IhsAdke.com

कैसे मिडिल स्कूल मार्गदर्शन जीवित रहने के लिए

कई हाई स्कूल महाविद्यालय स्कूल शुरू होने से पहले गर्मियों में नए छात्रों के लिए मार्गदर्शन करते हैं। इन दिशानिर्देशों में, छात्रों को आम तौर पर अपना कार्यक्रम, लॉकर नंबर, और उनकी तस्वीरें लेना पसंद करते हैं। वे शिक्षकों को भी मिल सकते हैं और अपनी किताबें उठा सकते हैं। हालांकि यह आलेख नए सिरे से अभिविन्यास के बारे में बात करता है, लेकिन यदि आप अभिविन्यास के बाद एक तीसरा या चौथा वर्ष है, तो यह आलेख भी मदद करेगा!

चरणों

सर्वीव हाई स्कूल ओरिएंटेशन चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
सब कुछ पहले से तैयार करो पता है कि समय क्या है और क्या दिन है अभिविन्यास। पता है कि आपको कौन लाएगा और आप कौन पाएंगे क्या आपके माता-पिता को परामर्श करने की आवश्यकता है? लगभग कितने घंटे लगेगा? अपनी कक्षा को खोजने के लिए एक से डेढ़ घंटे पीछे सेट करें
  • सर्विवे हाई स्कूल ओरिएंटेशन स्टेप 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    सुबह तनाव कम करने के लिए, अपने कपड़े को अलग करें, अपने बालों के झड़के के साथ, बाथरूम में किसी भी श्रृंगार की जरूरत है, इत्र, लोशन, नींव, छाया और होंठ चमक। रात या अगले सुबह स्नान करने के लिए तुम्हारी पसंद है, लेकिन सुबह जल्दी शाम को लेने के लिए जागना याद रखें। जल्दी बिस्तर पर जाओ क्योंकि अगले दिन महत्वपूर्ण है अगर आप थके हुए नहीं हैं तो पढ़ें।
  • सर्विवे हाई स्कूल ओरिएंटेशन स्टेप 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अगली सुबह सुबह जल्दी उठें, जल्दी नहीं जा सके, दाँतों को उठाओ, अपना चेहरा धो लें और अगर रात को पहले नहीं किया तो लें। फिर कंघी अपने बाल, मेकअप डाल अगर आप चाहते हैं और नाश्ता है। तो माउंटव्यू पास करें और आप कर रहे हैं! खूबसूरत पोशाक, क्योंकि आप नए लोगों और प्रिंटों को पूरा कर सकते हैं।
  • सर्विवे हाई स्कूल ओरिएंटेशन स्टेप 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने साथ जो कुछ भी आवश्यकता है उसे लें। आम तौर पर, महत्वपूर्ण सामग्री के लिए एक बैकपैक पुस्तकों और एक बांधने की मशीन के साथ लाया जाना चाहिए।



  • सर्वीव हाई स्कूल ओरिएंटेशन चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    सभी दिशाओं का पालन करें और उन्मुखीकरण के करीब ध्यान दें। अगर आपको इसकी आवश्यकता है तो नोट्स लें याद रखें कि आप अपने दोस्तों के साथ कभी भी सामंजस्य कर सकते हैं, लेकिन यह जानकारी अगले चार वर्षों में आपकी सफलता के लिए महत्वपूर्ण है।
  • सर्वीव हाई स्कूल ओरिएंटेशन चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    लाइन में रुको और अपने शेड्यूल के लिए पूछें, प्रभारी लोगों को अपना नाम बताएं फिर सभी वर्गों को देखें जो आप लेंगे। एक शीट होने की संभावना है जिसमें सूचना के बारे में वर्गों की आवश्यकता होती है कि कौन से पुस्तकों की ज़रूरत होती है - पुस्तकों के नाम लिखिए जिनकी आपको ज़रूरत है।
  • सर्विवे हाई स्कूल ओरिएंटेशन चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपनी तस्वीर लेने के लिए लाइन में खड़े हो जाओ जब आप अपना आईडी कार्ड प्राप्त करते हैं, नोटबुक को देखें। सुनिश्चित करें कि आपके पास सब कुछ है जो आपको ज़रूरत है
  • सर्वीव हाई स्कूल ओरिएंटेशन स्टेप 8 शीर्षक वाला चित्र
    8
    यदि आप चाहें, तो अपने शिक्षकों से मिलें दोबारा, चाबी यह है कि वे क्या कह रहे हैं, ध्यान से सुनें। अंत में प्रश्न पूछें हमेशा सावधानी बरतें याद रखें
  • युक्तियाँ

    • सकारात्मक दृष्टिकोण एक गुण है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com