IhsAdke.com

कैसे एक चैंपियन बनने के लिए

चैंपियंस जीत से बहुत अधिक काम करता है रवैया, प्राकृतिक क्षमता और कड़ी मेहनत के साथ, एक विजेता होना संभव है, चाहे आप एक खिलाड़ी, एक शैक्षिक या हवाई यातायात नियंत्रक हो। आप सही तरह का चैम्पियनशिप खोजना सीख सकते हैं और उचित प्रशिक्षण के साथ सफल हो सकते हैं और चैंपियन बनना सीख सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए चरण 1 देखें

चरणों

विधि 1
अपनी चैम्पियनशिप ढूँढना

चित्रित किया जाना एक चैंपियन चरण 1
1
अपनी प्राकृतिक प्रतिभाओं को पहचानें चैंपियंस अपने उपहारों की पहचान करते हैं और उन्हें पूरी तरह से विकसित करने की तलाश करते हैं। प्रतिस्पर्धात्मकता, प्राकृतिक एथलेटिक क्षमता और अन्य प्रतिभाएं चैंपियनशिप के बीज हैं, लेकिन उन्हें स्मार्ट फोकस और कड़ी मेहनत से पानी पिलाया जाना चाहिए। आप एनबीए खिलाड़ी नहीं बन सकते हैं या आपकी प्रतिभा की पहचान किए बिना और उन्हें सुधारने के बिना किसी तकनीकी कंपनी के सीईओ के रूप में काम पर रखा जा सकता है।
  • चित्रित किया हुआ एक चैंपियन चरण 2
    2
    अपनी सीमाओं की पहचान करें एक एथलीट जो बहुत तेज नहीं है, उसकी चपलता, ताकत, छलांग या रणनीति में सुधार, क्षतिपूर्ति कर सकता है, लेकिन ईमानदार होना महत्वपूर्ण है। यदि आप एक स्मार्ट फुटबॉल खिलाड़ी हैं, तो आप एक हमलावर होने की कोशिश नहीं करेंगे, अगर आपकी किक गलत है, लेकिन रक्षा में यह बहुत अच्छा है।
  • चित्रित किया जाना एक चैंपियन चरण 3
    3
    विभिन्न क्षेत्रों का अन्वेषण करें प्रतिस्पर्धात्मक और गैर प्रतिस्पर्धी दोनों को देखें ताकि आप यह पता कर सकें कि आप कहां उत्कृष्टता प्राप्त कर सकते हैं। अपनी प्रतिभा विविधता और अपनी विशेषता मिल
    • हो सकता है कि आपने बचपन से लेब्राटन जेम्स को मूर्ति मांगी है और सिर्फ उसके जैसे एक बास्केटबॉल चैंपियन होने का सोचें। लेकिन अगर आप एक फ्री किक नहीं कर सकते हैं और जब आप टेबल बनाने की कोशिश करते हैं, तो आप अपने पैरों पर ठोकर खा सकते हैं, यह मुश्किल हो सकता है हालांकि, आप डिक बटुक के रूप में मजबूत हो सकते हैं, या द्विघात सूत्र बनाने के लिए प्रबंधन कर सकते हैं - यह किसी अन्य क्षेत्र में शानदार होने के लिए निर्धारित किया जा सकता है।
    • कई अलग-अलग खेलों का अभ्यास करें, भले ही आप अच्छे न होने के डरते हों यदि आप फ़ुटबॉल से प्यार करते हैं, तो आंखों और हाथों के बीच अपने समन्वय को विकसित करने के लिए वॉलीबॉल का प्रयास करें और देखें कि क्या यह मदद करता है। यदि आप टेनिस खेलना पसंद करते हैं, तो फुटबॉल की तरह एक सामूहिक खेल का प्रयास करें, यह जानने के लिए कि क्या आप चैंपियन के एक समूह का हिस्सा बनने का आनंद नहीं ले रहे हैं।
  • एक एक्शन चैंपियन चरण 4 नामक चित्र
    4
    प्रत्येक कौशल को अधिकतम करने के लिए चुनें प्रत्येक नए क्षेत्र को उसमें महान बनने की इच्छा के साथ सामना करना सबसे अच्छा होगा। जब आप खाना बनाना सीख रहे हों, मैन्युअल या स्वचालित गियरबॉक्स वाले गाड़ी चलाकर जर्मन बोलते हों, जैसे कि आप एक प्रतियोगिता में हैं और आप चैंपियन होने जा रहे हैं
  • बेने ए चैंपियन चरण 5 नामक चित्र
    5
    अपने पवित्र चावल खोजें यदि आप कुछ कौशल तक सीमित हैं, तो आपका लक्ष्य क्या है? क्या आपको संतुष्ट करेगा? ध्यान में एक लक्ष्य रखें और उस पर काम करना शुरू करें।
    • चैंपियन होना, भाग में उपलब्धियों की एक सूची है, लेकिन मुख्य रूप से मन की अवस्था है। यह जानने के साथ क्या करना है - वास्तव में जानने - कि आप क्या करते हैं पर सबसे अच्छा हैं। जबाती पुरस्कार जीतना एक बड़ी उपलब्धि है, लेकिन क्या इसका मतलब यह है कि आप सबसे अच्छे लेखक हैं?
