IhsAdke.com

कार्य के बिना धन कैसे करें

अगर आप काम किए बिना पैसे कमाते हैं तो क्या यह अच्छा नहीं होगा? हालांकि किसी भी काम के बिना अमीर पाने का कोई निश्चित तरीका नहीं है, लेकिन आपके हिस्से पर कुछ कम या कोई प्रयास नहीं होने के कारण आपके पास धन जुटाने के कुछ तरीके हैं। अगर आपके पास अगले वित्त उद्यम में निवेश करने के लिए कुछ पैसा है या प्रयासों का निवेश करने के लिए तैयार हैं, तो आपके पास पारंपरिक नौकरी के बिना समृद्ध होने का अधिक मौका होगा।

चरणों

विधि 1
पैसा आसानी से बनाना

काम शीर्षक के बिना पैसा प्राप्त शीर्षक चरण 1
1
धन का उत्तराधिकारी यदि आपके पास एक धनी और बुजुर्ग रिश्तेदार है, तो आपको धन प्राप्त हो सकता है जब वह इच्छा को पढ़ने के लिए समय आ जाता है बेशक, अगर वह आपको बहुत पसंद करते हैं, तो संभावना है कि आपको अपना नाम लिखा होगा, बढ़ जाएगा, और इसलिए उस व्यक्ति का सम्मान होने के लायक है। कहने की जरूरत नहीं है, उम्मीद है, प्यार और सम्मान के साथ एक वरिष्ठ इलाज विशुद्ध रूप से अपने पैसे प्राप्त करने के इरादे से स्पष्ट रूप से कुछ बहुत क्रूर और निंदक है
  • काम शीर्षक के बिना पैसा प्राप्त करें शीर्षक चरण 2
    2
    लॉटरी जीतें. लॉटरी टिकट आमतौर पर बहुत कम खर्च करते हैं और देश के सभी लॉटरी घरों में उपलब्ध होते हैं, जो कि पैसे बनाने के लिए सबसे आसान और आसान तरीके से एक का प्रतिनिधित्व करते हैं। हालांकि, आप अधिक होने की संभावना है पैसे खो देते हैं कुछ बड़ा पुरस्कार जीतने से लॉटरी खेल रहा है
    • हमेशा लॉटरी टिकट पर खर्च किए गए पैसे को खोने की उम्मीद है हालांकि यह सच है कि खेल के बिना लॉटरी जीतना असंभव है, आपको अपने आप को आर्थिक तौर पर समर्थन देने के साधन के रूप में कभी भी इसे नहीं मानना ​​चाहिए। उदाहरण के लिए, मेगा सेने पर जीतने की अपनी बाधाएं, जो छह नंबर के साथ खेली जाती हैं, 50 मिलियन में से एक है।
  • काम शीर्षक के बिना पैसे कमाएँ चित्र 3 चरण
    3
    एक लॉटरी जीतें बस लॉटरी की तरह, एक प्रतियोगिता या लॉटरी रातोंरात अपने जीवन को बदल सकते हैं। जीतने की आपकी संभावना बहुत बढ़िया नहीं है, लेकिन यह हो सकता है। जितना अधिक आप स्वीपस्टेक में भाग लेते हैं, उतना पैसा और अन्य मूल्यवान पुरस्कार बनाने का मौका
    • लॉटरी की तुलना में इस विकल्प के फायदे, यह है कि शिलालेख आमतौर पर मुफ्त होते हैं। निशुल्क प्रतियोगिताओं और रैफल्स के लिए ऑनलाइन और सोशल मीडिया पर खोज करने का प्रयास करें कि आप भाग ले सकते हैं आप खरीदारी करते समय उत्पादों पर मौजूदा विज्ञापनों को देखकर और भी सीख सकते हैं। कई लोगों को भी टिकट की खरीद की आवश्यकता नहीं होती है
    • अगर आप संभवतः कई स्वीपस्टेक्स प्राप्त करने के बारे में गंभीर हैं, तो ओपन-एंडेड प्रक्रियाओं के लिए इंटरनेट की तलाश करें। यह आपको स्वीपस्टेक्स के अधिकांश के साथ चालू रहने में सहायता कर सकता है, इसलिए आपको खोज करने में कई घंटे खर्च करने की ज़रूरत नहीं है।
    • एक वैध ड्रा की उपस्थिति के साथ कई घोटाले हैं और इसलिए सावधान रहना महत्वपूर्ण है। असली डू से जीत प्राप्त करने के लिए आपको कभी भी कोई फीस देने या क्रेडिट कार्ड नंबर देने की आवश्यकता नहीं होगी। पंजीकरण के दौरान आपके द्वारा दी जाने वाली व्यक्तिगत जानकारी की मात्रा के साथ सावधान रहना भी महत्वपूर्ण है
  • विधि 2
    असामान्य तरीके से पैसा बनाना

