IhsAdke.com

मॉडल की तरह कैसे दिखें

सुकरात मॉडल आमतौर पर अनछुए और ठाठ दिखते हैं, जो हमें उतना ही कैटवाक दिखता है जितना लगता है। क्या आप जानना चाहते हैं कि कैसे ढीले मॉडल के कपड़े, देखो, और काम करें? तो यह लेख आपके लिए बनाया गया है!

चरणों

एक मॉडल ऑफ़ ड्यूटी स्टेप 1 देखें
1
एक स्टाइलिश देखो है कैटवॉक से बाहर, मॉडल के सिर से पैर की अंगूठी के लिए एक ठाठ देखो है, तो हम सिर के साथ शुरू करते हैं: बाल साफ और छीन लिया जाना चाहिए। कोई जटिल या बोझिल केश आधे में बालों को अलग करने की कोशिश करें और इसे स्वाभाविक रूप से सूखा दें, या कुछ ढीले किस्में के साथ एक चोटी बनाना, जिससे आपका चेहरा तैयार हो। यदि आपके बाल विद्रोही हैं, तो इसे वश में करने में मदद करने के लिए एंटी-फ्रुज सीरम या एक कन्जिंग क्रीम जोड़ें यदि मौसम गीला या बरसात है, या आपके पास अपने बालों को धोने का समय नहीं है, तो गन्दा रोटी एक बढ़िया विकल्प है।
  • एक मॉडल ऑफ़ ड्यूटी चरण 2 की तरह देखो
    2
    त्वचा देखभाल की नियमितता बनाए रखें मॉडल हमेशा पाठ्यक्रम की सुंदर त्वचा है, और आप भी कर सकते हैं! सप्ताह में तीन बार एक्सफ़ोलीएटिंग क्लीनर्स के साथ शुरू करें अन्य दिनों में, एक एंटी-मुँहासे cleanser का उपयोग करें। एक हल्का मॉइस्चराइज़र या "सौंदर्य बाम" दैनिक (अधिमानतः एफपीएस के साथ) लागू करें, और सोते समय से पहले एक मोटी, पोषक तत्व युक्त क्रीम। यदि आपकी त्वचा तेलयुक्त है, तो अपने टी ज़ोन में एक तेल कंट्रोल क्रीम लगाने का प्रयास करें, और बस आंखों के नीचे मॉइस्चराइजर्स लागू करें और जहां यह सबसे ज़रूरी है। यदि आपके चेहरे पर कई मुँह दिखाई देते हैं, सूजन और लालिमा को शांत करने में मदद करने के लिए एंटी-मुँहासे क्रीम या जेल का उपयोग करें, और श्रृंगार के अति प्रयोग से बचें
  • एक मॉडल ऑफ़ ड्यूटी चरण 3 की तरह देखो
    3
    एक प्राकृतिक श्रृंगार का उपयोग करें मॉडल कैमरे के सामने और कैटवॉक पर बहुत समय व्यतीत करते हैं, हमेशा मेकअप के साथ कवर होते हैं। आम तौर पर एक सुस्त मॉडल एक प्राकृतिक रूप से अपील करता है, जिससे त्वचा को सांस लेना पड़ता है। आंखों के नीचे थोड़ा छिपकर लगाने का प्रयास करें, एक परत या दो मस्कारा रगड़, और थोड़ा सा होंठ बाम। यदि आप चाहते हैं या अधिक की जरूरत है, नरम eyeliner, कांस्य पाउडर और blushes का उपयोग करने का प्रयास करें।
  • एक मॉडल ऑफ़ ड्यूटी चरण 4 की तरह देखो
    4
    खाने और अच्छी तरह से जीना यह एक तथ्य है कि अधिकांश मॉडल दुबला होते हैं। यदि आप एक जैसा दिखना चाहते हैं, तो आपको संभवतः सबसे अच्छा शारीरिक आकार प्राप्त करने का प्रयास करना चाहिए। इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको खाना खाने या बुलीमिया या आहार के लिए कॉल करना बंद करना चाहिए, बल्कि यह कि आप अच्छी तरह से खाना चाहिए (फल, सब्जियां, साबुत अनाज, आदि) और शारीरिक गतिविधि में संलग्न हों। स्नैक्स और शारीरिक गतिविधियों के लिए विचार ढूंढने के लिए टिप्स अनुभाग देखें, जो आप अपने घर में कर सकते हैं। आपकी त्वचा के लिए, स्नान के दौरान सप्ताह में तीन बार छूटना, और दूसरे दिन एक नियमित साबुन का उपयोग करें सोने से पहले, आपकी पूरी त्वचा पर एक मोटी न्यूरॉइराइज़र की एक उदार परत लागू करें आप नरम और कोमल त्वचा के साथ जगाएंगे! एक और नोट: मॉडल हमेशा सूरज से त्वचा की रक्षा!



