IhsAdke.com

कैसे पता करने के लिए जब आपकी प्रेमिका समाप्त करना चाहता है

यदि आप की तारीख, एक समय या किसी अन्य संबंध के संबंध के बारे में थोड़ा असुरक्षित महसूस करना आम है। जितना ज्यादा खत्म करने की इच्छा आम तौर पर स्पष्ट होती है, कभी-कभी आपके साथी का व्यवहार थोड़ा और अधिक जटिल हो सकता है। अगर आपको लगता है कि आपकी प्रेमिका आपके साथ तोड़ना चाहती है, तो उसके व्यवहार को निष्पक्ष रूप से देखें और स्थिति का विश्लेषण करें। यदि आप संदेह जारी रखते हैं या यदि ऐसा प्रतीत होता है कि आप कोई निर्णय नहीं करना चाहते हैं, तो स्थिति के बारे में बातचीत करें।

चरणों

भाग 1
उसके व्यवहार को देखते हुए

पिक्चर शीर्षक से ब्वॉय यू की तरह कदम 14
1
उस आवृत्ति पर ध्यान दें, जिसके साथ यह संपर्क में आता है। यह एक संकेत नहीं है कि आपकी प्रेमिका आपके साथ टूटना चाहती है, लेकिन अगर वह हर दिन कॉल करती थी और आज संपर्क में रहने का प्रयास नहीं करता है या जब आप कॉल करते हैं, तब कोई प्रतिक्रिया नहीं देता है, शायद कुछ गलत है
  • निष्कर्ष पर कूदने की कोशिश न करें सबसे पहले, सोचें कि उसके जीवन में और क्या होता है। क्या उसके पास महत्वपूर्ण साक्ष्य आ रही हैं या क्या वह परिवार की समस्याओं में हैं? क्या उसने हाल ही में एक नई नौकरी शुरू की? कई उचित कारण हैं कि उन्हें जितनी जल्दी हो सके आपको संपर्क नहीं करना चाहिए।
  • पिक्चर का शीर्षक लव द तुला स्टेप 13
    2
    इसके साथ कुछ मैच करने का प्रयास करें अगर आपकी प्रेमिका अभी भी आपको पसंद करती है, तो वह बाहर जाने और कुछ करने के लिए उत्साहित होगी। यदि आप समाप्त करना चाहते हैं, तो यह हमेशा बाधाओं को बनाने या नियुक्तियों को बनाने के लिए अनिच्छुक होने की संभावना है। यदि आप शुक्रवार की रात को कुछ करने का सुझाव देते हैं और कहती हैं कि वह आपको शुक्रवार दोपहर एक उत्तर देगी, एक संकेत है कि वह कुछ और करने के लिए रोचक है।
    • याद रखें कि निमंत्रण देने से इंकार करने का मतलब यह नहीं है कि वह रिश्ते खत्म करना चाहता है यदि यह एक बार या दो बार हुआ, तो शायद उसके पास कुछ दोस्त के साथ आधा मिलान था और वह अपने आमंत्रण से इनकार करने से पहले पुष्टि करना चाहता था।
    • यदि आप एक साथ अध्ययन करते हैं, तो पूछें कि क्या वह आधे समय में आपके साथ खाना चाहती है यदि वह निमंत्रण से इनकार करता है और किसी और के साथ खाकर बहाने बनाता है, तो वह अब रिश्ते में इतनी दिलचस्पी नहीं रख सकता है
  • चित्र एक अंतरंग रिश्ते में दुर्व्यवहार होने की संभावना को कम करें। चरण 3
    3
    देखें कि वह कितनी बार मुसीबत में पड़ती है लगातार झगड़े संबंधों में गिरावट का संकेत भी हैं, खासकर अगर वे छोटी चीज़ों के कारण होते हैं। क्या वह तुम्हारे चारों ओर गुस्सा हो गया है? क्या वह छोटी चीजें हैं जो आम तौर पर उससे परेशान नहीं करती हैं? इस तरह के व्यवहार के पीछे के संभावित कारणों में कई हैं (यह एक परियोजना की वजह से जोर दिया जा सकता है या बस बीमार हो, उदाहरण के लिए), लेकिन अगर स्थिति अक्सर होता है, वहाँ एक अच्छा मौका है कि वह इस संबंध में दुखी है।
