IhsAdke.com

कैसे एक महिला को जीतना मुश्किल है

अपने आप को मुश्किल बनाते हुए लड़की का ध्यान आकर्षित करने और उसे देखने के लिए सही तरीका है कि आप प्रयास के लायक हैं। उसके पैरों पर रेंगने, उसे पिल्ला के रूप में अनुसरण करने या शुरुआत से अपने गिटार के साथ रोमांटिक गानों का गायन करने से उसे रुचि खोनी पड़ेगी बेशक आप यह दिखा सकते हैं कि आपको कैसा महसूस होता है और साथ ही इसमें रुचि रखते हैं यदि आप समझना चाहते हैं कि यह कैसे करना कठिन है, तो इस आलेख को पढ़ने के लिए अपने सपने की लड़की को बिना संघर्ष किए भी मिलें।

चरणों

भाग 1
उसका ध्यान आकर्षित करना

चित्र शीर्षक से लड़कों के लिए कठिन कदम उठाएं चरण 1
1
जब वे मिलते हैं तो उनकी रूचि जागृत करते हैं इसे मुश्किल बनाने के लिए, आपको यह बिल्कुल स्पष्ट नहीं किया जा सकता है कि आप उसे कितना पसंद करते हैं या उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है। इसके बजाय, चिढ़ा, मजाक करना, उसे हल्के ढंग से स्पर्श करके, मज़ेदार और रोचक मनोदशा बनाएं, लड़की के बिना चीजों को प्रकाश और मजा लें, यह जानने के लिए कि आपको कैसा महसूस होता है। अगर आपको बहुत करीबी हो जाए तो उसे अपनी सच्ची भावनाओं को दूर करने और दूर चले जाने दें। उसे शक करें, भले ही दिलचस्पी हो
  • आप मजाक बना सकते हैं जैसे "किसी व्यक्ति का उपयोग कितना गुलाबी हो सकता है?" या "मैं किसी से कभी नहीं मिला जो कि खुद बिल्ली के साथ पागल हो गया था।" उसके साथ खेलते हैं और उसे देखने दो कि आप उसे अपनी प्रशंसा करने के बिना उसे पसंद करते हैं, जो उससे भी ज्यादा साजिश करेगा।
  • चित्र शीर्षक के लिए लड़कों के लिए मुश्किल कदम 2 खेलने के लिए शीर्षक
    2
    जब आप कॉल करते हैं या उसे संदेश भेजते हैं तो चिंता न करें। यदि आप अपने आप को मुश्किल बनाना चाहते हैं, तो आप उसे ऐसा नहीं समझा सकते कि आप उसके निपटान में हैं अगर वो फोन करती हैं, तो जवाब नहीं देते- या दूसरी या तीसरी अंगूठी भी इस धारणा को करें कि कुछ और करना ज़रूरी है यद्यपि इरादा बहुत व्यस्त नहीं लगती है, हालांकि वह कहती है कि यह एक अच्छा फोन नहीं है। उसे करने के लिए आपको बहुत सी बातें करने का एहसास करने के लिए कुछ घंटों तक रुको।
    • फोन पर ज्यादा वक्त खर्च न करें या नाश्ते के लिए क्या खाया है या यह पूछे जाने पर कि क्या जीवन का अर्थ है, उस लड़की के संदेश के साथ लड़की को परेशान नहीं करें।
    • कौन कहता है कि आपको एक समय में एक लड़की से बात करनी है? एक अकेली लड़की के पीछे जाने के बजाय, अपने विकल्पों का पता लगाने में संकोच न करें।
    • जब कोई संदेश भेजता है तो तुरंत जवाब न दें एक सैंडविच बनाओ और पंद्रह मिनट प्रतीक्षा करें, भले ही यह कठिन हो। अगर लड़की कॉल करती है, मेलबॉक्स ड्रॉप करें और वापस आने के लिए कुछ घंटों तक प्रतीक्षा करें। यदि आप वास्तव में उत्तर देना चाहते हैं, तो तीसरा अंगूठी तक प्रतीक्षा करें
  • चित्र शीर्षक से लड़कों के लिए कठिन कदम उठाने के लिए शीर्षक 3
    3
    जब वे फ़ोन नंबर बदलते हैं, तो उन्हें पहले कॉल करें। जाहिर है, वह ऐसा नहीं कर सकते हैं, उम्मीद है कि आप पहले कदम उठाएंगे। कुछ समय बाद, आपको यह तय करना होगा कि यह मुश्किल बनाने की आपकी रणनीति को छोड़ने या नहीं। आप आखिरकार पहले भी कॉल कर सकते हैं, लेकिन अगली बार उसे फोन कर दें। यह स्पष्ट किया जाना चाहिए कि आप खुद को नौकरी नहीं करेंगे। अगर लड़की सिर्फ आपके रुख की प्रतीक्षा कर रही है, कुछ भी नहीं किया।
  • चित्र शीर्षक से लड़कों के लिए कड़ी मेहनत खेलना चरण 4
    4
