IhsAdke.com

कैसे एक ड्रैग रानी बनने के लिए

यदि आप अपनी पत्नी के कपड़ों में रात की रात महिलाओं के बारे में सोचते हैं, तो आपके पास मंच पर चेर के गीत "आईज़ आई बैड टाइम टाइम" गाने के लिए जलती हुई गुप्त इच्छा है या वास्तव में एक पूर्णकालिक महिला के रूप में शहर में परेड करना चाहते हैं, आपको ज़रूरत है अपने मर्दाना रूप को एक सुंदर महिला दिवा में बदलना एक बार जब आप अपना स्वरूप बदल सकते हैं, तो आप व्यक्तित्व विकसित कर सकते हैं, स्थानीय समुदाय के खींचें क्वींस के साथ एकीकृत कर सकते हैं, और शायद पैसा बनाने शुरू करें।

चरणों

भाग 1
देखो हो रही है

बिग ए ड्रैग क्वीन स्टेप 1 नामक चित्र
1
तय करें कि आप अपने बालों को परिमार्जन करेंगे और "जहां" उन्हें निस्तारण करेंगे। जब खींचें रानी की उपस्थिति की बात आती है, तो ऐसा करने के लिए कोई सही या गलत तरीका नहीं है। कुछ पुरुष अपने पूरे शरीर के बाल दाढ़ी करते हैं, कुछ केवल चेहरे और सीने और अन्य कुछ भी दाग ​​नहीं करते हैं बाद को ड्रैग "भालू" या "स्गाग" कहा जाता है तुम्हारा व्यक्ति क्या है?
  • यदि आपके पास कई बाल हैं और आप उन्हें स्क्रैप करना चाहते हैं, तो पहले कैंची के साथ ट्रिम करें फिर उन्हें तहखाना - सबसे अच्छा एक शॉवर के बाद जल्द ही है।
  • आप पूरे शरीर पर एपिलेशन भी कर सकते हैं। आप बाल बिना एक शरीर के साथ वहां छोड़ देंगे "और" इस ​​प्रक्रिया को अधिक महत्व देते हैं जिसके द्वारा महिलाएं पास करती हैं
  • एक ड्रैग क्वीन 2 का शीर्षक चित्र
    2
    तय करें कि आप बड़े या छोटे होंगे कूल्हों के लिए फ़र्लिंग्स घटता जोड़ते हैं, लेकिन पतले होने के कारण फैशनेबल होता है। दिन के अंत में, यह आप पर निर्भर है कमर पट्टियां भी आपकी मदद करती हैं खासकर यदि आपके पास थोड़ा बड़ा पेट है फिर, यह व्यक्तित्व का सवाल है आपका बट बड़ा और आकर्षक है? या छोटे और विचारशील?
    • अपने शरीर के प्रकार पर एक नज़र डालें क्या आपकी छाती चौड़ी है? क्या आपके कूल्हे संकीर्ण हैं? क्या वे बहुत ही विपरीत हैं या नहीं? यदि आपके पास कोई स्वत: जवाब नहीं है, तो कुछ परिधानों के बिना और बिना भरने की कोशिश करने में सहायक हो सकता है। तो आप तय कर सकते हैं कि आप कैसा होना पसंद करते हैं
  • बीवर ए ड्रैग क्वीन 3 का शीर्षक चित्र
    3
    अपने पुरुष भागों की देखभाल करें जब स्त्री की उपस्थिति होने की बात आती है, तो इसमें पुरुषों के ऊपर और बचे हुए अंडों की कमी होती है अधिक स्त्रैण देखने के लिए यहां कुछ बुनियादी नियम दिए गए हैं:
    • सब कुछ नीचे वहाँ छिपाएं बस अपने पैरों के बीच सब कुछ छिपाएं महिलाओं की जाँघिया हर चीज को पकड़ने के लिए आरामदायक और नरम हैं, लेकिन आपको बहुत तंग शॉर्ट्स (बहुत ज्यादा पैंटी) की आवश्यकता हो सकती है सहायक भागों, जैसे स्पैन्क्स या पेंटीहोज, अच्छी तरह से काम करते हैं यदि आप एक उचित शॉर्ट्स पहनने जा रहे हैं, तो उसके साथ जांघों पर झूठ बोलें पेट की गुहा में उन्हें भरकर अंडकोष छिपाएं अपने पैरों के बीच अपने लिंग को छुपाएं और शॉर्ट्स को खींचें।