    काम शीर्षक के बिना धन प्राप्त शीर्षक चित्र 4
    1
    अपने घर में एक कमरा किराए पर लें. यदि आपके पास एक कमरा (या कई) है जो आपके घर में उपयोग नहीं किया जा रहा है, तो इसे प्रस्तुत करने और किरायेदारों को किराए पर लेने पर विचार करें। यदि यह आपकी पसंद है, मान, सुविधाएं और इसी तरह के मुद्दों के संबंध में अपने स्थानीय क्षेत्र के मालिकों के लिए लागू कानूनों का पालन करें। इससे आपको हर महीने बिना किसी काम के अच्छे पैसे प्राप्त करने की सुविधा मिल जाएगी और इसके लिए कमरे पर कब्जा कर लिया जाएगा।
    • अधिक निजी कमरा, जितना अधिक आप किराया के लिए चार्ज कर सकते हैं। अगर आपके रसोई और बाथरूम के साथ एक अलग भूमिगत अपार्टमेंट है, तो आप एक बेडरूम के साथ अधिक से अधिक चार्ज कर सकते हैं।
    • ज़िम्मेदार और भरोसेमंद किरायेदारों के लिए बस किराया कमरा जो आपकी संपत्ति का अग्रिम भुगतान करेंगे और उनका सम्मान करेंगे। यह एक प्रारंभिक जांच करने के लिए एक अच्छा विचार है, आपराधिक इतिहास और क्रेडिट इतिहास देखते हुए, यह भी उन्हें पूछने के लिए कि पिछले एक मकान मालिक से संदर्भ और हाल ही में एक वेतन ठूंठ की एक प्रति दे याद।
    • एयरबीएनबी जैसी सेवाएं आपको यात्रियों के साथ जुड़ने और अल्पकालिक किराये के लिए तलाश करने वाले अन्य लोगों की मदद कर सकती हैं। इससे आप प्रति रात्रि कमरे चार्ज करने की तुलना में प्रति रात्रि में काफी अधिक मूल्य ले सकते हैं।
  • काम शीर्षक के बिना पैसा प्राप्त शीर्षक चरण 5
    2
    पैसे ऑनलाइन बनाओ आजकल इंटरनेट पर पैसा बनाने के कई तरीके हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर को कम से कम प्रयास की आवश्यकता होती है यदि आप अपने ब्रांड को विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो आप महान सफलता प्राप्त कर सकते हैं।
    • एक पृष्ठ प्रारंभ करें या ब्लॉग. यदि आपका पृष्ठ लोकप्रिय हो जाता है और बहुत से ट्रैफ़िक कमाता है, तो आप विज्ञापन की जगह बेचकर बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं। यदि लेखन आपकी प्रतिभा नहीं है, तो आप वीडियो सामग्री भी बना सकते हैं।
    • यदि आप किसी विषय के बारे में बहुत जानकार हैं, तो आप आभासी किताबें, ऑनलाइन व्याख्यान या अनुदेशात्मक वीडियो जैसे सूचनात्मक सामग्री बेचने का प्रयास कर सकते हैं। चाहे आप लोगों को गणित, जादूगान या विदेशी भाषा के बारे में सिखा सकते हैं, आप साझा करने के लिए कुछ उपयोगी चीज़ों के बारे में सोच सकते हैं।
    • यदि आप एक और पारंपरिक नौकरी करने के लिए तैयार हैं, तो आप एक फ्रीलान्स लेखक के रूप में या एक आभासी सहायक बनकर ऑनलाइन पैसा कमा सकते हैं। फ़्रीलान्स या दूरी के काम के लिए समर्पित भित्ति चित्रों के लिए इंटरनेट की खोज करने का प्रयास करें
  • काम शीर्षक के बिना पैसा प्राप्त शीर्षक चरण 6
    3
    रॉयल्टी कमाएं अगर आप लंबे समय तक भुगतान करने के लिए कड़ी मेहनत कराना चाहते हैं, तो आप एक पुस्तक लिखने, एक गीत लिखने या किसी उत्पाद का आविष्कार करने के लिए साइन अप करने पर विचार कर सकते हैं। सफलता की संभावना बहुत कम है, लेकिन अगर आपकी रचना लोकप्रिय हो जाती है, तो आप कुछ और करने के बिना आय अर्जित करना जारी रख सकते हैं।
    • नीलामियों में मौजूदा रॉयल्टी के लिए रॉयल्टी भी खरीदना संभव है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करें कि निवेश इसके लायक है।
  • काम शीर्षक के बिना पैसा प्राप्त शीर्षक 7 कदम
    4