    अपनी भावनाओं को तुरंत मत बताएं रुको जब तक वह विषय ऊपर लाता है यदि आप इसके बारे में बात करना शुरू करते हैं, तो यह आपके लिए असहज हो सकता है या आप इसे महसूस कर रहे हैं। जितना अधिक आप स्नेह के अपने शब्दों को सुनने के लिए चिंतित करते हैं, उतना ही बेहतर होगा जब आप कार्रवाई करने का निर्णय लेते हैं, लेकिन जितना अधिक आप लड़की को ढूंढते हैं, उतनी ही आप इससे ज़्यादा रुचि रखते हैं और आगे बढ़ते हैं। चैंपियनशिप में इस बिंदु पर, खुलासा करते हुए कि वह हर समय खुद को मुश्किल बना रही है और वह वास्तव में दिलचस्पी है, उसे बहुत उत्साहित नहीं करेंगे।
    • आप और अधिक सूक्ष्म तरीके से की तरह प्रदर्शन कर सकते हैं कि, प्रशंसा या आप उसे कंपनी की तरह कहने के साथ है, लेकिन यह नहीं कहना चाहिए कुछ भी बहुत तीव्र है, जैसे "कभी आप की तरह एक लड़की से मिला" या "मुझे लगता है कि मैं तुम्हारे लिए गिर रहा हूँ," या इसका प्रदर्शन जमीन पर गिर जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से लड़कों के लिए हार्ड ड्राइव के लिए चरण 5 खेलते हैं
    5
    हर समय उपलब्ध नहीं दिखता यद्यपि यदि आप केवल प्रति माह केवल एक मुफ्त सप्ताह के अंत का आभास करते हैं, तो शायद वह ऊब जाएगा, यह एक अच्छा प्रदर्शन नहीं है कि आपका कार्यक्रम पूरी तरह से निशुल्क है और आप किसी भी समय उसके साथ सब कुछ छोड़ने के लिए छोड़ देंगे। अगर वह आपको जाने के लिए आमंत्रित करती है, तो कहें कि आप व्यस्त हैं और मिलने के लिए एक और दिन और समय का सुझाव देते हैं। या, यदि आप उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो निमंत्रण स्वीकार करें, लेकिन ऐसा लग जाएं कि आपके पास एक व्यस्त सप्ताह होगा। उसे बेहतर जानने के लिए पर्याप्त रूप से रहने के लिए पर्याप्त नहीं रहने के बीच संतुलन ढूंढें और ऐसा नहीं लगता है कि आपके पास सामाजिक जीवन नहीं है।
    • एक नियम के रूप में, अगर लड़की पूछती है कि वह सप्ताहांत पर क्या कर रही है, जो एक या दो दिन में हो, शायद उसे उसके साथ बाहर जाना चाहिए यह मत समझो कि आपका सप्ताहांत हमेशा से मुक्त होता है - उसे आश्चर्य हो सकता है कि शुक्रवार या शनिवार की रात में आपके पास कुछ भी नहीं है।
  • चित्र शीर्षक से लड़कों के लिए कठिन कदम उठाने के लिए कदम 6
    6
    बहुत जल्द टच बाधा से अधिक न हो बेशक, अगर आप चाहते हैं कि लड़की आपको पसंद करे, तो आपको कुछ स्नेह दिखाना होगा। हालांकि, सबसे अच्छा यह है कि जब आप फिल्मों में बैठ जाएं, या पहले जब एक साथ चलते हों तो अपना हाथ पकड़ने की कोशिश करें। कार्रवाई करने से पहले कुछ समय बचे रहें या कम से कम कुछ घंटे बिताए। इससे पहले कि वह तैयार हो जाए, उससे बहुत ज्यादा चरम करने से इसे हतोत्साहित कर सकते हैं। आपको उसे आश्चर्य करने के लिए सही पल ढूंढना होगा और उसे थोड़ा भौतिक स्नेह के साथ भड़काना होगा।
    • जल्दी मत करो, उसे संदेह में डालना, सोच रहा है कि क्या आप उसे पसंद करते हैं और जब आप एक साथ होते हैं तो आपके इरादे क्या होते हैं। यदि आप अपना हाथ उसके कंधों के ऊपर रख दिया तो आप उसे एक तिथि के लिए चुनते हैं, यह स्पष्ट होगा।
  • चित्र शीर्षक से लड़कों के लिए हार्ड प्ले करने के लिए शीर्षक 10
    7
    शुरुआत में बहुत दूर तक फैल न जाए एक रात से बाहर जाने के बाद, छोड़ने के लिए बहुत ज्यादा लपेटो मत। यदि आप झिलमिलाहट रखते हैं या उसकी आँखों में देख रहे हैं, तो वह यह नोटिस करेगा कि आपको झुका दिया गया है। इसके बजाय, अलविदा कहें और कहें कि आपके पास एक महान समय था। उसे अपनी कंपनी का आनंद लेने के लिए पर्याप्त समय लें, लेकिन आपको यह आश्चर्य नहीं है कि "यह आदमी कब छोड़ देता है?"
    • यह अनुसूचित और आकस्मिक मुठभेड़ों के लिए भी सच है। यदि आप अपने आप को कहीं से भी मिलते वक्त बातचीत शुरू करते हैं, तो कहें कि बातचीत की चोटी पर जाने के बाद आपको जाना चाहिए और जब आपके बारे में बात करने के लिए और कुछ नहीं होता है यह आपकी इच्छा को छोड़ देगा कि आप अपने बीच असुविधाजनक चुप्पी को तोड़ने के प्रयास में अधिक समय तक रह सकते हैं।



