IhsAdke.com

एक औरत के साथ एक रात बाहर कैसे करना है

समय के साथ समाज के नियम विकसित होते हैं और अधिक से अधिक लोग स्थिर रिश्ते की आवश्यकता के बिना सेक्स को स्वीकार करते हैं। केजुअल सेक्स एक बड़ा वर्जित से पहले, अब आम है और मूल रूप से दो सहमति दे तथ्य है कि वे जीवन में कभी नहीं देखा जा सकता है द्वारा प्रोत्साहित भागीदारों के बीच एक सहज मुठभेड़ शामिल है। आकस्मिक सेक्स को सफलतापूर्वक का आनंद लेने के लिए, आपको एक इच्छुक भागीदार, सुरक्षित व्यवहार और कक्षा के साथ बैठक समाप्त करने की आवश्यकता होगी।

चरणों

भाग 1
एक साथी खोजना

पल ए वन नाईट स्टैंड विथ महिलाओं के साथ चरण 1
1
लगातार नाइटक्लब और बार नाइटलाइफ़ एक रात की उड़ान के लिए तैयार किसी से मिलने के लिए सबसे अनुकूल वातावरण है। अपने पसंदीदा पट्टी या क्लब पर जाएं और जगह में डुबकी लें। महिलाओं की उपस्थिति को देखो, जो अकेले हैं और कंपनी की तलाश में हैं, उन पर ध्यान दे। जब आप एक लड़की से मिलते हैं जो आपको आकर्षित करती है, खींचो और उसे एक पेय खरीदने की पेशकश करें
  • एक महिला को परेशान मत करो अगर वह नहीं बनना चाहती है कभी सीधे सेक्स का प्रस्ताव।
  • पल ए वन नाइट स्टैंड विथ महिलाओं के साथ चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक डेटिंग अनुप्रयोग का उपयोग करें। आजकल, आकस्मिक सेक्स प्राप्त करने के लिए, बस फोन उठाओ लोगों को एक साथ लाने और डिजिटल क्षेत्र में खेलना शुरू करने के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए एप्लिकेशन को डाउनलोड करें। एक बार जब आप किसी को मिल जाए, तो यह देखने के लिए कि क्या आप वास्तव में मैच करते हैं, उनके साथ चैट करें। कुछ समय बाद, चीजों को भौतिक स्तर तक ले जाने की संभावना पर चर्चा करना शुरू करें
    • लिखित वार्तालापों के माध्यम से आकस्मिक सेक्स पर चर्चा करते समय लोगों को सीधे "क्या मायने रखती है" पर जाने की अधिक संभावना होती है
    • कुछ एप्लिकेशन, जैसे टिंडर और हप्पन, विशेष रूप से लोगों को एक साथ मिलकर सेक्स की तलाश कर रहे हैं और आपके केस के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। ParPerfeito जैसे अनुप्रयोगों में महिला शायद प्रतिबद्धता के साथ संबंधों की तलाश करते हैं
  • पल ए वन नाईट स्टैंड विथ विथ महिलाओं के साथ चरण 3
    3
    पार्टियों पर महिलाओं से बात करें स्थिति का आकलन करने के लिए कुछ परिचितों की एक सामाजिक घटना पर जाएं। पार्टियों में अक्सर कई महिलाएं हैं जो कंपनी की तलाश में हैं - कौन जानता है कि आपको कुछ ऐसे दोस्त मिलते हैं जो उन्हें पेश कर सकते हैं? कुछ महिलाओं के साथ छेड़खानी करने के लिए कुछ समय व्यतीत करने के लिए जो आकस्मिक सेक्स के लिए और अधिक तैयार हो सकता है का अनुमान प्राप्त करें।
    • सभ्य रहें यदि महिला को बहुत ज्यादा पीने पड़ती है, तो उसका निर्णय संभवतः कमजोर हो जाएगा। कभी इसका लाभ न लें
    • सुनिश्चित करें कि जिस लड़की से आप बात कर रहे हैं उससे पहले उसे जीतने की कोशिश न करें।
  • पटल ए वन नाईट स्टैंड विथ महिलाओं के साथ कदम 4
    4
    दोस्तों की मदद से पूछो एक करीबी दोस्त से बात करें और पूछें कि क्या वह उसी स्थिति में किसी भी लड़की को नहीं जानता है, जैसा कि आप उसे खोजने में दिलचस्पी नहीं करेंगे। आपका मित्र भी लड़की के लिए अपना "विज्ञापन" बना सकता है इसलिए आप में से किसी को भी उस व्यक्ति के बारे में चिंतित होने की जरूरत है जिसे आप मिलते हैं।
    • आदर्श रूप में, व्यक्ति नहीं बहुत उसके दोस्त के पास, के रूप में आम तौर पर किसी के साथ सोने के लिए यदि ऐसा करने से बुरा असर आपके दोस्ती प्रभावित कर सकता है एक अच्छा विचार नहीं है।
  • भाग 2
    चाल बनाना

