IhsAdke.com

एक नर्सिंग होम में कैसे काम करें

एक नर्सिंग होम में काम करने के लिए एक विशेष प्रकार के व्यक्ति की आवश्यकता होती है सबसे पहले, आपको अन्य लोगों के प्रति देखभाल, संवेदनशील, अनुकंपा और संवेदनशील होना चाहिए। हालांकि, आपको अपने व्यक्तिगत जीवन को पेशेवर पर्यावरण से अलग करने में सक्षम होना चाहिए, इसलिए कभी-कभी आपके दिन की नौकरी में एक व्यस्त दिनचर्या हो सकती है और आपको ऐसा कुछ भी हो सकता है जो हो सकता है। बाकी घरों को सभी क्षेत्रों से असाधारण मदद की जरूरत है ताकि वे अंदर रहने के लिए एक सकारात्मक वातावरण बन सकें।

चरणों

एक नर्सिंग होम चरण 1 में कार्य शीर्षक वाला चित्र
1
आपके लिए सबसे अच्छी नौकरी खोजें कई अलग-अलग प्रकार की नौकरियां हैं जो आप एक नर्सिंग होम में कर सकते हैं। उपलब्ध रिक्तियों में रसोई प्रशासन में नौकरियों से जगह के अन्य क्षेत्रों का प्रबंधन भी शामिल हो सकता है। एक नर्स या नर्सिंग सहायक के रूप में काम करने के लिए आपको प्रारंभिक कोर्स पूरा करना होगा और उचित प्रमाण पत्र प्राप्त करना होगा, जिसके लिए अधिक समय लगेगा। हालांकि, रसोई या अन्य गतिविधियों से संबंधित रिक्तियों को किसी भी पिछले प्रशिक्षण की आवश्यकता नहीं है
  • काम एक नर्सिंग होम चरण 2 में शीर्षक
    2
    आप चाहते हैं कि स्थिति के लिए आवेदन नर्सिंग होम में कोई नौकरी पाने के लिए, आपको आवेदन और साक्षात्कार के कदमों के माध्यम से जाना चाहिए। इसलिए, नर्सिंग होम के भीतर विभिन्न क्षेत्रों या गतिविधियों में काम करने की इच्छा को फिर से शुरू करें और प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करें। बाकी घरों में हमेशा मदद की आवश्यकता होती है, इसलिए आपको नौकरी पाने में ज्यादा परेशानी नहीं होगी।
  • काम एक नर्सिंग होम चरण 3 में शीर्षक



    3
    काम के बारे में जानें और अपना सर्वश्रेष्ठ करने के लिए खुद को समर्पित करें। किसी भी नर्सिंग होम में सफल होने के लिए, आपको वह काम जानना चाहिए जो आप कर रहे हैं। इसके लिए, अपनी स्थिति, कर्तव्यों और जिम्मेदारियों के बारे में जानें और हमेशा इस जानकारी को ध्यान में रखें।
  • काम एक नर्सिंग होम चरण 4 में शीर्षक है
    4
    निवासियों से मिलो अक्सर एक नर्सिंग होम के निवासियों के पास यात्रा करने के लिए कोई परिवार नहीं होता है इसके साथ, वे लोनर बन जाते हैं और एक साधारण मुस्कुराहट या बधाई उन्हें अधिक हर्षित कर सकती है निवासियों के नामों और आदतों को सीखना भी आपके काम को आसान बना देगा और अपने अनुभव को और भी बेहतर बना देगा।
  • काम एक नर्सिंग होम चरण 5 में शीर्षक
    5
    अपने काम को प्यार करो अपने नर्सिंग होम अनुभव को अधिकतम करने के लिए और जगह में खर्च किए हर दिन के हर दूसरे को घृणा न करें, आपको अपनी नौकरी के लिए प्रेम की आवश्यकता होती है। आपको अपनी सबसे अच्छी कोशिश करनी चाहिए और उन लोगों से प्यार करना चाहिए जिनके साथ आप रहते हैं। कभी-कभी काम मुश्किल हो सकता है, लेकिन याद रखें कि निवासियों को आपकी ज़रूरत है और आपको उनके प्रति दयालु होना चाहिए। यदि आप जो भी करते हैं, आपसे प्यार करते हैं, तो आपका काम बदले में आपको प्यार करेगा।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को काम से बहकाने न दें निवासियों को असली भावनाओं के साथ साधारण लोग हैं और वे कभी-कभी जलन की अवधि के माध्यम से जा सकते हैं। वे आपके साथ अपना ठंडा खो सकते हैं, लेकिन याद रखें कि ज्यादातर समय यह आपके साथ बिल्कुल नहीं है कि वे परेशान हैं या परेशान भी हैं। ज्यादातर मामलों में, वे इस तथ्य पर नाराज हो जाते हैं कि वे अब ऐसा करने वाली चीजें नहीं कर सकते हैं, इसलिए अपने काम को प्रभावित न करें। आपको उन चीजों को दूर करने और सहन करने के लिए सीखना चाहिए जिनके बारे में वे कहते हैं।
    • अप्रत्याशित के लिए तैयार रहें यहां तक ​​कि जब आप कल्पना करते हैं कि आपके पास पूरी तरह से योजना बनाई गई है, तो सबकुछ एक पल में बदल सकता है। आप होना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com