IhsAdke.com

दोस्तों के साथ मस्ती कैसे करें (लड़के)

तुम और तुम्हारे दोस्त देखकर थक गए हो सिंहासन का खेल

या बस बिना बात कर फेसबुक पर रहें? यदि यह परिदृश्य आपके लिए अजीब नहीं है, तो यह आपके लिए आपके आरामदायक क्षेत्र के बाहर कदम रखने और आपके और आपके दोस्तों के लिए गतिविधियों की अंतहीन संभावनाएं तलाशने का समय है। आप अपने घर में मज़ा ले सकते हैं, सड़क पर बाहर निकल सकते हैं या पूरी तरह से पागल और अजीब कुछ भी कर सकते हैं

चरणों

विधि 1
घर पर मज़ा आ रहा है

अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हन्ना फोंस शीर्षक वाले चित्र चरण 1
1
अपने दोस्तों पर मज़ाक खर्च करें मज़ेदार को अपने दोस्तों के लिए मज़ाक न दें, उनकी उम्र चाहे न करें। बस एक अच्छा शिकार ढूंढो, यह तुम्हारा या एक लड़की का दोस्त हो, जिसे आप तंग करना पसंद करते हैं, और बताएं कि आप कहने से पहले क्या कहते हैं। आप स्कूल कह रही है कि व्यक्ति संकट में है से व्यक्ति होने का दावा कर सकते हैं, एक पड़ोसी कुछ शोर के बारे में शिकायत या यहाँ तक कि व्यक्ति के दोस्तों में से एक होने का नाटक के रूप में कार्य।
  • यदि आप जानते हैं कि व्यक्ति में कॉलर आईडी नहीं है, तो अपने घर पर कॉल करें और अपने दोस्तों को विस्तार में सुनाएं। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो आईडी को ब्लॉक करें और अपने फोन से कॉल करें।
  • मजाक बहुत दूर न लें यदि आप एक शिक्षक, एक पड़ोसी, किसी अन्य वयस्क या एक सहयोगी को कॉल करते हैं, जो इस तरह की मजाक पसंद नहीं करता है, तो आपका मामला पुलिस को रोक सकता है।
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हन्ना फोंस शीर्षक वाले चित्र चरण 2
    2
    एक दोस्त को टॉयलेट पेपर माँ में मुड़ें सौदा उतना आसान है जितना लगता है: बस अपने सबसे साहसी दोस्त पर टॉयलेट पेपर के कुछ रोल लपेटें अपनी तरफ अपने हाथों से नीचे खड़े रहें और इसे आगे बढ़ने की तरफ न करें, जबकि दो लोग अलग-अलग दिशाओं में पेपर रोल करते हैं जब तक कि यह पूरी तरह से कवर नहीं हो जाता। मस्ती के लिए कुछ तस्वीरें ले लीजिए, फिर उसे कागज को तेज करके खुद को मुक्त कर दें। यह हैलोवीन या किसी भी दूसरे दिन बंद करने के लिए एक शांत गतिविधि हो सकती है!
    • आप अपने माता-पिता या अपने भाई-बहन को डराने के लिए घर के चारों ओर मम्मी चल सकते हैं।
    • यदि आपके पास दोस्तों का एक बड़ा समूह है, तो आप दो ममियों को एक बार कर सकते हैं और शर्त लगा सकते हैं जो एक माँ को तेजी से बना सकते हैं
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हेलो फोरम शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    एक अधिनियम का एक खेल लिखें और उस पर कार्रवाई करें! यदि आप और आपके मित्र रचनात्मक हैं और कुछ करना चाहते हैं, तो एक साधारण एक-एक-एक नाटक लिखने का प्रयास करें इसमें केवल कुछ अक्षर हो सकते हैं और 5 या 10 से अधिक पृष्ठों की आवश्यकता नहीं है। एक टुकड़ी लिखने के लिए एक समय सीमा निर्धारित करें, जैसे एक या दो घंटे, कलाकारों का चयन करें और रिहर्सल के लिए एक और घंटे प्रदान करें फिर अपने परिवार, अन्य मित्रों या अपने पड़ोसियों को देखने के लिए कहें - एक अन्य विकल्प बाद में देखने के लिए प्रदर्शन रिकॉर्ड करना है!
