IhsAdke.com

महिलाओं को कैसे लुभाने के लिए

चिंता न करें कि कमरे की दूसरी तरफ एक खूबसूरत लड़की को देखने के लिए आपकी प्राकृतिक प्रतिक्रिया तालिका के नीचे छिपाने या बहाने के लिए आपको तत्काल कॉल करना है। कई पुरुष महिलाओं से बात करने से डरते हैं, और जब उन्हें लुभाने के लिए समय आता है, तो उन्हें खोया लगता है लेकिन डरो मत - अगर आप विश्वास रखते हैं, तो आप जानते हैं कि महिलाओं के हितों को कैद कैसे किया जाए, और आपके पास उसे अद्वितीय महसूस करने की क्षमता है, तो आप एक पेशेवर "अदालती" बनने जा रहे हैं यदि आप जानना चाहते हैं कि एक महिला को कैसे लुभाएं, तो आरंभ करने के लिए चरण 1 पर जाएं।

चरणों

भाग 1
देखो कैप्चरिंग

चित्र शीर्षक वू महिला चरण 1
1
जितनी जल्दी हो सके लड़की के पास जाओ आपको उस पल पर चलना पड़ता है जब वह कमरे में चली जाती है, या वह बहुत चिंतित दिखती है, लेकिन जैसे ही आप उसकी नजर को पार करते हैं, आप उससे बात करने की कोशिश करनी चाहिए इसे देखो, एक दूसरे के लिए अपना ध्यान रखें, और फिर बस वहाँ चलना क्या यह आसान लग रहा है? यह नहीं है - शुरुआत में, कम से कम लेकिन जितनी जल्दी आप अभिनय की आदत में आ जाएं, उतना ही यह एक सच्ची आदत बनने वाली लड़की से बात करने के लिए एक बड़ा सौदा नहीं है। बेशक, आप कुछ गलतियां कर सकते हैं, लेकिन वह हैरान रह जाएगी कि आप उसे देख सकते हैं और रात भर चाल को खेलने के बजाए उसके साथ बात कर सकते हैं
  • एक गहरी सांस लीजिए, एक अच्छा आसन रखें और अपना ध्यान रखें जैसा कि आप उससे मिलने जाते हैं यह विश्वास को नियंत्रित करने के बारे में है यदि वह आपको आत्मविश्वास से संपर्क करता है, तो आप उससे मिलने की संभावना अधिक हो
  • इसके बारे में सोचें: क्या बुरा हो सकता है? वह आपको अस्वीकार कर सकती है या आपके पास एक प्रेमी है क्या यह दुनिया के अंत की तरह लग रहा है?
  • चित्र शीर्षक वू महिला चरण 2
    2
    वार्तालाप की पूर्ण शुरुआत करने में बहुत अधिक प्रयास न करें। बहुत से लोग महिला से संपर्क करने से डरते हैं, क्योंकि उन्हें नहीं पता कि पहले क्या कहना है। कैसे के बारे में "हाय, मेरा नाम मार्कोस है, आपका नाम क्या है?" वास्तव में लड़की वास्तव में प्रभावित हो जाएगी और उसे आसानी से पेश किया जाना चाहिए, क्योंकि आप एक विस्तृत स्केच या स्नोबी टिप्पणी के साथ उसे प्रभावित करने के लिए तनावपूर्ण होने के बजाय आकस्मिक और स्वाभाविक रूप से कार्य करते हैं उसे किसी भी अन्य वार्तालाप की तरह व्यवहार करें- सिवाय इसके कि वह मौका है कि वह कुछ प्यार करे।
    • लड़की को आंखों में देखो, अपना नाम कहो और उसका नाम पूछो। यदि वह मित्रों के साथ है, तो उनसे भी बात करें और उन्हें छोड़ दें, उन्हें छोड़ दें।
  • चित्र शीर्षक वू महिला चरण 3
    3