    • एक चैंपियन छात्र होने के नाते इसका मतलब यह हो सकता है कि आपका ग्रेड कम से कम बी होगा - कुछ बिंदु पर ऐसा असंभव लग सकता है एक चैंपियन कार्यकर्ता बनने का मतलब यह हो सकता है कि आप जल्दी आते हैं, देर से निकल जाते हैं, और आपके पास जो भी करते हैं उसका सबसे अच्छा विश्वास है। अपनी लीग खोजें और शर्तों को परिभाषित करें।
  • विधि 2
    जीतने के लिए प्रशिक्षण

    बी वी ए चैंपियन चरण 6 नामक चित्र
    1
    इस विषय के शिक्षु बनें एक शतरंज चैंपियन ने खुली रणनीतियों का अध्ययन किया और उन्हें बचाव करने के नए और रचनात्मक तरीके ढूंढ़े। एक फुटबॉल चैंपियन दोनों दौड़ से बाहर हो जाता है और पिछवाड़े में कूदकर एक्स-बॉक्स में मैडेन खेलने की बजाय अपनी गति को सुधारने के लिए चला जाता है। एक रसायन चैंपियन भोजन करना भूल जाता है क्योंकि विज्ञान जर्नल का नया संस्करण बहुत ही दिलचस्प है। एक चैंपियन क्षेत्र में प्रतिभा है और उसमें साँस लेता है।
    • प्रतियोगिता और प्रतियोगियों का अध्ययन करें पेशेवर एथलीट प्रत्येक सप्ताह अनगिनत घंटे अपने अगले विरोधियों की रिकॉर्डिंग का अध्ययन करते हैं, अन्य टीमों की रणनीतियों, उनके कौशल और एथलीटों का विश्लेषण करते हैं। सभी स्तरों के व्यवसायी बिक्री नीतियों और प्रतिस्पर्धी उत्पादों की गुणवत्ता का अध्ययन करने के लिए उनकी सुधार में सक्षम हैं।
  • बी वी ए चैंपियन चरण 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    महान शिक्षकों को ढूंढें और जितना आप उनके साथ कर सकते हैं उतना सीखें। सभी माइकल जॉर्डन के लिए एक फिल जैक्सन है। सभी मेसी के लिए एक मैराडोना है चैंपियनों को प्रशिक्षकों, शिक्षकों और प्रेरणाकर्ताओं की मदद करने के लिए उन्हें बहुत कुछ जीतने की ज़रूरत है यदि आप एक चैंपियन होंगे, तो आपको रास्ते पर सहायता की आवश्यकता होगी।
    • एथलीटों को फिट रहने और स्वस्थ रहने के लिए अच्छे शारीरिक प्रशिक्षक, कोच, डॉक्टरों और पोषण विशेषज्ञों से परामर्श करना चाहिए।
    • ऐसे डिब्बों को देखें जिनके साथ आप व्यक्तिगत संबंध विकसित कर सकते हैं ताकि आपका कसरत जितना संभव हो सके उतना सुखद हो। यदि आप प्रशिक्षण के लिए उत्सुक हैं, तो आप बेहतर और अधिक ग्रहणशील छात्र होंगे।
    • नकारात्मक आलोचना प्राप्त करना सीखें और इसे सुधारने के लिए प्रेरणा के रूप में उपयोग करें। यदि कोच का कहना है कि वह अपनी दादी की तरह प्रशिक्षण दे रहा है, तो आप निराश हो सकते हैं और शिकायत कर सकते हैं या आप सब कुछ के साथ जा सकते हैं। भले ही आप संघर्ष कर रहे हों, क्या यह गति बढ़ाने के लिए इतनी खराब है? यदि आप चैंपियन हैं, तो आप नहीं कहेंगे
  • पिक्चर शीर्षक से बी अ चैंपियन चरण 8
    3
    एक कठोर प्रशिक्षण दिनचर्या का विकास करना यदि आप एक चैंपियन बनना चाहते हैं - तो आप जो भी करते हैं उसका सबसे अच्छा होना - हर दिन ट्रेन करने के लिए समय लेना महत्वपूर्ण है। आपको खेल का अध्ययन करने और सबसे अच्छा बनने के लिए नए कौशल को सक्रिय रूप से बनाने, काम करने की आवश्यकता है। एक चैंपियन की तरह ट्रेन और आप एक होंगे
