IhsAdke.com

कैसे एक वीर होना

कौन महिलाओं के साथ हिट होना नहीं चाहता है? जो पुरुष प्रतीत होता है कि सभी महिलाओं को उंगली उठाए बिना आकर्षित करने का प्रबंधन करता है, वे दुनिया के सबसे ईर्ष्यागर हैं। कुछ पुरुष पहले से ही इस उपहार के साथ पैदा हुए हैं, लेकिन सौभाग्य से यह भी छेड़खानी की कला का अभ्यास और भी बेहतर हो सकता है संभव है। यदि आप प्लैटिपस के रूप में आकर्षक हैं, तो निराशा न करें। कुछ साधारण चाल और अभ्यास के साथ, आप महिलाओं के साथ हिट हो सकते हैं। आरंभ करने के तरीके जानने के लिए नीचे दिए गए चरणों को पढ़ें!

चरणों

विधि 1
वीर होने के नाते

छवि शीर्षक 108086 1 1
1
चंचल रहें विशेषज्ञों का मानना ​​है: कई महिलाओं के लिए, एक आदमी में सबसे ज्यादा आकर्षक विशेषताएं हैं जो हास्य की भावना है। यह समझना मुश्किल नहीं है कि क्यों-जो चंचल लोगों से बात कर रहे हैं, जो खुद को खुशहाल बातचीत की चिढ़ाने की टिप्पणियों के साथ मनोरंजन करते हैं, वे गंभीर, मस्तिष्क वाले लोगों से बात करने से ज्यादा मज़ेदार हैं। महिलाओं से बात करते समय द्वेष की भावना को बनाए रखने की कोशिश करें चुटकुले बनाने के अवसरों की तलाश करें, उन्हें थोड़ा सा भंडाफोड़ करें और बताएं कि उन्होंने क्या कहा, आपको गलत समझा। यदि वे एक व्यंग्यात्मक और उत्तेजक बातचीत करने को तैयार हैं, तो यह बिल्कुल अनूठा हो सकता है।
  • उदाहरण के लिए, मान लें कि आप एक पार्टी में आकर्षक लड़की से बात कर रहे हैं। अगर वह कहती है कि वह किसी दूसरे शहर में रहती है और जल्द ही घर आ रही है, तो आप ऐसा कुछ कहने की कोशिश कर सकते हैं, "वाह, क्या आप पहले से ही थक गए हैं?" उसके चेहरे पर मुस्कान के साथ जब वह अस्वीकार करना शुरू कर देती है, तो उसे बहुत अधिक नाराज होने का नाटक करें, हमेशा उसे तानाशाही बनाने के लिए मुस्कुरा कर। कई महिलाएं इस तरह के चंचल और नाजुक उत्तेजनाओं (जो कुछ कॉल "फ्लर्टिंग") के लिए बहुत अच्छी तरह से प्रतिक्रिया देती हैं।
  • छवि शीर्षक 108086 2 1
    2
    स्थिति के नियंत्रण में रहने के लिए तनाव न करें। अक्सर, विजेता के पास प्रभावशाली व्यक्तित्व होते हैं और उनके लाभ के लिए (या "संचालित") सामाजिक स्थितियों को नियंत्रित करने के लिए पता है। सबसे वीर पुरुष जानते हैं कि किसी भी प्रयास के बिना वांछित दिशा में एक बातचीत कैसे संचालित करें।
    • प्रयास की यह कमी चाबी है - एक व्यक्ति जो एक सामाजिक संपर्क को माहिर करने पर ज़ोर देता है, लेकिन दिखने में उत्तेजित होकर भ्रमित और अजीब संकेतों को व्यक्त कर सकता है इसके बारे में सोचें: यदि आप मैं किसी से बात कर रहा था जो था स्पष्ट रूप से उसे लुभाने की कोशिश करो और स्पष्ट रूप से स्थिति के बारे में परेशान, आप आकर्षित हो जाएगा? शायद नहीं।
    • पिकअप कलाकारों (पीयूए) के साथ समय बर्बाद मत करो, जो आपको सावधानीपूर्वक योजनाबद्ध दिनचर्या का पालन करने के लिए सलाह देते हैं, महिलाओं को आकर्षित करने के लिए प्रशंसा और मनोवैज्ञानिक चाल के रूप में अपमान के साथ। याद रखें, मूल रूप से जब भी आप एक महिला से बात करते हैं, तब आप मूल रूप से एक स्क्रिप्ट का पालन करेंगे, आप नहीं होंगे वास्तव में किसी भी प्रयास किए बिना स्थिति के नियंत्रण में, क्या यह होगा?