    स्पर्श बाधा तोड़ो एक बार जब आप और लड़की बातचीत शुरू करते हैं और सब कुछ अच्छी तरह से चल रहा है, तो बातचीत के पहले छमाही में खेलने की कोशिश करें। जितनी जल्दी आप "मित्रजोन" छोड़कर अपने बीच एक रोमांटिक संबंध बनाते हैं, बेहतर यदि चीजें अच्छी तरह से चल रही हैं, तो उस लड़की के घुटने पर हल्के ढंग से टैप करें, हाथ को छूएं या मज़ेदार रूप से, उसके कंधे पर। आकस्मिक रखें, या अगर उसे लगता है कि आप दौड़ रहे हैं तो उसे निराश किया जा सकता है।
    • उसके पास थोड़ा करीब लाने की कोशिश करें और देखें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यदि आप दूर नहीं चलते हैं, तो यह संभवतः आपके में है
  • चित्र शीर्षक वू महिला चरण 4
    4
    चीजें आरामदायक रखें बाद के लिए गंभीर बातचीत रखें यदि आप वास्तव में एक महिला को लुभाने चाहते हैं, तो बातचीत को आकस्मिक रखें। मजेदार होने के लिए, अपनी बातचीत में खुद को बहुत गंभीरता से न लें। चुटकुले बताओ इसे उकसाओ यह सब आकर्षक लग रहा है और अपने पालतू जानवरों जैसे एक आसान और मजेदार विषयों पर बने रहें, एक शो जो आप गए थे, एक सेलिब्रिटी या किसी मजेदार से हास्यास्पद घोटाले की खबरें
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने आप को "अच्छा आदमी" की तरह काम करने से रोकना चाहिए, बल्कि आपको गंभीर व्यवसाय को बातचीत से बाहर रखना होगा।
  • वू महिला चरण 5 नामक चित्र
    5
    ऐसा न करें कि आप एक साक्षात्कार में हैं यहां तक ​​कि अगर लड़कियों को सवाल पूछना चाहिए क्योंकि वे उन में दिलचस्पी दिखाते हैं (बाद में उस पर), उसके लिए दस लाख सवाल पूछकर शुरू न करें, या वह महसूस करेगी कि बातचीत में बहने के लिए उनकी पूरी ज़िम्मेदारी है। आप को उसे सौंपना चाहिए था, अन्यथा नहीं आपके नियम का एक पंक्ति में दो से अधिक प्रश्न कभी नहीं करना चाहिए। आपको उसे अपने संवादात्मक कौशल से जीतना होगा, उसे सभी काम करने देना न दें
    • बहुत से लोग आम हितों की जितनी जल्दी हो सके खोजने के लिए लाखों प्रश्न पूछना चाहते हैं, इसके बारे में बात करने के लिए कुछ नहीं होने के बारे में चिंता करना। आम में चीजों को लेकर ज्यादा चिंता मत करो - पहले आकर्षण पर ध्यान केंद्रित करें उसके बाद, आपके सामान्य हित स्वाभाविक रूप से आ जाएगा
  • चित्र शीर्षक वू महिला चरण 6
    6
    उसे सब कुछ पहले मत कहो। आप चाहते हैं महिला आप में रुचि रखता है, तो आप उसे बातचीत के पहले पाँच मिनट में 50 आप के बारे में सबसे दिलचस्प बातें नहीं बता सकता। उसे इसके लिए प्रयास करें एक खुली किताब न हो, या वह सोचें कि किसी के लिए आपके बारे में कुछ भी जानने के लिए यह आसान है यदि आप महत्वपूर्ण बातों को बताने की उम्मीद करते हैं, तो ऐसा होने पर उसे और अधिक विशेष और विशेषाधिकार मिलेगा।
    • बेशक, आप अपने दोस्तों और परिवार के बारे में थोड़े से बात कर सकते हैं, लेकिन उन्हें अपनी सबसे बड़ी अफसोस, भविष्य के लिए आपके सपने या अपने बचपन का सबसे बड़ा आघात नहीं बताएं। यदि आप चीजों को थोड़ा रहस्यमय रखते हैं, तो वह आपको और अधिक देखना चाहती है।
  • भाग 2
    उसे रूचि रखते हुए