    • इसके बारे में उससे बात करो पूछें कि क्या कुछ हो रहा है जिससे उसे तनाव महसूस हो रहा है और पता करने की कोशिश करता है कि वह क्या मदद कर सकती है।
  • स्टेप इन लव स्टेप 9 शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    अपने शारीरिक अंतरंगता का विश्लेषण करें रिश्ते गिरावट में आते हैं, जब दंपती के बीच अंतरंगता आमतौर पर क्षय हो जाती है शारीरिक अंतरंगता सेक्स तक सीमित नहीं है, लेकिन सामान्य रूप से आपके सभी शारीरिक स्नेहों के साथ ऐसा करना होगा अगर आपके पास यौन संबंध है और आपकी प्रेमिका में इसे ज्यादा दिलचस्पी नहीं है, तो ऐसा कुछ हो सकता है जो आपको रिश्ते में परेशान करता है।
    • यदि आपकी प्रेमिका कभी संबंध में बहुत ही शारीरिक नहीं थी, तो उस पर ध्यान दें। कुछ लोग ऐसे ही हैं- अगर आपकी प्रेमिका को अत्यधिक शारीरिक अंतरंगता पसंद नहीं है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपके लिए रूचि नहीं रखते।
    • वह अतीत में अपना हाथ पकड़ना पसंद करती थीं, लेकिन अब जब भी आप उसे पकड़ने या अपना हाथ लेने की कोशिश करते हैं, तो आप उससे बच जाते हैं? यह एक संकेत है कि कुछ गड़बड़ है।
  • चित्र शीर्षक प्यार एक तुला चरण 6
    5
    उसके शरीर की भाषा पर ध्यान दें. यह एक शानदार संकेतक है कि वह अंदर कैसे महसूस करती है यदि आपकी प्रेमिका आपके साथ खुश महसूस करती है, तो वह आँख से संपर्क बनाए रखती है और जब वह बात कर रहे हैं तो उसके शरीर को बदल देता है। सामान्य तौर पर, वह आपके करीब हो जाएगी
    • क्या वह अपनी बाहों को गुना या आँख से संपर्क से बचें, एक संकेत है कि उसे कुछ परेशान कर रहा है
  • भाग 2
    उससे बात कर रहे

    चित्र शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरने के लिए कदम 7
    1
    कहो आप बात करना चाहते हैं जितना आप वार्तालाप से बचने की तरह महसूस करते हैं या इसके बारे में बात करने के लिए पसंद नहीं करते, उतना ही सही होना ठीक है ऐसा कोई कारण नहीं है कि आपको अपने प्रेमिका से बात नहीं करनी चाहिए कि आपके सिर पर क्या चल रहा है। वह बातचीत के दौरान उसके रिश्ते को समाप्त कर सकती है, लेकिन वह यह भी कह सकती है कि वह आपको यह बताने को नहीं चाहती कि उसे हाल ही में क्या परेशान किया गया है। वैसे भी, कम से कम आपको एक जवाब मिलेगा।
    • कहें कि आप जिस चीज के बारे में सोचा हैं, उसके बारे में बातचीत करने के लिए आप एक घंटा लेना चाहते हैं। न सिर्फ इसमें प्रवेश करें और पूछें कि क्या वह टूटना चाहती है, क्योंकि यह उसकी उलझन या रक्षात्मक छोड़ सकती है
    • अगर वह बात नहीं कर सकती क्योंकि वह व्यस्त है, तो एक और समय का सुझाव दें कि वह जानती है कि वह स्वतंत्र हो जाएगी। यदि आप चाहें, तो उसे दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित करें या कॉफी लें तो वह दबाव महसूस किए बिना आपसे बात कर सकें।