  • छवि शीर्षक 108086 3 1
    3
    आपकी प्रतिक्रियाओं को विवादास्पद रखें हमने देखा है कि टेलीविजन पर और फिल्मों में - चुप लेकिन प्यारा लड़का, जो लगभग कुछ भी नहीं कहता, लेकिन बिना कोशिश के सभी लड़कियों को पकड़ने लगता है (जैसे "नाम बॉण्ड है।")। हालांकि लोकप्रिय मनोरंजन कभी-कभी रिश्ते की ओर कुछ अस्वास्थ्यकर व्यवहार पैदा कर सकता है, यहां एक छोटा सा बीज है। शांत और विचारशील रहें कर सकते हैं एक महिला को महिलाओं के लिए अधिक आकर्षक बनाना लगभग सभी चीजें जो आपके आस-पास लापरवाही से होती हैं, प्रतिक्रिया करने का प्रयास करें, जैसे कि यह पूरी तरह से प्राकृतिक था आराम से होने के बावजूद, जो भी होता है, आत्मविश्वास का एक बहुत बड़ा प्रदर्शन होता है, और आत्मविश्वास लगभग हमेशा आकर्षक होता है
    • स्पष्ट होने के लिए, इसका यह अर्थ नहीं है कि आपको हर समय चुप होना चाहिए। इसका मतलब यह है कि यदि आप अपने आप को शर्मिंदा करने और बातचीत में कुछ रहस्य को हल करने का अवसर देखते हैं, तो आपको इसका लाभ लेना चाहिए और देखें कि क्या होता है। उदाहरण के लिए, यदि कोई आकर्षक महिला आपसे कहती है कि आप कहां रहते हैं, तो आप एक से जवाब दे सकते हैं, "ओह, क्यों? क्या आप बाद में वहां जाने की योजना बना रहे हैं?" यह थोड़ा कठिन है, लेकिन एक जवाब के साथ ताकि आप अपने बारे में कुछ नहीं बताएंगे और साथ ही आप अपनी महिला कंपनी के लिए एक चंचल टिप्पणी करेंगे।
    • यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है कि जब आपको अस्वीकार कर दिया जाए तो आपके पास विचारशील प्रतिक्रियाएं हों यदि आप किसी पार्टी में लड़कियों के विभिन्न समूहों के साथ बातचीत शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं, तो एक मौका है कि इनमें से कुछ (या सभी) आपको बात करने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं उसमें कुछ भी गलत नहीं है हर अस्वीकृति का जवाब उसी तरह दें, जिस पर आप प्रतिक्रिया करेंगे, अगर कोई कहता है कि आपके जूते खुल रहे हैं।
  • छवि शीर्षक 108086 4 1
    4
    लापरवाही से स्नेह के लक्षण दिखना शुरू करें, लेकिन कभी बेताब नहीं लगें क्यों न हम स्वीकार करते हैं: यदि आप एक विजेता बनने की कोशिश कर रहे हैं, शायद, चुंबन सेक्स या सिर्फ हाथ पकड़ते (हर किसी को कहीं से शुरू होता है) की तरह किसी के साथ आपसी स्नेह के आदान-प्रदान शुरू करने के लिए योजना है। यह महान - स्नेह के आपसी और स्वस्थ प्रदर्शन बहुत सराहनीय हैं जब आप एक लड़की के साथ हों और आप प्यार करना चाहते हों तो इसे ध्यान में रखें- असली भिकारी अपने इरादों को स्पष्ट करने के लिए डरने या लज्जित नहीं हैं। हालांकि, वे बहुत जरूरतमंद या हताश होने में भी प्रतीत नहीं होते हैं। निराशा न केवल अधिकतर लोगों के लिए अत्यंत रूचि है, यह भी कम आत्मसम्मान (और वीरता दिखाता है) कभी उच्च आत्मसम्मान है)।
    • उदाहरण के लिए, चलिए बस बताएं कि आपको एक अद्भुत महिला के साथ एक महान पहली तारीख थी और आप रेस्तरां को एक साथ मिल रहे हैं। यदि आप एक मजबूत आकर्षण महसूस करते हैं और अपना हाथ पकड़ना चाहते हैं, तो आप कई लोगों के बीच में चलते रहते हैं, जैसे कि यह पूरी तरह से प्राकृतिक था इसे एक बड़ा सौदा न करें - अपना हाथ पकड़ो जैसे कि आपने उस कार्य के परिणामों के बारे में भी सोचा नहीं था। वह असहज लगता है या ढीला हाथ देते हैं, तो आप आसानी से उसके उदाहरण का अनुसरण कर सकते हैं और इसे छोड़, एक असहज स्थिति पैदा कर के बिना, लेकिन अगर वह अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करते हैं, तंग पर पकड़!
