IhsAdke.com

एक आकर्षक व्यक्ति कैसे बनें

आप यहां एक गुप्त तकनीक की तलाश कर रहे हैं, जिसमें एक पुरुष, एक महिला और मध्य या उससे आगे क्या है। कोई रहस्य नहीं है, आपको बस आप के साथ सहज होना चाहिए।

चरणों

चित्र आकर्षक कदम 1 रहो
1
ध्यान पाने की कोशिश मत करो इसमें लोगों को नोटिस करने के लिए या आपको लगता है कि आप एक मजेदार व्यक्ति हैं, अनावश्यक रूप से जोर से चुराने में शामिल हैं। प्यारा हंसी और एक जोर से, नकली हंसी के बीच एक अंतर है। लोगों को आपको ढूंढ लेता है उत्तेजक.
  • चित्र आकर्षक कदम 2 होना शीर्षक
    2
    अपने संगीत स्वाद, कलात्मक आदि की रक्षा करने में डर मत उसी समय, इस तथ्य का सम्मान करें कि लोगों के पास आपकी राय से अलग राय है बंद-दिमाग होने के नाते शांत नहीं है, एक होने के नाते बहस दूसरों को शिक्षित करने के उद्देश्य के लिए और खुद को एक मूर्खतापूर्ण लड़ाई होने के बजाय एक बेहतर विकल्प है।
  • चित्र आकर्षक कदम 3 रहो
    3
    बहुत अधिक गबन का इस्तेमाल न करें यह प्यारा, शांत या अजीब नहीं है अब अपवित्रता कहकर कोई समस्या नहीं है, लेकिन यदि आपके मुंह से बाहर निकलने वाली चीज अश्लील और आक्रामक होती है, तो लोग आपको पसंद नहीं करेंगे। जानने के लिए भाषा को नियंत्रित करें.
  • आकर्षक शीर्षक 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    आश्वस्त रहें. दूसरों की उपस्थिति में खुद से नफरत न करें यहां तक ​​कि अगर आप प्रशंसा या दया नहीं चाहते हैं, तो लोग पाएंगे कि आप चाहते हैं।
  • चित्र आकर्षक कदम 5 रहें
    5
    आपके द्वारा किए गए सभी चीजों के साथ तकनीक विकसित करना। इसका क्या अर्थ है? ठीक है, इसका मतलब यह है कि आप जितना अच्छा कर सकते हैं, और शायद थोड़ा आकर्षण भी हो। लेकिन अतिरंजित चालें हमेशा सुंदर या अजीब के रूप में नहीं देखी जाती हैं, इसलिए कार्टून चरित्र के रूप में जितनी छोटी हो उतनी ही काम कर सकते हैं।
  • आकर्षक शीर्षक 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    खुश रहो. नकारात्मक ऊर्जा का थोड़ा सा भी फैल न दें अगर आपको कुछ कहना अच्छा नहीं है, तो कुछ भी मत कहो। संचार का उद्देश्य सकारात्मक परिवर्तन करना है
  • आकर्षक शीर्षक 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    अन्य लोगों का न्याय न करें यह सच है कि आप अन्य लोगों के बारे में जो बातें कह रहे हैं वह आप के बारे में सोचते हैं अगर आप खुद से प्यार करते हैं, तो दूसरे लोगों से प्यार करें आपको उनके साथ प्यार में पड़ने की ज़रूरत नहीं है, सिर्फ उनका सम्मान करें।
  • आकर्षक शीर्षक 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    लोगों का पालन न करें. यह अजीब है, डरावना और निश्चित रूप से उन्हें रुचि नहीं बनाते यदि आप हमेशा ऐसे व्यक्ति को संदेश भेजते हैं जो बस मत करो आपके लिए आदेश दिया गया है और वह व्यक्ति कभी भी जवाब नहीं देता, आपको दूर जाना चाहिए किसी का अनुसरण न करें, किसी व्यक्ति की तस्वीरों को हार में न रखें और निश्चित रूप से किसी व्यक्ति को उसे चबाने वाली गम के साथ नहीं बनाते हैं।
  • आकर्षक शीर्षक 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    अन्य लोगों के लिए मत देखो यदि आप हमेशा अपने आदर्श साथी या मित्र की तलाश में हैं, तो दूसरों को पता चल जाएगा कि आप आधे में एक व्यक्ति हैं आप कभी भी अपना चेहरा आधा नहीं पाएंगे क्योंकि आप किसी अन्य व्यक्ति की तरह आधे जन्म नहीं लेते थे, आप एक संपूर्ण व्यक्ति हैं, और रिश्तों का उद्देश्य उस पूर्णता को एक और पूरे व्यक्ति के साथ साझा करना है
  • आकर्षक शीर्षक 10 शीर्षक वाला चित्र
    10



