IhsAdke.com

कैसे अजीब बिना बिना एक Yandere के रूप में कार्य करने के लिए

Yandere

एक जापानी शब्द है जो एक व्यक्ति को परिभाषित करता है, आमतौर पर एक महिला, जिसकी बीमार रोमांटिक जुनून है वह सामान्यतः जापानी कथा का एक पुरातात्विक चरित्र को संदर्भित करता है जो मिठाई, रोमांटिक, प्यार, समृद्ध और एक साथ जुनूनी, नाटकीय, हिंसक है। यद्यपि एक व्यक्ति Yandere जुनूनी कृत्यों के माध्यम से स्नेह प्रकट करता है और आप ईर्ष्यापूर्ण या अनदेखी महसूस करते हुए हिंसक या भयावह हो जाते हैं, तो आप एक व्यंग्यात्मक अनुकरण कर सकते हैं Yandere विचित्रता के साथ सनसनीखेज जगह कौन एक तरह व्यवहार करना चाहता है Yandere चेहरे की अभिव्यक्ति के साथ हास्य के अपने राज्य को अभिव्यक्त करना सीखना चाहिए और क्लासिक हँसी का मास्टर होना चाहिए Yandere. एक बार ऐसा करने के बाद, सिर्फ सही पोशाक का चयन करें और आप कर रहे हैं: आप हिम्मत से होगे Yandere.

चरणों

विधि 1
इनकी नकल करना Yandere व्यंग्य

वास्तविक व्यवहार Yandere यह वास्तविक जीवन में डरावना है, लेकिन जब आप अन्य लोगों के साथ हैं, जो हास्य की भावना की सराहना करते हैं, तो आप इसे दोषपूर्ण तरीके से बना सकते हैं।

पिक्चर शीर्षक एक्ट यंडेयर विद बिना अजीब चरण 1
1
एक लक्ष्य चुनें, जो आपके ऑनसाइट्स के साथ सहज होगा। आपके प्यार का उद्देश्य Yandere वह व्यक्ति होना चाहिए जो उल्लेखनीय है - जिस तरह का व्यक्ति आप वास्तव में है समर्पित होगा आपका जीवन सबसे आम लक्ष्य खेल टीमों के कप्तान हैं, जो हाल ही में पड़ोस में चले गए हैं (हिगुशी ना नाकु कोरो नी) और होनहार छात्रों (कोड गीअस)।
  • उनके लक्ष्य को यह धारणा देना चाहिए कि वह कोई ऐसा व्यक्ति है जिसकी जिंदगी एक साहसिक है जिसमें वह नायक है तो बात करने के लिए, कोई है जो कहानी के नायक ही है ... और भी तुम्हारा से
  • आपके लक्ष्य की प्रतिभा और क्षमताओं को कुछ करना और सम्मान करना चाहिए। तो उसके लिए आपकी पूजा एक असली तीव्रता होगी
  • किसी को अपने अतिरंजित वीरता का केंद्र बनने के लिए तैयार करें व्यक्ति को असुविधाजनक न बनाएं यह किसी को होना चाहिए जो कि मूर्खतापूर्ण खेल पसंद करता है और उसे अच्छी तरह जानता है
  • पिक्चर शीर्षक एक्ट यंडेयर विद बिजी विचित्र चरण 2
    2
    इसके सबसे बड़े प्रशंसक रहें। मैचों, ट्रेनिंग और कॉन्सर्ट्स पर जाएं जो वह इसमें भाग लेता है अकेले एक पूरे जयकार दल का काम करो अपने प्रेमी को पानी की एक बोतल दें जैसे ही वह मैदान या मंच छोड़ देता है दिखाएँ कि आप कितने समर्पित हैं
    • निर्णायक नाटकों के बारे में अपने दोस्तों और सहयोगियों से बात करें या अपने लक्ष्य का निर्दोष प्रदर्शन।
  • पिक्चर शीर्षक एक्ट यंडेयर विद बिना अजीब चरण 3
    3
    उसे अनुचित हमलों से बचाओ जब कोई व्यक्ति के शरीर और आत्मा को समर्पित होता है, तो इसके बदले में इसकी अपेक्षा करना सामान्य है। उन लोगों के लिए मृत्यु सितारा की तुलना में अधिक घातक नज़र डालें, जो आपके मंगेतर के साथ घनिष्ठता को मजबूर करने की कोशिश करते हैं और उसके लिए एक अच्छा डांट लगाते हैं, जिन्होंने लोगों के साथ लोगों को खोला स्पष्ट रूप से मिश्रण नहीं होना चाहिए
    • Yandere हिंसा से जलन हो जाती है, जब उसके प्यार का उद्देश्य एक तिहाई के स्नेही इशारों से दूषित होता है। हालांकि, यह वास्तविक दुनिया में स्वीकार्य नहीं है। बस एक चंचल, उत्तेजक तरीके से इसे "रक्षा" करें
  • पिक्चर शीर्षक एक्ट यंडेयर विद बिना अजीब चरण 4
    4
    अपने लक्ष्य का सम्मान दिखाएं आपको उन जगहों का चयन करने की अनुमति दें, जिनसे आप मिलेंगे, आप जो फिल्में देखेंगे, स्नैक सलाखों जो खाली समय में यात्रा करेंगे। जो कुछ भी आपसे पूछते हैं उसे करो अपनी इच्छाओं और लक्ष्यों के लिए सम्मान दिखाएं
    • तुम्हारा प्यार आपके आराम और शांतिपूर्ण तरीके से आपके बीच सद्भाव की निशानी के रूप में व्याख्या करेगा, जो आपको अपने प्रेम की जटिल वेब के केंद्र के करीब भी आकर्षित करेगा, जहां वह कभी नहीं, कभी नहीं, बच जाएगा
  • पिक्चर शीर्षक एक्ट यंडेयर विद बिना अजीब चरण 5
    5
    उचित सीमाओं के भीतर अपने हिंसक कोमलता रखें "हिंसक कोमलता" उस आग्रह करता हूं कि आप बहुत प्यारा लगता है किसी को चोट पहुंचाने की है और बहुत अधिक प्यार करता है, के रूप में जब हम किसी से कहते हैं, "आप कितना प्यारा मैं उसे कुचल सकता है कर रहे हैं।" आपके लक्ष्य की उपस्थिति में थोड़ी ताकतदार महसूस करना सामान्य है।
    • लक्ष्य को एक अच्छा भालू गले लगाओ, एक सावधानी से, हाथ पर कोमल डंक, कंधे में एक धकेलना। जैसे आप ऐसा करते हैं, अपनी आंखों को दबाएं और सुंदर आवाज़ें बनाएं उसे दिखाओ कि आप उसे इतना प्यारा पाते हैं, कि आप इस व्यवहार से बच नहीं सकते।
    • उसके खिलाफ दस्ताने, स्कार्फ और कागज जैसे प्रकाश और हानिरहित वस्तुओं को फेंक दें। खुशी से चिल्लाना और ऐसा कुछ कहें: "आप इतनी सुंदर हैं कि कभी-कभी मुझे नहीं लगता कि मैं इसे संभाल सकता हूं!"
  • विधि 2
    शैली पहने हुए Yandere