  • एक मॉडल ऑफ़ ड्यूटी चरण 5 की तरह देखो
    5
    आरामदायक कपड़े पहनो मॉडल असुविधाजनक और यहां तक ​​कि बेकार कपड़े पहनने में काफी समय खर्च करते हैं। जब उनके पास कुछ खाली समय होता है, तो वे आमतौर पर मूल और आरामदायक कपड़े चुनते हैं। टैंक टॉप, टी-शर्ट, वी-गले या ऑफ-द-कंधे शर्ट, स्वेटर, पतली जींस, कैपरी पैंट, बहुत तंग शॉर्ट्स और गैर स्किड जूते पर विचार करें। संभावनाएं अनंत हैं और अलमारी में आपके पास इनमें से अधिकतर सामान पहले से हैं! एक प्रेमी शैली कार्डिगन, खाई कोट या व्यापक स्वेटर के साथ मूलभूत तत्वों को मिलाएं। कुछ भी निष्पक्ष, असुविधाजनक या श्रमसाध्य का उपयोग न करें!
  • एक मॉडल की तरह दिखें ड्यूटी चरण 6
    6
    अपने गहने और गहने सावधानी से चुनें क्लीयरेंस मॉडल दुर्लभ सामान के साथ शायद ही कभी देखा जाता है। ट्रेडमार्क के रूप में कुछ सामान चुनें: जवाहरात की एक अंगूठी, एक लटकन और कुछ कंगन आपको सभी की जरूरत है यदि आप बहुत ही बुनियादी चीजों का उपयोग कर रहे हैं और दृश्य को हिलाएं, तो कुछ महान और अच्छे गहने जोड़ दें, सब कुछ ठीक-ठाक में अच्छा लगता है - लेकिन सावधान रहें कि इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए
  • एक मॉडल ऑफ़ ड्यूटी चरण 7 की तरह दिखें चित्र
    7
    मैला आसन के साथ चलना मत धीमा मॉडल ध्यान देते हैं, भले ही वे सबसे बुनियादी कपड़े पहन रहे हों। यदि आप झुका या अपने कंधों के साथ चलते हैं, तो ऐसा दिखेगा कि आप छिपाने की कोशिश कर रहे हैं खड़े हो जाओ, अपने कंधों को वापस रखो और अपना सिर रखो! आपकी आसन एक बड़ा फर्क पड़ेगा! स्कूल गलियारों या आपके कार्यस्थल से नीचे चलें जैसे कि वे चलने वाले थे!
  • एक मॉडल ऑफ़ ड्यूटी चरण 8 की तरह दिखें चित्र
    8
    आत्मविश्वास रखें अविश्वसनीय दिखने की चाल अपने आप से प्यार करना है! आईने में देखो और अपने बारे में पांच से दस चीज़ों को लिखें जो आपको पसंद हैं क्या आप अपने बालों का रंग पसंद करते हैं? क्या यह मोटी और भारी है? क्या आपकी आंखों का रंग खूबसूरत है? क्या आप उनका प्रारूप पसंद करते हैं? क्या आपके गाला फैल रहे हैं? क्या आपकी त्वचा को नरम है? क्या आपकी नाक का एक सुंदर आकार है? क्या आपका शरीर सुंदर है? परिभाषित करें कि यह क्या अद्वितीय बनाता है, स्वीकार किए जाते हैं और इस सुविधा को प्यार करते हैं!
  • युक्तियाँ

    • शारीरिक व्यायाम लगभग कहीं भी किया जा सकता है। इंटरनेट पर थोड़ा योग या पायलट जानें टीवी देखने के दौरान बैठो-अप या पुश-अप करें अपने आस-पड़ोस के चारों ओर चक्कर लगाओ या जॉग लें फ्लेक्स स्कूल में या काम पर अपने बट फ्लेक्स आकार में आने के कई तरीके हैं!
    • एक स्वस्थ आहार के लिए, आपको स्वस्थ आहार पर ध्यान केंद्रित करें। क्या आप फलों पसंद करते हैं? फलों की ट्रे खरीदें और रेफ्रिजरेटर में रखें जब भी आपको कुछ अस्वास्थ्यकर खाने की तरह लगता है, तो खाएं क्योंकि फल पानी में समृद्ध हैं, वे आपको संतुष्ट करेंगे और मिठाई और वसायुक्त खाद्य पदार्थ खाने की इच्छा से लड़ने में आपकी सहायता करेंगे।
    • पानी पी लो !! इस अभ्यास में कई फायदे हैं, और आपको आस-पास पानी की बोतल के बिना सुस्त का एक मॉडल दिखाई देगा। पानी आपकी त्वचा को साफ करने में मदद करता है, अपने शरीर को विसर्जित करता है और आपकी ऊर्जा को सुरक्षित रखता है।
    • जब आप हानिकारक न हों तो सुपरमार्केट पर जाएं! केवल स्वस्थ भोजन खरीदने के उद्देश्य के लिए सुपरमार्केट पर जाएं साबुत अनाज पर स्विच करने की कोशिश करो, आप शायद ही स्वाद में अंतर को नोटिस करेंगे!
    • अधिकांश मॉडलों में चेकबोन फैल गए हैं यह देखने के लिए, अपने चेहरे (या जहां गुहों को होगा) के गुहाओं के लिए सनटैन पाउडर लागू करें, जिससे यह अधिक संरचित होता है।

    चेतावनी

    • यदि आप मॉडलिंग कैरियर शुरू कर रहे हैं, तो अस्वीकृति के लिए तैयार रहें और इसे आपको नीचे नहीं निकालें। इसका यह अर्थ नहीं है कि आप बदसूरत या खराब मॉडल हैं लेकिन सिर्फ यही नहीं कि वे अभी क्या चाहते थे। हार न दें!
    • मॉडलों की दुनिया के साथ बहुत जुनूनी न हो - यह एक क्रूर उद्योग है जो लगातार बदल रहा है, और वह आपके आत्मविश्वास को नष्ट कर सकता है। आप कौन हैं पर फोकस करें और आप क्या पसंद करते हैं कभी भी किसी को यह नहीं बताए कि तुम पर्याप्त नहीं हो!
    • याद रखें, आप शायद स्कूल या काम के लिए जा रहे हों, फ़ैशन शो या फोटो शूट के लिए नहीं। अपने काम की प्रतिलिपि बनाने की कोशिश करने के बजाय ढीले टेम्पलेट्स से प्रेरित हो जाओ। अन्यथा, आपका नज़र बहुत अतिरंजित दिखाई देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com