    • यदि आप व्यक्ति में बात नहीं कर सकते, तो कंप्यूटर पर या फ़ोन पर बात करने की कोशिश करें यदि आप इसे कई संचार चैनलों में खोलते हैं, तो एक घंटे वह आपके साथ बात कर पाएंगे।
  • स्टेप इन लव स्टेप 8 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    उसे कुछ भी दोष मत करो इस बारे में सोचने में समय लगाना महत्वपूर्ण है कि आप जल्दबाजी में निष्कर्ष निकालने के बजाय अपनी प्रेमिका को क्यों संदेह करते हैं इस सबूत का विश्लेषण करें जिसमें संदेह बढ़ गया है, संदेह कितना सच है, और क्या जानकारी को सत्यापित करना संभव है। जब आप सुनिश्चित हों, तो सोचें कि क्या करना है
    • उदाहरण के लिए, आपको संदेह हो सकता है कि आपकी सहकर्मी पर मुस्कुराहट देखने के लिए आपकी प्रेमिका आपको धोखा दे रही है यदि यह आपका एकमात्र सबूत है, तो आपको सावधानी से सोचने की जरूरत है कि वह सिर्फ उबाऊ नौकरी में अच्छा और खर्च करने का समय नहीं था। आप जान सकते हैं कि सूचना के साथ करने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि क्या उस सह-कार्यकर्ता में कोई रुचि है
    • ऐसी बातें कहने से बचें जैसे "मुझे पता है कि आप मेरे साथ टूटना चाहते हैं और यह उस लड़के की वजह से है जो आप डेटिंग कर रहे हैं। चीजों को संभालने से, आप चाहे कितना सही हो, आप अपनी प्रेमिका को रक्षात्मक पर छोड़ देंगे।
    • यह कहकर बातचीत को संबोधित करने की कोशिश करें कि आपको लगता है कि उसके दिमाग में कुछ नया है और आप यह समझना चाहेंगे कि क्या वह रिश्ते में खुश हैं या अगर ऐसी चीजें हैं जिनके माध्यम से काम करने की आवश्यकता है
    • आप यह भी कह सकते हैं की तरह कुछ यह स्पष्ट आप उसे विशिष्ट कुछ भी करने का आरोप लगाते बिना अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रहे हैं कि सुनिश्चित करने के लिए "क्योंकि मैंने महसूस किया कि हम इतना समय एक साथ अधिक खर्च किया और वहाँ कुछ है अगर आपको परेशान कर पता नहीं है मैं एक छोटे से चिंतित हूँ"। यह का एक तरीका है अहिंसात्मक संचार, आप के करीब लोगों के साथ गंभीर मामलों पर चर्चा करते समय उपयोग करने के लिए महान
  • स्टेप इन लव स्टेप 6 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    सुनो उसे क्या कहना है क्या कहा जा रहा है की आपकी समझ बढ़ाने के लिए सक्रिय रूप से सुनना, पूछताछ करना और खुले शरीर भाषा का प्रयोग करना और इसे स्पष्ट करना है कि आप इसका ध्यान दे रहे हैं। चुपचाप अपनी प्रेमिका को अपनी तरफ से बेहतर समझने के लिए हर चीज को दोहराएं और इसे स्पष्ट कर दें कि वह आंखों के संपर्क को बनाए रखने और सिर हिलाकर अच्छी तरह सुन रही है।
    • निष्कर्ष पर न जाएं और एक वाक्य के बीच में इसे बीच में रखने के लिए प्रलोभन का विरोध न करें। उसे समझाएं कि आप समाप्त क्यों करना चाहते हैं या आप समाप्त क्यों नहीं करना चाहते। वह हाल ही में अलग होने का अच्छा कारण हो सकता है, और यदि आप उसकी बात नहीं कर सकते तो आपको असुरक्षित दिखाई देगा।