    • ध्यान दें: असली छेड़खानी लोग अजीब या डरावना नहीं हैं एक आकस्मिक आधार पर स्नेही होना एक बात है, एक महिला को परेशान करना या उसके निजी स्थान का अपमान करना दूसरा है, इसलिए अपने हाथों को नियंत्रण में रखें या आप अगले कुछ दिनों के लिए अपने चेहरे पर एक थप्पड़ चिह्न प्रदर्शित कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 108086 5 1
    5
    अपने सामाजिक संबंधों में किसी उम्मीदों को मत डालें वे क्या कर रहे हैं जैसे वास्तविक साहब वे चंचल होना चाहते हैं और महिलाओं के साथ उलझन में बातचीत करना चाहते हैं, वे ऐसा नहीं कर रहे हैं कि वे क्या चाहते हैं। किसी भी प्रकार के रोमांस या सफल डेटिंग उनके लिए एक अप्रत्यक्ष परिणाम है जो वे पसंद करते हैं, ऐसा कुछ नहीं जो वे "लड़ाई" के लिए प्रयास करते हैं। जब आप किसी औरत से बात कर रहे हो, जो आपको आकर्षक लगता है, तो एक अंतिम लक्ष्य को ध्यान में रखें न कि बस बात करो और निश्चित रूप से है। यदि बातचीत स्वाभाविक रूप से रोमांस में समाप्त होती है, तो ठीक है। अगर ऐसा नहीं होता है, तो महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको मज़ा आया!
    • यह एक कारण है कि आपको इन पिक अप आर्टिस्ट भ्रम गाइड से क्यों दूर रहना चाहिए। ये गाइड (, लिंग स्पष्ट रूप से) मन में एक लक्ष्य के साथ लिखा जाता है और हालांकि उनके स्क्रिप्ट या महिलाओं के एक छोटे समूह के भीतर काम नहीं हो सकता है, वे एक और इंसान के साथ एक प्राकृतिक और आराम से बातचीत में जिसके परिणामस्वरूप वास्तविक खुशी प्रदान करते हैं कभी नहीं।
  • छवि शीर्षक 108086 6 1
    6
    मजेदार हो हर कोई अच्छा हंसी पसंद करता है हास्य सभी को अच्छा लगता है, इसलिए यदि आप एक अजीब व्यक्ति के रूप में प्रतिष्ठा अर्जित कर सकते हैं, तो अन्य लोगों (महिलाओं सहित) स्वाभाविक रूप से आपके आस-पास होने का आनंद ले सकेंगे। आपके आस-पास के लोगों के मजाकिया बनाने के लिए अवसरों की तलाश करें या आप (नाजुक) लोगों की नकल करें। अधिकांश लोगों को मज़ेदार होने की प्राकृतिक योग्यता होती है, जब वे आराम से और प्रियजनों से घिरे हों, लेकिन अगर आपको लगता है कि आपके पास कठिन समय है तो हास्यास्पद हो सकता है, इस विषय पर शोध करने में सहायक हो सकता है (हमारे मजेदार होने की मार्गदर्शिका शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह है)।
    • आत्म deprecating हास्य से सावधान रहना हालांकि कुछ असाधारण सक्षम व्यक्तियों को स्वयं का मजाक (वुडी एलेन की फिल्मों के पुरुष पात्रों के रूप में) एक ही समय में आकर्षक होने के लिए, यह जो अनजाने, असुरक्षित की तरह लग रही है जब इस प्रकार का उपयोग कर खत्म हो सकता है आम लोगों के लिए एक जोखिम भरा कदम है दृष्टिकोण।
  • विधि 2
    शांत और आत्मविश्वास के होने के नाते

    चित्र शीर्षक 108086 7 1
