IhsAdke.com

कैसे एक हॉट डॉग भोजन प्रतियोगिता जीतने के लिए

हॉट डॉग्स

सेब के रूप में अमेरिकियों के रूप में प्यारी हैं वे यह भी जानते हैं कि कौन अधिक हॉटडॉग खाता है विजेता, हालांकि, दुनिया में कहीं से भी हो सकता है। ऐसे लोग हैं जो प्रतियोगिता को जीतने के लिए जानते हैं जो एक व्यवस्थित तरीके से अधिक खाते हैं, और यह उनके आकार के बारे में कभी नहीं है, लेकिन तकनीक के बारे में आस-पास इन प्रतियोगिताओं के चैंपियन बनने के लिए इन चरणों का पालन करें।

चरणों

चित्र 550p शीर्षक
1
अपना पेट बढ़ाएं हॉट डॉग लीजेंड तकरू कोबायाशी एक घटना से दो महीने पहले विशेष भोजन शुरू करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप प्रशिक्षण और सुरक्षित तरीके से प्रतिस्पर्धा ऐसे गैस्ट्रिक भाटा, घुट, पेट टूटना और सूजन या esophageal में भी एक आंसू नीचे घोषणाएँ खंड देखें के रूप में खतरों से बचने के लिए कर रहे हैं।
  • अपने पेट को फैलाने से कमरे बनाओ तरबूज और गोभी जैसे तंतुमय और भारी भोजन खाने और भरपूर पानी पीने से हर दिन भोजन के अपने हिस्से को धीरे-धीरे बढ़ाएं मानव पेट में लगभग 1 लीटर की क्षमता होती है, लेकिन इसे चार गुना अधिक बढ़ाया जा सकता है। अपने खपत लक्ष्यों को लिखें और अपने चिकित्सक या पोषण विशेषज्ञ से सलाह लेने से पहले उन्हें निष्पादित करें - हॉट डॉग प्रतियोगिता से ट्रॉफी लेने के लिए अस्पताल में रुकने के लिए भुगतान न करें, या यहां तक ​​कि स्थायी बीमारी भी न करें।
    चित्रित करें एक हॉट डॉग खाने प्रतियोगिता विन्यास चरण 1 बुलेट 1
  • वजन बढ़ाने से बचने के लिए व्यायाम इन प्रतियोगिताओं में से अधिकांश चैंपियन पतले हैं, और कई लोग दावा करते हैं कि पेट में वसा स्थानीयकृत होने से वास्तव में पेट के विस्तार को रोकता है। इसके अतिरिक्त, व्यायाम आपके स्वास्थ्य को खतरे में डालने से रोक देगा। कोबायाशी भारी ट्रेन, मांसपेशियों और तकनीकों का निर्माण करने के लिए अपने चयापचय को तेज करें.
    एक हॉट डॉग खाने प्रतियोगिता विन्यास चरण 1 बुलेट 2 शीर्षक वाला चित्र
  • पिक्चर शीर्षक से एक हॉट डॉग खाने प्रतियोगिता चरण 2
    2
    आपके पक्ष में काम करने वाली तकनीकें विकसित करें तकनीक का पता लगाएं जो आपको सिखाता है कि गर्म कुत्ते को जल्दी और सुचारू रूप से कैसे खाए। सहज ज्ञान युक्त दृष्टिकोण आपको एक बार में गर्म कुत्ते को खाने के लिए कहता है वैकल्पिक रूप से, आप सॉसेज और ब्रेड को अलग से खा सकते हैं आप इसे निगलने से पहले पानी में रोटी भी गीली कर देते हैं।
    • कोबायाशी विधि है कि कॉल "सुलैमान विधि" है, जो सॉसेज कुत्ता रोटी को अलग करती है का उपयोग करता है, आधे में सॉसेज कटौती, एक ही समय में मुंह में दो पक्षों के शब्दों में कहें, पानी में रोटी या एक सोडा है कि डुबकी करीब से और फिर उन्हें खाती है वह चबाने के साथ कम समय बर्बाद करने के लिए ऐसा करता है।
    • सोन्या "द ब्लैक विडो" थॉमस खाने की गति में 20 से अधिक विश्व रिकॉर्ड रखता है और निपुणता के महत्व पर बल देता है। जितना तेज़ हो सके खाने और पीने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें और गर्म कुत्ता चैंपियन के वीडियो देखने के लिए प्रक्रिया को गति देने के लिए वे आंदोलनों का समन्वय कैसे करें।
    • हॉट डॉग कॉम्पैक्ट करें खाने के दौरान अपने शरीर को जटा दें, भोजन को नीचे जाने में मदद करने के लिए, पेट में इसे और अधिक कसकर समायोजित करें कुछ लोग इसे "कोबायशी आंदोलन" कहते हैं



  • एक हॉट डॉग खाने प्रतियोगिता चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    चोक पलटा दबाएं. प्रतियोगिता के दौरान उल्टी करने से आपको खोना होगा तलवार की तरह निगलने वाला, अपने मन को प्रशिक्षित करने के लिए उल्टी की इच्छाशक्ति को नजरअंदाज करने के लिए। गर्म कुत्ते खाने के लिए प्रतियोगिताएं स्वाद या भूख के कारण नहीं होती हैं वे सिर्फ नियंत्रण के बारे में हैं याद रखें, हालांकि, कि चोकिंग चोकिंग के खिलाफ शरीर की रक्षा है, इसलिए इसे दूर करने के लिए कुछ नहीं करते, जब तक यह प्रतियोगिता में गति चैंपियन बनने के लिए और कभी नहीं खाने के प्रयास कर रहा है यदि आपको गला घोंटने के लिए कोई आपकी सहायता करने के लिए मौजूद नहीं है
  • चित्र शीर्षक से जीतना एक हॉट डॉग खाने प्रतियोगिता चरण 4
    4
    अपना समय नियंत्रित करें पता लगाएं कि प्रतियोगिता कितनी देर तक होगी। उदाहरण के लिए, एक प्रसिद्ध संयुक्त राज्य अमेरिका में गर्म कुत्ता खाने वालों की प्रतियोगिता में प्रतिभागियों को खाने के लिए केवल 12 मिनट का समय मिलता है। गर्म कुत्तों के खाने में अपना अभ्यास करें, जैसे कि इस समय के भीतर प्रतिस्पर्धा करना। अपनी प्रगति ट्रैक करें और अपने पिछले रिकॉर्ड को तोड़ने का प्रयास करें।
  • युक्तियाँ

    • पता करें कि किस गर्म कुत्ते के ब्रांड को प्रतियोगिता में खाने और उनके साथ अभ्यास करना होगा। बनावट, सामग्री और आकार भिन्न हो सकते हैं एक सामान्य आकार के हॉट डॉग के साथ कोई बिंदु प्रशिक्षण नहीं है यदि आप सबवे रोटी से निपटने के लिए जा रहे हैं

    चेतावनी

    • इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ कॉम्पीटेटिव मील (आईएफओईई) ने नियोजित स्थानों पर ही उचित नियमों और वर्तमान चिकित्सक के साथ प्रशिक्षण की सिफारिश की है। फेडरेशन किसी भी प्रकार की घरेलू प्रशिक्षण और प्रतियोगिताओं में नाबालिगों की भागीदारी को हतोत्साहित करता है।

    सूत्रों और कोटेशन

    और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com