    पिक्चर शीर्षक एक्ट यंडेयर विद बिजी विचित्र चरण 6
    1
    एक निर्दोष हवा कास्ट। महिलाओं को मामूली स्कर्ट और कपड़े पहनना चाहिए। पुरुषों को निर्दोष रूप से दिखना चाहिए और खाकी पैंट, अनलिंक शर्ट और स्कूल की वर्दी जैसे सामान पहनना चाहिए। सरल के लिए देखो: ओ Yandere ऐसा कुछ है जिसे आपको अपने दिल में महसूस करना चाहिए क्योंकि आप दुनिया में सामान्यता की भावना का अनुभव करते हैं।
    • एक साधारण केश बनाओ आकर्षक या आधुनिक कटौती से बचें गहन और अस्थिर प्रेम को छोड़कर जो किसी के लिए पोषण करने में सक्षम है, का व्यवहार Yandere मामूली है



  • पिक्चर शीर्षक एक्ट यंडेयर विद बिना अजीब चरण 7
    2
    प्यारा सामान का उपयोग करें महिलाएं कर सकते हैं धनुष बनाओ बाल जो एक के साथ अच्छी तरह से फिट होगा चोटी. पुरुषों को चश्मे की एक जोड़ी पर विचार करना चाहिए। यहां तक ​​कि जिनके पास सही दृष्टि है, वे बिना डिग्री के चश्मे पहन सकते हैं।
    • इसकी उपस्थिति की ख़ासियत घड़ी, हार या कंगन के कारण हो सकती है। आकर्षक सहायक उपकरण चुनने या उससे ज़्यादा उपयोग करने से बचें आपका लक्ष्य - उनके लिए - केवल अपने प्रेम की महानता से और दोगुना नहीं होना चाहिए।
  • पिक्चर नामक एंट यंडेयर विद बिना अजीब चरण 8
    3
    सुखदायक रंग देखें हरे, नीले और बैंगनी का एक प्राकृतिक सुखदायक प्रभाव है जो आप अपने पक्ष में उपयोग कर सकते हैं। यद्यपि एक प्यार के अंगारे Yandere उनके कपड़ों के रंगों के विपरीत कहना चाहिए: "मुझे चुनें! मैं कसम खाता हूँ मैं सामान्य हूँ!"
    • भूरे रंग और साग जैसे पृथ्वी के स्वर, स्थिरता की भावना भी देते हैं और एक शांत प्रभाव पड़ता है।
  • विधि 3
    गैर-मौखिक संचार का उपयोग करना

