IhsAdke.com

अधिक प्रशंसक कैसे हैं

उस व्यक्ति के इतने सारे साथी क्यों होते हैं? वह आप के रूप में सुंदर या बुद्धिमान नहीं है! सच्चाई यह है कि उनके गुणों का कोई फर्क नहीं पड़ता, दूसरों को हमेशा झुरटटते समय अधिक लाभ होता है? आप निश्चित रूप से अपने आप से पहले से ही पूछ चुके हैं, "मेरे साथ क्या हुआ है? मेरे पास क्या है जो मेरे पास नहीं है?" इन सवालों के जवाब जानने के लिए पढ़ते रहें और, इसके परिणामस्वरूप, अधिक प्रशंसकों के पास।

चरणों

विधि 1
लड़कियों

चित्र शीर्षक क्रूबल योग्य चरण 1
1
सुंदर रहें. यदि आप आदी नहीं हैं अपना ख्याल रखना, यह कुछ सुविधाओं को बेहतर बनाने का एक उत्कृष्ट कारण है, है ना? सबसे पहले, संभव के रूप में साफ होने की कोशिश करें - अन्यथा, लड़कों के ध्यान को पकड़ना मुश्किल होगा - जब तक कि वे इसके लिए कॉल नहीं करते हैं। पक्षियों से पुराने, गंदे जीन्स को छोड़ दें और कुछ ज्यादा आकर्षक चुनिए। महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको आत्मविश्वास महसूस करने वाला कुछ पहनना है.
  • शैली की भावना विकसित करना. बेशक आपको थोड़ा सा बच्चा नहीं होना चाहिए, लेकिन इसे जोखिम से डरो मत! क्या आप चमकीले रंग पसंद करते हैं? यह कैसे अविश्वसनीय हो सकता है दिखाएं! व्यक्तित्व व्यक्त करें झुमके, स्कार्फ या कुछ और जो उसे छोड़ देता है अच्छा और सुंदर लग रहा है दूसरों की राय के बारे में चिंता मत करो - अपने खुद के रुझान को पिचें!
  • बहुत सेक्सी कपड़े पहनते समय इसे ज़्यादा मत करो सलमानों को सिद्ध करें कि आप बिना सुंदर व्यक्ति हैं आकर्षक बनें कुछ सकारात्मक है हालांकि, clods और अशिष्टता से बचें
  • चित्र शीर्षक क्रूबल योग्य चरण 2
    2
    कोमल हो और सुखद हर कोई पसंद करता है tomboy, लेकिन लड़कों को यह मत भूलना कि आप अभी भी एक महिला हैं शांत बातें कहें प्रेमी के लिए, अपने चुटकुले पर हंसी और उसे अच्छा लगता है. वह निश्चित रूप से आपके फोन नंबर की मांग करेंगे।
    • हर समय शाप देने से उसे प्रभावित करने की कोशिश न करें याद रखें एक महिला की तरह काम.
    • हमेशा एक सामान्य स्वर में बोलें उसे मत भूलना महिला आप हो सकते हैं
    • बालक की स्तुति करो. एक ईमानदार टिप्पणी सुनना बहुत अच्छा है यदि आप किसी को पसंद करते हैं, उन विशेषताओं की प्रशंसा करें जो सबसे अधिक व्यक्ति में आनंद लेते हैं। लेकिन इसे ज़्यादा मत करो!
    • रोमांटिक होना और उपयोगी. उसे यह भूल न दें कि आपको पोषण की भी आवश्यकता है। यदि आप सीधे नहीं बोलते हैं, तो पुरुष यह तथ्य भूल सकते हैं हमेशा आप क्या बात सोचो!
  • इट क्रैशable स्टेप 3 नामक छवि
    3
    समय-समय पर दोस्तों के साथ बाहर जाओ लड़कों को आप दोनों लड़कियों के बीच दोस्ती भी नहीं समझ सकते, लेकिन उन्हें दोस्तों की ज़रूरत का सम्मान करने की ज़रूरत है। अपने सामाजिक स्वतंत्रता से डरो मत।
  • चित्र शीर्षक क्रूबल योग्य 4
    4
    रहो रहस्यमय. लड़कों को यहाँ और वहाँ एक छोटे से रहस्य अच्छा लगता है आपका जीवन एक खुली किताब नहीं हो सकता - यह और जानना चाहता है!
  • छवि क्रैश योग्य हो
    5
    क्रूर मत बनो क्रूरता आपको भी लोकप्रिय बना सकती है, लेकिन आप भी अकेले होंगे। मानो या न मानो, लड़कों को लड़कियों को झगड़ा देखना पसंद नहीं है और अंत में आगे बढ़ना पसंद है। एक व्यक्ति होने के साथ कुछ भी गलत नहीं है ठंडा. आप निश्चित रूप से बुराई किए बिना खुद को लागू कर सकते हैं, है ना?
  • विधि 2
    लड़कों

