IhsAdke.com

कैसे श्रृंगार का प्रयोग बिना सुंदर आंखें है

किसी भी श्रृंगार के बिना अपनी आँखें अधिक सुंदर बनाने के कई तरीके हैं सही सो रही है और सिगरेट और अल्कोहल पेय से दूर रहना कुछ ऐसे सुझाव हैं जो आपके शरीर को स्वस्थ बनाए रखने में मदद करते हैं और बेहतर समग्र त्वचा है। पता है कि आपकी आंखों का स्वरूप पर्यावरण और आनुवांशिकी के संयोजन से निर्धारित होता है, इसलिए उन्हें बदलने के लिए सीमित तरीके हैं - ऐसे विकल्प आंखों को संभावनाओं के भीतर पूरी करने में सुधार करने की अनुमति देते हैं।

चरणों

विधि 1
आंखों के नीचे बैग से छुटकारा

पिक्चर का शीर्षक प्यारा पहनावा मेकअप मेकअप चरण 1
1
पर्याप्त नींद जाओ काले घेरे की उपस्थिति के मुख्य कारणों में से एक नींद की कमी है। आठ निर्बाध घंटों को सोते रहें। कमरे में अंधेरे रखें ताकि आप सो जाएं और अधिक आसानी से सोएं।
  • चित्र शीर्षक मेकअप के बिना खूबसूरत आंखें प्राप्त करें चरण 2
    2
    आँखों के नीचे एक मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें उत्पाद त्वचा नरम रखने में मदद करता है। आंखों के क्षेत्र के लिए आपको विशेष मॉइस्चराइज़र का इस्तेमाल करना चाहिए, विशेष रूप से क्षेत्र की संवेदनशील त्वचा के लिए तैयार किया जाना चाहिए। इन उत्पादों में से कुछ कैफीन होते हैं, अन्य कोलेजन होते हैं - दोनों सामग्री आंखों के नीचे बैग को कम करने में मदद कर सकती हैं। मॉइस्चराइजिंग त्वचा को moisturize करने का सबसे प्रभावी तरीका है - यह साबित होता है कि अधिक पानी पीना त्वचा को अधिक जलयोजन नहीं प्रदान करता है।
  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा पहनावा मेकअप मेकअप के बिना चरण 3 प्राप्त करें
    3
    नींद मास्क पहनने का प्रयास करें नाइट रीफ्रेशिंग मास्क बैग को नरम करने में मदद कर सकते हैं। एक है जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है खोजें ऐसे कई समाधान हैं जो आप घर पर काम कर सकते हैं, जैसे:
    • पलकों के शीर्ष पर ठीक ककड़ी स्लाइस रखें
    • कुछ चाय के आइस पैक का उपयोग करें जिसमें कैफीन पलकियां शामिल है।
    • 10 से 15 मिनट के बीच फ्रीजर में जाने के बाद आँखों में ठंड धातु का चम्मच रखो।
  • विधि 2
    आँखों को सुंदर रखते हुए

    पिक्चर का शीर्षक प्यारा पहनावा मेकअप मेकअप चरण 4
    1
    अपने आइब्रो का ख्याल रखना एक खूबसूरत आकार वाला भौहें, उस चीज़ को उजागर कर सकते हैं जो नज़र में सबसे खूबसूरत है, चाहे वह चिमटी या मोम के साथ किया जाता है। पता लगाएँ कि भौंह की तरह आपके चेहरे पर बेहतर लग रहा है क्या - यदि आप एक सैलून के लिए जाने के एक भौंह डिजाइनर से परामर्श या (आप भौंह पेंसिल का उपयोग कर सकते हैं और फिर धो) अपने दम पर विभिन्न शैलियों की कोशिश कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा पहनने के बिना प्यारा आंखें प्राप्त करें चरण 5
    2
    एक बरौनी कर्ल का उपयोग करें आइब्रो की तरह, सुंदर झपकी मेकअप के उपयोग के बिना आँखें उजागर कर सकते हैं बरौनी कर्ल बरौनी को और अधिक सुंदर और यहां तक ​​कि रख सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा पहनावा मेकअप मेकअप के बिना चरण 6 प्राप्त करें
    3
    जितना संभव हो उतना आपके कंप्यूटर पर समय दें। अधिकांश लोगों को कंप्यूटर का इस्तेमाल करने के लिए काम करना पड़ता है, लेकिन बहुत सारे लोग टीवी के सामने जितने अधिक समय लगेगा या इंटरनेट सर्फिंग करेंगे। कंप्यूटर पर अत्यधिक घंटे आपकी आँखें थका सकती हैं I
  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा पहनावा मेकअप मेकअप के साथ कदम 7
    4
    एक humidifier का उपयोग करें आँखें लाल और खुजली हो सकती हैं यदि वे अच्छी तरह से हाइड्रेटेड नहीं हैं। एक आर्द्रिफाइड सूखी आंखों से बचने के वातावरण को नम्र रखने में मदद करता है यदि वे लाल रंग बदलते हैं। एयर कंडीशनिंग के साथ वातावरण के लिए आर्मीडिफ़र की सिफारिश की गई है, क्योंकि डिवाइस हवा को बहुत शुष्क छोड़ देता है।