    • मज़ेदार खेल बनाने के लिए आपको महान लेखकों की ज़रूरत नहीं है आप पूरी तरह से बेवकूफ और अर्थहीन कुछ लिख सकते हैं - जो आपको सबसे मज़ेदार लगता है! कोई भी आप का न्याय नहीं करेगा
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हेलो फोरम शीर्षक वाले चित्र चरण 4
    4
    अपने बचपन से अपने पसंदीदा टीवी शो और मूवी देखें फिल्मों के बारे में सोचो और टीवी दिखाता है कि क्या ऐसा नहीं है कि तुलना में काफी बड़े, तो आप पुराने प्रोग्राम हैं जो आपके भाई बहन या अपने माता पिता को बच्चों के रूप में देखने के लिए पसंद आया के लिए देख सकते हैं, तो आप एक छोटे रूप में प्यार करता था। यह सब बातें आप, डरावना अजीब या दिलचस्प, या यहाँ तक पता लगाने के लिए लोग क्या वर्ष देखा सोचता था पर अपने बचपन और हंसी याद करने के लिए एक मजेदार तरीका हो सकता है (जो अजीब नहीं रह नहीं करता है!)।
    • पॉपकॉर्न करें, ऑर्डर पिज्जा करें और अपने मित्रों के साथ आराम करते हुए मज़ेदार पुआल के साथ कुछ शीतल पेय खरीदें।
    • हालांकि घर के चारों ओर कूदना मजेदार है, कभी-कभी आप और आपके दोस्त बस आराम करना चाहते हैं।
    • अगर आपकी अपनी फिल्मों या शो में से किसी एक में एक स्टिक है, तो आप सोडा सोना या चिल्लाते हुए, कुछ भी करने के लिए गठजोड़ कर सकते हैं।
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हंस फॉरेन शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    अपने पुराने बोर्ड गेम खेलते हैं! बोर्ड कभी भी बूढ़ा नहीं हो, चाहे आपकी उम्र क्या हो। यदि आप अपने दोस्तों के साथ एक शाम के लिए हैं, तो बोर्ड गेम जैसे एकाधिकार, जोखिम या यहां तक ​​कि जेेंगा भी लाएं पिछली बार जब आप अपने दोस्तों के साथ वीडियो गेम किए बिना कुछ खेला था? चीजें थोड़ी बदलना और अपनी दृष्टि को थका नहीं छोड़ने से पहले मज़ेदार होने का यह एक शानदार तरीका हो सकता है
    • आप खाने के लिए कुछ स्नैक्स खाने के लिए कर सकते हैं, जो सब कुछ बहुत स्वादिष्ट और उत्सवपूर्ण बनाते हैं।
    • शुरुआत में अपने कुछ दोस्तों को यह समझना आवश्यक हो सकता है, लेकिन एक बार जब आप बोर्ड गेम खेलना शुरू करते हैं, तो आपको लगता है कि इससे ज्यादा मज़ा आएगा।
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हन्ना फोंस शीर्षक वाले चित्र चरण 6
    6
    एक पोकर रात बनाओ यदि आप और आपके मित्र पोकर खेलना चाहते हैं या सीखना चाहते हैं, तो आप रात के किसी एक के घर में "लड़कों की रात" बन सकते हैं और पोकर खेल सकते हैं। बस मेज के चारों ओर बैठो, कुछ सेंट शर्त, कार्ड दे और दोस्तों के साथ एक अच्छा पुराने पोकर रात के साथ मज़ा है। चीजें बहुत प्रतिस्पर्धात्मक न होने दें और मौसम को हमेशा मज़ेदार और मैत्रीपूर्ण बनाए रखने की कोशिश न करें।
    • आप खेल के बाद कुछ रेस्तरां या स्नैक बार पर डिनर की योजना भी कर सकते हैं। यदि आप चाहें, तो आप भी उच्च शर्त लगा सकते हैं: जो भी हारता है उसे दूसरों के लिए नाश्ते या मिठाई का भुगतान करना होगा!