    1
    जब तक आप कर सकते हैं बहाना नहीं जब आप एक जटिल सामाजिक स्थिति में बहुत परेशान हैं, तो यह याद रखना मुश्किल हो सकता है कि आपके आस-पास के सभी लोग वे नहीं जानते कि जब तक आप इसे प्रदर्शित नहीं करते या आप ज़ोर से कह रहे हैं कि आप परेशान हैं इसका मतलब यह है कि यदि आपके पास सही व्यवहार है और अपने व्यवहार को ठीक से नियंत्रित करने के लिए, उन्हें कभी भी यह जानने की ज़रूरत नहीं होगी कि आप परेशान हैं! आम तौर पर, आत्मविश्वास से अभिनय करना लोगों को लगता है कि आप वास्तव में आत्मविश्वास महसूस कर रहे हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि यह एक स्व-पूरा भविष्यवाणी है: आम तौर पर, आत्मविश्वास से अभिनय करने से आपको और अधिक आत्मविश्वास महसूस करने में मदद मिलती है, जिससे आत्मविश्वास प्रकट करना आसान हो जाता है, और इसी तरह।
    • के साथ शुरू करने के लिए, के रूप में कार्य करने का प्रयास करें यदि आप सब कुछ प्राकृतिक है किसी भी निर्णय के बारे में संकोच न करें और छोटे और महत्वहीन चीजों के बारे में चिंता न करें। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी पार्टी में हैं और किसी को नृत्य करने के लिए आमंत्रित करना चाहते हैं, तो इस विषय पर ध्यान न दें, वहां जाएं और आमंत्रित करें! सीधे लड़की को आमंत्रित करें जिसे आप आमंत्रित करना चाहते हैं और कहते हैं, "हाय, क्या आप नृत्य करना चाहते हैं?" यही आपको करने की ज़रूरत है
  • चित्र शीर्षक 108086 8 1
    2
    प्रभावी शरीर की भाषा का उपयोग करें हमेशा याद रखें: कागज बनाओ, कागज बनो! यदि आप आश्वस्त और आत्मविश्वास प्रकट कर सकते हैं, तो आप भी कर सकते हैं होना आत्मविश्वास, क्योंकि अन्य लोगों को अंतर नहीं पता चलेगा आप स्वाभाविक रूप से शर्मीली या अंतर्मुखी होते हैं और एक पुच्छलगा, एक विश्वास है शरीर की भाषा और प्रमुख (लेकिन आराम) के उपयोग के तुरंत महिलाओं के साथ अवसरों को बढ़ा सकते बनने की कोशिश कर रहे हैं। शुरुआती के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:
    • अपने कंधों के साथ थोड़ा पीछे खड़े हो जाओ। यह आपको बड़ा दिखाई देगा, आपकी छाती सूजन करेगा और आम तौर पर आपके शरीर में किसी भी मांसपेशियों को दिखाएगा।
    • अपना सिर ऊपर रखो अपने सिर को ऊपर रखते हुए आपको गर्व, आत्मविश्वास और अपने पर्यावरण के बारे में आशंका दिखाई देता है हालांकि, सीधे अपने ऊपर से किसी को सीधे बात करते समय अपना सिर न रखें - इससे आपको घबराहट या मज़बूत दिखाई दे सकती है
    • अपने स्थान पर कब्जा करने के लिए डरो मत। आत्मविश्वास वाले लोग आराम से और सहज आसन के लिए डरते नहीं हैं। यदि आप बैठे हो, तो पीछे हटने और अपने पैरों को अलग रखने से डरो मत। यदि आप एक भीड़ भरे स्थान पर खड़े हैं और दूसरे लोगों से घिरे हैं, तो अगर आप गलती से किसी को छूते हैं तो पकड़े नहीं जाते हैं।