    चित्र शीर्षक क्रूबल योग्य चरण 6
    1
    अपने आप को रहो जब एक लड़का एक लड़की को प्रभावित करने की कोशिश करता है, तो वह हमेशा एक बेवकूफ की तरह लग रहा है। असली होने के नाते एक बेहतर विकल्प है इसके अलावा, इस तरह, आप ऐसे किसी व्यक्ति को ढूंढना बंद कर देंगे, जो आपको उसी चीज पसंद कर लेते हैं जैसे आप जरा सोचो कि एक हॉरर क्या होगा अगर उन्हें वह नकली शौक है जो आपने आविष्कार किया! ओह, और अजीब बच्चों की तरह लड़कियों की बहुत सारी चिंता मत करो!
  • चित्र शीर्षक क्रूबल योग्य 7
    2
    अधिक सक्रिय रहें. खेल का मजा लेना न केवल लड़कियों को प्रभावित करता है, यह भी मांसपेशियों को टोन करता है और फलस्वरूप उपस्थिति में सुधार होता है और आपको और अधिक महसूस करता है मर्दाना।
  • चित्र शीर्षक क्रूबल योग्य चरण 8
    3
    मजेदार हो और चुटकुले बताओ लगभग हर कोई हास्य की भावना के साथ एक मजेदार लड़का पसंद करता है यहां तक ​​कि अगर आप एक विशेषज्ञ चुटकुले काउंटर नहीं हैं, तो लड़कियों को प्रयासों से प्यार होगा।
  • चित्र शीर्षक क्रूबल योग्य चरण 9
    4
    अपने संवेदनशील पक्ष को दिखाएं. लड़कों के लिए, ये करना सबसे मुश्किल काम हो सकता है-कुछ अपनी खुद की भावनाओं के बारे में कुछ कहने की तुलना में अपनी जीभ को काटने को भी पसंद करते हैं। हालांकि, लड़कियों को यह जानकर बहुत शौक है कि लड़कों वे भावनाएं हाँ असुरक्षित होने या दिखा रहा है कि आप उनके लिए क्या महसूस करते हैं, यह कमजोरी का संकेत नहीं है! इसके विपरीत, यह साबित करता है कि उसके सामने बेवकूफ की तरह दिखने का डर दूर करने के लिए आपके पास पर्याप्त इच्छाशक्ति है।
    • दूसरी तरफ, ऐसे प्रकार न हों जो स्वयं के लिए खेद महसूस करते हैं एक आदमी बनो जब आवश्यक हो - सब कुछ से डरना और हर कोई ज्यादा सेवा नहीं करेगा जब आपको कोई समस्या है, तो इसका सामना करें यह अस्वीकार में रहने का कोई उपयोग नहीं है।
  • चित्र शीर्षक क्रूबल योग्य 10
    5
    श्रेष्ठता के साथ कार्य न करें यह 1 9 50 के दशक नहीं है। हर कोई वही है! सज्जन बनें और शिक्षित महिलाएं शोक संतप्त होने का इलाज करने के समान ही नहीं हैं।
  • चित्र शीर्षक क्रूबल योग्य 11
    6
    परिपक्व हो जाओ और आपकी क्षमता को दर्शाता है उसके साथ एक स्मार्ट वार्तालाप. जब तक वे कानूनी नहीं होते हैं, एक बेल्कींग प्रतियोगिता या निकासी के बारे में कुछ चुटकुले, लेकिन हमेशा जनता को ध्यान में रखते हुए। कुछ लड़कियों को इन चीजों को बहुत बचकाना लगता है
  • विधि 3
    दोनों लिंगों