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हन्ना फॉन्ज़ शीर्षक वाले पटकथा चरण 7
    7
    एक खेल टीकाकार बनें यदि आप अपने दोस्तों के साथ बेवकूफ और अलग करना चाहते हैं, तो कुछ गेम चैनल डालें और म्यूट पर टीवी छोड़ दें। यह विचार भी बेहतर काम करता है यदि यह एक खेल है जिसे आप बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, जैसे जिमनास्टिक या स्केटिंग (या कोई अन्य आपको देखना नहीं है)। फिर अपने नकली आवाज और खेल टीकाकार का उच्चारण करें और अपने दोस्तों के साथ खेल के बारे में पूरी तरह से हास्यास्पद और अप्रासंगिक टिप्पणियां बनाने में मज़ा लें। यह दो चीजों को मिलाकर एक महान (और गूंगा) तरीका हो सकता है: एक खेल देखना और एक ही समय में बहुत हँसते हैं।
    • यदि आप वास्तव में चरम पर जाना चाहते हैं, तो आपको बहकाओ कि आप एक विदेशी हैं जो सिर्फ जमीन पर उतरे और कभी भी इस खेल को कभी नहीं देखा। आपको क्या लगता है कि हो रहा है?
    • जब आप टीकाकार होने के ऊब जाते हैं (यह थकाऊ है!), तो आप अपनी टिप्पणियों को सही तरीके से देखने के लिए मूक से टीवी ले सकते हैं!
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हेलो फोरम शीर्षक वाले चित्र चरण 8
    8
    आप जानते लोगों के अजीब नकल बनाएं यह गेम माइम के मजेदार संस्करण के रूप में काम कर सकता है, लेकिन यहां आप बात कर सकते हैं। दो टीमों में विभाजित करें और प्रत्येक व्यक्ति लोगों की नकल करने के कम से कम पांच नाम लिखना है, लेकिन वे लोग हैं, जो सब पता है कि (यदि कोई भी वही लोग जानता है, खेल भी हस्तियों के साथ काम कर सकते हैं) की जरूरत है। फिर लोगों की नकल करने के लिए अपनी टीम को अनुमान लगाने की कोशिश करें कि आप किसके अनुकरण कर रहे हैं: यदि आप कर सकते हैं, तो आपकी टीम को एक बिंदु मिल जाएगा जब तक कोई टीम 10 अंक तक नहीं पहुंचती तब तक मजाक को जारी रखें या जब तक आप थका नहीं जाते।
    • यदि सभी सहमत हैं और कोई भी नाराज नहीं है, तो आप अन्य नामों के बीच मौजूद लोगों के नाम भी डाल सकते हैं।
  • विधि 2
    घर के बाहर मज़ा आ रहा है

    हां मज़ फन विथ फ्रेंड्स (दोस्तों) चरण 9
    1
    छुपाएं और तलाश करें यह मजाक छिपाना और तलाश की तरह है, लेकिन थोड़ा अंतर के साथ। इस संस्करण में, जब तक सूर्य से और किसी चुनें "राक्षस" है, जो (देख बिना) से बीस की गणना करनी चाहिए, जबकि दूसरों को छिपाने होने के लिए शुरू होता है इंतजार। फिर राक्षस को पता चला कि कौन छुपाता है, और अगर वह किसी को देखता है, तो जितना वह कर सकता है उतना उतना चलाया जाना चाहिए, क्योंकि अगर राक्षस उसे छू लेता है, तो वह भी उनकी तरह का एक बन जाता है और उसे खोज में मदद करनी चाहिए दूसरों को
    • मजाक का विचार यह है कि "राक्षस" में आपकी टीम के अधिकांश लोग हैं, जिन्हें आपको अन्य छिपे हुए लोगों को ढूंढने में मदद करनी चाहिए। जब हर कोई कम से कम एक व्यक्ति को पकड़ा जाता है, तो वह व्यक्ति खेल जीतता है।
    • आम तौर पर, जो व्यक्ति पहले पकड़ा गया था वह अगले राउंड में "राक्षस" बन जाता है
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हन्ना फॉन्ज़ शीर्षक वाले चित्र 10
    2
    समुद्र तट पर जाएं पिछली बार जब आप और आपके मित्र समुद्र तट पर गए थे? यदि आप समुद्र तट के अपेक्षाकृत निकट रहते हैं, तो आप लहरों को पकड़ने, सूरज की चोटी, रेत में खेलते हैं और कुछ समुद्र तट के खेल का अभ्यास करने के लिए आप एक दिन की योजना बना सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर यह गर्म नहीं है, तो आप कुछ खेल का अभ्यास कर सकते हैं या पिकनिक कर सकते हैं! वातावरण का एक परिवर्तन पहले से ही आपको और अधिक मजेदार बनाने में मदद करता है, और बीच अभी भी लड़कियां मिलने के लिए एक शानदार जगह है।
    • यदि आपके पास पास में एक समुद्र तट नहीं है, तो पता करें कि वहां एक नदी या झील है जहां आप यात्रा कर सकते हैं। यदि आपके पास नहीं है, तो आप पिछवाड़े में फर्जी समुद्र तट बना सकते हैं, कुर्सियाँ और समुद्र तट गेंद के साथ।
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हन्ना फॉन्ज़ शीर्षक वाले पटकथा चरण 11
    3
    इसे फेंको जला आप केवल कक्षा में खेलने को जला दिया है नहीं है शारीरिक रूप से शिक्षा तुम सिर्फ एक बड़ी खुली जगह मिल जाए, खेलते हैं और एक जला दिया टूर्नामेंट बनाने के लिए कुछ प्रकाश और आसान गेंदों पैक! आप टूर्नामेंट को अपने स्कूल के लोगों के लिए भी खोल सकते हैं या खेलने के लिए अपने कमरे से कई अन्य लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं: एक एसएमएस भेज कर या उन्हें फेसबुक पर आमंत्रित कर सकते हैं!