    • अपनी बाहों को पार मत करो इससे आपको बंद और दुर्गम दिखता है।
    • फ़ोन पर घबराओ मत यह आपको व्यस्त और चिंतित बनाता है, उन लोगों को हतोत्साहित करता है जो अपने हाथों में मामलों को लेना चाहते हैं।



  • चित्र 108086 9 1 नामक
    3
    उचित आँख संपर्क करें आश्वस्त व्यक्ति आंखों में अन्य लोगों को देखने से डरते नहीं हैं (विशेषकर यदि ये आकर्षक और दिलचस्प महिलाएं हैं)। एक कारण है कि किसी की आंखों को देखकर परंपरागत रूप से ईमानदारी के संकेत के रूप में देखा जाता है। ऐसा करने से आपको यह धारणा मिलती है कि आप ग्रहणशील, विचारशील और भयभीत नहीं हैं दूसरी ओर, किसी की आंखों को देखने से बचने से आपको शर्मिंदा, घबराहट, या कुछ छुपा हुआ दिखाई दे सकता है, भले ही आप नहीं हो। अन्य लोगों से बात करते समय, आंखों में अधिकतर समय में उन्हें देखने की कोशिश करें, या कमरे के दूसरी तरफ किसी के हित को उत्तेजित करने के लिए लगातार कुछ नज़र आंखों के संपर्क का उपयोग करें।
    • महिलाओं का सामना न करें बहुत अधिक आँख संपर्क निश्चित रूप से एक बुरी चीज़ हो सकती है! यदि आप किसी महिला से बात कर रहे हैं, तो निरंतर आँख से संपर्क बनाए रखने के लिए बेझिझक, लेकिन यदि आप नहीं हैं, तो उसकी आँखों में कुछ ही सेकेंड्स से अधिक समय के लिए आपको गंभीर रूप से असुविधाजनक बना सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 108086 10 1
    4
    धैर्य रखें! त्वरित, क्या करना मुश्किल है जब आप इसे करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं? यदि आपने "आराम" का जवाब दिया, तो सही है। कोशिश करने के लिए जानबूझकर आराम से ज़ोर-ज़ोर में तैरने की कोशिश करना - जितना अधिक आप प्रयास करते हैं, उतनी ही कम प्रगति होती है। दुर्भाग्य से, यदि आप अपने आप को कठिन सामाजिक स्थितियों पर जोर दे रहे हैं, तो इस बिंदु पर जाने के लिए कोई एकल "सही" सूत्र नहीं है, जहां आप इन स्थितियों में आराम कर पाएंगे। प्रत्येक व्यक्ति को अलग-अलग तरीकों से आराम मिलता है हालांकि, बहुत से लोग नीचे दी गई सूची में आराम करने के कुछ सबसे आम तरीकों की कोशिश कर रहे हैं:
    • मानसिक रूप से इस स्थिति का महत्व कम करें या इसे मज़े करो
    • शारीरिक गतिविधि का अभ्यास करें
    • बहुत सो जाओ
    • गहन साँस लेने के अभ्यास का अभ्यास करें
    • ध्यान
  • छवि शीर्षक 108086 11 1
    5
