IhsAdke.com

कैसे रेस जीतने के लिए

"बधाई हो, आपने अभी बीस लाख रीएस बनाये हैं!" क्या यह सुनना अच्छा नहीं होगा? और "बधाई हो, आप सिर्फ दस जोड़े मोजे जीते हैं!"? ठीक है, यह एक ही प्रभाव नहीं है, लेकिन यह हमेशा जीतने के लिए अच्छा है। यदि आप चीजों को जीतना चाहते हैं (और कौन नहीं?), शायद यह लॉटरी जीतने का समय है लेकिन, निश्चित तौर पर, लॉटरी में भाग्यशाली विजेता को बेतरतीब ढंग से चुना जाता है, और विजेता होने की संभावना बढ़ाने का कोई तरीका नहीं है। या वहाँ है?

चरणों

पिक्चर शीर्षक विन स्वीपस्टेक्स चरण 1
1
भाग लेने के लिए किसी भी भागने की जगह खोजें स्वीपस्टेक्स को ढूंढना बहुत मुश्किल नहीं है आप बाजार, बैंक, गैर-लाभकारी या इंटरनेट के लिए साइन अप कर सकते हैं आप स्वीपस्टेक्स में पत्र या ईमेल द्वारा भाग लेने के लिए भी आमंत्रण प्राप्त कर सकते हैं! आप शायद बहुमत में शामिल होने की, ड्रॉ के पाठ्यक्रम चाहते हैं, लेकिन यह वास्तव में, जीत के लिए सक्रिय रूप झंडाबरदार देखने की जरूरत है के लिए प्रतिबद्ध है।
  • कागज को पढ़ना शुरू करें और मेल और पत्राचार को और अधिक ध्यान से देखें।
  • अपने साथ एक नोटपैड और कलम लें, जो आप चित्रों के विवरणों को नोट करने के लिए टीवी पर देख सकते हैं या रेडियो सुन सकते हैं।
  • इंटरनेट खोजें पहले से ही कुछ ऑनलाइन डेटाबेस हैं, कुछ मुफ्त और सदस्यता केवल, जो आपको सैकड़ों या हजारों स्वीपटेक के लिए सचेत कर सकता है
  • पिक्चर शीर्षक विन स्वीपस्टेक चरण 2
    2
    चुनें कि कौन सा स्वीपटेक उपस्थित रहें हर कोई एक ही नहीं है सबसे पहले, अगर आपको साइन अप करने के लिए कुछ खरीदना है, तो ऐसा मत करो यदि आपको किसी प्रकार का कार्यक्रम पूरा करना है (जो आमतौर पर चीजें खरीदने में शामिल है) - उन iPods को जीतने के लिए कष्टप्रद पॉप-अप याद रखें - साइन अप न करें (जब तक कि यह उचित बात नहीं है और खर्च नहीं लेते हैं) सुनिश्चित करें कि इन अवसरों में से कई वास्तव में व्यक्तिगत जानकारी इकट्ठा करने के लिए बाद में विज्ञापनों के साथ आपको परेशान करने का प्रयास कर रहे हैं बेतुका काम करने या अपना पैसा बर्बाद करने के बिना जीतने के लिए कई अवसर हैं क्या अधिक है, भाग लेने का आपका निर्णय आपकी प्राथमिकताओं के आधार पर होना चाहिए। यहां पर विचार करने के लिए कुछ चीजें हैं
    • आप क्या हासिल कर सकते हैं? यह हमेशा एक बड़ा नकद पुरस्कार के साथ राफेल में भाग लेने के लायक है, क्योंकि यह बहुत पैसा है छोटे पुरस्कारों के साथ पुरस्कार भी अच्छा हो सकता है क्योंकि आपके पास आम तौर पर जीतने का एक यथार्थवादी मौका है। किसी भी तरह, पुरस्कार के लिए साइन अप करने में अपना समय बर्बाद मत करो, जो आपको ब्याज न करें या आसानी से एक अच्छी राशि के लिए नहीं बेच सके।