    • अगर वह आपके साथ तोड़ना चाहती है, तो उसे सुनने के लिए अभी भी महत्वपूर्ण है समापन के लिए कारण हो सकता है कि वे चीजें आपके विचार या ध्यान में रखे हों। आप इस बात को पूरा कर सकते हैं कि रिश्ते को खत्म करने का मतलब समझ में आता है।
    • वह आपके साथ टूटना चाह सकती है, लेकिन वह आपको चोट नहीं करना चाहती है इस वजह से, यह जानना महत्वपूर्ण है कि आपको क्या पता चलाना है कि क्या क्या है वास्तव में बात करने की कोशिश कर रहा है यदि वह बहुत सारे कारण बताता है कि वह रिश्ते के बारे में खुश नहीं क्यों होती है, बिना यह बताए कि वह क्या खत्म करना चाहता है, थोड़ा अधिक प्रत्यक्ष होने की कोशिश करें।
    • तुम कुछ कह सकते हैं की तरह "ऐसा लगता है कि आप अच्छी तरह से रिश्ते से नाखुश हैं, लेकिन मुझे चोट करने के लिए मैं आप ईमानदार होना चाहता हूँ डर हो सकता है:।?" आप उम्मीद है, वह ईमानदार हो जाएगा संबंध "समाप्त करना चाहते हैं।!
  • स्टेप इन लव स्टेप 1 शीर्षक वाला चित्र
    4
    कहो कि आपको क्या कहना है अब आपके पास छाती के सभी पीड़ा को लेने का सुनहरा मौका है यदि वह टूटना चाहती है, तो यह बुरी चीजों को कहने के लिए आकर्षक हो सकती है, लेकिन प्रलोभन का विरोध कर सकती है। शाप या लड़ाई कुछ भी हल नहीं करेगा और आपको बेहतर महसूस नहीं करेगा। अगर वह कहती है कि यह ठीक है, उन चीजों के बारे में बात करें जो उसे चिंतित करती हैं
    • अपनी प्रेमिका से बात करते समय हमेशा पहले व्यक्ति ("मैं") से बात करें। अपने बारे में बात करके और उसकी नहीं, आप उसे रक्षात्मक पर नहीं डालेंगे। उदाहरण के लिए, यह बचाव की मुद्रा में है, तो आप की तरह "आप अजीब हैं और मुझे बताओ करने के लिए क्या हो रहा है है" के बजाय कुछ कहना हो सकता है "मैं हम दोनों के बीच एक निश्चित दूरी महसूस कर रहा हूँ और जानना चाहते हैं कि आप भी लगता है चाहता था।"
    • यदि वह आपके साथ टूट जाती है, तो आपको कुछ भी कहना नहीं पड़ता है कि आप के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं। आप बस दूर चल सकते हैं या कुछ कह सकते हैं, "ठीक है, मुझे मिल रहा है।" यदि आप चाहें, तो आप इस शब्द के बारे में कैसे कह सकते हैं (उदाहरण के लिए, "मैं उदास हूँ", "मैं घबरा रहा हूं", "मुझे लगता है कि आप सही हैं" या "मुझे लगता है कि यह एक अच्छा विचार है")।
  • चित्र शीर्षक प्यार एक तुला चरण 12
    5
    नर्वस होने की कोशिश न करें गुस्सा एक सामान्य भावना है, लेकिन एक को नियंत्रित करना मुश्किल हो सकता है। यदि कोई आपके साथ टूटना चाहता है तो रक्षात्मक होना बहुत आसान है, क्योंकि रिश्ते का अंत अस्वीकृति की भावना है। आप अपनी भावनाओं से खुद को बचाने के लिए परेशान हो सकते हैं, लेकिन ऐसा करने से आपको बिल्कुल भी मदद नहीं मिलेगी।
    • अपनी आवाज़ को कम और भी टोन रखने की कोशिश करें एक गहरी साँस लें!
