IhsAdke.com

एक सुंदर और ठीक किशोरी कैसे बनें

यह एक सुंदर और पतली किशोरी होने के बारे में एक मार्गदर्शिका है। यहां तक ​​कि अगर आप एक पतली व्यक्ति बनना नहीं चाहते हैं, तो यह गाइड आपको विभिन्न ब्रांडों और कपड़ों के बारे में जानकारी देगा।

चरणों

वजन खोने के बिना पतली दिखाई देने वाला चित्र शीर्षक चरण 2
1
सही कपड़े चुनें हालांकि चालाकी एक जीवन शैली है, कपड़े एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। ऐसे राल्फ लॉरेन, Lacoste, जे कर्मचारी, Le फूल ब्लैंक, Bo.Bô. के रूप में दुकानों के लिए देखो हमेशा मात्रा के बजाय गुणवत्ता चुनें इन दुकानों अपनी वित्तीय स्थिति से बाहर कर रहे हैं, सब कुछ ठीक अन्य दुकानों में केंद्र, oxfords, khakis, शॉर्ट्स, cardigans, क्लासिक जींस, कोट और गर्मियों के कपड़े खोजने की कोशिश। सुनिश्चित करें कि सब कुछ साफ है और अच्छी तरह से सेवा कर रहे हैं।
  • चित्र कर्नल के लिए कड़ी मेहनत के कर्ल शीर्षक चरण 9
    2
    अपने बाल पैक करें आपको अपने बालों को साफ और साफ-सफाई के बिना फ्रिज रखना चाहिए। इसे हर दो दिन में कम से कम एक बार धो लें अधिकांश पतली लोगों को बहुत चमक के साथ चिकनी बाल होते हैं, जबकि कुछ में ढीली लहराती होती है। याद रखें: अलग-अलग, हमेशा एक ही तरीके से बालों का इस्तेमाल न करें और एक रचनात्मक तरीके से टेप और टियारा का उपयोग करें।
  • स्पॉट ए फक्स प्रादा पर्स इन्ट्रो नामक चित्र
    3
    एक सुंदर पर्स खरीदें हमेशा सही गौण, एक बैग अपने कपड़े पूरक है, और यदि आप एक से अधिक है, तो आप उस दिन अपने मन सूट का उपयोग कर सकते हैं। अच्छी हैंडबैग में चैनल और कोच शामिल हैं टोट बैग बहुत जरूरी हैं और वे सस्ता हो सकता है, क्लासिक माइकल Kors, विक्टर ह्यूगो और साद, जो भी चमकीले रंग है शामिल हैं। अन्य लोग मोनोग्राम के साथ हैंडबैग पसंद कर सकते हैं, जिसे लैंड एंड या व्हाइनयार्ड वाइन में खरीदा जा सकता है। स्कूल के लिए, एक सरल बैग का इस्तेमाल करने की कोशिश करें याद रखें, प्रदर्शित ब्रांड्स खड़े नहीं हैं, बुद्धिमान होने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • स्किन लेदर शूज़ विद विंडेक्स चरण 6 नामक चित्र
    4
    जूते चालाकी का एक प्रमुख हिस्सा हैं सबसे पतले लोग गर्म महीनों के दौरान एलिजा बी चप्पल और जैक रोजर्स सैंडल पहनते हैं। हालांकि, साधारण चमड़े के जूते क्या करेंगे पानी के जूते, मोकासिन और स्नीकर्स जूते का सबसे सामान्य प्रकार हैं कभी-कभी, ठंडे शीतकालीन दिन पर जीन्स पर उच्च चमड़े वाले जूते अच्छी तरह से गिर जाते हैं अगर ऊँची एड़ी के जूते पहने जाते हैं, तो आमतौर पर वे एक छोटे से एड़ी के बजाय एक क्लासिक जूता होंगे स्पीरी के बंद किए गए जूते बहुत पतले हैं और सभी वर्ष दौर पहना जा सकता है।
  • लुक वैसे ट्रैश लाइफ चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक सूक्ष्म श्रृंगार बनाओ पनाह और खामियों को छुपाने का आधार मॉइस्चराइजर का एक सा, लाल का संकेत आप एक छोटे से रंग, एक छोटे से काजल और शायद आईलाइनर दे अगर वे आप पर अच्छे लग रहे हैं, और होठों के लिए मॉइस्चराइजर करने के लिए। यह सबसे अच्छा होगा यदि आप मस्कारा और होंठ चमक का इस्तेमाल करते हैं यदि आप पतले हैं, तो आपको सही उम्र में मस्करा पहनना शुरू करना चाहिए। 12 या उससे कम 13 साल पहले यह शुरू करने का एक अच्छा समय होगा।
  • छवि संकल्पना लागू करें चरण 8
    6
    आपकी त्वचा को मुंह से भरने की कोशिश न करें एक मुँहासे उपचार करें, भले ही आपके पास कम या कोई मुँहासे न हों, क्योंकि यह भी रोकथाम है या टूथपेस्ट का प्रयोग करें, लेकिन मुँहासे पर सीधे इसे लागू करें - अन्यथा, यह त्वचा को सूख देगा और यह अधिक तेल का उत्पादन करेगी! यदि आप त्वचा के उपचार के बाद हैं, तो त्वचा विशेषज्ञ पर जाएं क्योंकि यह इसके लायक होगा अच्छी तरह से खाएं और एक दिन में तीन गिलास पानी पीयें। उन लोगों पर ध्यान न दें जो कहते हैं कि आठ ग्लास सही हैं - आप अपने खाने के खाने से अपना अधिकांश पानी पा सकते हैं !!! परिणाम आप को साबित करेंगे, मुझ पर भरोसा करें यदि आपके मुँहासे हैं, तो अपने आप पर मुश्किल मत बनो। आप क्या कर सकते हैं, लेकिन आपकी त्वचा के बारे में बुरा न महसूस करें। मुँहासे हमेशा के लिए नहीं है