    पल ए वन नाईट स्टैंड विथ महिलाओं के साथ चरण 5
    1
    देखो थप्पड़। क्योंकि आकस्मिक सेक्स आमतौर पर विशेष रूप से शारीरिक हैं, आपको सबसे अच्छा संभव स्थिति में होना चाहिए। स्नान करें और अच्छी तरह से समायोजित करें: एक बेहतरीन कपड़े चुनिए, जो आपके सर्वोत्तम विशेषताओं को उजागर करता है, एक खुशबू से गुजारें, और सब से ऊपर, आत्मविश्वास प्रदर्शित करें। आप दृढ़ हैं, अधिक वांछनीय आप हो जाएगा
    • अंतरंग भागों को साफ करने के लिए अतिरिक्त समय लें यदि आपको लगता है कि लिंग संभव हो सकता है
  • पल ए वन नाईट स्टैंड विथ महिलाओं के साथ चरण 6
    2
    ब्याज दिखाएं जब आप एक उपयुक्त साथी ढूंढते हैं, तो अपना नाम जानने के लिए प्रयास करें और उसे बेहतर जानने के लिए प्रयास करें यह आपको एक बेहतर विचार देगा कि आप कौन हैं, जो आपके कनेक्शन को अधिक यादगार बना देगा। एक व्यक्ति के रूप में उसे इलाज, एक यौन वस्तु के रूप में नहीं! हर कोई आकस्मिक सेक्स करने के लिए स्वतंत्र है, लेकिन कोई भी उपयोग करने के लिए महसूस नहीं करना चाहता है।
    • बर्तन को बहुत प्यास मत जाओ या आप बेताब दिखेंगे। कोई भी उन लोगों के साथ कुछ भी नहीं चाहता है जो सिर्फ "हमें ले जाएं" चाहते हैं।
    • देखें कि क्या वह बदले में रुचि दिखा रही है शर्मीली आँख से संपर्क करें, मुस्कुराता है, और कामुक इश्कबाज करने की इच्छा अच्छे संकेत हैं वह अपने होंठ चाटना, तो उसके बाल स्पर्श या शरीर के आसानी से वासनोत्तेजक भागों पर जोर देना, संभावना है कि यह रुचि रखता है अधिक हैं।
    • बातचीत के लिए कोई समय सीमा नहीं है उस समय का खर्च करें जब आप संभव भागीदार जानना चाहते हैं। चैट करें, उसे रात के खाने के लिए ले जाएं, या कुछ पेय के लिए बार में रहें। आदर्श रूप से, आप दोनों पूर्व सेक्स बातचीत के बारे में उत्साहित हैं
  • पल एक वन नाइट स्टैंड विथ महिलाओं के साथ चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने इरादों को स्पष्ट करें एक बार शारीरिक अंतरंगता की संभावना उठाया जाता है, आप क्या चाहते हैं के बारे में प्रत्यक्ष हो: झूठ या आप क्या चाहते हैं पाने के लिए गूंगा कर कभी नहीं। आकस्मिक सेक्स दोनों पार्टियों के लिए एक सहमति अनुभव होना चाहिए। आप दो वयस्क जिम्मेदार हैं और तय करने में सक्षम हैं कि आप एक रात के स्टैंड को नियंत्रित कर सकते हैं या नहीं।
    • जब यह अभिनय करने की बात आती है, तब परवाह नहीं करना चाहिए कि आधिकारिक नहीं लगता जैसे कुछ कहो "मैंने आपको बहुत ही आकर्षक पाया और आप के साथ रात बिताएं, यदि आप रुचि रखते हैं।"
    • अगर लड़की भविष्य में उसे फिर से देखने की उम्मीद करती है, तो वह ऐसा कुछ करने के लिए दबाव महसूस कर सकती है जो वह सामान्य रूप से नहीं करती थी



