IhsAdke.com

बेकिंग और कन्फेक्शनरी प्रतियोगिता कैसे रोकें

बेकरी, एक छोटी सी रसोई या एक महान प्रतियोगिता में या तो, कई संस्कृतियों में जीवन का एक महत्वपूर्ण और आम हिस्सा बन गया है। वास्तव में, यह इस तरह के एक मशहूर व्यंजन है कि प्रतियोगिता का एक प्रकार बन गया है, वहाँ कई लोग हैं, जो उनके बेहतर कौशल को साबित करना चाहते हैं। एक अच्छा बेकिंग और कन्फेक्शनरी प्रतियोगिता बनाएं नहीं है

आसान है, लेकिन नीचे सूचीबद्ध कुछ सरल कदम आपको एक मुंह-पानी के आयोजन के आयोजन के करीब लाएंगे।

चरणों

चित्र शीर्षक से एक सेंकना पकड़ो चरण 1
1
निर्धारित करें कि कौन सी श्रेणियां हैं कई विकल्प हैं: पेस्ट्री, केक, बिस्कुट और पेस्ट्री केवल कुछ विचार हैं क्या आप केवल एक ही श्रेणी के साथ एक बड़ी घटना को पकड़ना चाहते हैं? या क्या आप बहुत छोटी घटनाओं के साथ कुछ पसंद करते हैं?
  • चित्र शीर्षक से एक सेंकना पकड़ो चरण 2
    2
    घटना को पकड़ने और तिथि चुनने के लिए एक स्थल का पता लगाएं। यह एक कठिन कदम हो सकता है, खासकर यदि आप कई लोगों के लिए प्रतियोगिता खोलने की योजना बनाते हैं जगह के लिए विभिन्न लोगों के लिए आम रसोई उपकरणों की पहुंच, जैसे ओवन और सिंक की आवश्यकता होगी। आदर्श स्थान की तलाश करते समय आपको रचनात्मक बनने की आवश्यकता होगी।
  • चित्र शीर्षक से एक सेंकना पकड़ो चरण 3
    3
    निर्धारित करें कि पुरस्कार क्या होगा लोग बिना किसी लक्ष्य के एक प्रतियोगिता में भाग लेते हैं, इसलिए आपको लोगों को साइन अप करने के लिए प्रेरित करने के लिए पुरस्कार की आवश्यकता होगी। पुरस्कार में स्टोर्स और रेस्तरां से नकद, खाना पकाने के उपकरण या उपहार प्रमाण पत्र शामिल हो सकते हैं कई कंपनियों पर जाएं और पूछें कि क्या वे पुरस्कार दान करना चाहते हैं
  • चित्र शीर्षक से एक सेंकना पकड़ो चरण 4
    4
    देखें कि प्रतियोगियों को कैसे चुना जाएगा। सबसे अच्छा विकल्प है कि किसी को व्यंजनों को भेजने दें, और उसके बाद उनसे एक चुनिंदा प्रतियोगियों का चयन करें। यह आपको बेहतरीन प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति देता है, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हर कोई एक ही स्तर पर है।
  • चित्र शीर्षक से एक सेंकना पकड़ो चरण 5
    5
    प्रवेश शुल्क सेट करें चूंकि यह घटना का पहला वर्ष होगा, दर, यदि कोई हो, तो काफी कम होनी चाहिए। हो सकता है कि प्रतियोगी जो प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए अनुमोदित हैं, उन्हें शुल्क का भुगतान करना पड़ सकता है। दोस्तों और परिवार पर इन विचारों के साथ प्रयोग करने का प्रयास करें
  • चित्र शीर्षक से एक सेंकना पकड़ो चरण 6
    6
    प्रतियोगियों के लिए शिकार शुरू करें आपके प्रारंभिक विज्ञापन को पर्याप्त प्रतिभागियों को प्राप्त करने पर ध्यान देना चाहिए। किसी भी विज्ञापन में, आयु सीमाएं, अनुभव के स्तर, निर्णय मानदंड, और संपर्क जानकारी निर्दिष्ट करें। पंजीकरण प्राप्त करने के लिए मेल या ईमेल का उपयोग करें
  • चित्र शीर्षक से एक सेंकना पकड़ो चरण 7



