IhsAdke.com

कैसे होने के लिए सबसे अधिक (लड़कों के लिए)

"अधिकतम" शब्द की अवधारणा कुछ व्यापक है वह महान का एक उत्कृष्टता है, उच्चतम डिग्री जिसके लिए कुछ भी आ सकता है। इस तरह, कई मायनों में सबसे अधिक संभव है। आरंभ करने के लिए, आपके लिए अधिकतम क्या है? जब आप इस शब्द को पढ़ते और सुनते हैं, तो आपके मन में क्या आता है? मान लें कि होना

अधिकतम अंतरंग कुछ है और इन उत्तरों विशेष रूप से हैं आप जानना चाहते हैं कि आप क्या चाहते हैं, वहां वहां जाना आसान होगा। हालांकि, अपने आप को खुद के लिए अधिकतम करने के लिए समर्पित करें - दूसरों को केवल आपको यह पता चलने के बाद ही आपको दिखाई देगा और लगता है कि यह अविश्वसनीय है अपने क्लब और आपके आस-पास के सभी लोगों को भरोसा रखें कि आप भयानक हैं!

चरणों

विधि 1
स्वयं होने के नाते

बे विस्मय (लड़कों के लिए) चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
क्या दूसरों को लगता है कि गेंद को मत देना असुरक्षा किसी और की राय को बहुत महत्वपूर्ण बनाती है, लेकिन इससे आप हर समय कंफ़ेद्दी के लिए पूछना चाहते हैं, जिससे आप निराश हो सकते हैं। दूसरों को प्रभावित करना चाहते हैं सामान्य है, लेकिन एक तरीका है क्या अधिक है, अगर आप चाहते हैं कि आप दूसरों को पसंद करें, तो आपको इसे पहले पसंद करना होगा।
  • याद रखें कि हर किसी को और सब कुछ को खुश करना असंभव है आपके व्यक्तित्व को अपने जीवन के किसी बिंदु पर किसी के विरोध में काटा जा सकता है, ऐसे संत हैं जो सिर्फ हरा नहीं करते हैं इसे ध्यान में रखते हुए, उन लोगों के माध्यम से झारना करें जो वास्तव में आपके जीवन में महत्वपूर्ण हैं, जो आपसे प्यार करते हैं और आप चाहते हैं कि आप और साथ ही आपकी मां, अपने पिताजी, दादाजी, सबसे अच्छे दोस्त और इतने पर। जिन लोगों को आप मानते हैं, उनसे घिरे रहने से आप कम महत्वपूर्ण लोगों को क्या सोचते हैं, इसे अनदेखा करना आसान बनाते हैं।
  • स्कूल में कुछ लड़के के बारे में सोचो, जो आपकी मित्र सूची में नहीं है कल्पना कीजिए कि वह आपसे पीठ में या बीमारी को बताता है-उसने क्या कहा और क्या यह सच है, पूछने पर प्रतिबिंबित करता है। इसका उत्तर संभवतः नहीं है, इसलिए बेवकूफी के लिए अपना समय न दें जो एक अजनबी ने आपको बताया। इसे अनदेखा करें
  • इंटरनेट से सावधान रहें यदि आप अपने द्वारा प्राप्त की गई मात्रा में अपने आप को ज़ोर देते हैं, तो सावधान रहें कि सोशल नेटवर्क लोकप्रियता का गलत प्रभाव दे सकता है। फेसबुक और अन्य नेटवर्क पर कम समय व्यतीत करें
  • बे विस्मय (लड़कों के लिए) चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रामाणिक रहें आप कौन हैं और अपने आत्मविश्वास को विकसित करने पर गहरा ध्यान दें। किसी ऐसे व्यक्ति को समझना आसान है, जो हर किसी के समान एक ही बात करते हैं और एक ही बात करते हैं।
    • शो न करें यह पता लगाना मुश्किल है कि जब कोई व्यक्ति स्वयं हो रहा है और जब वह एक चरित्र में है एक उदाहरण क्लास जोकर है - वह दूसरों को हँसने के लिए बकवास करने के लिए इतना समय बिताता है, कि जब कोई समस्या न हो, तो कोई उन्हें गंभीरता से नहीं लेता। कक्षा भी उस पर हंसी कर सकती है, लेकिन उस पर नहीं।
    • यह वास्तव में अपने आप को जानने के लिए समय और अभ्यास करेगा, लेकिन अपनी प्रकृति पर भरोसा करें। अपने विचारों और भावनाओं पर विचार करें आत्मविश्वास का अभाव बेमतलब और संकट का कारण बनता है, जो निर्णय लेने के लिए शक्ति को प्रभावित करता है - इस बारे में सोचें कि क्या आप वास्तव में शुक्रवार को उस सहयोगी के साथ जाना चाहते हैं, जिसे आपने आमंत्रित किया है, उदाहरण के लिए। अपने आप को वफादार और सच्चे होने के नाते स्वतंत्रता की भावना प्रदान करता है (किसी के लिए कुछ भी नहीं) और व्यक्तिगत संतुष्टि।
    • आपके द्वारा लगाए गए और अधिक भावनात्मक स्वायत्तता के साथ व्यवहार करने वाले दिनों को रिकॉर्ड करने के लिए एक डायरी रखना अच्छा है। यह जानने के लिए कि आप कैसे हैं और आप कैसे कार्य करते हैं यह प्रामाणिक होने के लिए पहला कदम है और इसे प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका प्रतिबिंबित होता है। दैनिक या साप्ताहिक अपने दृष्टिकोण का विश्लेषण करें
  • बे विस्मय (लड़कों के लिए) चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    पता करें कि आपके जुनून क्या हैं अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने के लिए आप क्या करना चाहते हैं, यह एक मौलिक टूल है चुनें कि आपको क्या पसंद है और इसके बाद, बिना पूछे! क्या तुम चलता है? कॉमिक्स? कला? वनस्पति विज्ञान? पुस्तकें? खेल? नीति? कुछ सोचें और तलाशें!
    • अविश्वसनीय लोग कुछ अच्छे होते हैं यही है, पता चलता है कि आप क्या प्यार करते हैं और अभ्यास करते हैं जब तक आप सबसे अच्छा नहीं हो जाते! लक्ष्यों को निर्धारित करें - अगर आपको वॉलीबॉल पसंद है, लेकिन जो आपको सबसे अच्छे से रोकता है वह सेवा है, जब तक कि गेंद पूरी तरह से शुद्ध नहीं हो जाती। आखिरकार, लोगों को पता चलेगा कि आप उस लड़के हैं जो बहुत अच्छी तरह खेलते हैं और स्कूल टीम की सबसे अच्छी सेवा करते हैं!
    • दूसरों के साथ अपनी भावनाओं को साझा करें उदाहरण के लिए, यदि आप पढ़ना पसंद करते हैं, तो एक रीडिंग क्लब बनाएं। विषय के प्रति अपनी वचनबद्धता का प्रतिनिधित्व करने के अलावा, आप अभी भी नए लोगों को अपने समान स्वाद के साथ मिलेंगे
  • विधि 2
    खुद को विकसित करना