    निकल जाओ और जीवित जीवन जाओ कल्पना कीजिए: आप एक आकर्षक महिला से बात कर रहे हैं और आप आरक्षित व्यक्ति खेल खेल रहे हैं (जैसा कि किसी भी इश्कबाज व्यक्ति को करना चाहिए), अपने बारे में जानकारी को छिपाने के लिए बस आपको साज़िश करने के लिए पर्याप्त है मान लीजिए कि चीजें ठीक हुईं और आप अगले सप्ताह के अंत तक एक तारीख तय करते हैं - जब आप अंततः अपने बारे में बात करना शुरू करते हैं, तो आप खुद को किसी जटिल और रोचक या किसी सपने या महत्वाकांक्षा के साथ पेश करने के लिए पसंद करेंगे, जो टीवी देखने और इंटरनेट सर्फिंग के दिन? जवाब स्पष्ट होना चाहिए। सच्ची विजेताओं को रहस्य की आभा के पीछे एक दिलचस्प जीवन है वे जुनूनों के लिए समय देते हैं और हमेशा नई चीजों की कोशिश करते हैं। बाहर जाने और दुनिया का अनुभव करने का प्रयास करने से आपको न केवल अधिक दिलचस्प लगेगा, बल्कि यह आपको आत्मविश्वास भी देगा कि अनुभवों से समृद्ध जीवन ही दे सकता है।
    • यदि आप नए शौक की खोज कर रहे हैं, तो उस चीज़ से शुरू करें जिसे आप स्वाभाविक रूप से दिलचस्प और मनोरंजक मानते हैं और इस पर बहुत अच्छा बनने की कोशिश करते हैं। क्या आप अपने हाथों से काम करना पसंद करते हैं? अपना खुद का फर्नीचर बनाना शुरू करें क्या आपको संगीत पसंद है? किसी प्रयोग की गई दुकान पर सस्ते उपकरण खरीदें और अभ्यास शुरू करें। क्या आप वीडियो गेम के बारे में भावुक हैं? भी कि रोचक अनुभव का एक स्रोत हो सकता है, उदाहरण के लिए, आप ऑनलाइन टूर्नामेंट में भाग लेते हैं या YouTube पर गेम चैनल बनाते हैं।
  • विधि 3
    अपने अद्वितीय आकर्षण रखते हुए

    चित्र शीर्षक 108086 12 1
    1
    अपने हितों से शर्मिन्दा न हों एक औसत व्यक्ति से पूछिए कि उसके "मज़ेदार चेहरे" की क्या राय है, और आपको इस तरह एक जवाब मिलेगा: "वह बहुत सुंदर, शांत, आत्मविश्वासपूर्ण, अच्छी तरह से तैयार है, और इसमें बहुत सारे रोचक और मर्दाना शौक हैं।" जबकि इस सूची में पहले चार आइटम निश्चित रूप से बहुत मददगार हैं, जब यह छेड़छाड़ करने की बात आती है, तो उतना जरूरी नहीं है जितना ऐसा लग सकता है। उन चीज़ों को छिपाने या झूठ बोलने की आवश्यकता महसूस न करें जो आप कर रहे हैं यदि आप एक geek हैं, तो आप एक geek रहे हैं यदि आप बहुत ही अजीब काम करना पसंद करते हैं, मूक फिल्म युग की मधुर और रोमांटिक फ्रांसीसी फिल्में देखना पसंद करते हैं, मत करो इस तथ्य को छिपाना - जैसा कुछ अनोखा बहुत अच्छा है! आप अपना समय व्यतीत करने में कैसे आनंद लेते हैं, इस बारे में 100% ईमानदार होने के नाते आप मूल और आत्मविश्वास को देख सकते हैं और आप अपने आस-पास के सभी लोगों से अलग कर सकते हैं।
  • चित्र 108086 13 1 नामक
    2
    जिन जगहों पर आप स्वाभाविक रूप से जाते हैं वहां महिलाओं की तलाश करें क्लब, सलाखों और अन्य परंपरागत छेड़खानी स्पॉट उन लोगों के लिए महान हैं जो संगीत प्रेम कर रहे हैं जब वे प्यार कर रहे हैं और सभी के आसपास नशे में है बाकी सभी के लिए, कहीं और लोगों से मिलना बहुत आसान हो सकता है आरंभ करने के लिए, उन स्थानों और घटनाओं में महिलाओं से मिलने का प्रयास करें, जिन्हें आप स्वाभाविक तौर पर उपस्थित होना पसंद करेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप कसरत करने और बाहर निकलने का मजा लेते हैं, तो एक लोकप्रिय पार्क में जॉगिंग की कोशिश करें इस दृष्टिकोण के साथ, आपको उन महिलाओं को ढूंढने की अधिक संभावनाएं होंगी जिनके पास आपके साथ समानताएं हैं।