    • अगर आपको लगता है कि आप क्रोध से बच नहीं सकते हैं, तो स्थिति से हट जाएं। यहां तक ​​कि अगर वह प्रेमालाप को समाप्त करना चाहती है और आप बहुत घबरा रहे हैं, तो कुछ भी नहीं कहने के लिए चले जाओ, आप बाद में पछतावा नहीं कर सकते।



  • चित्र प्रेज्यूडिस और रेस आधारित व्यवहार के खुद को शुद्ध शीर्षक 11
    6
    बातचीत के परिणाम स्वीकार करें जितना, चर्चा के अंत में, आपकी कोई प्रेमिका नहीं है, जो कहा गया था उसे स्वीकार करें। यदि आप कर चुके हैं, तो आगे बढ़ने का समय है। यदि वह कहती है कि वह अंत नहीं करना चाहती है, तो उसे विश्वास करो और उसे हर समय सवाल न करें। ऐसा करना परेशान है और आपको असुरक्षित दिखाई देगा।
  • भाग 3
    पता करना कि क्या करना है

    चित्र शीर्षक से प्यार एक व्यक्ति आपको लगता है` class=
    1
    उसे कुछ जगह दे दो कभी-कभी रिश्ते के दो हिस्सों में असुरक्षा के क्षणों के माध्यम से जाना जाता है। ऐसी अवधि के दौरान, आमतौर पर एक पार्टी से एक टुकड़ी होती है, आमतौर पर बिना स्पष्टीकरण के। जब आपकी प्रेमिका को ऐसा होता है, तो आप भ्रमित हो सकते हैं और सोच सकते हैं कि आपने कुछ गलत किया है या नहीं। यह समस्या की जड़ जानने के लिए संपर्क में आने के लिए मोहक है, लेकिन ऐसा करने से असुरक्षित व्यक्ति को अक्सर परेशान कर दिया जाएगा और उसे या तोड़फोड़ करने के लिए प्रेरित करेगा
    • यदि आप इस माध्यम से जा रहे हैं, तो अपनी प्रेमिका को अधिक स्थान देने का प्रयास करें। सफलता की कोई गारंटी नहीं है, लेकिन कुछ दिनों या हफ्तों के लिए खुद को दूर करने के लिए उसे महसूस करना पड़ सकता है कि वह आपके रिश्ते को पसंद करती है और आपके बिना अकेला है।
    • यहां तक ​​कि यदि चीजें उम्मीद नहीं कर पातीं तो उसे कुछ जगह देकर उसे याद कर सकते हैं कि वह भी डेटिंग से पहले जीवन का आनंद लेती है और वह उसके बिना मज़ेदार भी हो सकती है
  • पछतावा चरण 14 के साथ लाइफ लाइफ के साथ कोई पछतावा चित्र
    2
    रिश्ते को बचाने की कोशिश करें अगर आपको लगता है कि आप अपनी प्रेमिका के बिना नहीं रह सकते हैं, तो रिश्ते से आप को बचाने के लिए प्रयास करें। फिर भी, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि अगर आपकी प्रेमिका नाखुश है और आपके साथ नहीं बनना चाहती है, तो रिश्ते को विफलता के लिए बर्बाद कर दिया गया है।
    • यह पहचानने की कोशिश करें कि रिश्ते में आप क्या नाखुश हैं। ऐसा होने की संभावना है कि वह आपके लिए और अधिक आकर्षण महसूस नहीं करती है, लेकिन ऐसी अन्य चीजें भी हैं जो काम नहीं कर रही हैं। संबंध समस्याओं की पहचान करने की कोशिश करो और उन्हें हल.