    चित्र शीर्षक वू महिला चरण 7
    1
    उसे एक ईमानदारी से बधाई दीजिए यदि आप चाहते हैं कि लड़की को शर्मिंदा महसूस हो और रुचि रहें, ठीक है, तो आपको उसे पता होना चाहिए कि आपको कैसा महसूस होता है या कम से कम? जब समय सही है, तो दिल से बधाई दीजिए जो दिखाती है कि आप वास्तव में ध्यान दे रहे हैं। एक विशिष्ट तारीफ दें और केवल अपनी उपस्थिति पर ध्यान केंद्रित न करें। लड़की वास्तव में उसे पता करने की उसकी क्षमता से वास्तव में प्रभावित हो रही है कि वह किसके बारे में विशेष है, यह उसके व्यक्तित्व की प्रशंसा करता है या कुछ और जो इसे दर्शाता है। यहां कुछ चीजें हैं जो आप कह सकते हैं:
    • "आपसे बात करना इतना आसान है। मुझे लगता है कि मैं कुछ भी कह सकता हूं।"
    • "आप लोगों को पहले से सहज महसूस करने में वाकई अच्छा लगे। आप ऐसा कैसे करते हैं?"
    • "आपके पास सबसे अविश्वसनीय हंसी है जो मैंने कभी सुना है।
  • वू महिला चरण 8 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    सामान्य रुचियां ढूंढें एक बार जब आप एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं और लड़की को वास्तव में दिये जाने की शुरुआत हो रही है, तो आप उन चीजों में गहरी खा सकते हैं जो आपके समान हैं। बातचीत में स्वाभाविक रूप से विषय प्रकट होने दें। अगर वह बताती है कि वह कहाँ से है, तो उसे शहर फुटबॉल टीम के बारे में पूछें बल न दें एक बार जब आप कुछ चीजें पाते हैं जो आपके दोनों में समान हैं, तो वे आपके साथ अधिक कनेक्टेड महसूस करेंगे। इसके लिए कुछ अच्छे विषय यहां दिए गए हैं:
    • फ़ुटबॉल टीमों
    • यात्रा में अनुभव
    • शौक पढ़ना
    • जुनून।
    • परिवार।
    • पालतू जानवर की अनुमति
  • चित्र शीर्षक वू महिला चरण 9
    3
    दिखाएं कि आप अपने आप पर हंस सकते हैं यदि आप लड़की को प्रफुल्लित करना चाहते हैं, तो वह सोच भी नहीं सकती है कि आप खुद को बहुत गंभीरता से लेते हैं। अपने खर्च पर एक मजाक बनाएं और बताएं कि आप जानते हैं कि यह दुनिया में सबसे उत्तम नहीं है। वह आपके अच्छे हास्य और इस तथ्य की सराहना करेगी कि आप हर पांच मिनटों को प्रभावित करने की कोशिश करने से मज़े के बारे में चिंतित हैं। इससे दबाव कम हो जाएगा, और वह आपके साथ और भी अधिक मुग्ध हो जाएगा।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आप खुद के बारे में एक मिलियन अपमानजनक टिप्पणी कर सकते हैं। यह सोचने में अच्छा नहीं है कि आपके पास आत्मविश्वास नहीं है।