    अल्पकालिक कार्य करने के लिए भुगतान प्राप्त करें अगर आपको नियमित नौकरी करने का विचार पसंद नहीं है, लेकिन दिन में कुछ घंटों में ऑनलाइन काम करने या शहर में विभिन्न स्थानों पर जाने के लिए तैयार हैं, तो संभव है कि आपको उचित राशि मिल सके। किसी भी नौकरी के लिए साइन अप करने से पहले, समझें कि आपको भुगतान कैसे किया जाएगा।
    • नकली चुटकुले या फोकस समूहों में भाग लें I उनमें से कुछ के लिए आपको खुद को पेश करने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन अन्य पूरी तरह आभासी हो सकते हैं। प्रस्तुति को सुनने के लिए और आपके विचार साझा करने के लिए आपको भुगतान किया जाएगा।
    • ऑनलाइन सर्वेक्षण कुछ बदलाव करने के तेज और आसान तरीके हैं कई कंपनियां हैं जो भुगतान किए गए सर्वेक्षणों का ऑफर करती हैं, द ThePanelStation और LivraPesquisas सहित
    • यदि आप इंटरनेट पर सर्फिंग पसंद करते हैं, तो आपको नए पेजों का परीक्षण करने और आपकी राय साझा करने के लिए भुगतान करने का विचार हो सकता है ऐसे विकल्प जैसे यूजेटट्रेटिंग.कॉम कई अवसर प्रदान करते हैं
    • छिपी हुई ग्राहक होने के नाते एक अच्छा विकल्प होता है, जब आप रेस्तरां में शॉपिंग और खाने से प्यार करते हैं आपको बस किसी जगह पर जाने की जरूरत है, एक नियमित ग्राहक के रूप में कार्य करें, और फिर कंपनी के साथ अपने अनुभव के कुछ विवरण साझा करें। नौकरी के आधार पर, आप व्यवसाय से सामान या सेवाओं का भुगतान या प्राप्त भी कर सकते हैं। आप व्यक्तिगत कंपनियों के माध्यम से अवसरों की तलाश कर सकते हैं या यहां तक ​​कि ऐसे व्यावसायिक संगठनों की सूची भी खोज सकते हैं, जो इस तरह के विकल्प की पेशकश करते हैं।
  • काम के बिना धन प्राप्त शीर्षक चित्र 8
    5
    कुछ बिक्री करें. यदि आपके पास ऐसी चीजें हैं जो आप उपयोग नहीं करते हैं, तो आप उन्हें ऐसे पृष्ठों पर बेचने का प्रयास कर सकते हैं ईबे, वीरांगना या फ्री मार्केट. यदि आप एक रचनात्मक व्यक्ति हैं, तो आप अपने घर के उत्पादों को इन्हें बेच सकते हैं Etsy या एक समान मंच पर।
    • यदि आप बिक्री के लिए मदों की खोज में अपने प्रयासों का निवेश करने के इच्छुक हैं, तो आप खरीद और पुनर्विक्री द्वारा बहुत अधिक पैसा कमा सकते हैं। गुप्त कबाड़ी बाजार, बाजार और कबाड़ी बाजार या दूसरे हाथ किताबों की दुकानों जैसी जगहों पर सस्ते दामों पर देखने के लिए, एक उच्च कीमत पर उत्पादों के पुनर्विक्रय का है। यह पुस्तकों की तरह वस्तुओं के लिए अच्छी तरह से काम करता है, जो स्टोर और भेजना अपेक्षाकृत सस्ती हैं।
    • अगर ऑनलाइन पुनर्विक्रय आपके लिए नहीं है तो आप एक बाज़ार बना सकते हैं या अपने क्षेत्र में पिस्सू बाजार और व्यापार शो देख सकते हैं।
  • काम शीर्षक के बिना पैसा प्राप्त शीर्षक चरण 9
    6
    दान के लिए पूछें जब सब कुछ विफल रहता है, तो आपके पास केवल पैसा मांगने का विकल्प होता है यदि यह मामला है, तो आप कार या पैदल यात्री यातायात के साथ बहुत व्यस्त सड़क या अन्य सुरक्षित सार्वजनिक जगह पर ऐसा करेंगे। अपने आप को दान के साथ बनाए रखना संभव हो सकता है, लेकिन संभवतः प्रतिकूल जलवायु परिस्थितियों में आपके समय के कई घंटे लग सकते हैं।
    • यदि आप दान के लिए पूछना चाहते हैं, तो आपकी छवि आवश्यक है आपको एक जरूरतमंद व्यक्ति होना चाहिए, ताकि लोग मदद करना चाहते हैं, लेकिन बिना खतरनाक या खतरे में पड़ने वाले
    • अगर आप पैदल चलने वालों, एक साधन खेलने गायन, जादू के करतब कर रही है या नहीं तो प्रदर्शन का मनोरंजन कर सकते आप और अधिक सफलता है, लेकिन पता है कि इस तरह से अर्जित धन सरकार, जिसके साथ नहीं होती है द्वारा कर योग्य हो सकता है किया जाना चाहिए जो दान से प्राप्त होता है
  • विधि 3
    आपके पास पहले से क्या है से पैसा बनाना