  • पल ए वन नाईट स्टैंड विथ महिलाओं के साथ चरण 8
    4
    हमेशा तैयार घर छोड़ दें। यदि आप एक आदमी हैं, अपने बटुए में कुछ कंडोम ले जाने के लिए याद रखें, ताकि आप गार्ड से नहीं पकड़े। यदि आप एक लड़की हैं, तो अपने बैग में एक दंत बाधा रखने की संभावना के बारे में सोचो। इसके अलावा, बाद में अप्रिय आश्चर्यों से बचने के लिए यौन संचारित संक्रमण का हवाला देते हुए सीधे रहें।
    • बाद में अप्रिय परिणामों से निपटने की तुलना में संरक्षण हासिल करना बेहतर होता है
    • कभी संभावित पार्टनर से एसटीडी छिपाएं हमेशा उसके साथ ईमानदार रहें
  • पल ए वन नाईट स्टैंड विथ महिलाओं के साथ चरण 9
    5
    सुनिश्चित करें कि आपका साथी सेक्स के दौरान सहज है। जैसा कि पहली बार जब आप पहली बार होते हैं, तो आप के बीच का संचार इच्छाओं के बारे में और कुछ गतिविधियों के साथ आराम के स्तर के बारे में खुला होना चाहिए। उसे जानने के लिए उससे बात करें कि क्या वह एक निश्चित तकनीक या स्थिति का अभ्यास कर सकती है लड़की की सीमाओं का सम्मान करें और सावधान रहें कि उसे दबाव या महसूस नहीं किया गया है। इसके अलावा, इसे स्पष्ट करें कि आपको भी पसंद नहीं है। जब तक आपके समान विचार होते हैं, आप दोनों के लिए आकस्मिक अंतरंगता की एक रात मजेदार हो सकती है
    • सेक्स की एक आकस्मिक रात व्यवहार में असहज बातें या नहीं छोड़ने के बारे में चिंता किए बिना इसकी सबसे उष्ण कल्पनाओं डाल करने के लिए महान हो सकता है, लेकिन हर कोई सीमा नहीं है। याद रखें कि आप एक साथ एक दूसरे से मिलने के लिए इस में हैं और, जब तक अन्यथा स्पष्ट रूप से सहमति व्यक्त की, कोई भी इस स्थिति का पूर्ण नियंत्रण मान लेना चाहिए।
    • महिला की सहमति के दौरान महत्वपूर्ण है सभी अधिनियम. कोई बात नहीं अगर उसने बिस्तर पर रहने से पहले या बाद में कुछ नकार दिया, तो उसे कुछ भी करने के लिए मजबूर करना गलत है
  • भाग 3
    सेक्स के साथ काम करना

    पल ए वन नाईट स्टैंड विथ महिलाओं के साथ चरण 10
    1
    रात को एक साथ बिताएं सेक्स खत्म हो जाने के बाद, बसने में और रात में खर्च करने की योजना बनाते हैं। सेक्स के साथ आना चाहिए एक सम्मान का एक निश्चित स्तर है। जब तक कि लड़की यह स्पष्ट नहीं करती कि वह आप को छोड़ना चाहती है, तो इसे छोड़ने के लिए या किसी बहाने को छोड़ने के लिए बेहिचक है। सुबह आराम करने से पहले बाकी रात के लिए आराम करो और उसकी कंपनी का आनंद लें।
    • सेक्स के तुरंत बाद दूर जाकर आपको यह संदेश मिलता है कि आप लड़की के आसपास नहीं होना चाहते हैं, जो उसके लिए पूरे अनुभव को बर्बाद कर सकते हैं।
    • याद रखें कि आप भावनाओं के साथ किसी अन्य इंसान की कंपनी में हैं
  • पल ए वन नाईट स्टैंड विथ विथ महिलाओं चरण 11
    2
    गलत संदेश न दें सेक्स के बाद cuddling या चुंबन के दबाव का विरोध, और निश्चित रूप से आप लड़की की तरह कितना नहीं बताना स्थिति में भावनाओं को लाने की उम्मीद हो सकती है, लेकिन ऐसा करने से आप दोनों के लिए स्थिति को केवल जटिल बना देंगे। दयालु और मैत्रीपूर्ण रहें, लेकिन जो कुछ भी आप रखने की योजना नहीं करते उसका कोई वादा न करें। यदि यह शुरुआत से ईमानदार रहा है, ऐसा लगता है कि ऐसा करने के लिए कोई कारण नहीं है कि जिस समय वे एक साथ बिताएंगे, उससे कुछ ज्यादा बड़ा हो।
    • कभी ऐसा मत कहो कि अगर आप ऐसा करने की योजना नहीं करते हैं तो आप उसे फोन करेंगे या उसे संदेश भेजेंगे।
  • पल ए वन नाईट स्टैंड विथ विथ महिला चरण 12
    3
    इसे स्पष्ट करें कि रिश्ते की निरंतरता वैकल्पिक है। अलविदा कहने से पहले आप दोनों को उचित स्तर के संचार पर फैसला करना चाहिए। उनमें से दो फिर से मिलने की जरूरत महसूस किए बिना क्या हुआ। कुछ मामलों में, आप समय-समय पर मौखिक मित्र बनने और संदेशों का आदान-प्रदान करने का विचार पसंद कर सकते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता, इस तथ्य को सुदृढ़ करें कि दोनों सहमत हुए कि स्थिति अद्वितीय होना चाहिए।
    • इसे आसान ले लो आपको फेसबुक पर कोई मित्र निमंत्रण भेजने की आवश्यकता नहीं है या एक रात के बाद अगली बैठक की व्यवस्था नहीं करनी चाहिए।
    • जब हम कम से कम उम्मीद करते हैं, तब भावनाएं विकसित हो सकती हैं। यदि वह ऐसा नहीं है जो आप चाहते हैं, तो स्पष्ट हो। लड़की को याद दिलाना कि वह दृढ़ता से सहमत हुए - मोटे नहीं - अगर आपको इसकी आवश्यकता है
  • पल ए वन नाईट स्टैंड विथ विथ महिला चरण 13
    4
    स्थिति को सकारात्मक रूप से बंद करें अपने हाथों और अपने सिर में अपने कपड़े छोड़ने के बजाय, उन्हें एक साथ बिताए समय के लिए धन्यवाद। कहते हैं कि यह आपके लिए अच्छा था और इसे स्पष्ट कर दें कि आपको उसकी उपस्थिति पसंद है सेक्स किसी भी पछतावा के बिना एक सुखद बातचीत होनी चाहिए। यदि कोई अनुभव आपको एक बुरे अनुभव के साथ छोड़ने के लिए है, तो बिना किसी सेक्स के होने का कोई कारण नहीं है।
    • इस बात की पुष्टि करें कि बैठक के विवरण के बारे में आप समझदार होंगे।
    • यदि सही किया जाता है, तो आकस्मिक सेक्स बिना किसी भी शर्मिंदा क्षणों के दोनों पक्षों को संतुष्ट कर सकता है।
  • युक्तियाँ