  • गर्भवती चरण 3 के बाद वजन कम करें
    7
    सक्रिय रहें पतले लोगों के लिए सामान्य रूप से कुछ खेल मैदान हॉकी, टेनिस, लैक्रोस, गोल्फ, रोइंग, नौकायन, तैराकी और स्नॉर्कलिंग हैं। कुछ अन्य विकल्प नृत्य (विशेषकर बैले) या चीयरलेडर हैं
  • पटकथा शीर्षक लड़कियों के लिए तेजी से वजन बढ़ाने के लिए चरण 3
    8
    स्वस्थ खाओ हमेशा धीरे-धीरे चबा लें और जब आप भूख लगी हो और केवल तब ही खाना खाएं जब पूरा हो। खाओ जो आप चाहते हैं, लेकिन छोटे हिस्से में।
  • पिक्चर शीर्षक रीच आपका सपनों का चरण 2
    9
    अच्छे नोट्स लें कठिन अध्ययन करें और सबसे अच्छा ग्रेड आप कर सकते हैं। यदि आप उत्तर जानते हैं, तो हमेशा अपना हाथ बढ़ाएं, लेकिन खड़े नहीं रहें। कोई समस्या नहीं अगर आपको जवाब नहीं पता, तो अपना हाथ मत उठाएं अपने मुंह को खोलने और बकवास बोलने से बेहतर दिखना हमेशा बेहतर होता है कार्य न करें जैसे कि आप दूसरों से ऊपर हैं यदि आपका ग्रेड अच्छा है
  • एक चौंकाने वाली हंसी चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    10
    अच्छा हो! हर किसी के लिए अच्छा होगा आपको हर किसी के साथ दोस्त होने की जरूरत नहीं है, बस विनम्र होना चाहिए। कभी भी किसी के लिए बुरा न हो
  • बी ब्राइट और सनी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    11
    जीवन का आनंद लें
  • एक नया स्कूल चरण 4 में शतरंज के लिए शीर्षक वाला चित्र
    12
    अपने आप को रहो! इस आलेख को पूरी तरह से कॉपी न करें इसे समायोजित करने के लिए समायोजित करें, अपने आप से खुश रहें
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास महंगा कपड़े या बाल उत्पादों पर खर्च करने के लिए बहुत अधिक पैसा नहीं है, तो प्रचार और बस्तियों पर जाएं स्टॉक जले में, कुछ ब्रांड 70% तक रुक सकते हैं, इसलिए देखते रहें!
    • बेशक, आपका शरीर मुख्य भाग है! अपना चेहरा और शरीर धोना जरूरी है! नाखूनों को साफ और ट्रिम किया जा रहा है बहुत अच्छा भी है - कोई भी बिल्ली पंजे के साथ किसी व्यक्ति के पास नहीं होना चाहता है! अपनी आँखों के नीचे काले घेरे को रोकने के लिए कम से कम 7 घंटे नींद लें मत भूलो, यह आपके मनोदशा में भी मदद करता है! इसके अलावा, स्वस्थ तरीके से खाने की कोशिश करें फ़ास्ट फ़ूड रेस्तरां