    • खेल शुरू होने से पहले एक सीटी बनाओ और नियमों का मिलान करें। सुरक्षा के लिए कुछ नियम बनायें, जैसे कि अन्य लोगों के सामने गेंद को फेंकने में सक्षम न होने के बावजूद गेंद को फेंकने में सक्षम नहीं है और फिर भी उन्हें बेईमान माना जा सकता है।
    • चोटों के लिए तैयारी, बस के मामले में। हाथ से कुछ पट्टियाँ, बर्फ पैक और तौलिए छोड़ दें।
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हेलो फोरम चित्र 12
    4
    अपने पसंदीदा रेस्तरां या डिनर पर जाएं और अपना जन्मदिन बताना। यह एक और मजाक है, जो आप अपने दोस्तों के साथ कर सकते हैं जब वे उसी पुराने रेस्तरां या रेस्तरां के साथ ऊब जाते हैं कई स्थानों पर, विशेष रूप से नेटवर्क है कि उनकी उम्र के लोगों की सेवा, आप एक मोमबत्ती के साथ केक का एक टुकड़ा देने के लिए और कोई उन्हें सावधानी से बताया है कि यह आपका जन्मदिन के लिए गाना "जन्मदिन मुबारक" होगा। यदि आप एक केक को मुफ्त में लेने के बारे में दोषी महसूस नहीं करते हैं, तो अपने दोस्तों के साथ ऐसा करने के लिए एक महान समय है।
    • बेशक आपको अपने सेवकों को बताना नहीं चाहिए कि आपका जन्मदिन कैसा है। आपके दोस्तों को यह कहना चाहिए कि "मेरा दोस्त बात करने के लिए बहुत शर्मीली है, लेकिन आज उसका जन्मदिन है ..."
    • खोज के बारे में ज्यादा चिंता मत करो कोई भी आपको आरजी के लिए नहीं पूछता, और यदि वे करते हैं, तो आपको कौन सी समस्याएं हो सकती हैं?



  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हन्ना फॉन्ज़ शीर्षक वाले चित्र 13
    5
    एक खेल का मैदान पर मज़े करो! कौन कहता है कि खेल के मैदान में खेलने के लिए आपको बच्चा होना चाहिए? पाइपों में लटकने का समय आपके पास और आपके दोस्तों के लिए एक मजेदार और मूर्खतापूर्ण तरीका है, खासकर यदि आपने थोड़ी देर में ऐसा नहीं किया है। जब तक अधिकतर बच्चों ने खेल के मैदान से पहले ही खेल छोड़ दिया हो और खेल के मैदान के फर्श को छूने में मजाक न किया हो, बॉल पोकर खेलने, झूलों पर खेलना, या "लावा फर्श" खेलना मज़ेदार है, क्योंकि यह लावा का बना है!