    • क्या आपकी गोपनीयता संरक्षित होगी? दुर्भाग्य से, इस सवाल का उत्तर ज्यादातर मामलों में, "नहीं" है। अपने आप से पूछिए: क्या जंक मेल या जंक मेल से भरा जीवन, स्पैम और यहां तक ​​कि बिक्री पुरस्कार जीतने की छोटी संभावना के लायक होती है? शायद नहीं। स्वीपस्टेक गोपनीयता के विभिन्न स्तरों की पेशकश करते हैं और यह पता लगाना चाहिए कि वे आपकी व्यक्तिगत जानकारी के साथ क्या करेंगे। "पत्र" पढ़ें और, यदि आप अपने डेटा के उपयोग के साथ सहज नहीं हैं, तो भाग न लें। ध्यान रखें कि जो भी आपकी गोपनीयता का सम्मान करने का दावा करते हैं, वे अपनी जानकारी को वैसे भी बेच सकते हैं - इस तरह की धोखाधड़ी हालांकि अवैध है, बहुत ही आम है और इसे रोकने में बहुत मुश्किल है यह ऑनलाइन स्वीपस्टेक में एक विशेष रूप से जहरीले समस्या है, क्योंकि वे अक्सर अपने ईमेल पते को स्पैमर को बेचते हैं, जो अवांछित संदेशों से उन्हें बौछार करते हैं। तो, ध्यान रखें कि आपको मुश्किल से इतना कुछ हासिल होगा कभी-कभी आप यह तय कर सकते हैं कि कुछ जानकारी जारी करने के लिए पुरस्कार जीतने का मौका है।
  • पिक्चर शीर्षक विन स्वीपस्टेक चरण 3
    3
    जीतने की संभावनाओं को जानिए आमतौर पर जीतने की सटीक बाधाओं को जानने का कोई तरीका नहीं है क्योंकि यह दिखावे की संख्या पर निर्भर करता है। लेकिन आप एक अनुमान बना सकते हैं अगर आपको एक बड़ा पुरस्कार के साथ पुरस्कार आकर्षित करने के लिए ई-मेल या पत्राचार के माध्यम से एक फॉर्म प्राप्त होता है, तो आप उम्मीदवारों की एक बेतुका संख्या की उम्मीद कर सकते हैं। लेकिन अगर आप एक मुफ्त भोजन के लिए एक स्थानीय रेस्तरां में कलश देखते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि जीतने की संभावनाएं बहुत अधिक हैं - आप यह भी गिन सकते हैं कि कलश में कितने मतपत्र हैं
    • प्रविष्टियों की संख्या आमतौर पर पुरस्कार के आकार पर निर्भर करती है, लक्ष्य दर्शकों की विविधता (स्थानीय प्रतियोगिताओं को राष्ट्रीय लोगों की तुलना में जीतने की अधिक संभावनाएं होती हैं), ड्रॉ की अवधि (मासिक छूट से साप्ताहिक वापसी बेहतर है) और कितना खुलासा किया गया है ।
    • आपको यह भी विचार करना चाहिए कि कितने पुरस्कार दिए जाएंगे। एक राफल जो हजारों प्रस्तुतीकरणों की हजारों प्रस्तुतियां प्राप्त करता है, प्रत्येक सौ प्रतिभागियों को एक पुरस्कार का अनुपात बनाता है, जिसका अर्थ है कि आपको एक एकल पुरस्कार जीतने के लिए सैकड़ों प्रस्तुतियां बनाने की आवश्यकता होगी।
    • तुम्हारा मतलब है कि आप बड़े ड्रॉ को नहीं बुलाएंगे? शायद नहीं, जब तक कि वे बड़े या बड़े पुरस्कार नहीं दे रहे हों।
  • पिक्चर शीर्षक विन स्वीपस्टेक चरण 4
    4
    नियमों को ध्यान से पढ़ें और उन्हें पत्र में पालन करें। यदि आप नियमों का पालन नहीं करते हैं तो आप जीत नहीं सकते। प्रतिस्पर्धा के नियमों को बहुत सावधानी से देखें कुछ बहुत सरल हैं, लेकिन कुछ नहीं हैं यदि आप कड़ाई से उनका पालन नहीं करते हैं, तो आपकी भागीदारी को अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा। अच्छा हिस्सा यह है कि बहुत से लोग नियमों का पालन नहीं करते हैं, जिससे जीतने की संभावना बढ़ जाती है। एक नियम है कि लगभग सभी राफेल एक पंजीकरण की समय सीमा है आपको समय पर ऐसा करने की ज़रूरत है या यह जीत नहीं होगी
  • पिक्चर शीर्षक विन स्वीपस्टेक चरण 5
    5



    स्पष्ट रूप से लिखें आकर्षित करने के लिए आपकी प्रविष्टि में जो भी लिखते हैं, विशेष रूप से आपकी संपर्क जानकारी को अन्य लोग पढ़ सकते हैं। यदि आपके पास एक अच्छा पत्र नहीं है, तो नियमों की अनुमति देने पर अपनी प्रविष्टि टाइप करने पर विचार करें यदि नहीं, तो आपके लिए लिखा गया स्पष्ट लिखावट वाला कोई है।