    • एक अच्छी ब्रा खरीदें आकार के लिए, छाती के आसपास के उपाय और निपल्स के नीचे कुछ इंच। छतरियों के आकार के लिए, बड़ा आकार सर्वश्रेष्ठ नहीं होता है, बी या सी अधिक प्राकृतिक होता है। कुछ भी इन छतों को भर देता है, लेकिन सिलिकॉन fillers अधिक वास्तविक देखो। के रूप में neckline के लिए, यह एक भ्रम है, छोटे स्तनों और रिबन के साथ बनाया गया है। शुरू करने के लिए, एक हाथ से स्तन पकड़ो। सर्जिकल टेप का एक टुकड़ा लें और इसे बैंड के रूप में लागू करें, प्रकोष्ठ से सीने की गुहा तक जायें।
  • बिग ए ड्रैग क्वीन स्टेप 4 नामक चित्र
    4
    कुछ मजबूत श्रृंगार में निवेश करें और इसका उपयोग करना शुरू करें। चेहरे के बिना कोई खींचें रानी पूरी हो चुकी है और ज्यादातर "चेहरे" मेकअप (और झूठी पलकें) के मजबूत रंगों से बने होते हैं जिन्हें 50 पंक्तियों को वापस देखा जा सकता है यह या तो आसान नहीं है कुछ रानियों की रिपोर्ट एक पूर्ण वर्ष तक अपने स्वयं के श्रृंगार करने की उनकी क्षमता से संतुष्ट नहीं होने की रिपोर्ट करते हैं। बस अपना खुद करना शुरू करो- आप अभ्यास की सराहना करेंगे
    • यह आपके मेकअप करने के लिए किसी को पूछने के लिए आकर्षक हो सकता है, लेकिन आपको अपने प्रदर्शन के लिए किसी और पर निर्भर नहीं होना चाहिए। और अगर आप इसे स्वयं पर कर सकते हैं, तो आप अपने मास्क को आकार देने में सक्षम होंगे क्योंकि चरित्र विकसित होता है।
    • पता नहीं कहाँ शुरू करने के लिए? ऑनलाइन मेकअप श्रृंगार के लिए हजारों ट्यूटोरियल हैं मित्रों और विश्वासियों से बात करना भी एक अच्छा विचार है जिनके पास इस क्षेत्र में अनुभव है। वे एक ऐसा टेम्प्लेट बनाने के लिए एक बार कर सकते हैं जिससे आप काम कर सकते हैं
  • एक ड्रैग रानी के नाम से चित्रित करें चित्र 5
    5
    अपने नए व्यक्ति के अलमारी का निर्माण शुरू करें क्या आपका दूसरा आधा गतिशील दिवा है? क्या लड़की शर्मीली या अग्नि और तीव्र है? क्या आप लंबे, सुरुचिपूर्ण कपड़े या मिनीस्किर्ट पहनते हैं और गिरते हैं? श्रृंगार के साथ, ऐसा तब होता है जब आपकी ड्रैग चेहरे से बाहर निकलने लगती है। एक या दो सूट डालकर प्रारंभ करें जैसा कि आप अपना कार्य विकसित करते हैं, आप अधिक इकट्ठा कर सकते हैं।
    • स्कर्ट और कपड़े पहनें, जो छिपे हुए हों, छिपाएं। इसके अलावा, वे आरामदायक और स्त्रैण हैं
    • चौड़े कंधों, लंबी आस्तीन और लंबे समय तक टॉरस के लिए कम कमर वाले ब्लाउज चुनें।
    • उच्च ऊँची एड़ी के जूते पहनें कुछ भी आपके पैरों को ऊँची एड़ी के जूते की तुलना में कामुक नहीं बनाता है, लेकिन आम स्टोर्स में उन्हें बड़े आकार में ढूंढना मुश्किल है। यहां, क्रॉस ड्रेसिंग साइटें काफी उपयोगी हैं (कपड़ों के लिए भी)।
  • बी ड्रॉ रानी चरण 6 नामक चित्र
    6
    एक सुंदर विग खरीदें संभावना है कि आप अपने खुद के बाल उगने और एक लंबे, लहराती और शानदार बाल बारी करने में सक्षम नहीं होगा, तो एक विग तुम्हारा सबसे अच्छा विकल्प है। और जब यह विग्स की बात आती है, तो अन्य चीजों के विपरीत गुणवत्ता की कीमत में परिलक्षित होता है। क्या वह गोरा, श्यामला या रेडहेड है? घुंघराले या सीधे बाल?