  • छवि शीर्षक 108086 14 1
    3
    अपनी खुद की शैली है हम सब से पहले यह सुना है: "खुद बनो और तुम दूर जाओ।" यह पुरानी सलाह थोड़ी मुश्किल है, लेकिन जब यह छेड़छाड़ की बात आती है, तो यह पूरी तरह सच है। विजेता दूसरों की प्रतिलिपि नहीं करते हैं, जब वे परिभाषित करते हैं कि वे कौन हैं - वे ऐसा करते हैं जो वे करना चाहते हैं और स्वयं चाहते हैं कि वे खुद को पेश करते हैं अपनी अनूठी व्यक्तिगत शैली के साथ आपको एक और अधिक रोचक और यादगार व्यक्ति बनने की कोशिश करनी पड़ती है जो किसी और को "ठंडा" समझने की कोशिश कर रहा है, इसलिए स्वयं नहीं हो रहा है आसान फैशनेबल होने की तुलना में, यह लोगों पर जीत हासिल करने की कोशिश करने पर भी एक सुस्पष्ट दृष्टिकोण है।
    • अन्य लोगों से तुरंत और ज़ाहिर रूप से अंतर करने का एक तरीका एक तरह से तैयार करना है जो 100% आम नहीं है (हालांकि, बिल्कुल, यह बिल्कुल बेतुका नहीं होना चाहिए)। उदाहरण के लिए, आप अपने कपड़ों को एक रिफ्ट स्टोर या विंटेज स्टोर में खरीद सकते हैं ताकि रेट्रो देखने के लिए, या यहां तक ​​कि कोशिश करें बुनना या सीना अपने कपड़े और सामान
  • छवि शीर्षक 108086 15 1
    4
    खुला और ईमानदार रहें जब एक महिला के पीछे पीछा करने की बात आती है, तो ईमानदारी सबसे अच्छी नीति है ज्यादातर समय, हर कोई (लड़कियों सहित) एक ईमानदार व्यक्ति से एक नकली व्यक्ति को भेद कर सकते हैं, इसलिए किसी ऐसे व्यक्ति की तरह अभिनय करने की कोशिश कर रहे हैं जो आप अपनी सच्ची भावनाओं को नहीं छिपा रहे हैं या छिप नहीं रहे, केवल शर्मिंदगी की आपसी भावनाएं पैदा करेंगे। इसके अलावा, ज्यादातर महिलाओं को पता चलता है कि ईमानदार होना प्यारा है, इसलिए आपके पास लगभग कोई कारण नहीं है मत करो अपने विचारों, विचारों और इरादों के बारे में पूरी तरह ईमानदार और खुला होना यदि आप ईमानदार हैं, तो सबसे बुरी बात यह हो सकती है कि किसी को तिथि करने का अवसर याद आती है, लेकिन क्या आप उस व्यक्ति से पूरी तरह खुश होंगे, अगर आपको अपने सभी समय बिताने चाहिए था कि आप कौन हैं? शायद नहीं।
    • उदाहरण के लिए, यदि कुछ ऐसी चीजें हैं जो आप किसी ऐसे व्यक्ति में स्वीकार नहीं करेंगे जो डेटिंग कर रहे हैं, तो आपको अपने पार्टनर (या संभावित भागीदार) के साथ इन चीज़ों के बारे में निश्चित रूप से ईमानदार होना चाहिए। इसके बारे में सोचो: क्या आप कुछ हफ़्ते बिताएंगे, जो धूम्रपान करने, झुकाव, और पूरे दिन लिम्प बिस्किट की सुनता है या विनम्रता से उस रिश्ते को जल्दी ही बंद कर देता है?