  • पिक्चर शीर्षक विन झेंपस्टेक्स चरण 6
    6
    सही उत्तर दें कुछ प्रतियोगिताओं के लिए आपको एक प्रश्न का सही ढंग से उत्तर देने की आवश्यकता है यदि आप सही जवाब नहीं देते तो इसमें भाग लेने के लिए कोई मतलब नहीं है, इसलिए अपना आवेदन सबमिट करने से पहले एक से अधिक की समीक्षा करें।
  • पिक्चर शीर्षक विन स्वीपस्टेक चरण 7
    7
    जितने भी आप कर सकते हैं उतने ही आवेदन करें। आप जितने अधिक कूपन भेजते हैं, उतना ही अधिक मौका आपको जीतना होगा। ऐसा सरल हालांकि, इससे पहले कि आप उनमें से दस लाख भेजते हैं, यह सुनिश्चित करें कि नियमों की कितनी शिलालेख आपको अनुमति दें। अगर आप निर्धारित से अधिक भेजते हैं, तो आपको अयोग्य घोषित किया जाएगा। इसके अलावा, नियम "एक कूपन प्रति दिन" या "एक कूपन प्रति लिफाफे" की सीमा निर्धारित कर सकते हैं। अगर आपको प्रत्येक प्रविष्टि के साथ डाक सेवा के लिए भुगतान करना पड़ता है, तो अपना बजट मानिए और नियंत्रण खोना न पड़े, खासकर यदि पुरस्कार बहुत ज्यादा नहीं है
    • होम पंजीकरण कूपन लें यदि ड्रा स्कीम केवल एक बॉक्स में मतपत्र जमा करना है, तो कुछ होम पंजीकरण कूपन ले लें ताकि आप नियमों में से अधिक के रूप में भर सकें, जैसे कि आप इसे बिना एक बार कर सकते हैं।
    • प्रविष्टियों के बीच एक ब्रेक ले लो यह मानते हुए कि आप प्रविष्टियों की संख्या सीमित कर सकते हैं, या तो नियम या आपके बजट द्वारा, एक ही बार में सभी कूपन भेज या जमा नहीं करते हैं शिलालेखों के बीच कुछ दिनों या सप्ताह (ड्रॉ के आधार पर) का ब्रेक लें, ताकि जब वे मिश्रित हो जाएं, तो आपके पास शीर्ष पर होने वाले किसी एक व्यक्ति का बेहतर मौका होगा।
  • पिक्चर शीर्षक विन स्वीपस्टेक चरण 8
    8
    अपना कूपन बाहर खड़े होने दें ऑनलाइन ड्रा में साक्ष्य में अपनी प्रविष्टि बनाने के लिए आप ज्यादा नहीं कर सकते हैं, लेकिन पेपर कूपन के मामले में, यह प्रतियोगिता में खुद को थोड़ी सी बढ़त देने के लिए चोट नहीं पहुंचाता है।
    • बड़े लिफाफे का उपयोग करें कई मेल बस एक बड़े बॉक्स में लिफाफे डालते हैं और कोई एक ऊपर उठाता है एक बड़ा लिफाफा वापस लेने की अधिक संभावना है। हालांकि, कई स्वीपस्टेक्स में लिफाफा या पोस्टकार्ड के आकार के बारे में नियम होते हैं जिनका उपयोग किया जा सकता है, इसलिए इस चाल का उपयोग करना हमेशा संभव नहीं है।
    • अपने कूपन को सजाने कभी-कभी जो व्यक्ति कूपन खींचता है वह आंखों पर पट्टी बांध जाएगा, लेकिन कई अन्य लोगों में यह नहीं होगा। एक जीवंत रंग लिफ़ाफ़ा का उपयोग करके अपने शिलालेख को हाइलाइट करें, स्टिकर रखने या सजाने (निश्चित रूप से मानकों के अनुसार) ध्यान से आकर्षित होता है।
    • अपने कूपन के साथ एक निजीकृत गुना बनाएं ऐसे प्रतियोगिताओं में जहां मतपत्र एक बॉक्स में जमा है, कूपन को गुना करें ताकि वे सुंदर और भारी लग सकें। एक तह फोल्डिंग या सरल ऑररामी आपके कूपन की संभावना को बढ़ा सकते हैं जो अन्य सभी के बीच खींचा जायेगा जो सिर्फ आधे में बंधे हैं।
  • पिक्चर शीर्षक विन स्वीपस्टेक्स चरण 9
    9