    पिक्चर शीर्षक एंट यंडेयर विद बिना अजीब चरण 9
    1
    संकेत है कि आप हत्यारे मोड में प्रवेश करने वाले हैं। वर्ण Yandere एक प्रतीकात्मक लग रहा है कि संकेत जब वे बहुत हलचल पैदा करने के करीब हैं यह अक्सर एक भयावह अभिव्यक्ति होती है, जिसका चरित्र चरित्र के चेहरे पर गिरने वाली छाया से प्रदर्शित होता है। जब कोई आपके और अपने स्नेह के लक्ष्य के बीच में दबाव डालता है, तो उसी छाप को देने के लिए आधा बंद आँखों से उनका सामना करें।
    • जब कोई व्यक्ति उस व्यक्ति के खतरनाक रूप से करीब पहुंचता है जिसे वे पसंद करते हैं, Yandere, यह एक आँखों को चौड़ा करता है, एक अभिव्यक्ति में जिसे "धक्का देकर चौंका" कहा जा सकता है।
    • आंखों या मुंह में ऐंठन यह संकेत देने के लिए आदर्श है कि आप विस्फोट के बारे में हैं। जब आपके अंदरूनी राक्षस आप के अंदर चोंचते हैं, तो बाकी दुनिया को आप जो महसूस कर रहे हैं उसे दिखाने के लिए हिलाएं।
    • उन लोगों के आसपास ऐसा करने से बचें जो मजाक से अनजान हैं - आप उन्हें चकित कर सकते हैं!
  • पिक्चर नामक एंट यंडेयर विद बिना अजीब चरण 10
    2
    स्पष्ट चेहरे के भाव के साथ अपने मूड को ध्वजांकित करें चेहरे के साथ अभिव्यक्ति रहें अपने प्रियजन को स्पष्ट रूप से प्रदर्शित करें कि आप मुस्कुराहट, निराश आंखों, प्यार आंखों के साथ कैसा महसूस करते हैं इसी तरह, जब चीजें रोमांटिक रूप से जटिल होती हैं या जब कोई आपके बीच घूमता है, तो अपना चेहरा आपके अस्वीकृति को दर्शाता है।
    • हालांकि व्यक्तित्व एक विशेषता है Yandere ठेठ है, यह तथ्य यह है कि इन पात्रों दो कलात्मक रूपों में मानव प्रतिनिधित्व ज्यादा अर्थपूर्ण है, एनाइम और मंगा में अधिक आम हैं की वजह से हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक एक्ट यंडेयर विद बिजी विचित्र चरण 11
    3
    मास्टर हँसी Yandere. अपनी खुद की हंसी रिकॉर्ड करने के लिए फोन या ध्वनि रिकॉर्डर का उपयोग करें और इसे सुनें यह प्यारा ध्वनि चाहिए, लेकिन एक भयावह पृष्ठभूमि के साथ। धीरे धीरे हँसो को समायोजित करें, हमेशा रिकॉर्डर के साथ नए परिवर्तनों के प्रभाव की जाँच करें। जब तक आप सहज हंसी नहीं कर सकते तब तक ऐसा न करें।
    • एक प्राकृतिक प्रतिक्षेप बदलें, जैसे हंसी, मुश्किल हो। एक प्रामाणिक तरह हँसो Yandere कुछ परीक्षण और त्रुटि की आवश्यकता हो सकती है और कुछ समय निकाल सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • अन्य लोगों की असुविधा पर ध्यान दें व्यवहार का उपयोग करें Yandere केवल उन लोगों के साथ जो इसके साथ कोई समस्या नहीं है यदि वे नाराज दिखते हैं, तो रोकें, समझाएं कि आप गंभीर नहीं हो रहे थे और अगर आप पार कर चुके हैं तो माफी मांगें।
    • बस उन लोगों के साथ व्यवहार करें जो जानते हैं कि सब कुछ सिर्फ एक मजाक है और आप इसके साथ सहज महसूस करते हैं। आप किसी को भी डरा नहीं करना चाहते हैं, और आप यह नहीं मान सकते कि यह वास्तव में है Yandere.
    • होने का दावा मत करो Yandere! एक Yandere मैं इसे कभी नहीं स्वीकार करेगा!

    चेतावनी

    • जैसे रहना Yandere ऐसा कुछ है जिसे केवल इस मूलरूप को व्यंग्यात्मक बनाने या अपने पसंदीदा पात्रों की नकल करने के लिए किया जाना चाहिए।
    • मानसिक विकार कोई हँसने वाला मामला नहीं है और इसे गंभीरता से लिया जाना चाहिए यदि आपके पास कोई रोमांटिक बंधन है जो जुनूनी या अस्वास्थ्यकर धारण करता है, तो एक डॉक्टर से परामर्श करें जो मानसिक स्वास्थ्य में माहिर हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com