IhsAdke.com

कैसे एक कानूनी उपनाम खोजना

उपनाम करीबी दोस्तों, परिवार या सहकर्मियों से आते हैं। इतिहास के दौरान, लोगों ने विभिन्न कारणों से उपनामों का उपयोग किया है, जैसे कि किसी का वर्णन करना, उनका उद्भव, भाग्य लाया जाता है या दोस्ती के संकेत के रूप में। जो उपनाम का मूल है, जो वास्तव में अच्छा है वह एक चुनौतीपूर्ण हो सकता है। अपने या किसी मित्र के लिए एक उपनाम की खोज करते समय सावधानी बरतें - यह आपका शेष जीवन ले सकता है

चरणों

विधि 1
एक कानूनी उपनाम की खोज में

एक कूल नोकिया चरण 1 के साथ आओ शीर्षक वाले चित्र
1
अपना नाम छोटा करें उपनाम का सबसे बुनियादी और सामान्य प्रकार किसी के नाम का छोटा संस्करण है। उदाहरण के लिए, अलेक्जेंडर एलेक्स या ऐले, फर्नान्डा को नंदा या फेफा, रोनाल्डो को नल्दो और इतने पर सिकुड़ सकते हैं।
  • एक कूल सिक्का चरण 2 के साथ आओ शीर्षक वाले चित्र
    2
    अपने आद्याक्षरों का उपयोग करते हुए एक शांत उपनाम बनाएं पहले नाम का एक संयोजन और आपके नाम का आखिरी या पहला अक्षर और आपके अंतिम नामों के पहले अक्षर का एक संयोजन लें। यदि आपका बहुत ही आम नाम है, या अपने नाम का बहुत कठिन या बहुत लंबा उच्चारण करने के लिए अपने आद्याक्षर का उपयोग आप दूसरों से अलग करने में मदद कर सकते हैं यह सबसे अच्छा है, तो अपना मध्य नाम या अंतिम नाम के `जे`, `पी` के साथ शुरू होता काम करता है, `सी` या `डी` - उदाहरण के लिए, जोस डैनियल "डी.जे.", पाउलो कार्डोसो "पीसी" में के रूप में तब्दील किया जा सकता है।
  • एक कूल नोकिया चरण 3 के साथ आओ शीर्षक वाले चित्र
    3
    एक अद्वितीय भौतिक विशेषता या अपने व्यक्तित्व का पता लगाने का वर्णन करें अपने या मित्र के बारे में कुछ अच्छा सोचो और उपनाम के लिए प्रेरणा के रूप में उपयोग करें। उदाहरण के लिए, सॉकर खिलाड़ी हल्क, जो बहुत पेशीय होने के लिए इस उपनाम है। सावधान रहें कि किसी को अपमान न करें और सकारात्मक, न कि नकारात्मक विशेषताओं पर ध्यान दें।
    • अगर कोई वास्तव में स्मार्ट है, तो "प्रोफेसर" या "डॉक्टर" को कॉल करें, या एक रचनात्मक व्यक्ति को "मास्टर" या "दा विंची" कहा जा सकता है।
    • चीन में किसी भी अमेरिकी या अंग्रेजी सेलिब्रिटी का उनके उपनाम या प्रतिष्ठा के आधार पर उपनाम है। उदाहरण के लिए, कैटी पेरी अपनी रंगीन कपड़े के लिए के रूप में "फलों दीदी" (फल या बहन) में जाना जाता है, बेनेडिक्ट कंबरबैच "घुंघराले आशीर्वाद" अपने enroladinho बालों के लिए (आशीर्वाद कैश्ड) और अदन लेवी कि "खिलवाड़ को एडम।"
  • एक कूल सिक्का चरण 4 के साथ आओ शीर्षक वाले चित्र
    4
    व्यक्ति को उपनाम से बुलाओ इस खेल में या काम पर अच्छी तरह से काम, खासकर यदि आप एक बहुत ही आम नाम ही है, कई एथलीटों उनके उपनाम से जाना जाता है क्योंकि वे अपने शर्ट पर मुद्रित कर रहे हैं। आप अपने अंतिम नाम को संक्षिप्त या संक्षिप्त भी कर सकते हैं।
  • एक कूल सिक्का चरण 5 के साथ आओ शीर्षक वाले चित्र
    5
    सुनिश्चित करें कि नाम छोटा और याद रखना आसान है। आप 3 सिलेबल्स या उससे कम तक किसी व्यक्ति का पहला नाम या अंतिम नाम संक्षिप्त कर सकते हैं आप कुछ चाहते हैं जो चिपक जाती है और उससे बात करना आसान है
  • एक कूल सिक्का चरण 6 के साथ आओ शीर्षक वाले चित्र
    6
    इसे सार्वजनिक रूप से उपयोग करने से पहले नाम का परीक्षण करें यदि आप किसी मित्र के लिए एक उपनाम के बारे में सोच रहे हैं, तो इसे बिना किसी के आसपास पहले उपयोग करने का प्रयास करें देखें कि व्यक्ति किस प्रकार का जवाब देता है - आप उपनाम को बधाई देना चाहते हैं, एक अपराध नहीं।
    • उस नाम से व्यक्ति को कॉल करना बंद करो जिसे आपने चुना होगा यदि उन्हें असहज महसूस हो। अनुचित उपनाम उन है जो बुरी आदतों का उल्लेख करते हैं, किसी के भौतिक चित्र को नकारात्मक या वजन में पेंट करते हैं, या यौन स्पष्ट हैं
  • विधि 2
    एक रचनात्मक उपनाम की सोच