    बे विस्मय (लड़कों के लिए) शीर्षक से चित्र चरण 4
    1
    अपने दोस्तों के सबसे अविश्वसनीय गुणों की एक सूची बनाओ जब आप कर लेंगे, तो सोचें कि इन चीजों को इतनी अद्भुत क्यों बनाता है और देखें कि क्या आप उन प्रतिभाओं को विकसित कर सकते हैं यदि जवाब नहीं है, तो आपको क्या लगता है कि आप विकसित कर सकते हैं?
  • इनाम का शीर्षक बी विस्मय (लड़कों के लिए) चरण 5
    2
    निजी पहलुओं पर काम करना जो इतना अच्छा नहीं है ज्ञान के कई क्षेत्रों में सुधार किया जा सकता है - जो लोग शरीर को प्रशिक्षित करते हैं, लेकिन दूसरों को पढ़ना, एक संगीत वाद्य यंत्र बहुत अच्छी तरह से खेलते हैं, आदि पसंद करते हैं।
    • आपको कुछ पसंद करें और एक अभ्यास योजना का विकास करें गिटार सीखने के लिए, एक पाठ्यक्रम में भर्ती कराएं और दैनिक अभ्यास करें - यदि आप अधिक पुस्तकें पढ़ना चाहते हैं, तो आप हमेशा पढ़ना चाहते हैं, और एक मासिक लक्ष्य सेट करें।
    • बंद मत करो! जब प्रक्रिया मुश्किल हो जाती है, तब तक देते हुए कोई अविश्वसनीय व्यक्ति नहीं होता, और यह प्रतिष्ठा बहुत नकारात्मक हो सकती है मानवाधिकारों द्वारा सबसे अधिक प्रशंसा की जाने वाली विशेषताओं में से एक निर्धारण है।
  • बे विस्मय (लड़कों के लिए) शीर्षक चरण 6
    3
    आशावादी रहें असाधारण लोगों को किसी और की तरह मुश्किल दिन हैं, लेकिन उन्हें पता है कि जीवन का आनंद कैसे लें जब आप उन दिनों में से एक हैं, सकारात्मक चीजों की खोज करें और अवसर को उसी गलती को दोहराने के लिए न करें या भविष्य में ऐसे ही हालात से बचें। हो सकता है कि आप कम ग्रेड गणित परीक्षा ले लें - उस मामले में, शिकायत आपको बिल्कुल भी मदद नहीं करेगी, लेकिन अपना होमवर्क करें और कोई ऐसा व्यक्ति ढूंढें जो अगला परीक्षण से पहले विषय में आपकी मदद कर सकता है, हाँ।
  • बे विस्मय (लड़कों के लिए) शीर्षक से चित्र 7
    4
    जीवन में अनुग्रह देखें कॉमेडी श्रृंखला देखें और पॉडकास्ट और विनोदी शो देखें। यह आपको एक अच्छा मूड बनाए रखने और अधिक हँसी के साथ जीवन का सामना करने में मदद करेगा। अपने आप को इतनी गंभीरता से न लें
    • यदि आपके पास नकारात्मक स्वभाव है तो यह और भी महत्वपूर्ण है। यह एक सच्ची अभ्यास है जो आपके सामाजिक जीवन में काफी सुधार कर सकता है, क्योंकि कोई भी नकारात्मक लोगों के आसपास नहीं होना चाहता है।
  • बे विस्मय (लड़कों के लिए) चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    चीजें बनाएं उन चीजों को करने के लिए प्रयास करें जिनसे आप प्यार करते हैं। हर कोई उस की प्रशंसा करता है, जिसके पास कुछ भी नहीं है, चाहे वह एक मूर्तिकला या कविता हो।
  • बे विस्मय (लड़कों के लिए) शीर्षक 9 चित्र