में जाने के बजाय, स्वस्थ कुछ चुनिए, जैसे सबवे में एक सैंडविच! सोडा के बजाय, पानी पीते हैं आखिरी लेकिन कम से कम नहीं, आपको अपने दांतों को दिन में कम से कम दो बार और फ्लॉस ब्रश करना चाहिए, लेकिन इसे दो बार अच्छी तरह से करने की कोशिश करें। मॉइस्चराइजिंग लोशन या हल्के इत्र का खर्च आपकी त्वचा moisturized और ताजा रखने के लिए!
    • बस कपड़े कि तुम सूट खरीदें कपड़ों में निचोड़ न करें या ढीले वस्त्र पहनें। कम-कट वाले कपड़ों को मत पहनना
    • औपचारिक इत्र का उपयोग करें पतली लोगों की वर्तमान इत्र बहुत हल्का चमकता है राल्फ लॉरेन, बरबरी और चैनल ब्रांड हैं जो इस बहुत अच्छी तरह से उदाहरण देते हैं। एक और महान खुशबू लैनक्रे टेरेसर है
    • नोट: पतली होने से लोकप्रिय, आकर्षक, स्त्री, आदि होने से अलग है। एक अच्छी लड़की हो सकती है, लेकिन सिर्फ इसलिए कि आप लोकप्रिय हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप पतले हैं एक पसीना, एक टैंक टॉप और फास्ट जींस मिनी स्कर्ट पतली नहीं है एक कार्डिगन, एक पोलो शर्ट और एक खाकी पैंट
    • सामान्य तौर पर, मोदिनहा कपड़े पतले नहीं होते हैं शास्त्रीय और सरल शैली, हालांकि, हैं
    • स्कूल में वस्त्र पहनने के लिए बैगों को क्लासिक और कार्यात्मक होना चाहिए
    • जब स्कूल में, अन्य ठीक लोगों के साथ चलने की कोशिश करें, लेकिन चिपचिपा मत बनो
    • यदि आप कर सकते हैं तो असली मोती का उपयोग करें मोती जो परिवार के विरासत हैं, वे आदर्श हैं। स्कूल में मोती पहनना अच्छा नहीं है क्योंकि वे चोरी हो सकते हैं।

    चेतावनी

    • किसी और के होने की कोशिश न करें यह पृष्ठ सिर्फ एक गाइड है!
    • स्वीकार करने के लिए पतली होने की कोशिश न करें, चालाकी एक क्लासिक जीवन शैली है, और लोगों को पता चल जाएगा कि आप कब बहस कर रहे हैं।
    • ऐसे लोग होंगे जो चालाकी से नफरत करते हैं बस उन्हें अनदेखा करें और अपने दोस्तों के साथ कहीं और जाएं।
    • हमेशा अपनी शैली है, दूसरों को क्या करने की कोशिश मत करो, अलग हो और उन्हें प्रतिलिपि न करें।
    • अगर आप खुद से प्यार नहीं करते हैं, तो ये काम नहीं करेगा।
    • कभी धूम्रपान नहीं करते, पीते हैं या दवाओं का इस्तेमाल करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com