    एक कूल नोकिया चरण 7 के साथ आओ शीर्षक वाले चित्र
    1



    रेट्रो या विंटेज उपनाम का उपयोग करें पुरानी बातों को नए नामों को पुनर्जीवित करके नए लोगों में बदलना जो लोकप्रिय हुआ करता था, लेकिन इसका उपयोग नहीं किया जा सका उदाहरण के लिए, "Tremendão" या "ब्रासा" लड़कों के लिए और "बुराई" या "Ternurinha" लड़कियों 60 में आम कुलनाम थे ब्राजील की खोज की अवधि के दौरान, उपनाम के उदाहरण "Caboclo" या "मिस्सी" शामिल हैं।
    • पुराने टीवी शो या फिल्मों में प्रेरणा के लिए देखो उदाहरण के लिए, "मंदा-बारिश की कक्ष" (1961-1962) Batatinha, मंदा-वर्षा, Xuxu, कटार और Bacana- लोकप्रिय धारावाहिक "रोक Santeiro" (1985-1986) शामिल सुअर विधवा, Sinhozinho तरह पात्रों के रूप में के पात्रों माल्टा और नवलहाद
  • एक कूल नोकिया चरण 8 के साथ आओ शीर्षक वाले चित्र
    2
    अपने गृहनगर या रुचियों के आधार पर उपनाम बनाएं। प्रेरणा मिलें, जहां से आप आए या आप क्या करते हैं। उदाहरण के लिए, फ्लोरियानोपोलिस के लोगों को लगातार "मानेज़िन" कहा जाता है और देश के पूर्वोत्तर के लोगों को "प्लेग ऑफ़ बगेट" भी कहा जा सकता है। आप खाना बनाना है, तो यदि आप कार की तरह है (यह सिर्फ एक उदाहरण था या कार के किसी भी प्रकार,), या "उल्लू" हो सकता है "बावर्ची" या,, मस्तंग हो सकता है अगर आप एक रात व्यक्ति हैं (या वास्तव में उल्लू पसंद करती है )।
    • खेल संदर्भ का उपयोग करें अपने पसंदीदा खिलाड़ी के साथ जुड़े उपनाम के बारे में सोचें यदि आप कोई खेल खेलते हैं, तो अपने गुणों के आधार पर आपकी टीम में हर किसी के लिए कूल उपनामों के बारे में सोचें। यदि इन नामों में से कोई भी चुनता है तो देखें।
  • एक कूल नोकिया चरण 9 के साथ आओ शीर्षक वाले चित्र
    3
    अपने नाम के लिए एक मूल उपनाम बनाएं तुम भी विशेष या अद्वितीय टेरेसा के लिए इस तरह के "तेरे" के रूप में किसी के नाम के साथ उपनाम बनाने के तरीके, के बारे में सोच सकते हैं या Geraldo करने के लिए "उत्पन्न"। किसी के नाम को पीछे की ओर समझाए जाने पर विचार करें, जैसे "ऑर्डेप" को पीटर या "एनिला" को एलाइन अन्त में, आप किसी को मध्य नाम से कॉल कर सकते हैं
    • कैटी पैरी, डेमी मूर और रीज़ व्हिट्सस्पून जैसे प्रसिद्ध मशहूर हस्तियों ने उनके मध्य नाम या उनकी मां के नाम का उपयोग किया।
  • एक कूल सिक्का चरण 10 के साथ आओ शीर्षक वाले चित्र
    4
    एक चरण का नाम बनाएं यदि आप संगीतकार बनना चाहते हैं या चाहते हैं, तो यादगार उपनाम होना महत्वपूर्ण है मंच पर एक नाम रखने के लिए आपकी पहचान की रक्षा करना महत्वपूर्ण है या यदि आपका नाम उच्चारण करना बहुत कठिन है अन्य उपनामों के विपरीत, एक मंच का नाम आपकी विशिष्ट ब्रांड है
    • एक अच्छा चरण का नाम छोटा है, उच्चारण करने में आसान है और यह दर्शाता है कि आप कौन हैं।
    • प्रसिद्ध कलात्मक नामों में प्रेरणा पाएं अपने पसंदीदा संगीतकार के लिए खोजें और पता करें कि उसने अपना मंच नाम कैसे चुना।
  • विधि 3
    अपने चेहरे के लिए एक उपनाम बनाना