    • एथलीटों के लिए, रणनीतियों का अध्ययन, मूल सिद्धांतों का निर्माण, और मस्ती करने के लिए खेल खेलना और प्रतियोगिता में सुधार करना सीखने के लिए समान महत्व देना महत्वपूर्ण है। विशिष्ट खेलों के लिए और अधिक विस्तृत निर्देश नीचे पाया जा सकता है:
      • बास्केटबाल
      • अमेरिकी फुटबॉल
      • फ़ुटबॉल
      • टेनिस
      • तैराकी
      • गोल्फ़
    • दूसरों के लिए, अपने कौशल में सुधार करने के लिए समय और प्रयास करना महत्वपूर्ण है। इस क्षेत्र के आधार पर, यह काफी भिन्न हो सकता है, लेकिन आपकी मानसिकता और आपके पारस्परिक कौशल सुधारने के कुछ महत्वपूर्ण तरीके हैं। आप चैंपियन के लिए अन्य आवश्यक कौशल सीख सकते हैं, नीचे सभी क्षेत्रों के लिए अनुकूलनीय:
      • संपर्कों के नेटवर्क का निर्माण
      • स्वयं को बढ़ावा देने
      • आत्मसम्मान
      • वक्तृत्व
      • संबंध निर्माण
  • चित्रित किया जा रहा है एक चैंपियन चरण 9
    4
    अपने शरीर और मन को प्रशिक्षित करें चैंपियनों को उनके काम में सकारात्मक सोच, बुद्धि और आत्मविश्वास होना चाहिए। इसे प्राथमिकता दें और न केवल शारीरिक रूप से प्रतिभाशाली हों, बल्कि आपके चुने हुए कौशल की परवाह किए बिना स्मार्ट हो और भरोसेमंद रणनीति बनाएं।
    • यदि आप एक खिलाड़ी हैं, तो अपने खेल के बारे में जीवनी और रणनीतियों पढ़ें। सन टज़ू की युद्ध कला, एक सैन्य गाइड, बहुत प्रतिस्पर्धात्मक एथलीटों में एक आम पसंद है। यहां तक ​​कि जब भी आप अपनी शारीरिक क्षमता में सुधार करने के लिए काम नहीं कर रहे हैं, तो अपने प्रतियोगी पक्ष में काम करें।
    • यदि आप एक मानसिक चैंपियन हैं, तो अपने शरीर को भी प्रशिक्षित करें। व्यायाम आप का बेहतर संस्करण बनाकर स्मृति, ऊर्जा और समग्र स्वास्थ्य की सहायता कर सकता है यदि आप पूरे दिन कहीं अंदर बिताते हैं, तो अपने दिमाग को आकार में रखने के लिए कदम पर बने रहने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।
  • एक एक्शन चैंपियन चरण 10 नामक चित्र
    5
    अपने आप को प्रेरित करने के तरीके ढूंढें कुछ बिंदु पर आपको एक दीवार मिल जाएगी। सभी चैंपियन हर दिन उठने के अच्छे कारणों को खोजने के लिए संघर्ष करते हैं, इससे पहले दिन से पीड़ा, जिम जाना या कार्यालय वापस जाना। दिन के बाद महान दिन होना कठिन है। एक सच्चे चैंपियन - सर्वोत्तमतम सर्वश्रेष्ठ - प्रेरित होने के तरीके खोजने और एक कदम आगे रहने के लिए। चैंपियन होने के लिए प्रशिक्षण का यह एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।
    • कई चैंपियन प्रेरक संगीत के महान प्रशंसकों के लिए खुद को मानसिक रूप से तैयार करने से पहले प्रमुख प्रतियोगिताओं या प्रशिक्षण के पहले भी हैं। एक महान लय के साथ तीव्र संगीत एथलीटों में लोकप्रिय हो जाता है, एक आइपॉड पर धातु, हिप हॉप और नृत्य अनिवार्य होता है। अपने हेडसेट पर व्हाइट पट्टियों की "सात राष्ट्र सेना" को टच करें और ऊर्जा और उत्साह के साथ जिम में न आने की कोशिश करें यह असंभव है