    • उसे आश्चर्य यदि आपने थोड़ी देर के लिए दिनांकित किया है, तो आप उसे खुश रखने के लिए अपने सभी आकर्षण का उपयोग नहीं कर सकते हैं उसे कुछ खास, रोमांटिक डिनर की तरह या उसके पसंदीदा डिस्को में टहलने की तरह आश्चर्य करें। यह बहुत ज्यादा नहीं है, बस यह स्पष्ट करें कि आप उसके बारे में सोच रहे थे!
    • उसे अच्छे समय की याद दिलाने की कोशिश करो एक कारण है कि रिश्ते शुरू हो गए हैं, लेकिन आज बहुत दूर लग सकता है। पहली मुठभेड़ की ज्योति या फिर जब आप कुछ के बारे में बेतहाशा हँस रहे थे फिर से जगाने की कोशिश करें यह विचार रिश्ते की शुरुआत की सकारात्मक भावनाओं को पुनः प्राप्त करना है।
    • एक प्रेम पत्र लिखें सरल हो सकता है कि बहुत से लोग प्यार पत्र प्राप्त करें! यह बहुत चिपचिपा होना जरूरी नहीं है- एक साधारण पत्र जिससे उसे याद आती है कि उसे प्यार कितना अधिक है आपके या किसी चीज के बीच एक अच्छा वक्त बताइए जो आप एक साथ करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।
    • अधिक खुले और कमजोर होने की कोशिश करें कोई बात नहीं कितना स्वाभाविक है कि यह आपकी सुरक्षा को बढ़ाती है और अपनी प्रेमिका के साथ चीजों को बांटने को रोकता है, ऐसा करने से केवल चीजें बदतर हो सकती हैं उसके साथ थोड़ा अधिक खोलने की कोशिश करें, उसे बताएं जब उसे बुरे दिन हो, डर का हिस्सा बनें, और उसे आप के अच्छे पक्ष को देखने दें।
    • उसकी आजादी को प्रोत्साहित करें रिश्तों में आपकी प्रेमिका नाखुश हो सकती है, इसका एक कारण घुटन की आशंका या आजादी की कमी हो सकती है। उसे उसे चारों ओर रखने की कोशिश करने की बजाय उसे क्या करना है, उसे करने के लिए प्रोत्साहित करें उदाहरण के लिए, यदि वह एक प्रतियोगी कॉलेज छात्र बनना चाहती है, तो स्वयं को अपनी पढ़ाई के लिए मदद करने के लिए स्वयंसेवक। अगर वह कुछ दोस्तों के साथ कहीं यात्रा करना चाहती है, तो उसे प्रोत्साहित करें!
  • यौन अनैतिकता से अपना बचाव करें शीर्षक चरण 3
    3
    अलग करना सीखें आप रिश्ते को खत्म नहीं करना चाहते हैं, लेकिन यह सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। अगर यह स्पष्ट है कि वह अब रिश्ते से खुश नहीं है, लेकिन उसे खत्म करने, साहस लेने और प्रदर्शित करने के लिए साहस नहीं है कि वह रिश्ते को समाप्त करने की कितनी परवाह करता है।
    • ईमानदार और दयालु रहें कहो कि आप देख सकते हैं कि वह थोड़ी देर के लिए नाखुश है और वह जानती है कि वह आपको दुखी नहीं करना चाहती है, लेकिन रिश्ते खत्म करने का समय है।
    • यह आपके द्वारा महसूस किए जाने वाले दर्द को कम नहीं करेगा, लेकिन स्थिति पर आपको थोड़ा नियंत्रण करने की अनुमति देगा। आप दुखी संबंधों में समय बिताने के बाद भी राहत महसूस करेंगे।
    • जब आप कर लेंगे, तो कोशिश करें वहाँ गुस्से को छोड़ दो. रिश्ते के अंत के बारे में घबराहट होने से आपको केवल दुख होगा
  • एक व्यस्त जीवन के रहने के दौरान वजन कम करें
    4