  • भाग 2
    रुचि रखते हुए

    चित्र शीर्षक से लड़कों के लिए कठिन कदम 7 प्ले
    1
    धीरे धीरे खोलो यह मुश्किल बनाने के लिए चाल लड़की को दिलचस्पी रखने और अधिक चाहते हैं। यदि वह अपने बारे में एक बार में सब कुछ बताती है, तो वह सोचती है कि उसे जानने के लिए उसे कोई प्रयास नहीं करना पड़ता है। आपको रिश्ते को चुनौती देना चाहिए और उसे दिखाएं कि महत्वपूर्ण चीज़ों, अपने ऊब, अपने डर और संदेह के बारे में बात करने से पहले आपको लोगों पर भरोसा करने की ज़रूरत है। जब भी आप उसके साथ बाहर निकलते हैं, तो थोड़ा और प्रकट करें।
    • पहली बार जब आप एक साथ होते हैं, तो आप निर्दोष कुछ, जैसे आपके शौक या अपने कुत्ते के बारे में बात कर सकते हैं। दूसरी बार, अपने दोस्तों और परिवार के बारे में बात करें तीसरे में, भविष्य के लिए अपने सपनों के बारे में या वह पहली नज़र में अनुमान नहीं लगा सकता है। इससे लड़की को यह पता चल जाएगा कि आप किसी व्यक्ति की खुद की चेहरे की जिंदगी के बारे में बताते हुए किसी दिलचस्प व्यक्ति के बजाय, किसी को दिलचस्प, जानना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक से लड़कों के लिए कठिन कदम उठाएं चरण 8
    2
    जब आप अपने आप को मुश्किल बनाते हैं तो मतलब या कठोर मत बनो उसे ईर्ष्यापूर्ण महसूस करने या अन्य लड़कियों के बारे में बात करने की कोशिश करते हुए इसे ज़्यादा मत करना वह एक रहस्यमय और पेचीदा आदमी चाहती है, न कि चिकन जो उसे बुरी तरह से व्यवहार करता है यह उस तरह कार्य करने के लिए समझ में नहीं आता है, खासकर यदि आप उसके पीछे हैं और कई नहीं ठंडा दिख रहा है और एक बार में नहीं जा रहा है मतलब होने से पूरी तरह से अलग है। कभी लड़की की भावनाओं की कीमत पर खुद को मुश्किल नहीं बनाते।
    • आप तब तक लड़की का मजाक बना सकते हैं जब तक वह ऐसा कर सकें- उसे ऐसा महसूस न करें कि आप उसे बावजूद परेशान कर रहे हैं, लेकिन क्योंकि वह उसके साथ इश्कबाज़ी करना चाहती है। यदि वह उसे अस्वीकार कर देता है, तो वह दिलचस्पी नहीं होगी।
  • चित्र शीर्षक से लड़कों के लिए कठिन कदम उठाएं 9
    3
    अपनी योजनाओं के बारे में पूरी तरह ईमानदार न हो यदि आपको कहीं जाना है, तो आप कहाँ जा रहे हैं और आप क्या करने जा रहे हैं, इसका सबसे छोटा विवरण नहीं बताएं। हालांकि यह झूठ बोलने के लिए कानूनी नहीं है कि आप किसी अन्य तिथि (या ईमानदारी से, यदि आप वास्तव में अधिक लोगों के साथ जा रहे हैं) के लिए जा रहे हैं, तो यह भी एक अच्छा विचार नहीं है, जहां आप हर बार जा रहे हैं यदि आप शनिवार को अपनी मासी रोबर्टा के जन्मदिन को मनाने के लिए जा रहे हैं, तो बस कहें कि आपके पास शनिवार की रात की योजना है इस प्रकार वे सत्य बोलेंगे, एक ही समय में, लड़की को आश्चर्य होगा कि सप्ताहांत के लिए उसकी अविश्वसनीय योजनाएं क्या हैं
    • यह एक तथ्य है: आपको लगता है कि व्यस्त और अधिक रहस्यमय, जितना अधिक लड़की आपकी योजनाओं का हिस्सा बनना चाहती है। उसे यह जानना जरूरी नहीं है कि उसकी प्रतिबद्धता उसके छोटे भाई का ख्याल रखना है - अगर वह कल्पना करती है कि आप अपने भाई को फुटबॉल वर्ग के बजाय एक सेलिब्रिटी के साथ एक विदेशी तारीख पर जा रहे हैं, तो बेहतर होगा।