    • उसकी अच्छी देखभाल करें विग्स बहुत बदसूरत बहुत आसानी से दिखते हैं जब आप अपना खरीद लें (इसे खुद खरीदने की कोशिश करें, तो आप इसे आज़मा सकते हैं), देखभाल के बारे में पूछें कैसे अपने विग के जीवन को बढ़ाने के लिए? विशेषज्ञ आपको ब्रशिंग और स्टोरेज पर युक्तियां देगा।
  • भाग 2
    पैसा बनाना

    एक ड्रैग क्वीन 7 का शीर्षक चित्र
    1
    अपना व्यक्तित्व तैयार करें, अपना कार्य करें और नाम चुनें। जब आपके पास हर चीज की ज़रूरत होती है, तो आपको खींचें रानी की तरह दिखना चाहिए, व्यक्तित्व और उसके समर्थन में अभिनय करना चाहिए। अपना नाम सावधानी से चुनें और सुनिश्चित करें कि यह आपको सूट करता है - कुछ अधिक परिष्कृत, जैसे लाट्रीस रोयाल या डेटॉक्स की तरह मजबूत कुछ? क्या आप एक दिवा, एक नर्तक या नियमों का एक दिवाला हैं? आप अन्य लोगों, प्रशंसकों के साथ कैसे बातचीत करते हैं या नहीं? क्या यह मीठा और गर्म या प्रतिभाशाली और घबराहट है?
    • जब उसका व्यक्तित्व निर्धारित होता है, तो वह एक गीत चुनें जिसे वह "गाते" और "नृत्य" (आप को सिर्फ डब की ज़रूरत है और आप मंच पर जाकर अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं) चुनें। पत्र को अपने जन्मदिन के रूप में सजाने - आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह माइक्रोफ़ोन के सामने खड़े होनी चाहिए जैसे स्पॉटलाइट के सामने शिकार की तरह।
    • सबसे पहले, बस दो या तीन गीतों के बारे में चिंता करें। आप उन्हें विभिन्न स्थानों पर दोहरा सकते हैं। जैसा कि आप ज्ञात हो जाते हैं, आपको प्रदर्शनों की संख्या बढ़ाने की आवश्यकता होगी
  • बिग ए ड्रैग क्वीन स्टेप 8 नामक चित्र
    2
    घटनाओं के लिए स्थानीय नाइट क्लबों में एक परीक्षण में भाग लें आपके क्षेत्र में जहां खींचें हैं? जब आप पता लग जाएंगे, तो उनपर जाएं देखें कि वे कैसे काम करते हैं लड़कियों, मालिक और परिचारिका के साथ चैट करें आप परीक्षण में कैसे भाग ले सकते हैं? जितना अधिक आप समुदाय का हिस्सा बन जाते हैं, माउंट या नहीं, मंच पर एक स्थान प्राप्त करना आसान होगा।
    • यह थिएटर के लिए एक परीक्षण नहीं है जब आप दिखाते हैं कि आपके पास क्या है, तो पूरी तरह तैयार हो जाएं - बालों और श्रृंगार और आपका बेहतरीन कपड़े भाग्य के साथ, आप शो पर एक साप्ताहिक स्थान प्राप्त करते हैं।



  • एक ड्रैग क्वीन कदम 9 शीर्षक वाला चित्र
    3
    लगभग मुफ्त में या यहां तक ​​कि निःशुल्क के लिए काम करना शुरू करने के लिए तैयार रहें। जब आपके करियर की शुरुआत होती है, तो पैसा नहीं आएगा कुछ जगहें केवल भुगतान, अन्य पेय के रूप में अनुभव प्रदान करती हैं और सबसे अच्छे लोग कुछ टिप सकते हैं इसलिए जब तक आप अपनी कीमत नहीं दे सकते तब तक छोड़ें नहीं।
    • चैरिटी की घटनाएं सबसे ज्यादा खींचें क्वीन्स के अनुभव का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। यह आपका नाम फैलाने का एक शानदार तरीका है "और" अपना समर्थन दिखाएं हालांकि, चैरिटी इवेंट आमतौर पर भुगतान नहीं करते हैं। आप पैसे में नहीं हैं, लेकिन समुदाय में