    काम शीर्षक के बिना पैसा प्राप्त शीर्षक चरण 10
    1
    एक ऋणदाता बनें यदि आपके हाथ में कुछ अतिरिक्त नकद है, तो आप ऋण बनाकर और उनके लिए ब्याज चार्ज करके और भी कमा सकते हैं। आप ऐसे संगठन भी पा सकते हैं जो संभावित उधारकर्ताओं के साथ उधारदाताओं को जोड़ते हैं। हालांकि यह क्षेत्र निजी निवेशकों से खुद को दूर कर चुका है, हालांकि अभी भी मिलने के अवसर हैं।
    • यदि आप एक ऋणदाता बनना चाहते हैं, तो अपने क्षेत्र के सभी लागू कानूनों का पालन करें।
  • काम शीर्षक के बिना शीर्षक पैसा प्राप्त करें चरण 11
    2
    रुचि अर्जित करें इसके बजाय पैसा आप चालू खाता (या गद्दे के नीचे) में पड़ी है दे की, एक खाता है कि ब्याज अर्जित करता है, ट्रेजरी डायरेक्ट में निवेश, निश्चित आय या एक अच्छा सेवानिवृत्ति योजना के मामले में में रख दें। इन प्रकार के निवेश पारंपरिक बचत की तुलना में उच्च दर का भुगतान करते हैं। इस प्रकार के खातों में धन जमा करने में आपकी मदद करने के लिए अपने बैंक के पेशेवर से पूछें।
    • ध्यान दें कि इन खाते प्रकारों को ब्याज अर्जित करने के लिए न्यूनतम शेष राशि की आवश्यकता हो सकती है। उन्हें दीर्घकालिक निवेश की आवश्यकता भी हो सकती है, जिसके दौरान आप ठीक भुगतान न किए पैसे का उपयोग नहीं कर पाएंगे।
  • पिक्चर शीर्षक से काम बिना पैसा प्राप्त करें चरण 12
    3
    में निवेश करें शेयर बाजार. काम करने के बिना पैसा बनाने का एक तरीका शेयर बाजार को अपने लाभ में उपयोग करना है ख़रीदना और बिक्री शेयरों का कोई मतलब नहीं है, जो जोखिम से मुक्त है, लेकिन अगर आप स्मार्ट, सावधान और थोड़ा भाग्यशाली हो, तो आप इस तरह से बहुत सारे पैसे कमा सकते हैं। जो भी निवेश आप चुनते हैं, कभी शेयर बाजार में पैसा नहीं डालते हैं जो आप खोना नहीं कर सकते।
    • कम लागत वाली आभासी प्लेटफॉर्म उन निवेशकों के लिए आदर्श हैं जो दूसरों के लिए अपने पैसे का प्रबंधन करने के लिए भुगतान नहीं करना चाहते हैं।
    • आपके निपटान में कई अलग-अलग निवेश रणनीतियों हैं तो, कुछ शोध करते हैं जब तक कि आप उस व्यक्ति को ढूंढ न पाते हैं जो आपके केस को सबसे अच्छा फिट बैठता है। चाहे आपकी रणनीति क्या है, एक विविध पोर्टफोलियो बनाए रखने और बाजार में होने वाले परिवर्तनों के साथ हमेशा अद्यतित होना जरूरी है।