    स्वार्थी मत बनो. शेयरिंग देखभाल कर रही है और कभी-कभी लोग अपनी चीजों को उधार लेना चाहते हैं। अगर आपको अपनी चीजों को उधार देने की पसंद नहीं है, तो आप इसे सुखद ढंग से समझा सकते हैं अपनी थैली से कुछ पाने के लिए बहुत आलसी न हो, बस पल भरें और पेंसिल उधार दें यह करने के लिए एक अच्छी बात है यदि व्यक्ति को खराब स्थिति में आइटम लौटा जाना है या फिर उन्हें लौटने के लिए जाना जाता है, तो शायद आपको उसे अपनी चीजों को उधार देना नहीं चाहिए।
  • आकर्षक शीर्षक 11 शीर्षक वाला चित्र
    11
    यह सब तुम्हारे बारे में मत बनो। एक संकेत जो दर्शाता है कि आप केवल अपने बारे में बात करते हैं, उदाहरण के लिए, जब आप केवल अपने या दूसरों के बारे में कहानियाँ बताते हैं हर कोई अपने जीवन के साथ क्या-क्या-क्या-से-ज़्यादा रहना चाहता है, जबकि आप क्या कहना चाहते हैं, यह वही है फेसबुक और Tumblr अगर आपको लगता है कि आपका जीवन इतना महत्वपूर्ण है
  • चित्रित आकर्षक आकर्षक कदम 12
    12
    जिन लोगों को आप नहीं जानते उनके बारे में बात न करें वास्तव में, किसी के बारे में बुरा मत बोलो. एक दोस्त के बारे में चुपके से एक समस्या के बारे में बात करना ठीक है, जब तक आप सिर्फ गपशप नहीं कर रहे हैं और वास्तव में समस्या को हल करना चाहते हैं।
  • आकर्षक शीर्षक 13 शीर्षक वाला चित्र
    13
    आलसी मत बनो. हम सभी की जिम्मेदारियां हैं और प्रेरणा कुछ नहीं है जो हम सीखते हैं। आपको करना है कि आपको क्या करना है नौकरी प्राप्त करें और शायद सब कुछ के लिए जुनून रखने पर काम करें। यदि आप काम और नौकरियों से घृणा करते हैं, तो ध्यान रखें कि यदि आप जल्द ही उबाऊ चीजों का समाधान कर रहे हैं, तो आप मज़ेदार चीजों को भी कर सकते हैं।
  • आकर्षक शीर्षक 14 शीर्षक वाला चित्र
    14
    दूसरों पर निर्भर न करें मैं दोहराता हूं, यदि आप भाग्यशाली हैं, तो हम जीवन के लिए आदी हो गए हैं। अगर आप हर जगह जाने से इनकार करते हैं और अकेले होने के बारे में शिकायत करते हैं, तो लोग इतने नीचे रहने के लिए आपके साथ बाहर जाना नहीं चाहते हैं।
  • आकर्षक शीर्षक चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    15
    बिना रोक के शिकायत न करें या तो अपने आप को कम मत समझो ध्यान रखें कि आपको कई चीजों से आशीष मिली है कोई भी व्यक्ति उस व्यक्ति के साथ बाहर जाना चाहे जो क्रोध करता है क्योंकि वह नफरत करता है और किसी को पसंद नहीं करता है, या क्योंकि कोई उन्हें प्यार नहीं करता है आप दुखी लोगों को आकर्षित नहीं करते हैं
  • आकर्षक शीर्षक 16 शीर्षक वाला चित्र
    16
    उन लोगों की सहायता करें जो आपकी मदद करते हैं यह एक दो-तरफा सड़क है, और एक संतुलन जिसे संतुलित होना चाहिए यदि आपको समस्या हो रही है और एक दोस्त आपकी सहायता करता है, तो आपको इसके लिए भी उपस्थित होना चाहिए। पारस्परिकता दोस्ती के लिए मौलिक है
  • आकर्षक शीर्षक 17 शीर्षक वाला चित्र
    17
    लोगों को आप कैसे देखते हैं, इस पर अपना जीवन केंद्रित न करें आपको अपने साथ सहज होना चाहिए और दूसरों की क्या सोचते हैं इसकी परवाह नहीं करते लोग आपके जीवन या अपने विकल्पों को निर्देशित नहीं करते हैं, इसलिए उन्हें ऐसा करने दें न दें!
  • चित्र आकर्षक कदम 18 होना शीर्षक
    18
    कुछ मत करो क्योंकि लोग आपको शांत पाएंगे। कुछ चीजों को पसंद करना ठीक है और इसे इसी तरह के हितों के साथ अन्य लोगों से मिलने के लिए दिखाएं, लेकिन अभिमानी, आलसी होना और खुद को श्रेष्ठ ढूंढना आकर्षक नहीं है यह आपको एक पहेली की तरह दिखता है।
  • चित्रित आकर्षक आकर्षक कदम 19
    19
    एक पहेली नहीं बनें अगर कोई आपको किसी चीज़ के बारे में बात करता है जिसे आप नहीं जानते हैं, तो ईमानदार रहें व्यक्ति शायद इस बारे में हर समय बात करेगा और आप नई चीजें सीखेंगे। बदले में, वह आपको उन चीजों से पूछेगी जिन्हें आप जानना चाहते हैं। अपनी रुचियों को जानिए, आखिरकार वे आपकी रुचियां हैं
  • आकर्षक शीर्षक चरण 20 के शीर्षक वाला चित्र
    20
    और सभी के सबसे महत्वपूर्ण, ईमानदार होना. ईमानदारी सबसे अच्छी नीति है लोग किसी झूठे या किसी ऐसे व्यक्ति से बात नहीं करना चाहते हैं जो जानते हैं कि यह सभी का है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com