    • आप यह भी देख सकते हैं कि जब तक आपको चोट नहीं होती तब तक आप जो स्विंग के साथ जा सकते हैं, वह कितना अधिक है
    • इतना चिंता मत करो! आप और आपके दोस्तों के बारे में चिंता करने के बिना, दूसरों को क्या सोचने जा रहे हैं, इस तरह से बहुत मज़ा हो सकता है
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हन्ना फोंस शीर्षक वाले चित्र चरण 14
    6
    खेलना squareball. यह एक और अंडरटेड गेम है जो किसी भी उम्र के बच्चों के लिए बहुत मज़ा आता है! एक चिकनी ठोस मंजिल पर चार वर्ग बनाएं, एक छोड़ने वाली गेंद पैक करें और अपने दोस्तों के वर्गों में गेंद को उछालते हुए मज़े करो, जब तक आप चैंपियन नहीं बन जाते, तब तक उन्हें बाहर निकालने का प्रयास करें! कई अतिरिक्त नियम हैं जो गेम में जोड़ा जा सकता है, जैसे कि गेंद को अपने हाथों के बीच में फिसलने से रोकना। अन्य नियमों के लिए खोजें और खेल को जिस तरह से आप पसंद करते हैं उसे छोड़ें!
    • इस खेल को खेलने के लिए आपके पास कम से कम 5 दोस्त होंगे, जिससे कि कोई व्यक्ति उस जगह में प्रवेश कर सके, जब किसी को छोड़ दें
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हन्ना फॉन्ज़ शीर्षक वाले चित्र चरण 15
    7
    व्यायामशाला में व्यायाम! आप और आपके मित्र जिम में जाने के लिए बहुत मज़ा कर सकते हैं। यद्यपि आप साइड-बाय-साइड काम करने के लिए आवश्यक नहीं हैं, अगर आपको पीक घंटे के बाहर एक मूक जिम लगता है, तो व्यायाम करने के दौरान आप मजेदार बात कर सकते हैं। आप इतने मज़ेदार होंगे कि आप शारीरिक प्रयास करने की भी परवाह नहीं करेंगे!
    • जिम से मित्र होने के कारण आकृति में रहने के लिए खुद को प्रेरित करने का एक मजेदार तरीका हो सकता है।
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हंस फॉम शीर्षक वाले चित्र 16
    8
    घर से "लड़कों की रात" बनाओ चाहे आप कितने भी हो, आप और आपके मित्र सड़क पर मज़ेदार रह सकते हैं यदि आप पीढ़ी उम्र के नहीं हैं, तो अपने दोस्तों के साथ मॉल में जाकर कुछ सुंदर लड़कियों से बात करें। यदि आप पीने के लिए पर्याप्त हैं या नाइट क्लब में जा रहे हैं, तो अपने दोस्तों के साथ सारी रात नृत्य करें! आप किसी खेल का रात का खेल भी देख सकते हैं, फिल्मों में मूवी देख सकते हैं या मुक्केबाजी या एमएमए मैच देखने के लिए एक बार या रेस्तरां में जा सकते हैं।
    • आपको केवल अपने पुरुष मित्रों पर ध्यान केंद्रित करने वाली चीजों को नहीं करना है, लेकिन सिर्फ लड़कों के साथ कुछ सैर करना मज़ेदार है।
  • विधि 3
    मूर्ख और अजीब होने के नाते

    अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हन्ना फॉन्ज़ शीर्षक वाले चित्र 17
    1
    क्रेवित स्टोर्स या सेकंडहार्ड स्टोर्स में मिल रहे बेवकूफ कपड़े खरीदें आपको इस प्रकार की दुकानों में मिलती-जुलती कपड़ों की निरंतर किस्मों को देखकर मज़े करो और आपको बेवकूफ या अजीब कपड़े खरीदने और खरीदने के लिए एक-दूसरे को 30 मिनट दें, और फिर तय करें कि आप इन कपड़ों को कहाँ पहनेंगे पार्टी, मॉल में या स्कूल जाने के लिए भी। यह आपके दोपहर को खुश करने का एक मजेदार तरीका हो सकता है!
    • आप और आपके मित्र भी "गॉथिक" या "80 के दशक" जैसे विषय चुन सकते हैं और पहनने के लिए समान कपड़े पहनने के लिए सभी के लिए संबंधित कपड़े खरीद सकते हैं।
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हेलो फोरम शीर्षक चित्र (स्टेप 18)
    2
    जैसा कि आप सोडा के कई डिब्बे प्राप्त कर सकते हैं और सर्द पिरामिड बना सकते हैं। क्यों नहीं? सोडा के कम से कम 100 के डिब्बे पैक करें और अपने गेराज में यार्ड में एक मेज पर या कहीं भी एक नियमित सतह के साथ सबसे बड़ा संभव पिरामिड बनाने में मजा लें। अपने पिरामिड बिल्डर कौशल को दिखाने के लिए कुछ तस्वीरें ले लीजिए, और जब तक आप कर लेते हैं तब तक आप धीरे से पीना शुरू कर सकते हैं (यदि डिब्बे पूरी तरह से भरा हुआ है), जेेंगा खेलें या डिब्बे के साथ अन्य आकार भी बनाएं!