    6
    अपने आप में दृढ़ विश्वास है, लेकिन पंडिताऊ मत हो हर किसी से बात मत करो कि आप अद्भुत हैं, उन्हें अपने कार्यों में देखें।
  • बे विस्मय (लड़कों के लिए) शीर्षक से चित्र 10
    7
    अच्छे संबंध हैं स्नेह और कृतज्ञता दिखाएं और अपने जीवन के महत्वपूर्ण लोगों से प्यार करें।
    • जब आपकी टीममेट एक बेहतरीन काम करता है, तो उसे बताएं कि अगले मैच में उसी तरह से योगदान करने के लिए और आपकी पूरी कोशिश करें।
    • अपने मित्रों और रिश्तेदारों को अपना समय दान करें जब आप जानते हैं कि किसी ऐसे विषय में परिचित होने में कठिनाई हो सकती है जिसे आप मास्टर करते हैं, कक्षा के बाद सहायता प्रदान करते हैं हो सकता है कि आप एक नया मित्र बना लें!
    • उत्पीड़न के मामलों को रिक्त नहीं होने दें। जब आप किसी को परेशान करने और स्कूल में दूसरों पर हमला कर रहे हैं, तो व्यक्ति की रक्षा करें कोई भी धृष्टता पसंद नहीं करता है और आपको एक अनमास्क नायक के रूप में देखा जाएगा।
  • विधि 3
    आपकी प्रस्तुति को बढ़ाना