    • माइकल जॉर्डन, जो पहले से मौजूद सबसे बड़े बास्केटबाल खिलाड़ियों में से एक थे, वे अख़बारों के लेखों और प्रतिद्वंद्वियों के नकारात्मक उद्धरणों को टेप करते थे। हर बार जब वह अभ्यास करने या खेलने के लिए चले गए, तो वह मानसिक रूप से खुद को तैयार करने और प्रतिस्पर्धा को बढ़ाने के लिए नकारात्मकता को पढ़ता है। अगर कोई भी नकारात्मक कुछ नहीं कहता, तो उसने विश्वास किया। यह दिखाता है कि वह चैंपियन कितना है
  • चित्रित किया जा रहा है एक चैंपियन चरण 11
    6
    खुद को अनुशासन और खुद को इनाम। चैंपियंस एक प्राथमिकता पर काबू पाने और रास्ते में कोच, कोच और अन्य शिक्षकों के साथ काम करते हुए, वे अंदर से बाहर निकलने से सीखते हैं और दूसरों की राय से नहीं। चैंपियन की स्थिति प्राप्त करने के लिए सजा और पुरस्कारों की एक प्रणाली स्थापित करना महत्वपूर्ण है।
    • संधि और फ़िटलाइन साइटों को आप व्यायाम करने के लिए प्रेरित करने के लिए हालिया नवाचार हैं। सिस्टम में अपने व्यायाम को शामिल करके, ये मॉनिटर आपको अपने खाते से धन वापस लेने के द्वारा सज़ा देगा यदि आप प्रारंभिक योजना के अनुसार व्यायाम नहीं करते हैं
    • चैंपियंस को किसी की तुलना में अधिक तनाव की जरूरत है अपने दिमाग को तेज और आराम से रखने के लिए कड़ी मेहनत के बाद आराम करने का तरीका ढूंढें कई एथलीट प्रशिक्षण के एक लंबा दिन के बाद वीडियो गेम, संगीत और पढ़ना पसंद करते हैं।
  • विधि 3
    एक अच्छे खिलाड़ी बनें




    बी वी ए चैंपियन चरण 12 शीर्षक वाला चित्र
    1
    जीतने की उम्मीद है हर बार जब आप कहीं प्रवेश करते हैं, तो कार्यालय में या किसी न्यायालय में, यह सोचें कि आप अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं और यह साबित करते हैं कि आप चैंपियन बनने के योग्य हैं। अपने आप को विजयी और सबसे अच्छा होने के लिए क्या आवश्यक है और यह मानें कि यह होगा।
    • प्रतिस्पर्धा करते समय मानसिक विकर्षण को हटा दें जब आप मैदान में निकलते हैं, तो घर पर अपनी ज़िंदगी के बारे में चिंता करने का कोई समय नहीं है, चाहे आप सप्ताहांत में शो के लिए टिकट लेंगे या गेम के बाद आप पार्टी कहाँ लेंगे। आप को जीतने के लिए क्या जरूरत है पर फोकस
    • अपना आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए, आपको प्रभावी रूप से प्रशिक्षित करना होगा जब आप प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार हों, तो यह सवाल करने का कोई समय नहीं है कि आपको जिम में अधिक प्रतिनिधि करना चाहिए था या आप प्रतियोगी के अधिक वीडियो देख चुके हैं या नहीं। ट्रेन की कड़ी मेहनत और आपको पता चल जाएगा कि आप अपने सर्वश्रेष्ठ पर हैं
  • चित्रित किया हुआ एक चैंपियन चरण 13
    2
