IhsAdke.com

नाइट क्लब में जाने के लिए ड्रेस कैसे करें

यह पहली बार हो सकता है कि आप नाइट क्लब या बार के लिए बाहर जा रहे हों यदि हां, तो इस अनुच्छेद को पढ़ें और इन सुझावों का पालन करें कि कैसे ड्रेस अप करने के लिए बहुत ज्यादा खड़ा नहीं है!

चरणों

चित्र शीर्षक क्लब के लिए ड्रेस चरण 1
1
एक शॉवर ले लो इसे साफ करो! आपके बाल शैम्पू, कंडीशनर से धोया जाना चाहिए और अच्छी तरह से कट जाना चाहिए लंबे समय तक, बेवकूफ बाल, भले ही अच्छी तरह से साफ हो, आकर्षक नहीं है वर्षा से पहले पुरानी नेल पॉलिश निकालें और नाखून साफ ​​करने के लिए अपने हाथों को रगड़ें।
  • चित्र शीर्षक के लिए क्लब चरण 2 के लिए चित्र
    2
    हाइड्रेट। सब कुछ हाइड्रेट! आपकी त्वचा सुंदर दिखने के लिए धन्यवाद करेगी।
  • चित्र शीर्षक क्लब के लिए ड्रेस चरण 3
    3
    अपने बाल को गीला करने के लिए कुछ प्रकार के उत्पाद को लागू करें एक कम्बींग क्रीम, फ्रिज रेड्यूसर, कर्लर, कुछ भी जो आपको लगता है कि आपको ज़रूरत है
  • चित्र के लिए ड्रेस क्लब के चरण 4
    4
    अपनी योजना की योजना बनाएं जब आप एक क्लब में होते हैं, कम ... कभी-कभी यह अधिक होता है तो एक जैकेट या रंगीन जाकेट के साथ एक छोटी पोशाक अच्छा लगेगा लघु, एड़ी और ब्लाउज भी उपयुक्त होंगे। सब कुछ आखिरी विवरण के लिए तैयार है - आप किस बैग और जूते पहनेंगे? पर्स के लिए, आप श्रृंगार, पैसा, पानी की बोतल, स्नैक, सेल फोन, चार्जर आदि से भरा खरीदारी बैग नहीं लेना चाहते हैं। आदि एक हैंडबैग या छोटा बटुआ लोकप्रिय विकल्प हैं तो आप सारी रात अपनी सामान नहीं ले जायेंगे। जूते के लिए, कूद, बूटी या शराबी कम सैंडल जैसी कुछ चुनिए। आप जिस प्रकार की तलाश में हैं, उसके आधार पर आप स्नीकर्स, चप्पल या शीतकालीन जूते से बचना चाहिए।
  • चित्र के लिए ड्रेस क्लब के लिए कदम चरण 5
    5



    अपने नाखूनों को पेंट करें यहां तक ​​कि अगर आप एक प्राकृतिक रूप से चाहते थे, तो स्पष्ट या तटस्थ तामचीनी से गुजरने से आपके नज़र में सुधार हो सकता है। एक गुणवत्ता नेल पॉलिश का उपयोग करें इसके अलावा एक त्वरित सेकंडन्ट पास करने से तामचीनी पिछले लंबे समय तक और तेजी से शुष्क हो जाती है।
  • ड्रेस के लिए क्लब चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    बालों में कुछ करो जो भी आप चाहते हैं - एक चोटी, ढीली, आधा अटक और आधा ढीली, छोरों के बिना, विकल्प असीमित हैं। सिर्फ अपने बालों को स्वस्थ, चमकदार और साफ दिखने के लिए प्रयास करें इसका मतलब यह हो सकता है कि आपके बालों पर जोर देने के लिए एक फ्लैट लोहा या बेबीलिस का उपयोग किया जाए।
  • चित्र शीर्षक के लिए क्लब चरण 7 के लिए चित्र
    7
    खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप लगाओ अपनी सुंदरता पर बल दें और अपने सर्वोत्तम गुणों को उजागर करें! यदि आपकी भौहें बहुत पतली हैं, तो उन पर नेत्र पेंसिल लगाएं। यदि आप एक नाटकीय आंख चाहते हैं, तो छाया, आइलाइनर, मस्करा आदि लागू करें। यदि आप एक प्राकृतिक रूप चाहते हैं, तो एक तटस्थ छाया और एक काले या भूरे मस्कारा का उपयोग करें। यदि आपकी त्वचा बहुत चिकनी नहीं है, तो अच्छी गुणवत्ता की नींव और छिपाने वाले का उपयोग करें कुछ पाउडर भी छिड़कें अपने चेहरे पर एक रंग देने के लिए लाल रखो, एक रंग का रंग हो सकता है श्रृंगार के लिए इतनी सारी संभावनाएं हैं, यह सिर्फ आप पर निर्भर करता है! हालांकि, अपने मेकअप किट को बार में नहीं लाएं एक लिपस्टिक और ग्लोस लें, शायद अधिक से अधिक पाउडर ... आपके श्रृंगार को अच्छी तरह से रखा जाना चाहिए ताकि आप को बाद में अधिक मस्करा डालकर न मारें, आदि।
  • चित्र शीर्षक क्लब के लिए ड्रेस चरण 8
    8
    सही देखो पहनें अब जब आपका बाल तैयार हो गया है, आप पूरी तरह से साफ हैं, मॉइस्चराइज किए गए, नाखून बनाए हैं, मेकअप किया ... ये एक ऐसा दिखना चाहिए जिसके साथ आप बहुत कुछ ले जा सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक क्लब के लिए ड्रेस चरण 9
    9
    कुछ आइटम लाएं नकद ले लो - आपको लगता है कि एटीएम सेवा शुल्क ले सकते हैं क्योंकि आप की आवश्यकता होगी। अपना पर्स याद है? ठीक है, उसे आपको वास्तव में ज़रूरत से ज़्यादा ज़्यादा नहीं लेना चाहिए। तो, पैसा, चमक / लिपस्टिक, सेल फोन और आप कर रहे हैं!
  • चित्र शीर्षक क्लब के लिए ड्रेस चरण 11
    10
    अंत में, एक अच्छा इत्र लगाओ ... मुस्कुराओ ... याद रखो कि मजा लेने के लिए आप बाहर जा रहे हैं! उत्साहित, खुश और सुरक्षित हो जाओ और लोग आपको प्यार करेंगे!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com