    • हालांकि, ध्यान रखें कि कुछ "बहुत ज्यादा बात कर रहे हैं।" यद्यपि आप अपने विचारों और भावनाओं के बारे में ईमानदार होना चाहते हैं, तो संभवतः आप उस व्यक्ति को अधिक गहराई से जानते हैं इससे पहले कि आप सतह पर अत्यंत व्यक्तिगत जानकारी लाकर स्थिति को असहज नहीं करना चाहते।
  • चित्र शीर्षक 108086 16 1
    5
    इससे पहले कि आप दूसरों से प्यार करें, उससे प्यार करें। अगर आप खुद को प्यार नहीं करते हैं, तो आप अन्य लोगों से प्यार नहीं कर सकते, इसलिए यदि आपके पास नकारात्मक छवि है, तो उपन्यासों से दूर रहें, जब तक कि आप खुद को स्वीकार नहीं कर लेते। आदर्श रूप से, एक रिश्तेदार रिश्तों को एक खुश, सुखी जीवन के केक पर टुकड़े करना चाहिए - ऐसे अद्भुत अनुभव जिन्हें आप नहीं करते ज़रूरत खुश होने के लिए भाग में, विजेता हमेशा कम होते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि उनके प्यार के जीवन में जो कुछ भी होता है, वे अभी भी खुश रह सकते हैं। भविष्य की रिश्तों की संभावना के लिए खुशहाल नींव विकसित करने से पहले, शायद कुछ चीजें हैं जो आप शायद अपने जीवन में चाहते हैं:
    • व्यक्तिगत स्वतंत्रता की एक उचित मात्रा (जैसे कि आप का समर्थन करने और अपने निःशुल्क समय को जिस तरह से आप चाहते हैं खर्च करने में सक्षम)।
    • शौक (और प्रेरणा) के लिए शौक और रुचियां हैं
    • स्थिर और संतोषजनक दोस्ती
    • पेशेवर और / या व्यक्तिगत पूर्ति के एक संतोषजनक स्तर (जैसे कि अच्छा काम प्रदर्शन, आपके समुदाय का एक महत्वपूर्ण सदस्य होने के नाते) आदि।
  • युक्तियाँ

    • जब वह अपने अतीत के बारे में बात कर रही है तो संवेदनशीलता की कोशिश करें
    • सुनने, श्रद्धा और सम्मान के कौशल, तीन सबसे महत्वपूर्ण गुण हैं जिन्हें आपको एक महिला से संबंधित होना शुरू करना है।
    • उसके लिए छोटा इशारों बनाओ दरवाज़े को पकड़ो, बिल का भुगतान करने के लिए, विनम्र बनें, आदि। कई महिलाओं को यह पसंद है।
    • मजेदार चुटकुले या ऐसा कुछ जो उसे सकारात्मक तरीके से हँसता है, उन असहज क्षणों में महान बर्फबोधक होते हैं।

    चेतावनी

    • महिलाओं का सम्मान करें
    • एक पंक्ति में दो दिनों के लिए एक ही कपड़े कभी नहीं पहनें लड़कियों को यह नोटिस मिलेगा और यह बदसूरत होगा।
    • "आप वसा हैं," "आप बदसूरत हैं," और अन्य गंदे टिप्पणियां एक महिला को खोने के लिए शानदार तरीके हैं। अपमान हमेशा एक महिला को हमेशा के लिए खोने का एक अच्छा तरीका है
    • एक महिला की सीमा का सम्मान उसे अपनी संपत्ति के मालिक की तरह महसूस न करें और उसे हर समय संतुष्ट करना पड़ता है।
    • यदि आप महिलाओं का सम्मान करते हैं, तो उनके पास शपथ ग्रहण करने से बचने के लिए सावधान प्रयास करें।
    • एक लड़की के साथ शामिल मत हो जो एक प्रेमी है!
    • यदि आप ऐसे व्यक्ति का प्रकार हैं जो इस तरह अभिनय करने में कठिनाई का समय लेता है और अपने दृश्य / व्यक्तित्व को उस तरह से बदल नहीं सकता है, तो शायद आप के लिए वीर होना ठीक नहीं है।
    • स्नोबी या नशा मत बनो। लड़कियों को यह पसंद नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com