IhsAdke.com

कैसे एक गिलहरी को साफ करने के लिए

खैर, आप उसे मिला, और अब आप क्या करेंगे? नीचे पढ़ें और सीखें कि कैसे साफ़ करना (हिम्मत से बाहर निकलना) एक गिलहरी

चरणों

विधि 1
गिलहरी त्वचा ले रहा है

चित्र एक गिलहरी कदम 1 साफ करें
1
गिलहरी पानी पीने से शुरू करें गिलहरी के मांस पर squirting से बाल को रोकने के लिए, पूरे कोट सोख ऐसा करने के लिए, गिलहरी को पानी की एक बाल्टी में रखें, या नली के साथ गिलहरी को गीला करें।
  • चित्र एक गिलहरी चरण 2 साफ करें
    2
    पूंछ के नीचे एक चीरा बनाओ एक चिकनी सतह पर पेट गिलहरी नीचे रखो। एक चाकू या ब्लेड का उपयोग गिलहरी के कारण 4 सेमी नीचे एक क्षैतिज भट्ठा काट देता है। गिलहरी की पीठ के पार क्षैतिज रूप से चलने वाले गुदा के नीचे यह झुकाव होगा। चीरा सतही होनी चाहिए, त्वचा को घुसना करने के लिए पर्याप्त नहीं है, मांस नहीं।
    • पूंछ को बरकरार रखें, आप त्वचा को हटाने में मदद करने के लिए बाद में इसका उपयोग करेंगे।
  • चित्र एक गिलहरी चरण 3 साफ करें
    3
    पिछले पैरों पर चीरों बनाओ। गिलहरी को पकड़े हुए, ध्यान से, हिंद पैरों के पीछे मूल चीरा का विस्तार करें। चीरों को सतही होना चाहिए, केवल त्वचा में घुसना करने के लिए पर्याप्त नहीं, मांस नहीं। अब आपके पास पूंछ और गुदा के नीचे, दोनों पैरों और पुटों के पीछे एक लंबी चीरा बढ़ेगी।
  • एक गिलहरी कदम 4 साफ शीर्षक चित्र
    4
    त्वचा को दूर खींचो एक सपाट सतह पर गिलहरी को आराम करो, जो गंदगी और पत्तियों से मुक्त है। पिछला पैर समझो, पूंछ पर कदम रखो और पैरों से गिलहरी को त्वचा से बाहर खींचो। सोचें कि त्वचा को हटाने से स्वेटर बंद हो रहा है त्वचा को एक टुकड़ा में ट्रंक छोड़ देना चाहिए। बंद करो जब आप सामने के पैर तक पहुंचें।
  • चित्र एक गिलहरी चरण 5 साफ करें
    5
    हिंद पंजे से त्वचा निकालें पूंछ द्वारा गिलहरी पकड़े हुए, त्वचा को हिंद पैरों के मांस से अलग करें। यह काम करने के लिए त्वचा के नीचे अपनी अंगुलियों का उपयोग करें, त्वचा से मांसपेशियों को अलग करना। यह कुछ समय ले सकता है, लेकिन लगातार हो सकता है एक उपकरण का उपयोग करके प्रक्रिया को गति देने का प्रयास न करें। एक उपकरण संभवतः त्वचा को नुकसान पहुंचाएगा, इसलिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें
  • एक गिलहरी कदम 6
    6
    सामने के पैर से त्वचा निकालें सामने के पैर पर मांस से त्वचा अलग। यह काम करने के लिए त्वचा के नीचे अपनी अंगुलियों का उपयोग करें, त्वचा से मांसपेशियों को अलग करना। यह कुछ समय ले सकता है, लेकिन लगातार हो सकता है एक उपकरण का उपयोग करके प्रक्रिया को गति देने का प्रयास न करें। एक उपकरण संभवतः त्वचा को नुकसान पहुंचाएगा, इसलिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें
  • चित्र एक गिलहरी कदम 7 साफ करें
    7



    त्वचा को हटाने के लिए जारी रखें त्वचा को गिलहरी की गर्दन तक खींचने के लिए जारी रखें
  • चित्र एक गिलहरी चरण 8 साफ करें
    8
    गिलहरी के सिर, हाथ और पैर निकालें गिलहरी के हाथ, पैर और सिर के मांसपेशियों और स्नायुबंधन को काटने के लिए एक तेज, मजबूत चाकू का उपयोग करें फिर अपने हाथों का उपयोग, ब्रेक करें और स्नायुबंधन बंद करो। आपको अपने हाथों, पैरों या सिर को हटाने के लिए उपयोगी चीजें मिल सकती हैं हड्डी को काटने की कोशिश न करें यह चाकू को नुकसान पहुंचाएगा और मांस के माध्यम से हड्डियों के टुकड़े फैलाएगा।
  • चित्र एक गिलहरी चरण 9 साफ करें
    9
    आपने गिलहरी की त्वचा को सफलतापूर्वक निकाल दिया अब इसे दिलाने। br>
  • विधि 2
    गिलहरी को नष्ट करें

    एक गिलहरी कदम 10 साफ शीर्षक चित्र
    1
    चीरा करें आपके सामने पेट के साथ गिलहरी मुड़ें। पेट को कस लें और एक छोटे से प्रारंभिक चीरा करें। यह करने के लिए एक तेज चाकू या रेजर ब्लेड का प्रयोग करें और कट ट्रिम रखें। टिप के साथ प्रारंभिक चीरा में अपने ब्लेड को सम्मिलित करें और रीढ़ की हड्डी की पिंजरे के नीचे श्रोणि से काटने की गति करें। आप झिल्ली की मांसपेशियों में कटौती करना चाहते हैं, लेकिन नसों, विशेष रूप से आंत या मूत्राशय में नहीं, जिसमें आपके शरीर को नष्ट करने वाले तरल पदार्थ शामिल हो सकते हैं अगर सब कुछ सही ढंग से किया जाता है, तो बहुत कम रक्त होगा
  • चित्र एक गिलहरी कदम 11 साफ शीर्षक
    2
    निचले पेट के गुहा से आंत को निकालें। पेट के क्षेत्र को खोलने के लिए, एक तितली की तरह अपने पैरों को खोलें। निचले पेट के गुहा से आंतों, यकृत, पेट, गुर्दे और आंत की वसा तक पहुंचें और खींचें।
    • मांस खाने से पहले जिगर की जांच करें यदि जिगर पीला, रंगहीन या दागदार दिखता है, तो मांस नहीं खाते। यदि यकृत काला होता है और स्वस्थ दिखता है, तो मांस खाने के लिए अच्छा है।
  • चित्र एक गिलहरी चरण 12 साफ करें
    3
    ऊपरी पेट के गुहा से विसरा निकालें फिर मुख्य आवरण पर लौटें। उरोस्थि के साथ पसलियों को काटने के लिए अपनी रसोई चाकू या कैंची का उपयोग करें पसलियों को निकालें और वक्षीय गुहा में पहुंचें, और हृदय, फेफड़े और डायाफ्राम को हटा दें।
  • एक गिलहरी कदम 13 साफ शीर्षक चित्र
    4
    रिंस करें। अब आपके पास एक चर्महित गिलहरी का शव है जिसे पकाने के लिए तैयार है। स्वच्छ पानी से धो लें फिर गिलहरी पकाना या तुरंत इसे दीर्घकालिक भंडारण के लिए फ्रीज।
  • आवश्यक सामग्री

    • तीव्र चाकू
    • पानी
    • गिलहरी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com