    एक कूल सिक्का चरण 11 के साथ आओ शीर्षक वाले चित्र
    1
    एक विशेषण का उपयोग करें विशेषण आपका स्नेह दिखाने का एक तरीका है - महिलाओं के लिए सबसे लोकप्रिय हैं लिंडोना, बिल्ली, राजकुमारी या परी
    • बचपन उपनाम का उपयोग करें यद्यपि आपके बचपन के उपनाम शर्मिंदा हो सकते हैं, विशेष रूप से वे जो आपके माता-पिता ने आपको दिए थे, यदि आपके पास एक प्रेमी है तो वे सुंदर और आकर्षक हो सकते हैं। अपने लड़के के माता-पिता से पूछें कि अगर उसे बच्चा के रूप में एक उपनाम दिया गया है अगली बार जब आप मिलेंगे, तो इसका इस्तेमाल करें और देखें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है।
  • एक कूल सिक्का चरण 13 के साथ आओ शीर्षक वाले चित्र
    2
    एक गुप्त उपनाम का आविष्कार करें जब अकेले उपयोग करने के लिए आप और आपके आधे भाई के लिए उपनाम बनाएं आप "फ्लावर", "बिल्ली", "बेबी" या अपने खुद के आविष्कार जैसे एक डिफ़ॉल्ट उपनाम का उपयोग कर सकते हैं।
    • आप अपने साथी के लिए सबसे ज्यादा अपील करने के आधार पर उपनाम बनाएं। उदाहरण के लिए, यदि आपका प्रेमी बहुत अच्छी तरह से चुंबन करता है, तो उसे "हनी होंप्स" कहें या अगर आपकी प्रेमिका बहुत प्यारी है, तो उसे "एन्जिल" कहें
  • एक कूल सिक्का चरण 14 के साथ आओ शीर्षक वाले चित्र
    3
    अपने नामों का मिलान करें कई सेलिब्रिटी जोड़ों "ब्रैंजलीना" (एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट) की तरह अपने उपनाम के लिए उनके प्रशंसकों के लिए जाना जाता है, "Kimye" (किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट), या मूल "Bennifer" (जेनिफर लोपेज और बेन अफ्लेक)। अपने पहले नामों या अंतिम नामों के साथ अलग-अलग संयोजन लिखने की कोशिश करें उन्हें प्राप्त करने के लिए जब आपके मित्र आस-पास मिलें, तो उनका उपयोग करना शुरू करें
  • युक्तियाँ

    • एक ऐसा नाम बनाएं जो दिलचस्प और मज़ेदार है जानवर, डेया या किट्टी ज़ोरेलब से बेहतर हैं
    • आपका उपनाम आपके साथ मेल खाना चाहिए - अगर आपको यह याद नहीं है कि आपका उपनाम "बीस्ट" है तो आपको उपनाम की आवश्यकता नहीं है।
    • एक अद्वितीय उपनाम बनाएं यद्यपि फ़रा, डेया या किटी नामों को उदाहरण के तौर पर इस्तेमाल किया गया है, वे बहुत मूल नहीं हैं
    • कुछ प्रसिद्ध ऑनलाइन गेम के नाम का उपयोग न करें। "डर्वायकीन" बहुत अच्छा दिखता है लेकिन लोग समझ नहीं पाएंगे।
    • फिल्मों, संगीत और टीवी शो के लिए रचनात्मक उपनामों के लिए प्रेरणा प्राप्त करें हालांकि, इतना असाधारण कुछ भी आविष्कार नहीं करें, इसलिए लोग संदर्भ को समझते हैं।
    • ध्यान रखें कि कई उपनाम उद्देश्य पर उत्पन्न नहीं होते हैं, लेकिन वे "उस समय" होते हैं। अपने उपनाम के पीछे एक अजीब कहानी या एक आंतरिक मजाक रखने से यह अद्वितीय और यादगार बना देगा

    चेतावनी

    • कुछ मजेदार होने के लिए एक प्रचलित नाम है, लेकिन कोई अश्लील नहीं है या वह किसी को अपमान कर सकता है "सेक्सी डीजे डैडी" कुछ जगहों पर कानूनी हो सकता है, लेकिन काम पर या स्कूल में नहीं।
    • यौन, हिंसक या दवा से संबंधित उपनामों से बचें।
    • ध्यान रखें कि भविष्य के रिश्तों, नौकरियों, आदि सहित किसी भी उपनाम आपके जीवन के लिए अनुसरण कर सकते हैं।
    • किसी के अंतिम नाम की कॉपी न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com