    7
    व्यंजनों की जांच करें और चुने हुए लोगों को सूचित करें। इन विजेताओं का न्याय करने के लिए आपके पास एक निश्चित मानदंड होना चाहिए, न केवल निजी स्वाद पर "केवल" ध्यान केंद्रित करना यदि कई सदस्य हैं, तो मदद के लिए कुछ मित्रों से पूछें।
  • चित्र शीर्षक से एक सेंकना पकड़ो चरण 8
    8
    प्रतियोगिता के लिए प्रतियोगियों को आधिकारिक निर्णय मानदंड दें अन्य प्रतियोगिताओं और उनके मानदंडों का ऑनलाइन पता लगाएं ताकि ये पता चले कि कैसे आपका रहना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से एक सेंकना पकड़ो चरण 9
    9
    घटना के लिए न्यायाधीशों को खोजें वे होंगे tasters. न्यायाधीशों को तीन से पांच लोगों का एक समूह होना चाहिए, पुरुषों और महिलाओं का एक मिश्रण होना चाहिए और पेशेवर बनाती है और नहीं।
  • चित्र शीर्षक से एक सेंकना पकड़ो चरण 10
    10
    दिन को चिह्नित करें और सभी जजों और प्रतिभागियों को प्रतियां दें प्रतिभागियों को घटना, सामग्री, टूटता है, समय सीमा के संगठन और बाकी सब कुछ प्रतियोगिता से संबंधित के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहिए। न्यायाधीशों को निर्णय मानदंड, ब्रेक और समय पर जानकारी प्राप्त करना चाहिए, जिस पर उन्हें कहीं होना चाहिए। साथ ही, एक अनुमानित यात्रा कार्यक्रम बनाएं, जिससे आप अपने विज्ञापन बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से एक सेंकना पकड़ो चरण 11
    11
    घटना की घोषणा करें और टिकट की कीमत निर्धारित करें, यदि कोई हो अधिकांश लोगों को पहले साल में इस घटना के लिए जाने के लिए एक बहुत भुगतान करने को तैयार नहीं होगा, आर $ 2.00 के रूप में तो एक कम, मदद कर सकते हैं लाल से बाहर निकलना।
  • चित्र शीर्षक से एक सेंकना पकड़ो चरण 12
    12
    प्रेस को नोट्स भेजें और अखबारों को अपने कार्यक्रम में शामिल करने के लिए आमंत्रित करें। समाचार पत्र, पत्रिकाएं, वेबसाइट, और स्थानीय टेलीविज़न स्टेशन अच्छे विचार हैं। प्रेस के कुछ सदस्यों को कुछ अतिरिक्त आमंत्रण भेजने पर विचार करें। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो वे आपके पोस्टिंग में ईवेंट को कवर करेंगे, और यह अगले साल के ईवेंट में दर्शकों को बढ़ा सकता है।
  • चित्र शीर्षक से एक सेंकना पकड़ो चरण 13
    13
    प्रतियोगिता करो
    • न्यायाधीशों की अतिरिक्त प्रतियां और सहभागियों के यात्रा कार्यक्रमों को आसान रखें। लोग आसानी से चीजों के बारे में भूल जाते हैं, और यह आपको समय पर प्रतियोगिता को पूरा करने में बहुत मदद कर सकता है।
    • तैयारी, परीक्षण और विराम के लिए एक उपयुक्त समय सीमा तय करें, लेकिन दिन पर बहुत ज्यादा "मृत समय" न दें।
    • यदि ईवेंट पूरे दिन तक रहता है, तो प्रतिभागियों को दोपहर का भोजन और / या डिनर के लिए एक तरह से योजना की याद रखें। उस समय के लिए एक घंटे पर्याप्त होना चाहिए यदि आप लोगों को परिसर में रहने के लिए पसंद करते हैं, तो भोजन के लिए बुफे करें
  • युक्तियाँ

    • एक बेकिंग और कन्फेक्शनरी प्रतियोगिता बनाना मुश्किल है छोटे और प्रारम्भ होने तक बेहतर और बेहतर प्रतिस्पर्धा तक बढ़ना सबसे अच्छा है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com