IhsAdke.com

कैसे डिस्टिल्ड वॉटर और रेशम फूल के साथ सुरुचिपूर्ण तालिका सबसे ऊपर है

क्या आप अपनी अगली घटना के लिए एक स्टाइलिश कार्य केंद्र की तलाश कर रहे हैं जो बैंक को लूटने के बिना कर्मचारियों को प्रभावित करता है? आपके द्वारा किया गया एक आभूषण लग सकता है कि आपने एक शीर्ष-स्तरीय पार्टी प्लानर को काम पर रखा और बहुत पैसा खर्च किया, जब वास्तव में केंद्र सरकार ने दस डॉलर से अधिक का खर्च नहीं किया।

चरणों

विधि 1
एक थीम चुनें और आपूर्ति ब्राउज़ करें

  1. 1
    आपूर्ति खरीदने से पहले पार्टी के डिजाइन और रंग योजना की समीक्षा करें यदि आप शादी के लिए तालिकाओं को सजाने जा रहे हैं, तो उन रंगों पर विचार करें जो दुल्हन पहनेंगे और समग्र विषय। रेशम फूल खरीदने के लिए सलाह दी जाती है जो रंग योजना और रिसेप्शन के डिज़ाइन के पूरक हैं।
    • तालिकाओं और कमरे के आकार का निर्धारण करें एक अधिक घनिष्ठ बैठक के लिए, कुछ भी आकर्षक या अतिरेक न करें इसके बजाय, छोटी वस्तुओं की तलाश करें और एक अनोखी और हड़ताली वस्तु बनाएं।
    • निर्णय लें कि आपको प्रकाश व्यवस्था की आवश्यकता है फ़्लोटिंग फूलों के उपयोग के अलावा, छोटी मोमबत्तियां इस दृश्य को और अधिक चिह्नित कर सकती हैं। अगर आपको लगता है कि यह उचित है, तो रंग, आकार, और किस तरह के मीडिया का इस्तेमाल किया जाना चाहिए, इसके बारे में सोचें।
  2. 2
    एक शिल्प की दुकान में कंटेनरों की तलाश करें यदि संभव हो तो, एक फूलवाला या $ 1.99 की दुकान पर जाएं, क्योंकि इस प्रकार की स्थापना में आपको अच्छी छूट पर सब कुछ मिल सकता है।
    • फूलों को पकड़ने के लिए ग्लास कंटेनर खरीदें। पार्टी का पूरक प्रारूप और डिजाइन देखें कुछ सरल और कालातीत है, लेकिन यह सामान्य विषय को बेहतर बनाता है संपूर्ण पार्टी के लिए आवश्यक राशि खरीदें (इसमें शामिल है यदि आप प्रति तालिका में कई बर्तन डालना चाहते हैं)
      डिस्स्टल्ड वॉटर और सिल्क फूड्स का उपयोग करके सुरुचिपूर्ण सेंटरपेस बनाने वाला पटकथा चरण 2 बुलेट 1
    • विभिन्न आकारों के कंटेनर खरीदने पर विचार करें आप तीन अलग ऊंचाई और चौड़ाई के साथ एक केंद्र बना सकते हैं, जिससे इसे और अधिक दिलचस्प बना दिया जा सकता है
      डिस्टिल्ड वॉटर और सिल्क फूड्स का उपयोग करते हुए सुरुचिपूर्ण सेंटरपेस बनाने वाला पटकथा चरण 2 बुलेट 2
  3. डिस्स्टल्ड वॉटर और सिल्क फूड्स का उपयोग करते हुए सुरुचिपूर्ण सेंटरस्पीस बनाने वाले चित्र स्टेप 3
    3
    रेशम फूलों का चयन करें सबसे असली लग रहे लोगों को चुनें इसमें विभिन्न तरह के फूल शामिल हैं, जो कि बर्च की टहनियां से आपकी पसंद के फूलों के फूल होते हैं।
    • पार्टी के रंगों के भीतर रहें जब तक मेजबान या दुल्हन एक रंगीन विषय या फूलों की एक विस्तृत विविधता नहीं चाहता है, दिए गए पैलेट के भीतर रखें।
  4. डिस्टिल्ड वॉटर और सिल्क फूड्स का उपयोग करते हुए सुरुचिपूर्ण सेंटरपीस बनाने वाला चित्र, चरण 4
    4
    डिस्टिल्ड वॉटर के कई लीटर खरीदें आप नल का पानी इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन कुछ मामलों में, यह स्पष्ट नहीं है। पानी की स्पष्टता को प्राथमिकता देने के लिए सलाह दी जाती है इसके अलावा, आसुत जल बैक्टीरिया के विकास को रोकता है
  5. डिस्सेबल वॉटर और सिल्क फूड्स का उपयोग करते हुए सुरुचिपूर्ण सेंटरपेस बनाने वाला चित्र, चरण 5
    5
    फूलों की आभूषण को बढ़ाने के लिए मोमबत्तियां, रिबन और अन्य मदों जैसे समर्थन आभूषणों का चयन करें। आपको बागवानी कैंची की एक जोड़ी भी ज़रूरत होगी।