  • चित्र शीर्षक वू महिला चरण 10
    4
    इसे उकसाओ एक बार जब आप एक-दूसरे के साथ अधिक आरामदायक हो जाते हैं, तो आप उसे थोड़ा सा तंग कर सकते हैं उसे लगता है जैसे वह मजाक कर रही है, ऐसा नहीं है जैसे वह उसे प्रभावित करने के लिए बहुत मुश्किल कोशिश कर रही है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे अच्छा करना बंद करना है, लेकिन जब तक आप उसे अपमान नहीं करते और सही काम करते हैं तब तक आप उसका मज़ाक उड़ा सकते हैं। बस मज़ा और सूक्ष्म हो उसे गुलाबी पहनने के लिए शामिल करें अपने चमकदार जूते से मजाक कर रहे हैं, जबकि यह स्पष्ट कर रही है कि वह वास्तव में जूते पसंद आया। जुनून में हंसते हुए उसने अपनी दो बिल्लियों के लिए किया है।
    • जब तक आप दोनों चिढ़ा रहे हैं, तब तक आप लड़की को जीतने में मदद करेंगे एक तरफा खड़े न होने दें।
  • चित्र शीर्षक वू महिला चरण 11
    5
    उसके साथ इश्कबाज। एक औरत को लुभाने के लिए, आपको यह जानना होगा कि उसके साथ इश्कबाज़ी कैसे करें यह भी मजेदार और चिढ़ा है उसे आंखों में देखो, उस पर मुस्कुराओ, और समय-समय पर दूसरे कोने पर देखें वह धीरे से उसके हाथ टेप। भाड़ में जाओ उसे आँखों में देखो और हंसी। खेलते हैं और यह भी स्पष्ट नहीं है कि आप उसे कितना पसंद करते हैं, जबकि उन्हें यह बताएं कि वह आपकी कंपनी के साथ कितना मज़ेदार है।
    • इश्कबाज़ी करने की कोशिश करते समय परेशान मत हो। जितना अधिक आप प्रयास करेंगे, उतना अधिक प्राकृतिक होगा।
  • चित्र शीर्षक वू महिला चरण 12
    6
    थोड़ा सा खोलें यदि आप लड़की को दिलचस्पी रखना चाहते हैं, तो आपको उसे बताना होगा कि वह विशेष है जब आप बात कर रहे हैं, तो उसे लगता है कि आपको लगता है कि उसे दूसरी लड़कियों से अलग लगता है। उसे बताओ कि आप अपने छोटे भाई को कितना पसंद करते हैं मौका पैदा होने पर आपके बचपन से एक मूर्खतापूर्ण कहानी प्रकट करें। निश्चित रूप से कुछ भी गहरा मत कहो, लेकिन उसे कुछ बताइए कि आप किसी को नहीं मिलेगा जिसे आप मिले थे।
    • यह लड़की को लगता है कि आपको पता चला है कि वह विशेष है। आप ऐसी बातें भी कह सकते हैं, "मैंने कभी नहीं बताया कि, आज तक" या "मैंने इसके बारे में लंबे समय तक सोचा नहीं है ..."
  • भाग 3
    अगले स्तर तक जा रहे हैं