    संबंधों को दूर करने के लिए समय निकालें यदि आप अपने रिश्ते को खत्म करने के बारे में उदास हैं, तो याद रखें कि यह बुरी भावना समय के साथ गुजरती है। कई चीजें हैं जो आप बेहतर महसूस करने के लिए कर सकते हैं, लेकिन केवल समय आपको शब्द को दूर करने में मदद करेगा।
    • वसूली के लिए कोई विशिष्ट अवधि नहीं है आपको दिन, सप्ताह या महीनों की आवश्यकता हो सकती है सही दिशा में एक कदम के रूप में प्रत्येक दिन को देखने की कोशिश करें।
  • एक व्यस्त जीवन के रहने के दौरान वजन कम करने वाला चित्र शीर्षक 10
    5
    सभी संपर्क कट करें सबसे पहले, यह एक संदेश भेजने या अपने पूर्व को कॉल करने के लिए आकर्षक हो सकता है, लेकिन ऐसा करने से आपका दर्द बहुत अधिक होगा उसके फोन से संपर्क हटाएं और यदि आवश्यक हो, तो उसे सामाजिक नेटवर्क से हटा दें।
    • अगर वह आपसे संपर्क करने की कोशिश करती है, तो उसकी अनदेखी करें फोन का जवाब न दें और उत्तर देने के बिना ईमेल हटाएं।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आप फिर कभी बात नहीं कर सकते। पूरा होने के बाद संपर्क की समस्या यह है कि आप कुछ ऐसा कहने का जोखिम चलाते हैं जो आपको बाद में अफसोस होगा संपर्क फिर से शुरू करने के लिए समय निकालें
    • यदि आप अपनी सभी संपर्क जानकारी से छुटकारा पाने के लिए नहीं चाहते हैं, तो उन्हें कागज के एक टुकड़े पर लिख दें और इसे विश्वसनीय दोस्त की देखभाल के तहत छोड़ दें जब तक कि आप डेटिंग खत्म न करें।
  • धर्मार्थ दान करने वाले आइटम के लिए मान खोजें खोजें शीर्षक चरण 3
    6
    उस चीज से छुटकारा जो आपको इसके याद दिलाता है अगर आप अपने दान को दूर या दान नहीं करना चाहते हैं, तो उन्हें कम से कम एक ऐसे बॉक्स में रखें जहां आप उन्हें नहीं देखेंगे।
    • अगर आपको लगता है कि आप चीजों को स्थानांतरित करने के लिए परीक्षा लेंगे, एक बार उनसे छुटकारा पा लेंगे या किसी मित्र को थोड़ी देर के लिए उनकी देखभाल करेंगे।
  • एक व्यस्त जीवन के रहने के दौरान वजन कम करें
    7
    सक्रिय रहें रुकने और रिश्ते को खत्म करने में कुछ दिनों का समय लगता है, अपने जीवन को फिर से शुरू करने की कोशिश करें। मजे की बातें करने या नए लोगों से मिलने के लिए अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने के लिए सामाजिक घटनाओं में भाग लेने का प्रयास करें तो आप डेटिंग के अंत पर विचार करने के लिए बहुत अधिक समय नहीं बिताएंगे और अधिक मज़ा करेंगे।
    • शारीरिक रूप से भी सक्रिय रहने की कोशिश करें शारीरिक गतिविधियों से आपको शारीरिक और मानसिक रूप से अच्छा महसूस करने में मदद मिलती है यह रोने के लिए बिस्तर पर झूठ बोलना मोहक हो सकता है, लेकिन टहलने या चलाने के लिए खुद को चुनौती दे सकता है। यदि आप खेल खेलना चाहते हैं, तो एक टीम में शामिल हों
  • एक रिश्ते में दिल का दर्द बचें शीर्षक 8 छवि
    8
    रचनात्मक रहें कोई फर्क नहीं पड़ता कि अंत कितना बुरा है, आप अभी भी इससे बहुत कुछ सीख सकते हैं। ईमानदारी के साथ संबंध पर प्रतिबिंबित करें यह संभावना है कि लड़की ने कई गलत काम किए, लेकिन आप भी गलत हो गए होंगे। अपनी कमियों को संबोधित करने के बजाय, सोचें कि अगले कुछ प्रयासों में आप बेहतर क्या कर सकते हैं
