IhsAdke.com

जापानी बोलते समय प्राकृतिक ध्वनि कैसे करें

हर कोई जो एक कक्षा में जापानी सीखता है, वह किताब की तरह लड़के की तरह बात करता है: "क्या यह एक कलम है?", "यह एक पेंसिल है," "मुझे सुंदर शरद ऋतु की हवा पसंद है।" यह आपके जापानी का महत्व नहीं देगा। आपको प्राकृतिक ध्वनि की कोशिश करनी चाहिए!

चरणों

जापानी शब्द बोलते समय ध्वनि प्राकृतिक शीर्षक वाला चित्र
1
जब तक आप किसी से न मिले हों या पुराने किसी से बात कर रहे हों तब तक अपने देसू या मसू रूपों का कम उपयोग करें।
  • जापानी शब्द बोलते हुए ध्वनि प्राकृतिक नामक चित्र
    2
    कण को ​​हटा दें उदाहरण के लिए: "सुशी, टैबरू?" "सुशी को टैम्माशो का?" के बजाय दोबारा, जब तक कि वह व्यक्ति वह व्यक्ति न हो, जो आपने बहुत ही मिले या सम्मान किया हो।
  • जापानी बोलते समय स्पीड नेचर शीर्षक वाला चित्र
    3
    बहुत सारे अंत-कड़े कणों का उपयोग करें अधिक merrier! खैर, कभी-कभी कोई भी "सही" सुनना चाहता है? या "हुह?" प्रत्येक वाक्य के अंत में। उन्हें संयत रूप से उपयोग करें उदाहरण के लिए, यदि आप उन्हें एक वाक्य में उपयोग करते हैं, तो उन्हें अगले दो वाक्यों में पुन: उपयोग न करें।
  • स्पीड जापानी में बोलते हुए ध्वनि प्राकृतिक शीर्षक
    4
    फोन पर खुद को "वातशी देसू केडो" या "मोशी मोशी" के साथ पेश करें
  • चित्रा नामक ध्वनि प्राकृतिक जबकि बोलते जापानी कदम 5
    5
    कभी वाशीडी वा, कोरे वा, इत्यादि का उपयोग न करें, जब तक कि यह स्पष्ट नहीं है कि आप किसके बारे में बात कर रहे हैं कोरे वा के बजाय उचित नाम का उपयोग करें - यह अधिक विनम्र और प्राकृतिक है अपने दोस्तों के साथ, आप कोइत्सु या एआईटीसु के रूप में दूसरों को संदर्भित कर सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि ये शब्द इतने अनौपचारिक हैं कि वे कुछ स्थितियों में कठोर हो जाते हैं।



  • स्पीड जापानी में बोलते हुए ध्वनि प्राकृतिक शीर्षक
    6
    बस मुझे बताओ कि क्या आप किसी अजनबी को एक सवाल पूछ रहे हैं। आम तौर पर लोग अपने मित्रों को ओमे या किमी कहते हैं अगर आप अच्छे दोस्त हैं तो बस ऐसा करें
  • स्पीच जापानी में बोलते हुए ध्वनि प्राकृतिक शीर्षक
    7
    स्थानीय आंसू जानें आप अपने आप को कहेंगे "Taberaru मा!" "तेबेनासाई" के बजाय लोग आपके पास और अधिक आरामदायक पाएंगे।
  • स्पीच 8 शब्द बोलते हुए ध्वनि प्राकृतिक शीर्षक
    8
    एक `जी` ध्वनि से पहले एक प्रकाश `एन` ध्वनि रखो चेतावनी: यह पर्याप्त इनकामोनो है, लेकिन क्षेत्र के लोगों के लिए, यह बहुत नत्सुकाशी है।
  • जापानी बोलते समय स्पीड नेचर शीर्षक वाला चित्र
    9
    वे शब्दों के रूप में होना चाहिए! लंबी `ऊ` या चिसाई त्सू में कहने के रूप में जापानी टोक्यो कहते हैं। यह थोड़ा उन्नत है, लेकिन बहरे स्वरों के बारे में जानें और शब्दों को सही ढंग से उच्चारण करें उदाहरण के लिए: `किशि` (तट) को `क्षी` नाम दिया गया है - क्या आपने देखा है? और `सूकी` (जैसे) का उच्चारण `स्की` है अधिकांश यू ध्वनियां शायद ही स्पष्ट होती हैं या चुप हैं।
  • जापानी बोलते वक्त चित्रा प्राकृतिक शब्द का शीर्षक
    10
    "जवाब", "इटौ" या "जे" कहें, जब आपको एक जवाब के बारे में सोचने के लिए कुछ समय चाहिए। ये शब्द "एक," "उह," और "अच्छी तरह" के बराबर में अनुवादित हैं। जब भी आप चाहते हैं `नानका` का प्रयोग करें, लेकिन पता है कि कई ननकास `प्रकार ... प्रकार ... में पुर्तगाली ...`
  • युक्तियाँ

    • याद रखें: यह एक संग्राहक, गैर-जोरदार उच्चारण है। जब जापानी अभिनेता एक विदेशी की नकल करना चाहते हैं, तो वे एक जोरदार उच्चारण के साथ जापानी बोलते हैं।
    • इसके अलावा, एनीमे की नकल के बजाय जापानी बातों की नकल करने की कोशिश करें। जापान में कोई भी नहीं है कि वे कैसे डब करते हैं।
    • यदि आपका जापानी बहुत अच्छा नहीं है, तो आप कई अंग्रेज़ी शब्दों का प्रयोग करते समय "स्मार्ट" और "शांत" लग सकते हैं। यह चाल आसान शब्दों का उपयोग करने के लिए है जो हर किसी को जानता है और उन्हें कताकाना रास्ते में उच्चारण करना है। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि `यूईईओ जीए तो अच्छा देउ! होनतो नी आप अच्छे हैं ` वे समझते हैं, बुद्धिमान महसूस करते हैं, और लगता है कि आप बुद्धिमान भी हैं

    चेतावनी

    • अपने बॉस से बात करते समय इन नियमों पर ध्यान न दें, सहकर्मियों को आप अच्छी तरह से नहीं जानते, बैंक महिला, प्रधान मंत्री आदि। उनके साथ Hyojungo से बात करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com