    क्षेत्र में सब कुछ का उपयोग करें प्रतिस्पर्धा करते समय, एक चैंपियन के रूप में करो, अर्थात, "रिजर्व में" कुछ भी नहीं छोड़ें। आपकी सारी ऊर्जा, आपका दिल, आपकी आत्मा, आपकी प्रतिस्पर्धा को इस घटना के दौरान उभरने की आवश्यकता है। यदि आप को कुछ अलग करना चाहिए या अधिक ऊर्जावान होना चाहिए तो यह खुद से पूछने का कोई फायदा नहीं है। एक चैंपियन को कोई संदेह नहीं होना चाहिए
    • क्षेत्र में सब कुछ का उपयोग करें प्रतिस्पर्धा करते समय, एक चैंपियन के रूप में करो, अर्थात, "रिजर्व में" कुछ भी नहीं छोड़ें। आपकी सारी ऊर्जा, आपका दिल, आपकी आत्मा, आपकी प्रतिस्पर्धा को इस घटना के दौरान उभरने की आवश्यकता है। यदि आप को कुछ अलग करना चाहिए या अधिक ऊर्जावान होना चाहिए तो यह खुद से पूछने का कोई फायदा नहीं है। एक चैंपियन को कोई संदेह नहीं होना चाहिए
  • बी अ रे चैंपियन चरण 14 नामक चित्र
    3
    लालित्य से जीत और हार जब सीटी चलती है और खेल समाप्त हो जाता है, तो एक खिलाड़ी एक विजेता या हारे हुए के बचकाना व्यवहार की भव्यता और नम्रता दिखा सकता है, परिणाम की परवाह किए बिना।
    • यदि आप जीतते हैं, तो कुछ प्राकृतिक तरीके से कार्य करें जश्न मनाने के लिए ठीक है, लेकिन आपको पहली बार ऐसा नहीं करना चाहिए। यदि आप पहले स्थान पर जीत हासिल करने की उम्मीद कर रहे हैं तो यह बड़ा आश्चर्य नहीं होगा। प्रतियोगी की प्रशंसा करें और उनको श्रेय दें जो इसके लायक हैं।
    • यदि आप हार जाते हैं, तो आप निराश और क्रोधित हो जाते हैं। यदि आप खराब हारने के साथ काम कर रहे हैं, तो यह और भी खराब हो सकता है बदनामी न करें, बहाने और सूख मत बनें अपना सिर उठाएं, इसे लें और अगले प्रतियोगिता पर ध्यान दें। पराजय से जानें और उन्हें सुधारने के लिए प्रेरणा के रूप में उपयोग करें।
  • बेने ए चैम्पियन चरण 15 नामक चित्र
    4
    इसे किसने हकदार को श्रेय देना है हम सभी ने जीत के बाद आत्म-अवशोषित एथलीटों को देखा है, इस तथ्य को भूलकर कि उनके टीम के साथी ने खेल भर में योगदान दिया। विजेता चैंपियन क्रेडिट बांटते हैं और अपने विरोधियों, कोच और टीम के साथियों की प्रशंसा करते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको पिच पर क्या हासिल किया गया है, इसके बारे में आपको गर्व महसूस हो रहा है, तो उन लोगों के लिए कुछ तारीफ भी मिलें, जिन्होंने प्रतिस्पर्धा की है। विनम्र होने और परिप्रेक्ष्य दिखाने के लिए एक महान चैंपियन होने का महत्वपूर्ण हिस्सा है।
    • हम सब अपने आप को और हमारी अपनी पहल के बारे में सोचना चाहते हैं जो हमारी सफलता के लिए जिम्मेदार हैं, लेकिन अपने परिप्रेक्ष्य में वृद्धि करने की कोशिश करें और पूरी तस्वीर देखें। चैंपियन के रूप में आपकी सफलता आपके शिक्षकों, आपके माता-पिता और यहां तक ​​कि उन लोगों पर निर्भर करती है जो खाना स्टालों का काम करते हैं या बस का उपयोग कर रहे बस को चला रहे हैं, आपकी सफलता में योगदान दे रहे हैं। मत भूलो कि, विजेता
  • बी वी ए चैम्पियन चरण 16 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    सफलता या विफलता के लिए जिम्मेदारी ले लो। प्रतियोगिता से पहले, आपकी ज़िम्मेदारी के रूप में जीत का सामना करें जीत के वजन को ले लो और खुद को जीतने के लिए जीतें। यदि आप नहीं कर सकते, तो चैंपियन के रूप में परिणाम स्वीकार करें।
