IhsAdke.com

अपने लिए एक कानूनी नाम कैसे बनाएं

क्या आप फर्नांडस और कैरोलिनस की दुनिया में एक स्टार बनना चाहते हैं? निराशा मत करो, यह आपके लिए सही मार्गदर्शन है! यह उपनाम आपको भीड़ में बाहर खड़ा कर देगा, बिल्कुल मूर्खतापूर्ण नहीं दिख रहा है। इस गाइड की गारंटी है कि आप उपनाम के बारे में पढ़ेंगे! अगर आप उबाऊ नामों के बीच खड़े होना चाहते हैं तो पढ़ते रहें!

चरणों

अपने आप को चरण 1 के लिए एक कूल का नाम बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
अपने नाम के बारे में सोचो मान लें कि यह इसाबेला है इसाबेला एक लोकप्रिय नाम है। कुछ शानदार विशेषताएं क्या हैं? सुंदर? नहीं। यदि आप बाहर खड़े रहना चाहते हैं, तो कभी भी उबाऊ, अजीब नाम न चुनें। परिवादात्मक रहें, सभी के लिए यह सोचने के लिए कि आपका नाम कितना शांत है और यह भी चाहता है। हम कहते हैं कि इज़ज़ी एक शांत, आउटगोइंग प्रचलित नाम।
  • अपने आप को चरण 2 के लिए एक कूल पासवर्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने सिर पर नाम का परीक्षण करें कुछ कहो, "हाय, मैं ..." या "कूल! मैं हूं ..."। अगर आपको लगता है कि यह थोड़ा सा सामान्य दिखता है, तो इसे बदल दें! कोई भी जॉन या मरियम पसंद नहीं करता! बोल्ड हो जाओ! यदि आपका नाम एलिज़ाबाइट है, तो उन उबाऊ उपनामों जैसे लीज़ा या बेटे का उपयोग न करें! बोल्ड हो, एलजी या एलिज़ो की तरह! अपने आप को पेश करने के लिए शर्मिंदा होने के लिए बस इतना बोल्ड मत हो, या नाम कभी भी नहीं पकड़ेगा।



  • अपने आप को चरण 3 के लिए एक कूल का नाम बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    करीबी दोस्तों के साथ प्रयोग करें किसी संदेश को भेजें या उन्हें बुलाओ, या उनसे मिलने और पूछो, निराश होने के बिना, "अरे, ठीक है? अरे, क्या आप कृपया मुझे अब से ____ कह सकते हैं? मुझे लगता है कि यह अच्छा लगता है, यह सब है। " अगर वे मना करते हैं, चिंता न करें, वे इसके लायक नहीं हैं ऐसा हो सकता है कि वे उपनाम से नफरत करते हैं, जिसका शायद मतलब है कि आपके पास उबाऊ दोस्त हैं, या वे ईर्ष्यापूर्ण हैं, जिसका अर्थ है कि आप मक्खी को मारते हैं! आपकी योजना पहले से ही काम कर रही है!
  • अपने आप को चरण 4 के लिए एक कूल पासवर्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने सहयोगियों और आपके परिवार को नाम दें, लेकिन बहुत दबाव डाले बिना। यदि यह काम करता है, तो आप सफलता के लिए अपने रास्ते पर होंगे यदि नहीं, तो आप शायद उन्हें लंबे समय से जानते हैं या वे आपको पसंद नहीं करते हैं, लेकिन न रहें! कोशिश कर रहें!
  • अपने आप को चरण 5 के लिए एक कूल पासवर्ड बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    घर के सबक, पत्र और रूपों और यहां तक ​​कि अपने उपनाम के साथ भी हैंडआउट्स को हस्ताक्षर करना शुरू करें, और यह आपके शिक्षकों को आपकी योजना के बारे में पेश करेगा, और सभी को दिखाएगा कि आप गंभीर हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com