    चित्र शीर्षक क्रूबल योग्य चरण 12
    1



    एक सुलभ व्यक्ति की तरह देखो. ठंड और दूर काम करने के लिए कानूनी लग सकता है, लेकिन किसी को भी हतोत्साहित यदि आप एक खुले और खुले व्यक्ति नहीं होते हैं, तो कोई भी आपसे बात नहीं करना चाहेगा - न कि लोग भी जो उसी तरह जाते हैं।
  • चित्र शीर्षक क्रूबल योग्य 13
    2
    फ़्लर्ट. सब के बाद, एक प्रेमी या प्रेमिका को पाने में पहला कदम व्यक्ति में रुचि दिखाने के लिए है। एक "नहीं" पाने के लिए डरो मत अगर चीजें गलत हो जाती हैं, तो आप कम से कम कोशिश करते हैं, है ना? छेड़छाड़ की कला पर एक विशेषज्ञ होने के नाते आपके जैसे किसी को भी बनाना सुनिश्चित है
  • प्यूरी का शीर्षक क्रूबल योग्य चरण 14
    3
    किसी को पसंद करते समय स्नेह का प्रदर्शन करें या बेहतर अभी तक, सीधे व्यक्ति से बात करो! जितना अधिक आप व्यक्त करते हैं, जितना अधिक आप प्राप्त करेंगे। धीरे से उस व्यक्ति को छूएं और उसके बालों के साथ खेलें - दोनों इशारों का स्नेह दिखता है और आप दूसरे के करीब लाएंगे। अन्य युक्तियाँ हैं: जब व्यक्ति को उसकी जरूरत है और जब वह अपनी समस्याओं के बारे में बात करती है तब उसे समझने में सहायता करता है संक्षेप में: दिखाओ कि आप परवाह है!
  • चित्र शीर्षक क्रूबल योग्य चरण 15
    4
    आत्मविश्वास का प्रदर्शन करें. लोगों का ध्यान आकर्षित करने का ऐसा रहस्य है भले ही यह बहुत अच्छा न हो, अगर आपको भरोसा है, तो एक व्यक्ति अविश्वसनीय व्यक्ति हो सकता है! यह सुविधा अपने आप को लोगों को दिखाने का एक तरीका है, और उन्हें देखने के लिए कि आप कितने अच्छे हैं अगर आप अपने गुणों को नहीं देखते हैं, तो आप दूसरों को कैसे देखने की उम्मीद करते हैं? जब आपकी अपनी प्रतिभा की बात आती है तो कोई विनम्रता न करो! अपनी सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं पर बल दें- न केवल शारीरिक रूप से बल्कि व्यक्तित्व में भी
  • चित्र शीर्षक क्रूबल योग्य चरण 16
    5
    एक अच्छी प्रतिष्ठा है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लोकप्रिय या कुछ भी होने की ज़रूरत नहीं है (ज़ाहिर है कि इससे मदद मिलती है, लेकिन इसके साथ पागल नहीं हो), लेकिन बुरी प्रतिष्ठा होने से एक प्रेमी बनने की संभावना कम हो जाती है। अगर इसे "बहुसंख्यक," "चिकन," "अजीब," "गपसी," "बुराई" आदि के रूप में जाना जाता है, तो लोगों को पूर्वाग्रह होगा और आपसे बात नहीं करना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक क्रैश योग्य हो 17
    6
    पहल करें. अगर आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, वह पहल नहीं लेता है, तो दो विकल्प हैं: रुको (लेकिन यह एक जीवन भर खत्म हो सकता है!) या हमले पर चलें। यह केवल पुरुषों के लिए लागू नहीं है, हालांकि परंपरा अन्यथा कहती है एक औरत के साथ कुछ भी गलत नहीं है जो जानता है कि वह क्या चाहती है। इसके विपरीत! यह भी सिफारिश की है, और लड़का उस साहस की प्रशंसा करेगा
  • चित्र शीर्षक क्रूबल योग्य 18
    7
    परेशान मत बनो! यदि आप इसके साथ पागल हो जाते हैं, तो आप पागल हो जाओगे जो भी आप करते हैं, इसे सुरक्षित रूप से करें जब आप किसी से बात कर रहे हैं, शांत रहो और न करने की कोशिश करो लाल हो जाना. डरने के लिए कुछ भी नहीं है! अन्य शायद भी उत्सुक है।
  • तस्वीर क्रूबल योग्य कदम 19
    8
    एक अच्छा प्रभाव बनाओ, क्योंकि पहले एक है जो रहता है! बेशक यह बहुत निष्पक्ष नहीं है, लेकिन चीजें इस तरह से काम करती हैं। प्रारंभिक प्रभाव लंबे समय के लिए दूसरे व्यक्ति के सिर में रहेगा और आपके बारे में अपने विश्वासों को प्रभावित करेगा।
  • चित्र शीर्षक क्रूबल योग्य 20
    9
    उपस्थिति के बाद देखो यह लड़कियों और लड़कों दोनों के लिए अच्छा है यह सिर्फ उन महिलाओं को नहीं है जिनके लिए एक-दूसरे के लिए सुंदर होना ज़रूरी है
    • उचित स्वच्छता रखने के लिए कम से कम आप एक की उपस्थिति में सुधार कर सकते हैं। गंध रहें- लगातार स्नान कर लें और दुर्गंधहारक का प्रयोग करें यदि आप चाहें, तो इत्र भी पास करें अपने बालों को कंधे और अपने दांतों को ब्रश करें- बुरा सांस या तो शांत नहीं है। साफ और कटौती नाखून - खासकर अगर यह एक लड़का है साफ, अच्छी तरह से पहना कपड़ों पहनें
    • अच्छी तरह से पोशाक इसका मतलब यह नहीं है कि कपड़े महंगा होने चाहिए, लेकिन उन्हें हमेशा आपके शरीर के प्रकार के लिए स्वच्छ और फिट होना चाहिए। और सबसे महत्वपूर्ण है: अच्छा स्वाद है प्रत्येक व्यक्ति के अंदर स्टाइलिस्ट नहीं होता है, लेकिन यह वही दोस्त हैं जो दोस्तों के लिए हैं। यह जरूरी है कि टुकड़े एक-दूसरे से मिलते हैं
  • चित्र क्रूबल योग्य चरण 21
    10
    मुस्कान! यह इससे अधिक आराध्य बना देगा और आकर्षक. एक असली मुस्कान एक व्यक्ति के दिन को बेहतर बना सकते हैं बेवकूफ बिना किसी में दिलचस्पी दिखाने का यह सबसे अच्छा तरीका है
  • चित्र शीर्षक क्रूबल योग्य 22
    11
    परेशान मत हो. यह आपके लिए मजाक जैसा लग सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से दूसरों के लिए अच्छा नहीं है थोड़ा सा चिढ़ा या चिढ़ा भी स्वीकार्य है, लेकिन हर समय परेशान होने से लोगों को खारिज करना खत्म हो जाएगा
  • तस्वीर क्रूबल योग्य चरण 23
    12
    दोस्ताना रहें. आवश्यकता के बिना क्रूर होने के नाते या दूसरों के रूप में निम्न के रूप में इलाज करना बिल्कुल भी मदद नहीं करेगा। कोई ढीली लोगों को पसंद नहीं करता
  • प्यूचर शीर्षक क्रू योग्य योग्य कदम 24
    13
    और ज़ाहिर है, अपने आप को हो. बहुत से लोग आपको पसंद करेंगे और आपकी पसंद नहीं इसके अलावा, फुटबॉल गपशप में गाना गाने के लिए चुपके से फुटबॉल टीम पर क्या दुख है?
  • युक्तियाँ

