IhsAdke.com

बड़े समूहों के लिए शराब कैसे खरीदें

शादियों, दलों और अन्य सामाजिक अवसरों जैसे घटनाओं में शराब बहुत लोकप्रिय पेय है कई कारक बड़े समूहों के लिए पेय की खरीद को प्रभावित कर सकते हैं, जैसे कि घटना, मेहमानों की संख्या, दिन का समय और भोजन का प्रकार जो कि परोसा जाएगा लेकिन सावधान रहें कि अगली बैठक में मेहमानों को गलत शराब खरीदने और भ्रम या नाराज़ न करें।

चरणों

एक भीड़ के लिए शराब खरीदें शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
आवश्यक शराब की मात्रा की गणना करें
  • औसतन, एक मेहमान प्रति घंटा 120 मिलीलीटर वाइन के 2 गिलास लेता है। मेहमानों की संख्या 2 से गुणा करें (प्रति घंटे प्रत्येक व्यक्ति के लिए 2 कटोरे) और फिर उन घंटों की संख्या के मुकाबले गुणा करें जिन्हें आप पार्टी की आखिरी उम्मीद करते हैं। जल्द ही, 20 मेहमान प्रति घंटे 40 गिलास वाइन का उपभोग करते हैं। 3 घंटे की घटना में, वे 120 गिलास वाइन का उपभोग करेंगे उस संख्या को 6 से विभाजित करें, जो कि 120-एमएल चश्मा की संख्या है जो शराब की पैदावार की एक बोतल है, और आपको कुल में 20 बोतल शराब की आवश्यकता होगी।
  • चित्र शीर्षक से एक भीड़ के लिए शराब खरीदें चरण 2
    2
    उन खाद्य पदार्थों के साथ वाइन को सुरागित करें जो कि सेवा की जाएगी।
    • व्हाइट वाइन मछली, व्यंजन और हल्के कॉकटेल के साथ एक क्लासिक संयोजन है रेड वाइन, विशेष रूप से अधिक पूर्ण शरीर, मांस और खेल के साथ और भारी व्यंजन के साथ मिलकर बेहतर बनाता है। यदि भोजन भिन्न होता है, तो कई वाइन, जैसे रिस्लिंग, जो एक हल्का और मीठा सफेद शराब, एक चार्डननेय, जो कि अधिक पूर्ण शरीर और सुगन्धित और एक रेड वाइन है, जैसे मेर्लोट की तरह, शामिल करना बेहतर है।



  • चित्र शीर्षक एक भीड़ के लिए शराब खरीदें चरण 3
    3
    लागतों पर विचार करें
    • मदिरा की कीमत बहुत भिन्न हो सकती है लगभग 25.00 प्रति बोतल के लिए अच्छी वाइन खरीदना संभव है और अगर आप बक्से खरीदते हैं तो कई व्यापारियों ने 10% छूट दे दी है। यदि यह अधिक अंतरंग अवसर है, तो कम मेहमान के रूप में, आप कुछ बेहतर बोतलें खरीद सकते हैं
  • चित्र शीर्षक से एक भीड़ के लिए शराब खरीदें चरण 4
    4
    घटना के समय और दिन पर विचार करें।
    • लोग आम तौर पर एक सुबह की घटना में कम शराब या रात के समय की तुलना में शुरुआती दोपहर में पीते हैं। सप्ताहांत पार्टियों को हफ्ते के दौरान अधिक पीने की ज़रूरत होती है। अधिकांश शराब वितरकों ने शराब की बोतलों को वापस बंद कर दिया है यदि आप बड़ी मात्रा में खरीदते हैं और इसे पहले ही ठीक से प्राप्त करते हैं यदि घटना रात भर या सप्ताहांत पर होती है, तो प्रति व्यक्ति प्रति घंटे 1 या 2 अधिक कप गणना करें।
  • चित्र एक भीड़ के लिए शराब खरीदें शीर्षक चरण 5
    5
    अपने स्थानीय शराब वितरक से परामर्श करें
    • यह एक मूल्यवान स्रोत है, जो आपको लेबल चुनने में मार्गदर्शन कर सकता है। वह घटना के मौसम के लिए सबसे उपयुक्त शराब का सुझाव दे सकता है और जो एक निश्चित क्षेत्र में सबसे लोकप्रिय हैं। हमेशा वितरक की राय या सुझाव मांगें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com