    • केवल आप ही तय कर सकते हैं कि क्या आप सफल हैं या नहीं। गोल्फ कोर्स के दौरान आपकी सबसे अच्छी कोशिश करना काफी हो सकता है, इसके बावजूद टाइगर वुड्स ने इसके बारे में क्या कहा है।
    • कभी भी अपने साथियों, सहकर्मियों या प्रतिस्पर्धी मित्रों के बारे में बुरी तरह बात न करें यह मत कहो कि किसी व्यक्ति की गतिविधियों में समझौता करने में लगे हुए हैं, भले ही उस व्यक्ति के हकदार हों। यह करना एक सार्थकता और कक्षा की कमी है। यदि कुछ गलत हो जाता है और चैंपियन की तरह काम करते हैं तो अपराध को साझा करें
  • विधि 4
    चैंपियन की तरह चलना

    बी वी ए चैंपियन चरण 17 नामक चित्र
    1
    जीत, बड़े या छोटे का जश्न मनाएं अपनी उपलब्धियों का जश्न मनाने के अवसर के रूप में प्रत्येक अवसर का इलाज करें। कई चैंपियन हर समय प्रतिस्पर्धी हैं। माइकल जॉर्डन अपने क्रूर खेल के लिए जाना जाता था जब वह छोटा था जब राफेल नडाल घायल हो गया था, तो उन्होंने सर्जरी से उबरने के समय अपनी प्रतिस्पर्धात्मक ऊर्जा रखने के लिए उच्च दांव पोकर खेलना शुरू कर दिया था। प्रतियोगिता प्रतिस्पर्धात्मक धार तेज रखने के लिए अक्सर एक महत्वपूर्ण तरीका है चैंपियन के रूप में, चेकर्स के हर गेम का इलाज करना शुरू करें जैसे कि यह सुपर बाउल है। प्रत्येक दिन एक उपहार पर विचार करें
    • अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए समय निकालें। उदासीन दिखने की कोशिश में, कुछ चैंपियन दूसरे तरीके से जाते हैं, अपने पुरस्कारों को बहुत गंभीरता से स्वीकार करते हैं अपने आप को कभी-कभी रिलीज करें!
  • बी वी ए चैम्पियन चरण 18 नामक चित्र
    2
    प्रतिस्पर्धात्मक चैंपियन के साथ अपने आप को चारों ओर से लगाएं चैंपियंस अन्य चैंपियनों में शामिल होना चाहते हैं अपना समय बर्बाद मत करो, उन लोगों से बाहर जाकर जो कि निवेश करने और सफल होने का प्रयास नहीं करना चाहते हैं बड़े लोगों के साथ रहें
    • एक "शक्तिशाली युगल" का हिस्सा बनने के लिए प्रयास करें जो एक दूसरे को सफल बनाने में मदद करता है। शक्तिशाली जोड़े दो प्रेरित और महत्वाकांक्षी लोगों के बने होते हैं जे-जेड और बेयन्से, या ब्रैड पिट और एंजेलीना जोली के बारे में सोचो वे चैंपियन के बने होते हैं
    • प्रयास करें और अपने खुद के अलावा अन्य क्षेत्रों में चैंपियन के साथ दोस्त बनें। यदि आप दूसरा हो, तो अपने शहर में सबसे अच्छा मालिश चिकित्सक के साथ मित्र बनना बहुत मुश्किल हो सकता है कोरमैक मैकार्थी, प्रशंसित लेखक, कहते हैं कि वे कभी भी अन्य लेखकों से संबंधित नहीं हैं, वैज्ञानिकों को पसंद करते हैं।
  • बी वी ए चैंपियन चरण 1 नामक चित्र
    3