विधि 2
तालिका केंद्र बनाएँ

डिस्स्टल्ड वॉटर और सिल्क फूड्स का उपयोग करते हुए सुरुचिपूर्ण सेंटरपेस बनाने वाला चित्र, चरण 6
1
कांच के कंटेनरों को धो लें और तैयार करें यह सलाह नहीं दी जाती है कि कोई भी धूल या मलबे एक कंटेनर के अंदर तैरती है जो क्रिस्टलीय होना चाहिए।
  • डिस्टिल्ड वॉटर और सिल्क फूड्स का इस्तेमाल करते हुए सुरुचिपूर्ण सेंटरपेस बनाने वाली पिक्चर का शीर्षक चरण 7
    2



    फूलों का आकार पर्याप्त आपको कंटेनर के अंदर फूलों के आकार को कस्टमाइज़ करने की आवश्यकता होगी इसे प्रत्येक कंटेनर के रूप में करें (एक बार में उन सभी को काट न दें)
    • उपजी मोड़ो और कंटेनर में फूलों को मोड़ो। यह सिर्फ आकार देखने के लिए और फूल फूलदान के अंदर कैसे हैं। आपको प्रत्येक बर्तन में कितने फूलों की आवश्यकता होगी, इसके बारे में भी विचार करना चाहिए।
      डिस्स्टल्ड वॉटर और सिल्क फूड्स का उपयोग करके सुरुचिपूर्ण सेंटरपेस बनाने वाला पिक्चर चरण 7 बुलेट 1
    • जब आप कंटेनर के भीतर फूलों की लंबाई और फूलों से संतुष्ट हो जाते हैं तब उपजी काट लें। इसके अलावा, विचार करें कि आपको शीट ट्रिम करने की आवश्यकता है या नहीं।
      डिस्टिल्ड वॉटर और सिल्क फूड्स का उपयोग करते हुए सुरुचिपूर्ण सेंटरपेस बनाने वाला पिक्चर चरण 7 बुलेट 2
  • डिस्स्टल्ड वॉटर और सिल्क फूड्स का इस्तेमाल करते हुए सुरुचिपूर्ण सेंटरपीस बनाने वाला पिक्चर चरण 8
    3
    फूलों को निकालें और आस-पास के पानी के साथ फूलदान को भरें, जब तक कि ऊपर तक नहीं। जब आप टेबल पर स्थित होते हैं तो आप प्रत्येक कंटेनर को पूरा करेंगे।
  • डिस्सेबल वॉटर और सिल्क फूड्स का उपयोग करते हुए सुरुचिपूर्ण सेंटरपेस बनाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 9
    4
    पानी से भरा फूलदान के अंदर फूल रखें। फूलों की व्यवस्था सूखी फूलदान के अंदर की व्यवस्था से अलग दिखाई दे सकती है, इसलिए अधिक कटौती करने या अधिक फूल जोड़ने / हटाने के लिए खुले रहें।
  • डिस्स्टल्ड वॉटर और सिल्क फूड्स का उपयोग करते हुए सुरुचिपूर्ण सेंटरपीस बनाने वाला चित्र शीर्षक 10
    5
    शेष सभी कंटेनरों पर इन चरणों को दोहराएं, जब तक वे उन सभी को भर न दें जो कि केंद्र की पेंसियों के रूप में उपयोग किए जाएंगे।
  • डिस्सेबल वॉटर और सिल्क फूड्स का उपयोग करते हुए सुरुचिपूर्ण सेंटरपेस बनाने वाला चित्र शीर्षक 11
    6
    कमरे में टेबल पर भरे हुए कंटेनरों को व्यवस्थित करें इसे कमरे के एक क्षेत्र से टेबल तक ले जाने के बाद फूल व्यवस्था को सुधारने के लिए सलाह दी जा सकती है
  • डिस्स्टल्ड वॉटर और सिल्क फूड्स का उपयोग करते हुए सुरुचिपूर्ण सेंटरपेस बनाने वाला चित्र, स्टेप 12
    7
    प्रत्येक कंटेनर को डिस्टिल्ड वॉटर के साथ भर दें, जब तक कि यह शीर्ष तक पहुंच न जाए। ओवरफिल न करें, क्योंकि एक अतिथि मेज पर यात्रा कर सकता है और पानी डाल सकता है।
  • डिस्स्टल्ड वॉटर और सिल्क फूड्स का उपयोग करते हुए सुरुचिपूर्ण सेंटरपीस बनाओ चित्र 13
    8
    कंटेनर में सजावट की व्यवस्था करें, जैसे मोमबत्तियां, गुलाब की पंखुड़ियों या अन्य छूएं
  • युक्तियाँ

    • अधिक बनावट जोड़ने के लिए प्रत्येक कंटेनर के नीचे पारदर्शी या रंगीन पत्थरों को कवर करें।
    • पार्टी के अंत के बाद प्रत्येक कंटेनर को रिक्त करें क्योंकि पानी में 24 से 48 घंटों तक पानी छोड़ने पर फूल सड़ जाएगा।

    __PARTES__

    • छोटे फ्लोटिंग मोमबत्तियां जोड़ना एक और अच्छा स्पर्श है यदि कंटेनर काफी बड़ा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com