  • काम शीर्षक के बिना पैसा प्राप्त शीर्षक 13 कदम
    4
    किसी व्यवसाय में निवेश करें. एक सफल व्यवसाय में निवेश करना अमीर बनने का एक गारंटीकृत तरीका है, हालांकि सही कंपनी खोजना काफी अधिक चुनौती है यदि आप वास्तव में कुछ विश्वास करने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, तो निवेश करने से पहले कड़ी मेहनत करें।
    • यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपको कंपनी के नेतृत्व में विश्वास है। हालांकि यह अवधारणा असाधारण है, एक खराब कार्यकारी निदेशक पूरे व्यापार को बर्बाद कर सकते हैं।
    • आपको कंपनी के संभावित खर्च और मुनाफे की अच्छी समझ होनी चाहिए, साथ ही साथ ब्रांड और निवेश करने से पहले वह छवि भी होनी चाहिए।
    • आपके अधिकारों को निर्दिष्ट एक स्पष्ट अनुबंध होना चाहिए आपको यह भी समझना चाहिए कि आपका समापन विकल्प क्या है।
    • एक सौदा में अपने सारे पैसे का निवेश न करें यदि सब कुछ गलत हो जाता है, तो आप कुछ भी नहीं कर सकते
  • काम शीर्षक के बिना पैसा प्राप्त शीर्षक 14 कदम
    5
    पुनर्विक्रय रियल एस्टेट यह विकल्प कम कीमत पर लापरवाह संपत्ति खरीदने की प्रक्रिया को संदर्भित करता है, उनका मूल्य बढ़ाता है (उन्हें सुधारना या बस बाजार को गर्म करने का इंतजार करना) और उन्हें लाभ के लिए पुन: पेश करना घर के रीमॉडेलिंग के बारे में स्मार्ट पसंद और व्यावहारिक ज्ञान के साथ, आप प्रत्येक सौदे में हजारों डॉलर प्राप्त कर सकते हैं, हालांकि अप्रत्याशित व्यय और खराब आवास बाजार आपको लाल रंग में छोड़ सकते हैं
    • वास्तव में रियल एस्टेट में निवेश करने से पहले स्थानीय बाजार को समझें या आप उन्हें बेचने की कोशिश करते समय पैसा खो सकते हैं।
    • जब तक आप ठेकेदारों को सभी काम करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं देते हैं, अचल संपत्ति का पुनर्विक्रय करना आपके भाग के प्रयासों के भारी बोझ की आवश्यकता होगी। यहां तक ​​कि अगर आप दूसरों को किराये पर लेते हैं, तो संभवतः आपको उनकी निगरानी करनी होगी।
    • यदि आपके पास अचल संपत्ति में निवेश करने के लिए आवश्यक धन नहीं है, तो फर्नीचर और कार सहित कई अन्य पुनर्विक्रय माल हैं। आप कम लागत पर क्या खरीद सकते हैं, सुधार कर सकते हैं और कुछ लाभ के साथ बेच सकते हैं फिर से बेचे जा सकते हैं।
  • विधि 4
    धन उधार