  • चित्र शीर्षक से लड़कों के लिए हार्ड प्ले करने के लिए शीर्षक 11
    4
    अपनी सच्ची भावनाओं को धीरे-धीरे प्रकट करें कुछ समय बाद, उससे बात करें और कहें कि आप रुचि रखते हैं। इसे जितना पहले उतना ही अनदेखा न करें पहले की तुलना में अधिक खुले और अधिक संवेदनशील रहें - आप पहले से ही उसके दिल से संपर्क कर चुके हैं और उसे आप से अधिक चाहते हैं यदि आप मुश्किल होने का नाटक नहीं करते हैं यह महत्वपूर्ण है कि उसे बहुत लंबा इंतजार न करें, या वह निराश हो और आगे बढ़ सकें युक्तियां दें और उसे आप में रुचि रखें
    • वह इसकी अधिक सराहना करेगी यदि आप उसकी भावनाओं को पूरी तरह से अपने गुप्त रूप से रखने की बजाए धीरे-धीरे प्रकट करते हैं जैसा कि आप उसे और पसंद करते हैं, आप अधिक ईमानदार हो सकते हैं। वह देखेंगे कि आग्रह करना इसके लायक था।
  • 5
    बहुत दूर मत जाओ कठिनाई के साथ करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है संयम। अपने प्रदर्शन के बीच, सुनिश्चित करें कि वह अभी भी रुचि रखते हैं। यह कोई अतिशयोक्ति नहीं है - यह समझने के लिए कि लड़की निराश हो रही है, उसे आप पर और अधिक ध्यान दे, और उसके लिए अधिक ध्यान देना। याद रखें कि यह एक खेल है (या यदि आप पसंद करते हैं तो) - यदि आप पूरी तरह से अनुपलब्ध हैं और आपकी दिलचस्पी नहीं रखते हैं, तो यह आपकी खुद की भावनाओं के साथ और अधिक खुला चेहरे पर आगे बढ़ेगा। आपको यह स्पष्ट करना चाहिए कि आप इसे कैसे खेलें बिना महसूस करते हैं।
    • यदि आप अपनी व्यस्तता को कई बार व्यस्त रखने के लिए बाहर निकलते रहें, तो वह किसी और के लिए लचीला कार्यक्रम देखेंगे।
    • यदि आप उसकी प्रशंसा नहीं करते हैं या उसे कोई संकेत नहीं देते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं, तो उसे उपेक्षित महसूस होगा। अगर उसे कोई प्रोत्साहन नहीं है तो वह उसे बिल्कुल भी मजा नहीं लेगा सोचो: क्या आप उस तिथि को जारी रखेंगे जो इस तरह कार्य करता है जैसे कि वह आपको कॉल भी नहीं करता है?
  • चित्र शीर्षक से लड़कों के लिए कठिन कदम उठाने के लिए कदम 12
    6
    पता है कि "शिकार" कभी समाप्त नहीं होता है यहां तक ​​कि अगर आपने अपने सपने की लड़की को मुश्किल बना दिया है, तो आपको रिश्ते को दिलचस्प रखने और मोह को बनाए रखने की आवश्यकता है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपकी भावनाओं को हमेशा से छुपाना या अभिनय करना जैसे कि आप वास्तव में नहीं हैं जब आप व्यस्त हैं- लेकिन आप और आपकी प्रेमिका को पता होना चाहिए कि आपको एक दूसरे के स्नेह के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। रिश्ते को नए, रोमांचक और आकर्षक रखें, जब तक आप अपनी भावनाओं को कबूल नहीं कर लेते हैं।
    • यह रवैया आपसी होना चाहिए, जाहिर है। अगर लड़की को आपके पीछे पीछा करने के सभी काम मिल जाए, जो बहुत ही रहस्यमय रहता है, वह अंततः थक गया होगा।
  • युक्तियाँ