    • सबसे अधिक मांगे गुणों में से एक बुद्धिमान है स्कूल में, "मूर्ख" लेबल से बचने के लिए बेवकूफ हो या गलत जवाब देने का बहाना न करें। आप कम ग्रेड के साथ समाप्त होगा और निश्चित रूप से सहपाठियों से बहुत हँसी सुना।
    • किसी व्यक्ति के साथ दोस्ताना तरीके से जुड़ा होना, उस व्यक्ति में रुचि दिखाने का एक तरीका है
    • जो आपको आरामदायक लगता है उसके अनुसार पोशाक करें उदाहरण के लिए, यदि आप शॉर्ट्स पसंद करते हैं और शॉर्ट्स नहीं करते हैं, तो शॉर्ट्स पहनें! वही मेकअप, बालों और अन्य कपड़ों के लिए जाता है
    • यह विश्वास करने के लिए बकवास है कि एक व्यक्ति को उसी उपसंस्कृति में शामिल लोगों की तरह होना चाहिए, जैसे कि उसे। हम सभी इंसान हैं! कोई भी इमोज़, हिप्पी, गुंडा, झूली कुरसी, फ़नकीइरो आदि पैदा नहीं हुआ था। लेबल डिब्बे के लिए हैं, न कि लोग उन मूर्खतापूर्ण सीमाओं पर जाएं और सभी के साथ दोस्त बनाएं आप इस मंडली से बाहर रहने वाले महान लोगों की खोज करेंगे।
    • एक अच्छा इत्र का उपयोग करें जब दो लोग बंद होते हैं, तो एक अच्छी गंध को गंध करना बहुत महत्वपूर्ण है
    • छींक न करें, पेट फूलना छोड़ दें, या अपनी नाक को दबाएं। कुछ चीजों को भी एक लेख की ज़रूरत नहीं है, क्या वे करते हैं? कृपया!
    • एक स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखें और शरीर की देखभाल करें अगर आप खुद को पहले से प्यार नहीं करते तो कोई भी आपसे प्यार नहीं करेगा ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है अपने आप को ठीक से भोजन करना, आराम करना और शारीरिक गतिविधियों करना।
    • धैर्य रखें कोई आपके साथ प्यार में गिर जाएगा बस रुको

    चेतावनी

    • प्रशंसकों के होने का अर्थ स्वचालित रूप से सुंदर शरीर होने का अर्थ नहीं है। आपको सिर्फ मुस्कुराते हुए और आसान दिखने से थोड़ा अधिक करना होगा। आप लोगों को यह नहीं कहना चाहते, "यह आज रात के लिए एक बढ़िया कॉल है," बल्कि "मुझे लगता है कि मैं प्यार करता हूँ।" क्या आप अंतर समझते हैं?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com