    पुरस्कार वापस लेने की आवश्यकताओं का पालन करें यदि आप जीतते हैं, तो आपको अब भी यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आप अपना पुरस्कार प्राप्त करें, जो आमतौर पर आपको कुछ वक्तव्य लिखने, संभवतः नोटरीकृत करने, या उचित समय में कुछ कागजी कार्रवाई को पूरा करने की आवश्यकता होती है। प्रक्रिया को जारी रखें और समय सीमा देखें घोटालों के लिए देखें (नीचे चेतावनी अनुभाग देखें)
    • ऐसा हो सकता है कि आपको फोटो खींचने की ज़रूरत हो और अपनी तस्वीर ऑनलाइन पोस्ट की हो या एक अख़बार के लेख में। अगर यह ऐसा कुछ नहीं है जो आप करने के लिए तैयार हैं, तो भाग लेने से पहले आकर्षित करने वाले "पत्र" को पढ़ें।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कई प्रतियोगिताओं और स्वीपस्टेक्स में भाग लेते हैं, तो सभी तिथियों को नियंत्रित करना मुश्किल हो सकता है। सूची या कार्यपत्रक में प्राथमिकता से उन्हें व्यवस्थित करने के लिए यह एक अच्छा विचार है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप किसी भी समयसीमा को नहीं भूलेंगे अपने आप को योजना बनाएं सिर्फ एक शिलालेख के लिए रात भर डाक सेवा के लिए भुगतान करने का मोहक होना कानूनी नहीं होगा।
    • और रात भर डाक सेवा का बोलना: इसके लायक नहीं। जैसे कि स्वीपस्टेक्स में भाग लेने के लिए जो आपको खरीदारी करने की आवश्यकता होती है, डाक सेवा के लिए अधिक भुगतान करना धन की बर्बादी है जो कई अन्य स्वीपस्टेक्स के लिए टिकटों पर खर्च किया जा सकता है। यदि आप एक प्रतियोगिता (भाग्य के बदले प्रतिभा पर आधारित एक प्रतियोगिता) में होने जा रहे हैं, तो आपके पास संभावित होने पर शायद यह विशेष पोस्टिंग के लायक है
    • यह लॉटरी में भाग लेने के लिए कठिन है, कम उचित प्रविष्टियां प्राप्त होंगी। यदि आपको एक कठिन प्रश्न का सही उत्तर देना है या अपने निकटतम मित्रों के सौ एक को भेजना है, तो आपके पास अधिक संभावनाएं हैं मुश्किल ड्रॉ्स सोने की खानें हैं, लेकिन आप बेतुका लोगों से मुश्किलों को अलग करने के लिए अच्छी समझ रखते हैं (यानी, आपको अपने 100 सबसे अच्छे मित्रों को भेजने की जरूरत है और वे सभी को अपने ईमेल पते वेबसाइट पर जोड़ना होगा)
    • विजेताओं की सूची के बारे में मत पूछो अगर आप जीते हैं, तो आप जान लेंगे, जब तक कि आप नए संपर्क पते को छोड़ने के बिना चले गए हैं
    • प्रतियोगी जो कुछ योग्यता के आधार पर पुरस्कार प्रदान करते हैं, लगभग समान पुरस्कारों के साथ पुरस्कारों की तुलना में जीतने के अधिक अवसर देते हैं क्योंकि उन्हें प्रतिभा और समय की आवश्यकता होती है। यह मार्गदर्शिका प्रतियोगिता के लिए नहीं है, लेकिन कई नियम भी लागू होते हैं।
    • यदि प्रतिस्पर्धा में पोस्टकार्ड के एक निश्चित आकार की आवश्यकता होती है (आमतौर पर 7.6 x 12.7 सेमी), तो उस आकार का उपयोग करें! अन्य साधारण कार्डों का उपयोग न करें क्योंकि वे शायद आपकी आवश्यकताओं को पूरा नहीं करेंगे और आपका आवेदन स्वचालित रूप से अयोग्य घोषित होगा।
    • यदि आप ऑनलाइन स्वीपस्टेक में भाग लेने जा रहे हैं, तो इसके लिए एक अलग ईमेल खाता खोलने पर विचार करें। आपको अभी भी स्पैम अलग करना होगा, लेकिन कम से कम यह आपके व्यक्तिगत खाते में नहीं होगा।
    • यदि आप पैसे बचाने के लिए चाहते हैं, तो नियमों की अनुमति के लिए पोस्टकार्ड का उपयोग करें। वे लिफाफे से भेजने के लिए सस्ता हैं, और इसलिए आप अधिक सदस्यता भेज सकते हैं।