  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा पहनावा मेकअप मेकअप के साथ चरण 8
    5
    आई ड्रॉप या कृत्रिम आँसू का प्रयोग करें जब आप देखते हैं कि आपकी आंखें सूखी हो रही हैं, तो इन उत्पादों को इस क्षेत्र में एक दवा की दुकान पर देखें। आंखों की बूंदों से दूर रहें, जिसमें संरचना में नाफ्जाइलिन या टेट्राहाइड्रोज़ोलिन होते हैं। ये पदार्थ पहली बार अच्छी तरह से काम करते हैं, लेकिन फिर वे आंखों को और अधिक सूखा बना सकते हैं।
  • विधि 3
    त्वचा की देखभाल

    चित्र शीर्षक मेकअप के बिना खूबसूरत आंखें प्राप्त करें चरण 9
    1
    अपना चेहरा धो लें एक हल्के सफाई जेल का उपयोग दिन में दो बार करें। त्वचा को साफ रखने से अशुद्धियों को कम करने और अधिक तेल और गंदगी को समाप्त करने में मदद मिलती है जो त्वचा के संपर्क में आती है।
  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा पहनने के बिना सुंदर आंखें प्राप्त करें चरण 10
    2
    मादक पेय से बचें मादक पेय पदार्थ त्वचा को सूख सकते हैं। आंखों के आस-पास का क्षेत्र पानी में समृद्ध है, इसलिए शराब की खपत सीधे साइट को प्रभावित करती है।
  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा पहनावा मेकअप मेकअप चरण 11
    3
    हाइड्रेटेड रहें हालांकि पानी का सेवन त्वचा के जलयोजन में ज्यादा दिखाई नहीं देता है, लेकिन यह सामान्य स्वास्थ्य को बेहतर बनाता है। इसके अलावा, हाइड्रेशन शरीर को शुष्क परिवेशों और सिगरेट के धुएं और अन्य परेशानियों के जोखिम से ठीक करने में मदद करता है।
  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा पहनावा मेकअप मेकअप के बिना चरण 12
    4
    धूम्रपान न करें सिगरेट, शराब की तरह, त्वचा बाहर सूख जाता है चेहरे के साथ लगातार संपर्क में सिगरेट का धुआं भी उस व्यक्ति से बचने के लिए झुर्रियां पैदा कर सकता है, जिससे झुर्रियों को मौके पर दिखाई देता है। धुआं भी किसी की आँखों को नुकसान पहुंचाता है और जलन पैदा कर सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा पहनावा मेकअप मेकअप चरण 13
    5
    सनस्क्रीन का उपयोग करें आपकी त्वचा को सूरज से बचाने के लिए त्वचा स्वास्थ्य देखभाल में लेने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कदमों में से एक है। सूरज सूख जाता है, झुर्रियाँ और त्वचा को स्थायी क्षति हो सकती है, खासकर चेहरे के सबसे संवेदनशील क्षेत्रों में।
  • पिक्चर का शीर्षक प्यारा पहनावा मेकअप मेकअप के बिना चरण 14
    6
    धूप का चश्मा पहनें आँखों को सूर्य के नुकसान से संरक्षित करने की आवश्यकता होती है जितनी कि त्वचा। सूरज से उजागर होने पर फर्निंग करना त्वचा को शिकन भी लगा सकता है। यूवी संरक्षण के साथ एक धूप का चश्मा चुनें
  • सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com