IhsAdke.com

स्पेनिश में आपके नोट्स को कैसे सुधारें

स्पेनिश एक मुश्किल विषय हो सकता है और, कुछ लोगों के लिए, अस्वीकृत होना आसान है। यह पृष्ठ उन लोगों की सहायता करेगा जो वास्तव में स्पेनिश वर्ग में बहुत "विशेषज्ञ" होने की आवश्यकता है।

चरणों

  1. 1
    सुनिश्चित करें कि आप कक्षा पर ध्यान दें। एक विदेशी भाषा सीखना मुश्किल है, इसलिए आपको सबक के प्रति प्रतिबद्ध होना चाहिए और समझना चाहिए कि पिछले अवधारणाओं को एक साथ कैसे फिट किया गया है।
  2. 2
    नोट्स बनाएं यह वास्तव में मदद करता है, कुछ लोगों के लिए शब्दों का अर्थ, शब्द उत्पत्ति, मौखिक संयुग्मन या किसी और चीज को समझने की कोशिश करें जिसे आपको समझने की आवश्यकता है! अपने स्पेनिश नोटबुक का अच्छा ख्याल रखना - यह आपको लगता है की तुलना में अधिक उपयोग किया जाएगा।

  3. स्पैनिश चरण 3 में अपना ग्रेड सुधारने वाला चित्र शीर्षक
    3
    मौखिक परीक्षण और कॉल के लिए अध्ययन सावधान रहें और अच्छी तरह से अध्ययन करें क्योंकि आप विश्वास कर सकते हैं कि आपको पता है कि आप के सामने नोटबुक के साथ क्या ज़रूरत है, लेकिन परीक्षा के दिन आप "सफेद बदल सकते हैं"। शब्दों को कई बार लिखें, जब तक कि आप उन्हें सजाने में नहीं करते।
  4. स्पैनिश चरण 4 में अपना ग्रेड सुधारने वाला चित्र
    4
    दोस्तों के साथ, एक फास्ट फूड रेस्तरां और शीतल पेय के लिए जाएं। एक मेज पर बैठो और वर्ग के लिए नोट खोलें। एक साथ अभ्यास करें। शब्दों को ज़ोर से कहो वे यह भी देख सकते हैं कि क्या वास्तव में वे हैं।
  5. स्पैनिश चरण 5 में अपना ग्रेड सुधारने वाला चित्र
    5
    अपना होमवर्क करो, यहां तक ​​कि कुछ और भी। गृहकार्य की किताब से या पाठ्यपुस्तक से गतिविधियां करें इससे विषय के आपके ज्ञान में वृद्धि होगी और आपके जवाबों में रचनात्मकता शामिल होगी, कुछ शिक्षकों की तरह



  6. स्पैनिश चरण 6 में अपना ग्रेड सुधारने वाला चित्र शीर्षक
    6
    कक्षा में सक्रिय रूप से भाग लेना मुश्किल सवाल पूछिए, जो आपको भ्रमित करते हैं, शिक्षक: एक कह रही है जिसे आप नहीं समझते, एक गाना जिसका गीत नहीं पकड़ सकता है, एक मजाक जिसमें अनुग्रह को समझ में नहीं आता है यह लोगों को दिखाएगा कि आप स्मार्ट हैं और आप अभ्यास के साथ सुधार करने की अनुमति देंगे।
  7. स्पैनिश चरण 8 में अपना ग्रेड सुधारने वाला चित्र शीर्षक
    7
    समूह की गतिविधियों में, ध्यान सही जवाब, अपने आप को बधाई देना, गलत जवाब, इसे दस बार कॉपी करें!
  8. स्पैनिश चरण 9 में अपना ग्रेड सुधारने वाला चित्र शीर्षक
    8
    छुट्टी पर अध्ययन वे छुट्टी पर सब कुछ भूल जाने की संभावना है। प्रति दिन एक घंटे का अध्ययन आपको हर चीज को भूलने से रोक देगा जो मायने रखता है।