    वू महिला चरण 13 शीर्षक वाला चित्र
    1
    उसे बाहर ले जाओ वास्तव में एक महिला को लुभाने के लिए, आपको उसे मनोरंजन करना होगा शैली में उसे बाहर ले जाओ, न केवल गेंदबाजी गली के लिए इसे प्राप्त करें, समय-समय पर रहें और एक साथ करने के लिए मज़ेदार और रोमांचक कुछ योजना बनाएं। एक साथ चलना लो। बाजार में जाओ और फिर खाना जो आपने खरीदा था उसे पकाना। एक 3-डी फिल्म देखें और फिर एक हुक्का लाउंज में जाएं कुछ अनोखी और मज़ेदार ढूंढें जो उसे विशेष महसूस करती है और आप वास्तव में संघर्ष कर रहे हैं।
    • एक जगह चुनें जहां आपको आरक्षण करने की आवश्यकता है। वह देख लेगी कि आपने वास्तव में किया था।
  • चित्र शीर्षक वू महिला चरण 14
    2
    एक सज्जन बनें यदि आप वास्तव में एक महिला को अदालत में करना चाहते हैं, तो आपको एक सज्जन की तरह व्यवहार करना होगा। उसे पास करने के लिए दरवाजे पकड़ो आप एक इमारत में प्रवेश के रूप में उसे अपने सामने चलना। अशिष्ट बनने से बचें अनुकरणीय रहें उसे एक महिला की तरह महसूस करने का प्रयास करें, लेकिन पुराने जमाने के बिना। यदि आप सड़क पर चल रहे हैं, तो लेन के निकटतम ओर रहें। देर मत करो यह एक गलत तरीके से कार्य नहीं करना है, उसे यह महसूस करना है कि वह एक साथ होकर संघर्ष कर रहे हैं।
    • इसका अर्थ दिखने के बाद भी होता है। यदि आप चाहते हैं कि लड़की को उसकी परवाह है, तो उसे तैयार करने के लिए कड़ी मेहनत करें।
  • चित्र शीर्षक वू महिला चरण 15
    3
    इसे जीतो इसके लिए, आपको उसे लुभाना होगा। आकर्षक अर्थ होने के नाते लोगों में वास्तविक रुचि दिखाने के रूप में आप उन्हें हंसते हैं और आराम से और भय में महसूस करते हैं। यदि आप किसी महिला को भ्रम करना चाहते हैं, तो आपको उसे खुश करने, रिश्ते को रोचक बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी और यह दिखाने के लिए कि वह सचमुच परवाह करती है कि वह क्या सोचती है। सड़क के बीच में उसके साथ नृत्य करें उसे आपके द्वारा चुने हुए फूलों का एक जहाज दो। उसके लिए एक प्यारा उपनाम खोजें जो कुछ भी आप कर सकते हैं उसे कर्त्तव्य और विशेष महसूस करने के लिए करें
  • वू महिला चरण 16 शीर्षक वाला चित्र
    4
    स्नेही रहें यदि आप किसी महिला को जीतना चाहते हैं, तो आपको उसे स्नेह की एक स्वस्थ खुराक देना होगा। इसका मतलब है कि आप अपने हाथ को उसके चारों ओर रखना चाहिए, समय-समय पर उसे चुंबन दें (यदि आप पहले से ही उस स्तर पर हैं) और सही समय पर अपने हाथ को पकड़ या पकड़ लें। इसका मतलब यह नहीं है कि जब तक आप एक साथ होते हैं, तब तक आपको उसके ऊपर रहना पड़ता है, बल्कि आपको उसे दिखाने के लिए सही क्षण खोजने की ज़रूरत है जिसे आप ध्यान रखते हैं।
    • यदि आप उस समय हैं, तो आप शेल में भी घबराहट या सो सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक वू महिला चरण 17
    5
    उसे सुनो इसके लिए, आपको वह सुनना होगा जो वह कह रही है। जब वह बात करती है, विचलित न हो, कुछ बोलने के लिए एक क्षण का इंतज़ार कर रहा हो वास्तव में वह क्या बात कर रही है, उसकी आँखों की जांच करें, ध्यान दें, और फिर सही समय पर उचित जवाब दें। बहुत से लोग अपनी सुनने की क्षमता में सुधार कर सकते हैं, और वह प्रभावित हो जाएगा कि वह वास्तव में परवाह करता है कि वह किस बारे में बात कर रही है
    • उसकी समस्याओं को हल करने की कोशिश मत करो। हो सकता है कि लड़की सिर्फ किसी को उसकी बात सुनना चाहती है, नहीं कि वह सोचती है कि वह जानती है कि उसके लिए सबसे अच्छा क्या है।
    • याद रखें कि वह क्या कहती है, वह बाद में इसे ला सकती है, या फिर एक और दिन भी। वह वास्तव में प्रभावित होने जा रहा है
  • चित्र शीर्षक वू महिला चरण 18
    6
    उसे विशेष अनुभव करें यदि आप किसी महिला को जीतना चाहते हैं तो आपको उसे महसूस करना पड़ेगा जैसे वह दुनिया में अद्वितीय है उसे दिखाएं कि वह जानती है कि उसे क्या अनोखा लगता है और वह एक व्यक्ति के रूप में उसकी देखभाल करती है, न कि एक उपलब्धि के रूप में। उसे वास्तव में विशेष महसूस करने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं:
    • उसे लिखकर बस एक प्रेम पत्र लिखें
    • उसे बताएं कि वह दूसरों से अलग क्यों है
    • बिना किसी विशेष अवसर के भी उसे छोटे उपहार दें
    • उसे एक एहसान करो जब उसके पास एक सख्त सप्ताह हो।
    • उससे कुछ के बारे में उससे पूछें जो आप करना चाहते हैं
    • अपने जीवन में रुचि दिखाएं और इसके बारे में कई प्रश्न पूछें।
    • उसे नृत्य करने या उसे कुछ करना हमेशा करना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप चाहें तो कुछ कोलोन और डिओडोरेंट डालें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं - आपको ध्यान नहीं दिया जा सकता है, लेकिन मुझे विश्वास है, बहुत सारे कोलोन मत करो आकर्षक है
    • अवसर और जगह के लिए उचित कपड़े पहनें - अगर आपको पता नहीं है कि क्या उपयुक्त है, तो देखें कि कितनी मशहूर हस्तियों, वे लड़कियों की तरह पता है, पोशाक और शैली के लिए अपने व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ें।
    • जैसा कि पहले कहा गया है, गाती का उपयोग न करें। वे चतुर नहीं हैं, वे अजीब नहीं हैं - ज्यादातर समय, लड़की आपको हर समय किसी भी समय सामने नहीं दे सकती है।

    चेतावनी

    • कोई गाती नहीं, कोई झुर्री और गंदे कपड़े नहीं, और बिना ज्यादा कोलोन या दुर्गन्ध दूर करने वाला
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com