    • बस एक बार में बहुत ज्यादा सोडा नहीं पीते, जब तक आप सुपर उत्साहित नहीं करना चाहते हैं!
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हन्ना फोंस शीर्षक वाले चित्र चरण 1 9
    3
    डिब्बे के पिरामिड को भूल जाओ और एक मानव पिरामिड बनाओ! जब आप डिब्बे के पिरामिड में पहले से ही एक विशेषज्ञ बन गए हैं या यदि आप एक बड़ी चुनौती चाहते हैं, तो आप और आपके मित्र यह देख सकते हैं कि वे कितनी दूर जा सकते हैं, एक मानव पिरामिड बनाने की कोशिश कर सकते हैं। यदि आपके पास कुछ दोस्त हैं, तो मजाक के लिए और अधिक लोगों को सोशल नेटवर्क में आमंत्रित करें, ताकि आप बीस या अधिक लोगों के साथ एक पिरामिड बना सकें।
    • बस सब कुछ ध्यान से योजना बनाएं ताकि आप जल्दी में कुछ भी न करें और चोट लगी हो।
  • हू फन फॉर अपने फ्रेंड्स (दोस्तों) चरण 20
    4
    हेलोवीन कपड़े को सही मौसम से बाहर निकालें यदि आप वास्तव में कुछ अनजान और मज़े करना चाहते हैं, हेलोवीन के एक हफ्ते के बाद एक कॉस्ट्यूम शॉप पर जाएं, इस प्रकार के कपड़ों को खरीदने का सर्वोत्तम समय (वे छूट जाएंगे, लेकिन अभी भी कुछ कल्पनाएं उपलब्ध हैं)। अपने दोस्तों के साथ स्टोर पर जाएं और कार्य करें जैसे कि आपको नहीं पता कि हेलोवीन पास हो गया है, सुनिश्चित करें कि सभी पोशाक विकल्पों को ध्यान से विक्रेता को भ्रमित करने पर ध्यान दें।
    • जब वे बड़ी छूट के साथ वेशभूषा खरीदते हैं, तो आप उन्हें सलाखों, पार्टियों में पहन सकते हैं या मॉल में जा सकते हैं जैसे कि वे पोशाक पहन नहीं रहे थे। बस सावधान रहें कि कल्पनाओं में कोई भी खतरनाक तत्व नहीं है जो आपको किसी प्रकार की परेशानी में डाल सकता है।
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हां मज़ेदार तस्वीर का शीर्षक चरण 21
    5
    अपने दोस्तों पर जासूस यदि आप ऊब रहे हैं या कुछ करने के लिए मूल की तलाश में हैं, तो किसी को पता है कि तुम पर जासूस। सर्वश्रेष्ठ जासूसों के साथ एक टीम को इकट्ठा करें, अपना लक्ष्य उठाएं और कुछ घंटों के लिए व्यक्ति को देखकर मज़ा लें। तस्वीरें ले लो, नोट्स बनाएं, और आप जिस संदिग्ध व्यवहार को देखते हैं, उसके बारे में चर्चा करें। बेशक आपको खेल बहुत दूर नहीं खेलना चाहिए और बहुत घबराहट नहीं करना चाहिए, लेकिन आपको कुछ घंटों के लिए व्यक्ति को छिपाने और उसे देखने के लिए एक अच्छी जगह मिल सकती है, ताकि उसकी गोपनीयता पर कोई अराजकता न हो, इसलिए इसे मज़ेदार बनाने का एक शानदार तरीका बनाएं। अपने दोस्तों
    • यदि आप वास्तव में व्यक्ति के बारे में कुछ गड़बड़ी की खोज करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो आप और आपके मित्र अलग-अलग बिंदुओं से देखते हुए एक दूसरे को बता सकते हैं कि आपके फोन संचारक हैं और विभाजित कर सकते हैं।
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हंस फॉरेस्ट शीर्षक वाले पटकथा 22
    6