  • बिग ए ड्रैग क्वीन स्टेप 10 नामक चित्र
    4
    पैसा बनाने के लिए पैसा खर्च करें ड्रैग होने के नाते सस्ता नहीं है जीवनशैली के अतिरिक्त, यह "बहुत" महंगा शौक है आप wigs, श्रृंगार, कपड़े और जूते पर सैकड़ों या हजारों डॉलर खर्च करेंगे। यह सुंदर लग रही है! इस उद्योग में, आपको अच्छा दिखने के लिए पैसा खर्च करने की जरूरत है और आपको पैसा बनाने के लिए अच्छा लगेगा।
    • बहुत कुछ खींचें क्वीन व्यावसायिक बन जाते हैं विशाल बहुमत व्यापार समय के बाद एक जुनून के रूप में मुक्त समय में करते हैं।
  • एक ड्रैग क्वीन के नाम पर चित्र 11
    5
    अपने अनुभव के रूप में एक बड़ा और व्यापक प्रदर्शनों का विकास। एक कॉमेडियन के रूप में एक नई संख्या की आवश्यकता से पहले सीमित सामग्री में अपनी सामग्री का उपयोग कर सकते हैं, एक खींचें रानी एक नए नंबर पर काम करने के लिए "हिट मी बेबी वन मोर टाइम" गा सकती है। जब आप एक नई चुनौती के लिए तैयार महसूस करते हैं, तो आगे बढ़ो। क्या अन्य गाने अपने व्यक्ति को ग्रहण करेंगे? क्या वह उन्हें सही या एक कॉमेडी की तरह गाते हैं? दर्शकों के साथ ले जाएं, दर्शकों की भागीदारी का उपयोग करें? क्या आपका गीत अद्वितीय बनाता है?
    • इसके साथ, नए कपड़े और नया मेकअप आओ यदि बजट तंग है, तो देखें कि आपके पिछले संगठन के नए टुकड़ों के साथ आप नए जूते और सहायक उपकरण के साथ क्या फायदा उठा सकते हैं।
  • भाग 3
    अपने व्यक्ति को परिष्कृत करना

    बिग ए ड्रैग क्वीन 12 का शीर्षक चित्र
    1
    चुनें कि आप किस तरह की रानी बनना चाहते हैं बहुत से लोगों को एक ड्रैग रानी की अवधारणा को एक दिवा के रूप में माना जाता है, बड़े स्तनों और परिवादात्मक के साथ, उनके आकाश ऊंचे ऊँची एड़ी के जूते से अधिक एक रवैया के साथ। यह हमेशा ऐसा नहीं होता है वास्तव में, "ना" इस तरह से इसे अधिक दिलचस्प बना सकते हैं। यहाँ एक छोटी सी प्रेरणा है:
    • रानी ब्यूटी क्वीन, जैसे शेंगाला, वह व्यक्ति है जिसे आपको कभी भी एक आदमी नहीं माना जाता है।
    • डेना कास नर्तकी है जब वह मंच पर है, वह अपने प्रकार जानता है
    • Detox एक फैशन है उनके कपड़े पर एक नज़र और यह स्पष्ट है।
    • नीना वेस्ट अद्वितीय प्रकार का एक अच्छा उदाहरण है यहां कुछ रानी हैं जो अपनी लय का पालन करते हैं, और यह काम करता है।
  • एक ड्रैग क्वीन 13 वें नाम वाली तस्वीर
    2
    उपस्थिति को विकसित करने दें जैसा कि आप अपने चरित्र को विकसित करते हैं, आप देखेंगे कि वह और उसका "मुखौटा" समय के साथ विकसित हुआ है। मैं जो काम करता था वह ज्यादा उपयुक्त नहीं होगा, और वह आपके बाल, मेकअप और कपड़े के लिए जाती है जब कुछ सही नहीं लगता है, यह इसलिए है क्योंकि यह आपका हिस्सा है और यह खत्म हो गया है। यह एक पूरी तरह से सामान्य भावना है, जिसका अर्थ है कि आप चरित्र को परिष्कृत कर रहे हैं और इसे जितना होना चाहिए उतना करीब बना रहेगा।
  • बिग ए ड्रैग क्वीन स्टेप 14 नामक चित्र
    3