    एक आशावादी बनें आपके दिमाग और परिप्रेक्ष्य का आपके प्रदर्शन पर बड़ा प्रभाव पड़ता है सभी चैंपियनों ने सकारात्मक और दृढ़ व्यवहार किया है जिन्होंने शीर्ष पर जीतने और जारी रखने में योगदान दिया है। सबकुछ के बारे में सकारात्मक सोचो और अपने आस-पास के लोगों में सबसे अच्छे के लिए देखो अच्छे लोगों को लाने की कोशिश करें और सकारात्मक पर ध्यान दें।
    • गोल्फ में, असंगत आंदोलनों को "यिप्स" कहा जाता है और चिकित्सकीय रूप से एक मनोचिकित्सक घटना के रूप में निदान किया जाता है जो खेल को अभ्यास करने के लिए आवश्यक ग्रहणशील कार्यों को प्रभावित करता है। शरीर की क्षमता पर मन का प्रभाव गहरा है, इसलिए चैंपियनों में खेती की जाने वाली एक महत्वपूर्ण गुणवत्ता सकारात्मक है।
  • बी वी ए चैंपियन चरण 20 नामक चित्र
    4
    एक उदाहरण के रूप में आप का पालन करना चाहते चैम्पियन ढूंढें विजेताओं की प्रशंसा करना और खुद को तदनुसार आकार देना महत्वपूर्ण है। कैसे मुहम्मद अली महान झगड़े के लिए तैयार करता है? सीजन खत्म होने पर टॉम ब्रैडी क्या करता है? क्या विलियम फाल्कनर को मज़े करना है? महान लोगों का अध्ययन करें और उन सबके बारे में जानें जो आप कर सकते हैं और चैंपियन बनने के लिए आप पर कैसे आवेदन करें।
    • अन्य क्षेत्रों में और अपने आप में उदाहरण ढूंढें और ज्ञान के अप्रत्याशित मोती सीखें। केन्ये वेस्ट हमेशा इतिहास में महत्त्वपूर्ण जीनियस की तुलना करता है: आइंस्टीन, हेनरी फोर्ड और मोजार्ट वो नाम हैं जिन्हें अक्सर प्रेरणा के रूप में उपयोग करते हैं।
    • एक पुराने बौद्ध कह रही है: जब आप रास्ते में बुद्ध देखते हैं, उसे मार डालो चैंपियंस अपने नायकों को बाहर करना चाहते हैं यदि आप अपने ट्रेनर की प्रशंसा करते हैं, जिसकी 25 साल पहले रिकॉर्ड थी, तो बेहतर होना चाहिए। जब तक आप काम नहीं कर सकते तब तक काम करते रहें।
  • चित्रित किया हुआ एक चैंपियन चरण 21
    5
    अपने अगले पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती खोजें जैसा कि आप सीढ़ियों पर चढ़ते हैं और चैंपियनशिप एकत्र करते हैं, प्रतियोगिता के प्रकारों की कोशिश और विविधताएं आप और क्या महान हैं? अगली चुनौती कहां है? एक चैंपियन सब कुछ में प्रतिस्पर्धा करना चाहता है
    • जे-जेड और रसेल सीमन्स हिप-हॉप उद्यमियों हैं जिन्होंने लाखों डॉलर के साम्राज्य बनाए हैं, हालांकि वे सिर्फ सबसे अच्छे एमसीएस बनना चाहते हैं। अब शैली, संस्कृति और संगीत पर इसके विभिन्न प्रकार के व्यवसायों पर प्रभाव भारी होता है। वे चैंपियन चैंपियन बन गए
  • युक्तियाँ

    • "मूड" में डालने के लिए डीजे काहलेड की "ऑल आई डू इन्स विन" या अन्य प्रेरक संगीत सुनें

    चेतावनी

    • अभ्यास पूर्णता की ओर जाता है जब तक आप उस स्तर तक नहीं पहुंचने की कोशिश कर रहें जिसे आप चाहते हैं, तो इसे बनाए रखने के लिए प्रयास करना जारी रखें।
    • अहंकारी मत बनो और चैंपियन को आप का उपभोग न करने दें।
    • जीतना अंत नहीं है, जब तक कि आप ऐसा नहीं करना चाहते जो चैंपियन बनना चाहे। सुधार करने के लिए काम करना जारी रखो या प्रतियोगिता आपको आगे बढ़ जाएगी

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com