    बे विस्मय (लड़कों के लिए) शीर्षक से चित्र 11
    1
    दूसरों के साथ संपर्क करें लोगों से बात करें और उन्हें क्या कहना है, यह बताएं कि आप ध्यान रखते हैं।
    • वे ध्यान देंगे कि स्कूल के दालान में ग्रीटिंग परिचितों जैसे साधारण कार्यों के साथ आप अपने नाभि के बारे में अभी नहीं सोचते हैं।
  • बे विस्मय (लड़कों के लिए) चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    नेतृत्व करें, नेतृत्व न करें इसका अर्थ है अपने और दूसरे लोगों के लिए भी जिम्मेदारी लेना।
  • बे विस्मय (लड़कों के लिए) चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अच्छी तरह से पोशाक कपड़े पहनना जो आपको अच्छा महसूस कर रहे हैं आपको आत्मविश्वास महसूस कर देगा। ब्रांडेड कपड़े पर पूरे भत्ता खर्च करना जरूरी नहीं है, लेकिन आप और आपके व्यक्तिगत शैली के साथ आराम से टुकड़ों का उपयोग करें।
    • यदि आपको अभी भी पता नहीं है कि आपकी शैली क्या है, तो नए कपड़े खरीदने के लिए करीबी दोस्त को फोन करें और अलग दिखें।
  • बे विस्मय (लड़कों के लिए) चरण 14 का शीर्षक चित्र
    4
    अपनी स्वच्छता का ख्याल रखना स्प्रे दुर्गन्ध, अपने दाँत ब्रश करें (कृपया), त्वचा, बाल और नाखूनों का ख्याल रखना।
    • यदि आप इस समस्या से पीड़ित हैं और जितनी जल्दी हो सके त्वचा विशेषज्ञ पर जाएं, चेहरे की टॉनिक और मुँहासे उत्पादों का उपयोग करें।
    • वैनिटी को एक स्त्री पहलू भी माना जा सकता है, लेकिन यही कारण है कि आपको ध्यान रखना चाहिए- लड़कियों को इसके बारे में ध्यान देना चाहिए। नाई को नियमित रूप से अच्छा कटौती करने के लिए जाएं और तारों को गलत तरीके से बढ़ने दें (जब तक कि यह आपकी शैली नहीं है)। अपने नाखूनों को छाँटो और उन्हें कुचलना मत करो।
  • बे विस्मय (लड़कों के लिए) चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक अच्छा आसन है पहली छाप न केवल क्या कहा जाता है, बल्कि शारीरिक आसन के कारण होता है। यह आपके बारे में बहुत कुछ कहता है - खड़े हो जाओ और अपने कंधों को पीछे छोड़ दें, लेकिन प्लास्टर के ब्लॉक की तरह नहीं दिखें।
    • अपनी बाहों और पैरों को आराम दें, उन्हें पार नहीं करना पसंद करें यह उस संदेश को प्राप्त कर सकता है जिसे आप शांति में छोड़ना चाहते हैं।
  • बिग अस्मान (शीर्षक के लिए लड़के के लिए) शीर्षक चित्र 16
    6
    विश्वास के साथ कार्य करें उन लोगों में से एक मत बनो जो एक बात कहते हैं, परन्तु दूसरा करें। जब आप कहते हैं कि आप कुछ करेंगे, यह असली के लिए करो!
  • युक्तियाँ

    • अपने क्यू पर भरोसा करें अपनी सहजता पर भरोसा करें और अपनी यात्रा पर परम बनने के लिए खुश रहें!
    • अपने दोस्तों को अपनी रुचियों में हस्तक्षेप न करें।
    • ऐसा कुछ करने का चयन करें जो वाकई आपके लिए अविश्वसनीय है। यदि आप विश्वास नहीं करते कि आप क्या करते हैं, तो कोई आपको विश्वास नहीं करेगा।
    • जब आप नकारात्मकता से बच रहे हैं, तो भविष्य के बारे में सोचने का प्रयास करें और समझें कि आपके बड़े होने पर आप क्या करेंगे। जीवन बहुत ही सुंदर है क्योंकि हमारे पास हर दिन बेहतर होने का अवसर है। जब आप यह नोटिस करते हैं, तो आप अधिकतम होने के करीब भी होंगे।

    चेतावनी

    • हालांकि आत्मविश्वास महत्वपूर्ण है, अभिमानी और आत्म-केंद्रित मत बनो इस तरह के लोग खुद को सब से ऊपर प्यार करते हैं और यह महान है, लेकिन आम तौर पर दूसरों की सराहना नहीं होती है। सब कुछ में संतुलन ढूंढ़ें
    • इसके अलावा, यह मत भूलो कि अपने आप को बहुत कठिन बनाते हुए आप कम अविश्वसनीय बना सकते हैं।
    • बहुत सी बातें करने का मतलब कुछ भी नहीं है बेशक आप डिजाइनर कपड़े पहना सकते हैं, लेकिन वे केवल आप के बाहर और नहीं अंदर आश्चर्यजनक लगेगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com