    अन्य राजनों और समुदाय का समर्थन, यद्यपि। कई लोगों के लिए, ड्रैग होने के नाते सिर्फ ड्रैग नहीं किया जा रहा है यह घर पर होने के बारे में है आप अपने व्यक्तित्व में घर पर नहीं हैं, लेकिन आप अपने क्वीन गर्लफ्रेंड्स और अपने प्रशंसकों के साथ घर पर हैं। मंच छोड़ने के बाद, उनका काम खत्म नहीं हुआ है। उन्होंने आपके लिए खुशी की और अब आप उनके लिए जयकार करेंगे कॉमरेडशिप है जो कई लोगों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है। प्रतिस्पर्धा की बजाय, अधिकांश ड्रैग वातावरण प्रेम और सहिष्णुता का एक भाग लेते हैं।
    • ड्रग होने के इच्छुक लोग और इस माहौल में इसे परिवार के भाग के रूप में देखते हैं और उनकी गलतियां नहीं दिखेंगे कई, लेकिन सभी नहीं, किसी प्रकार के संक्रमण या आंतरिक संघर्ष से गुजर रहे हैं, और यह ऐसा माहौल है जो उन्हें अच्छा महसूस करता है। इसे का हिस्सा बनें और खींचें खींचने की कला के साथ प्यार में पड़ जाओ।
  • बिग ए ड्रैग क्वीन स्टेप 15 नामक चित्र
    4
    प्रतिकूल परिस्थितियों पर ध्यान न दें चलो यह चेहरा: खींचें रानी होने आसान नहीं है। यदि आप समलैंगिक हैं, तो जीवन और भी मुश्किल हो सकता है, और यदि ऐसा नहीं है, तो आप अपने निजी जीवन के बारे में हमेशा से पूछ सकते हैं। ऐसे लोग हैं जो नहीं समझते हैं, जो सोचते हैं कि आप एक महिला बनना चाहते हैं और आप का न्याय करते हैं। उनके पास आपके जीवन में कोई जगह नहीं है इसे जाने दो, क्योंकि आप शानदार हैं
    • अच्छा विचार तुम्हारी तलवार और अपनी ढाल हो। जिस समुदाय में आप भाग लेते हैं, वह आपकी सकारात्मकता को विकसित करने में आपकी सहायता करेगा। जब दूसरों से घिरा हुआ है जो आपको अच्छा महसूस करने में आपकी सहायता कर सकते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकते हैं, तो सकारात्मक सोचना मुश्किल नहीं है जब विपत्ति उत्पन्न होती है, आप एक साथ आ सकते हैं और अलग-अलग मजबूत हो सकते हैं।
  • बिग ए ड्रैग क्वीन स्टेप 16 नामक चित्र
    5
    जानिए कि जीवन से बड़ा होने के कारण सही आकार हो रहा है कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं या आप कैसे देखते हैं, चाहे आपके परिवार के जीवन या कैरियर में कोई बात न हो, आपको ड्रैग समुदाय में स्वीकार किया जा सकता है। एकमात्र आवश्यकता यह है कि आप अपने आप को चमकीले ढंग से चमचमाएं जैसे आप कर सकते हैं। क्या आप छलांग लगाने के लिए तैयार हैं?
    • आपको खींचें रानी होने के लिए भी एक आदमी नहीं होना पड़ता है एक महान व्यक्तित्व और झूठी आंखों की एक अच्छी जोड़ी के साथ, आप दुनिया को जीत सकते हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कौन है (या जो कुछ भी नीचे है)। लेकिन यह निश्चित रूप से बड़ी मदद है
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि कई प्रकार के ड्रैग क्वीन जैसे शेरोन सुई, जो रुप्ल के ड्रैग रेस में हैं या जो कैलड्रोन द्वारा कपड़े पहने लेडी गागा जैसे राजा खींचें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com