युक्तियाँ

  • जब भी संभव हो स्पेनिश बोलें. यदि आप कर सकते हैं hola लाल की बजाय नमस्ते या "रोगो" के बजाय दृष्टि देखने के बजाय, आदि। यह आपके लिए स्पैनिश को और अधिक प्राकृतिक बनाने में मदद करेगा
  • नोट कार्ड बनाएं और उपयोग करें। एक तरफ, पुर्तगाली में और दूसरी तरफ, स्पेनिश में लिखें उन्हें छोटे और आसानी से ले जाने के लिए, ताकि जब भी आपके पास एक खाली समय हो, तब आप उनका उपयोग कर सकते हैं।
  • अगर आपको अधिक सहायता की आवश्यकता है तो कक्षा या स्कूल के बाद आपको मदद करने के लिए अपने शिक्षक से पूछें
  • आप शिक्षक से पूछ सकते हैं कि आपके ग्रेड क्या है, समय-समय पर, यह देखने के लिए कि क्या यह सुधार रहा है।
  • गाने और कहानियां "भी मदद करते हैं.एक गीत आपको मदद करेगी। और कहानियों को लिखने में आपकी" फ़िल-इन "शब्दों का उपयोग करने में आपकी सहायता होती है, जैसे कि: ,,, आदि।
  • अनुवाद के लिए एक महान साइट babelfish.altavista.com है
  • स्पेनिश में लोरीबाज़ी और छोटी कविताएं के साथ एक पुस्तिका प्राप्त करें जैसे ही वे बहुत कम होते हैं, जैसे ही आप कुछ जानते हैं, आप उन्हें ज़ोर से दोहराते हुए, ताल और संगीत का आनंद ले रहे मजेदार हो सकते हैं उदाहरण के लिए, पुरानी कविता, जो इस तरह से शुरू होती है: "मई तक, / मई तक / जब यह गर्म था, / जब कैलड्रिया गाती है / और नाइटिंगेल का जवाब देते हैं ...
  • फोर टाईम्स पर स्टडी गाइड्स - चार बार अध्ययन गाइड वे वास्तव में क्या कहते हैं। लाइनों के साथ कागज का एक टुकड़ा ले लो, आधा लंबाई में इसे गुना और फिर प्रक्रिया को दोहराएं। स्पेनिश में सभी शब्द लिखें, पहले गुना खोलें और उन्हें लिखें, उन्हें चेक करें और स्पैनिश पर दोहराएं। कागज के दोनों किनारों पर ऐसा करें।
  • हालांकि यह एक अतिरिक्त कदम है, स्कूल के बाद एक निजी ट्यूटर प्राप्त करें
  • एक कागज पर एक ग्रिड बनाएं दो वाक्य लिखने के लिए काफी बड़ा है अपनी शब्दावली खोजें और आपको याद रखने में मदद करने के लिए शब्दावली के प्रत्येक शब्द और एक या दो शब्द खींचना (पुर्तगाली में), उन्हें कट कर और पीठ पर स्पैनिश में लिखें।

चेतावनी

  • अपना होमवर्क करने के लिए कभी भी निःशुल्क अनुवाद साइटों पर निर्भर न हो। ये साइट अक्सर शाब्दिक अनुवाद करते हैं जो संदर्भ के पीछे असली अर्थ को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। उदाहरण के लिए, पुर्तगाली से स्पैनिश तक जटिल वाक्य का अनुवाद करने की कोशिश करें और फिर उसे पुर्तगाली में वापस अनुवाद करें
  • जल्दी और आसानी से स्पेनिश जानने की उम्मीद मत करो। धीरज रखो और कदम से कदम का पालन करें। यदि आप कुछ में पकड़े जाते हैं, तो एक विशेष कदम के रूप में सीखना सोचें। यह अगले स्तर तक एक टिकट होगा।

आवश्यक सामग्री

  • एक स्पेनिश शिक्षक
  • नोटबुक
  • पेन / पेंसिल
  • ब्रांड टेक्स्ट पेन
  • टिप्पणी कार्ड
  • पुर्तगाली / स्पैनिश शब्दकोश
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com