IhsAdke.com

अगर आप स्कूल में परेशानी में हैं तो चिंता न करें

कभी-कभी स्कूल भयानक होता है होमवर्क, क्विज़, शिक्षक - यह सब आपको प्रभावित कर सकता है। लेकिन सबसे तनावपूर्ण स्थिति तब होती है जब आप जानते हैं कि आप मुसीबत में हैं। आपने अपना होमवर्क नहीं किया, आपका काम अधूरा है, आप एक लड़ाई में शामिल हो गए ... शिक्षकों का मतलब हो सकता है, और आप उन परिदृश्यों के बारे में चिंतित रह सकते हैं स्कूल की बात करते समय आराम करने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

शीर्षक शीर्षक वाला चित्र जब आप` class=
1
सोचो कि आपने क्या किया यदि यह कुछ छोटा है, जैसा कि कुर्सी को वापस जगह में भूल जाना है, तो आप भूल सकते हैं। आपके शिक्षक को कुछ छोटे के लिए आप पर चिल्लाना करने की परेशानी नहीं होगी सबसे बड़ी तनाव में से एक है जब हम होमवर्क करने के लिए भूल जाते हैं। यह एक अपराध नहीं है, जब तक आपके पास 15 दिन की छुट्टी नहीं होती है। यदि आप एक लड़ाई में शामिल हो गए, तो स्कूल में कंप्यूटरों को नष्ट कर दिया गया या स्कूल के बर्बर टुकड़े किए गए उपकरणों पर छिपा दिया गया, तो आपको चिंता करने का एक कारण है।
  • शीर्षक शीर्षक वाला चित्र जब आप` class=
    2
    पता करें कि किसी और को उसी कारण से परेशानी होगी। आम तौर पर, आपको शांत महसूस होता है अगर किसी और को आप में परेशानी हो जाती है यह बहुत मदद नहीं करता है, लेकिन यह आपको आराम करने में मदद करता है। दूसरी ओर, यदि आपके साथ परेशानी वाला व्यक्ति अच्छा और अध्ययनशील है, तो आप इसे आसानी से आसानी से प्राप्त कर सकते हैं और अगर अर्ध कमरा आपके साथ परेशानी में है, तो शिक्षक इतना मुश्किल नहीं होगा
  • शीर्षक शीर्षक वाला चित्र जब आप` class=
    3
    अपनी प्रतिष्ठा को बेहतर बनाने की कोशिश करें ईमानदार और ईमानदार छात्रों की तरह शिक्षक यदि आप शिक्षक की आंखों में अपनी छवि को सुधारते हैं, तो आपकी सजा इतनी खराब नहीं होगी।



  • शीर्षक शीर्षक वाला चित्र जब आप` class=
    4
    यह दुनिया का अंत नहीं है! सबसे अधिक संभावना दंड कुछ डांट रहा है और अगले दौड़ के कुछ बिंदुओं को खो दिया है। यह बहुत ज्यादा नहीं है सबसे बुरा क्या हो सकता है? निष्कासन। यह बेहद संभावना नहीं है, जब तक कि आपने किसी को या किसी चीज़ को नहीं मारा, या जानबूझकर स्कूल में आग लगा दी (उन मामलों में आप निष्कासित होने के योग्य हैं!)। शायद कुछ गिरफ्तारी तुम मर नहींोगे, इसलिए ध्यान रखें कि यह दुनिया का अंत नहीं है!
  • शीर्षक शीर्षक वाला चित्र जब आप` class=
    5
    बोले एक योजना ध्यान रखें कि आप क्या करेंगे झूठ मत बोलो, ईमानदार और शिक्षित हो। सजा का सुझाव दें परिपक्वता से कार्य करें, शिक्षक को बताएं कि आप समझते हैं कि आपने जो किया वह गलत था और आप इसे फिर से नहीं करेंगे। यह शिक्षक को लगता है कि आप परिपक्व हैं
  • शीर्षक शीर्षक वाला चित्र जब आप` class=
    6
    आगे बढ़ो! किसी भी सजा को स्वीकार करें जो शिक्षक देता है। बहस या नकार मत करो इसके अलावा, ध्यान रखें कि लगभग हर कोई एक ही बात के माध्यम से चला गया। गुड लक!
  • युक्तियाँ

    • अन्य छूट तकनीकों का उपयोग करें इसके बारे में बहुत ज्यादा चिंता मत करो!
    • अगर आपने अपना गृहकार्य नहीं किया है, तो कम से कम कोशिश करने के लिए कुछ चीजें करें।
    • पहले मुसीबत में आने से बचने की कोशिश करो!

    चेतावनी

    • यदि आप अक्सर परेशानी में आते हैं, तो आपका शिक्षक आपकी सजा से बहुत कठोर हो सकता है
    • दुर्भाग्य से, आप उस शिक्षक का चयन नहीं कर पाएंगे जो आपको दंड देगा। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो आप एक अच्छे शिक्षक प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन दूसरी तरफ, एक मुश्किल शिक्षक आपको जो भी कहता है उसकी परवाह नहीं कर सकता है और उसे किसी भी तरह की बुरी सजा दे सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com