    • उदाहरण के लिए, आप भविष्य के संबंधों में और अधिक संचार करने की कोशिश कर सकते हैं, ताकि अगले गर्लफ्रेंड आपसे बात करने के लिए तैयार हो जाएं जब कोई आपको परेशान करे। यदि आखिरी रिश्ते में आप परेशान थे, जब भी उसने एक समस्या के बारे में बात की थी, शांत समस्याओं के साथ।
    • अपनी गलतियों के बारे में ईमानदार होना बहुत कठिन है याद रखने की कोशिश करो कि गर्व के पीछे छिपने का कोई कारण नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • यह संभव है कि वह सिर्फ एक बुरा दिन या सप्ताह रहा है समय दें, लेकिन रिश्ते को बहुत ज्यादा खींचें न दें।
    • यदि वह नकारात्मक काम कर रही है, तो उसे थोड़ी अधिक ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है प्यार का एक यादृच्छिक अभिव्यक्ति, एक अच्छा आश्चर्य के रूप में, समाधान हो सकता है
    • सब कुछ नीचे कागज पर लिखें अगर व्यक्ति में बात करने के लिए समय निकालना मुश्किल है, तो किसी अन्य तरीके से संवाद करें। आपको लगता है कि सब कुछ समझाने के लिए एक पत्र या एक ईमेल लिखें: संचार के एक नए माध्यम को खोलने के अलावा, आप अपनी प्रेमिका को आप के बारे में सोचने के लिए अधिक समय लगेगा।
    • अपनी सहजता को सुनो आमतौर पर, रिश्ते का अंत ध्यान देने योग्य है, लेकिन हम उस भावना को नजरअंदाज करने का प्रयास करते हैं। ज्यादातर समय, प्रवृत्ति सही है, इसलिए स्वयं के साथ ईमानदार रहें
    • यदि आपकी प्रेमिका आपके साथ टूटना चाहती है क्योंकि आप अपने रिश्ते से नाखुश हैं, तो अपने आप को रिश्ते को खत्म करना सबसे अच्छा होगा। शब्द पर काबू पाने यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन उसे नाखुश रिश्ते में जारी रखने के लिए मजबूर करना बिल्कुल भी मदद नहीं करेगा।
    • यदि आप सुनिश्चित हैं कि वह इस मामले को समाप्त करना चाहता है, लेकिन किसी कारण के लिए कर्लिंग है, पीड़ा को खत्म करना और संबंध समाप्त करें अपने आप को। ऐसा करना आपके लिए मुश्किल हो सकता है, लेकिन कम से कम इसका मतलब होगा कि आप जीवन के साथ आगे बढ़ सकते हैं
    • यदि वह प्रत्यक्ष है और कहती है कि वह एक बुरे सप्ताह से गुज़र रही है, तो उसकी मदद करें पूछें कि क्या कुछ भी है जिससे आप चीजों को आसान बना सकते हैं।

    चेतावनी

    • एक झोंपड़ी को स्थापित न करें यदि यह आपके साथ टूटता है, तो एक बड़ा हंगामा बनाना सही समय पर लग सकता है पता है कि आप जो बाद में करते थे उसे आप शर्मिंदा करेंगे। दिखाना है कि आप एक परिपक्व व्यक्ति हैं, शांत रहें (कम से कम उसके सामने)। मेरा विश्वास करो, आपको उस पर गर्व होगा।
    • नकारात्मक शरीर की भाषा यह संकेत दे सकती है कि व्यक्ति उदास है। सावधान रहें कि वह अन्य भावनात्मक समस्याओं के साथ संबंध के साथ असंतोष को भ्रमित न करें जिससे वह महसूस कर रही हो।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com