    चेतावनी

    • घोटालों के लिए देखें नकली या अग्रिम खरीद के लिए बहुत सारे धोखेबाज़ स्वीपस्टेक हैं, लेकिन कोई भी शैनैनिगन्स भी कहलाता है कि आप एक पुरस्कार जीता है, लेकिन आपको इसके लिए अनुरोध करने के लिए शुल्क का भुगतान करना होगा या अपना बैंक खाता विवरण दर्ज करना होगा। इन चालियों के लिए मत आना वैध रैफल्स व्यक्तिगत भुगतान या वित्तीय जानकारी के लिए नहीं पूछते हैं
    • जब आप भाग्य में भाग लेते हैं, तो आप अपनी संपर्क जानकारी को एकाधिक ईमेल सूची नियंत्रकों को बेचने के जोखिम को चलाते हैं यह तब भी हो सकता है जब स्वीपस्टेक का दावा है कि आप अपनी गोपनीयता का सम्मान करते हैं, क्योंकि ईमेल पता हमेशा आपकी निजी बैंकिंग खाता जैसे "निजी जानकारी" नहीं माना जाता है। दुर्भाग्य से, सच यह है कि ड्रॉ में कुछ भी वास्तव में "नि: शुल्क" नहीं है इस मामले में, आप अपनी संपर्क जानकारी और विज्ञापन द्वारा उत्पन्न अन्य मुनाफे के साथ "मुफ़्त" प्रीमियम का भुगतान करते हैं। प्रतियोगिताओं की ये प्रकार स्पैमर की "दैनिक रोटी" हैं, और वास्तव में मूल्य के कुछ कमाई की संभावनाएं दूरस्थ हैं यहां तक ​​कि उन मामलों में जहां आपकी गोपनीयता की गारंटी माना जाता है, यह संभव है कि आपकी व्यक्तिगत जानकारी कहीं एक ईमेल सूची कलेक्टर को बेची जाए। जब आप एक स्वीपस्टेक में प्रवेश करते हैं, तो आप नाटकीय ढंग से वृद्धि करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक जंक की मात्रा के लिए तैयार कर सकते हैं एक द्वितीयक ईमेल "एंटीस्पाम" का उपयोग करने के अतिरिक्त, अगर आप कई स्वीपस्टेक्स में भाग लेना चाहते हैं, तो आप ऑनलाइन सेवाओं मेल्ड्रॉप या पॉबोक्स (पॉब्क्स सस्ता) पर विचार कर सकते हैं हालांकि, ध्यान रखें कि अब कई ऑनलाइन प्रतियोगिताओं ई-मेल सेवाओं को ट्रैफ़िक के बिना पहचान सकती हैं और इन सदस्यता को अयोग्य कर सकती हैं। इस समस्या को हल करने का एक तरीका यह है कि आप अपना डोमेन बना सकें और ऐसे पते का उपयोग करें, जो आसानी से फ़िल्टर्ड हो। कुछ राफेल Pobox उपयोगकर्ताओं और पसंद की अनुमति नहीं देंगे, लेकिन MailDrop ("Suite #, etc") जैसे कोई पता इतनी आसानी से नहीं पहचाना जाएगा
    • क्या आप अपने नाम और फोटो को उन राफल्स के समाचार और भावी विज्ञापनों पर प्रदर्शित करने के लिए तैयार हैं जिन्हें आप साइन अप कर रहे हैं? यदि आप जीतते हैं तो नए "मित्र", स्पैम और करों के बोझ के बारे में सोचें
    • लागत-लाभ विश्लेषण करें पदों के साथ लागत बहुत बड़ी हो सकती है यदि आप बहुत सारे स्वीपस्टेक्स में भाग लेते हैं और साथ ही आप कूपन भरने के समय खो देंगे। इस बारे में सोचें कि आप अपने स्वीपस्टेक शौक में कितना समय और पैसा खर्च कर रहे हैं
    • हाँ, यह एक शौक है, नौकरी नहीं है आप जीतने की संभावनाओं को भी बढ़ा सकते हैं, और वास्तव में, यदि आप स्वीपस्टेक्स की उचित संख्या में प्रवेश करते हैं, तो संभवतः आपको कुछ समय पर कुछ मिलेगा, लेकिन बाधाएं अभी भी बहुत छोटी हैं ऐसा करने की खुशी के लिए स्वीपस्टेक्स में हिस्सा लें, लेकिन लाभ के अपने मुख्य स्रोत को भाग्य बनाने की कोशिश मत करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com