    बंदरों की तरह पोशाक और स्थानीय बाजार में केले खरीदें। यह निश्चित रूप से, एक मूल विचार है कि कोई भी अनुकरण करने में सक्षम नहीं होगा, लेकिन कठिन हिस्सा बंदर वेशभूषा को पायेगा। लेकिन जब आपके पास कल्पनाएं होती हैं (चाहे आप ऑनलाइन शॉपिंग कर रहे हों या खुद कर रहे हों), आपको बस इतना करना होगा कि उनका उपयोग करके बाजार में जाकर कुछ केले खरीद लें। यदि आप एक बंदर की तरह काम नहीं करते हैं, लेकिन एक दूसरे के साथ स्वाभाविक रूप से बात करते हैं, तो यह सब कुछ बहुत सामान्य है, मजेदार बनाने से बेहतर काम करता है, क्योंकि लोगों को और अधिक भयावह होगा विचार अधिक मजेदार हो सकता है
    • खेल को वास्तव में काम करने के लिए, पर्याप्त केले खरीद लें। इसके अलावा, पूरे अधिनियम के दौरान हंसने या मुस्कुराहट करने की कोशिश न करें आप कह सकते हैं कि "दोस्त, मैं भूख से मर रहा हूं!" अपने दोस्तों में से एक को चीजों को अधिक समझाने के लिए
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हन्ना फॉम शीर्षक वाले चित्र 23
    7
    एक हास्यास्पद अजीब वीडियो बनाओ कैमरे के साथ एक दोस्त (और कौन जानता है कि इसका इस्तेमाल कैसे करना है) और कुछ पूरी तरह से फिल्म के लिए अर्थहीन योजना बनाने के लिए कुछ सहारा लें। आप एक सड़क नृत्य प्रस्तुति दे सकते हैं, जंगली जानवरों का बहाना बना सकते हैं, आविष्कार विदेशी भाषा में बात कर सकते हैं, एक प्रेरक भाषण देने का बहाना कर सकते हैं ... ठीक है, आप ऐसा कर सकते हैं जो आपको लगता है कि मजेदार हो रहा है। 5 मिनट के वीडियो शूट करने के लिए 2 घंटे से अधिक समय खर्च न करें ताकि आप बहुत अधिक नहीं सोच सकें और बहुत अधिक समय नियोजन खर्च कर सकें।
    • यदि आपको नतीजे पर गर्व है, तो यूट्यूब पर पोस्ट करें! एक अन्य विकल्प रिवर्स करना है: प्रत्येक के साथ गठबंधन करें कि वीडियो को परिणाम के बावजूद यूट्यूब पर पोस्ट किया जाएगा, ताकि आप बेहतर काम कर सकें!
  • अपने दोस्तों (दोस्तों) के साथ हेलो फोरम तस्वीर 24
    8
    अगर आपके किसी भी दोस्त के पास कार है, तो वहां जाकर अंतिम मात्रा में कुछ शर्मनाक संगीत सुनें! अगर कोई गाना वास्तव में शर्मनाक है, जैसे बी गेस, ब्रिटनी स्पीयर्स या एलियाना या सैंडी और जूनियर, तो हर कोई आपका ध्यान देगा। शर्मिन्दा न हों: गीत के गीतों का जोर से पालन करें और उन लोगों पर मुस्कुराएं जो घूरते हैं।
    • इसे सब से ऊपर ले जाने के लिए, आप यहां तक ​​कि कार्य भी कर सकते हैं जैसे आपका एक दोस्त गाड़ी चलाने के बाद खेल का पीछा करने का प्रयास कर रहा था। किसी कारण के लिए, आखिरी मात्रा में ब्रिटनी बजाए जाने वाले कार के बाद चलने वाला व्यक्ति आमतौर पर प्रफुल्लित करने वाला होता है।
  • युक्तियाँ

    • फिल्में देखें कचरा प्रेरित होना
    • बंदर ड्रेस बाज़ार में जाने से पहले, सुनिश्चित करें कि बिक्री के लिए बहुत सारे केले हैं।

    चेतावनी

    • दुकानों से कुछ भी चोरी न करें
    • सावधान रहें कि अपने दोस्तों की गोपनीयता को खत्म न करें।
    • कुछ भी ख़तरनाक मत करो या इससे आपको नुकसान हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com