    • जब आपका लक्ष्य एक-रात्रि स्टैंड को ढूंढना है, तो उस महिला को ढूंढें जो प्रतिबद्धता के बिना भी अंतरंगता के लिए खुले हैं। उस व्यक्ति को मनन करने का प्रयास न करें जो आपके पास क्या पेशकश करना है।
    • उसे स्तुति करो, कुछ चुटकुले करें, और स्पष्ट यौन भाषा का उपयोग करें ताकि यह स्पष्ट हो सके कि आप महिला के साथ बिस्तर पर जाना चाहते हैं।
    • उपस्थिति पर बहुत ज्यादा ध्यान न दें सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि व्यक्ति ग्रहणशील, जीवंत और सहमति है सबसे आकर्षक लड़की मौजूद नहीं हो सकती है जो आपको गेंद देगी।
    • पनीर गाती से बचें यह बहुत संभावना है कि महिला अपने चेहरे पर हँसे।
    • असुविधाजनक सेक्स एक रोमांचक अनुभव है क्योंकि आपको व्यक्ति को फिर से देखने की चिंता नहीं है। अपनी कल्पनाओं को सच करने और मज़ेदार बनाने का मौका लें।
    • कम से कम कि आपको करना है सेक्स के लिए प्रयास करना है ताकि स्त्री के लिए मज़ेदार हो।
    • यदि आप किसी को घर ले जा रहे हैं, तो पर्यावरण को साफ और प्रस्तुती छोड़ दें।
    • यदि आप अकेले नहीं रहते हैं, तो किसी को घर लाने में मुश्किल हो सकती है। उस व्यक्ति से बात करें जो आपके साथ घर साझा करता है और कुछ घंटों के लिए कुछ गोपनीयता मांगता है।

    चेतावनी

    • यदि एक महिला खुद को मुश्किल बना रही है, तो वह शायद अकेला छोड़ना चाहती है उसे कुछ भी करने के लिए बाध्य करने की कोशिश न करें
    • शराब में मनीयर जितना ज्यादा पेय उसे जाने में मदद करता है, उतना ही अधिक अंततः बाधाएं पैदा करेगा नशे में पाना किसी के लिए दिलचस्प नहीं है! यहां तक ​​कि अगर आप लड़की को प्राप्त कर सकते हैं, तो आप अगले दिन जागने की संभावना के साथ क्या हो रहा है की कोई स्मृति नहीं है।
    • जब आप किसी से संबंधित हैं जिसे आप नहीं जानते हैं, तो सुरक्षा है और भी अधिक महत्वपूर्ण। सावधानियों को नहीं लेते हुए एक आकस्मिक गर्भावस्था, बीमारी का संचरण, या कम से कम पागलपन हो सकता है
    • कुछ मामलों में, दूसरे व्यक्ति सेक्स के बाद आप को पकड़ सकता है। याद रखें कि यह एक संभावना है और इसके साथ निपटने के लिए तैयार हो जाओ।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (17)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com