    • इस लक्ष्य पर बहुत अधिक ध्यान न दें यदि आपकी हार्ड-मारने वाली रणनीति काम नहीं कर रही है, तो वह आपके लिए रूचि नहीं हो सकती है आप किसी को अपनी भावनाओं का प्रतिदान करने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं, और अगर आप लड़की को पसंद करते हैं, तो आपके समय और ऊर्जा को उस चीज़ पर खर्च करना अच्छा नहीं है जिसे आप जानते हैं कि भविष्य में कोई भविष्य नहीं होगा।
    • एक सज्जन बनें आप अभी भी इस तरह से काम कर सकते हैं, जबकि यह मुश्किल है। एक दरवाजा खोलने या लड़की के लिए एक कुर्सी खींचने से इनकार न करें। उस व्यक्ति को सम्मान और विनम्र बनो जिसे आप परवाह करते हैं, जबकि आप में उसकी रुचि को बढ़ाने के लिए थोड़ी दूर रहना
    • ध्यान रखें कि शॉट अगर आप सब कुछ कर रहे हैं, तो यह सब उलझन में पड़ सकता है कि आप लड़की को समझें कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। यहां तक ​​कि अगर आप अपने आप को बाद में घोषित करें और उसे बताएं कि वास्तव में यह है इसलिए यदि उसे कोई टुकड़ है तो उसे पता चल जाएगा कि आप उसे छेड़छाड़ कर रहे हैं और उसके कठिन चेहरे पर झूठ बोल रहे हैं।
    • यहां तक ​​कि जब तक यह मुश्किल है, तब तक इसके साथ छेड़खानी रहें और थोड़ा सा संघर्ष करें। यह विचार आपके हाथ में सभी कार्ड रखने के लिए खिड़की से बाहर एक संभावित संबंध नहीं खेलना है। दिखाएँ कि आप उसे पसंद करते हैं और आप रुचि रखते हैं - बस रहस्य रखो
    • यदि आप कठिन होना चाहते हैं, तो कठिनाई के साथ खेलते रहें, कठोर या अप्रिय न हो
    • लड़की को कहने के विकल्प पर विचार करें कि आप उसे पसंद कर रहे हैं और देख रहे हैं कि उसके बाद चीजें कैसे होती हैं। कभी-कभी सबसे आसान तरीका सबसे अच्छा होता है

    चेतावनी

    • जब आप एक हमले करते हैं, तो लड़की के चारों ओर अपना हाथ मत डालें यह अजीब और बहुत ही मुखरतापूर्ण लग सकता है ज्यादातर लड़कियां इससे अच्छी प्रतिक्रिया नहीं देगी

    आवश्यक सामग्री

    • एक लड़की जो आपको पसंद करती है (यदि आप इस आलेख में पेश किए गए तरीकों का उपयोग करते हैं तो उनमें से राशि नाटकीय रूप से कम हो सकती है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com