    काम शीर्षक के बिना पैसा प्राप्त शीर्षक चरण 15
    1
    एक अल्पकालिक ऋण बनाएं यदि आपके पास पहले से नौकरी है और अगली भुगतान से पहले कुछ पैसे चाहिए, तो अग्रिम प्राप्त करना संभव हो सकता है यह विकल्प अल्प अवधि के लिए दी गई अल्प अवधि वाली ऋण का उल्लेख करता है, जो कि ऑनलाइन या छोटे वित्तीय संस्थानों में उपलब्ध है।
    • इस प्रकार के ऋण से अवगत रहें, जो आमतौर पर बहुत अधिक ब्याज दरों पर उपलब्ध कराई जाती हैं। आपात स्थितियों में केवल इस विकल्प का उपयोग करना सबसे अच्छा है
  • काम शीर्षक के बिना पैसा प्राप्त शीर्षक चित्र 16
    2
    अपने क्रेडिट कार्ड से नकद अग्रिम लें कई वित्तीय संस्थान आपको अपने क्रेडिट कार्ड के उपयोग से एटीएम पर पैसे उधार लेने का विकल्प देते हैं। थोड़े समय के ऋण की तरह, इन अग्रिमों को भी उच्च ब्याज दरें मिलेंगी, जिससे उन्हें एक अधिक महंगा विकल्प मिल जाएगा।
    • सावधानीपूर्वक ऋण प्रक्रिया का विवरण पढ़ो ताकि आप समझ सकें कि यह कितना खर्च होगा।
  • काम शीर्षक के बिना पैसा प्राप्त शीर्षक चरण 17
    3
    बैंक के साथ ऋण लें बैंकों और क्रेडिट संस्थान इन लाइनों के साथ विभिन्न उत्पादों की पेशकश करते हैं। बंधक जैसे कुछ ऋणों के लिए आपको अपनी निजी संपत्ति को संपार्श्विक के रूप में पेश करने की आवश्यकता होती है, यदि एकत्रित राशि चुकाना संभव नहीं है यदि आपके पास संपत्ति या अन्य संपत्ति नहीं है, तो आप अभी भी अपनी वित्तीय परिस्थितियों के आधार पर व्यक्तिगत ऋण के लिए अर्हता प्राप्त कर सकते हैं।
    • यह महत्वपूर्ण है कि आप किसी विशेष ऋण के लिए प्रतिबद्ध होने से पहले विभिन्न संस्थानों में शामिल फीस की तुलना करें। क्रेडिट संस्थान आमतौर पर बैंकों की तुलना में कम ब्याज दरों की पेशकश करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से काम बिना पैसा प्राप्त करें चरण 18
    4
    मित्रों या परिवार से पैसे उधार दें आपके पास के लोगों से पैसे उधार लेना मुश्किल हो सकता है क्योंकि यदि आप उस राशि को वापस नहीं लौटा सकते हैं, तो आपका रिश्ता दांव पर हो सकता है यदि आप मित्रों या परिवार से पैसा उधार लेना चुनते हैं, तो ईमानदार रहें और उन्हें बताएं कि आप उन्हें वापस भुगतान करने का कितना समय चाहते हैं
  • युक्तियाँ

    • जब तक आप बहुत भाग्यशाली नहीं हैं, आपको संभवत: धन प्राप्त करने के लिए कुछ प्रयास करने की आवश्यकता होगी। कुछ ऐसा ढूंढने का प्रयास करें जो आपको आनंद लेते हैं, इसलिए आप इस प्रक्रिया में इतनी चिंता न करें
    • एक संरक्षक प्राप्त करें आर्थिक रूप से परिपक्व और इससे सीखें

    चेतावनी

    • सभी प्रकार के निवेश अनपेक्षित परिणाम हो सकते हैं तो आप जितना खर्च कर सकते हैं उससे ज्यादा निवेश न करें।
    • घोटालों से सावधान रहें जो तेजी से संवर्धन का वादा करते हैं। अगर कुछ सच साबित करने के लिए अच्छा लगता है, तो यह संभवतः है!
    • यदि आप व्यसनों की संभावना रखते हैं तो सट्टेबाजी से बचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com