IhsAdke.com

कैसे टॉर्ड्स सुरक्षित रूप से डाउनलोड करने के लिए

टोरेंट के माध्यम से फाइल डाउनलोड करना, आप जिस प्रकार के मीडिया चाहते हैं, उसे प्राप्त करने के लिए सबसे सरल तरीके से एक है। दुर्भाग्य से, इस हस्तांतरण पद्धति के माध्यम से प्राप्त वस्तुओं में वायरस डालना बहुत आसान है या अवैध सामग्री डाउनलोड करने के लिए पकड़े जाते हैं। कुछ सावधानी बरतने से, आप वायरस के संक्रमण के जोखिम को कम कर सकते हैं और डाउनलोड किए जा रहे अवैध सामग्री के बारे में सूचित कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
वायरस से बचना

चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से डाउनलोड टोरेंट चरण 1
1
सत्यापित करें कि आपके कंप्यूटर पर एक वायरस स्कैनर स्थापित है एक अच्छा एंटीवायरस प्रोग्राम दुर्भावनापूर्ण टॉरेन के खिलाफ मशीन की सुरक्षा में मदद करता है। विंडोज विंडोज डिफेंडर के साथ मानक आता है, जो कि अधिकांश मैलवेयर ब्लॉक करने के लिए पर्याप्त है। अगर आपके पास कोई अन्य एंटीवायरस इंस्टॉल नहीं है तो "कंट्रोल पैनल" में विंडोज डिफ़ेंडर को सक्षम करें यदि आप पसंद करते हैं, तो बिटडेफेंडर, अवास्ट या कस्पेर्सकी स्थापित करें, जो तीसरे पक्षों द्वारा विकसित किए गए हैं - पसंद की परवाह किए बिना, केवल एक एंटीवायरस को एक समय में स्थापित किया जाना चाहिए।
  • पढ़ना इस अनुच्छेद और एंटीवायरस को चुनने और स्थापित करने के लिए अधिक निर्देश प्राप्त करें।
  • चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से डाउनलोड टोरेंट चरण 2
    2
    बहुत सारे लोग बुवाई के साथ टॉरेन्ट की तलाश करें आम तौर पर, जब लोग बुवाई की राशि - जो infers कि पहले से ही फाइल डाउनलोड किया है - बड़ी है, इसका मतलब है कि धार किसी भी दुर्भावनापूर्ण प्रोग्राम नहीं है, के रूप में कई अन्य उपयोगकर्ता उसे साझा कर रहे हैं। यह कोई गारंटी नहीं है, लेकिन यह व्यक्ति अलावा confiáveis- केवल डाउनलोड चुनने के लिए मदद कर सकते हैं, हस्तांतरण तेजी से "बीज" की बड़ी राशि के कारण हो जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से डाउनलोड करें टॉरेन चरण 3
    3
    डाउनलोड करने से पहले टिप्पणी अनुभाग पढ़ें। यह आपको वायरस के साथ फाइल डाउनलोड करने से रोक नहीं सकता है, लेकिन विश्वसनीय टॉरेन के लिए जांच में सहायता करेगा। यदि कई उपयोगकर्ता डाउनलोड पर टिप्पणी करते हैं लेकिन किसी वायरस की उपस्थिति के बारे में कुछ नहीं कहते हैं, तो यह "साफ" होने का मौका अधिक है। इसी तरह, यदि कई मैलवेयर के बारे में शिकायत करते हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि फाइल को डाउनलोड नहीं किया जाता है।
  • चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से डाउनलोड टोरेंट चरण 4
    4
    एक्सटेंशन के साथ आइटम से बचें, जो "सुविधा" वायरस प्रविष्टि प्रोग्रामों के साथ टॉरेन डाउनलोड करने की कोशिश न करें, चूंकि निष्पादन योग्य फ़ाइलें (एक्सई, बीएटी) वायरस संचरण में सामान्य हैं। संशोधित अनुप्रयोग (जो भुगतान लाइसेंस के साथ आता है, उदाहरण के लिए) सबसे खतरनाक टॉरेन हैं।
  • चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से डाउनलोड टोरेंट चरण 5
    5
    निजी टोरेंट समुदाय में शामिल हों यदि आप एक निजी धार समुदाय के लिए निमंत्रण प्राप्त करते हैं, तो वायरस फ़ाइल डाउनलोड करने का मौका बहुत कम है। यह केवल समुदाय के सदस्यों द्वारा ही निर्माण और साझा करने की प्रक्रिया के कारण है, जो सैद्धांतिक रूप से अधिक विश्वसनीय हैं यह एक निजी टोरेंट साइट में प्राप्त करने के लिए कठिन हो सकता है, क्योंकि यह आवश्यक है, ज्यादातर मामलों में, समुदाय के एक सदस्य को पूरा इतना है कि यह आप के लिए एक निमंत्रण भेजता है। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका इंटरनेट पर फ़ोरम और सोशल नेटवर्क्स में सक्रिय होना है ताकि साइट को एक्सेस करने वाला मित्र निमंत्रण भेज सके।
  • भाग 2
    पकड़े जाने से बचें

    चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से डाउनलोड टोरेंट चरण 6
    1
    समझ कैसे टोरेंट काम करते हैं जब एक धार फ़ाइल डाउनलोड की जाती है तो उपयोगकर्ताओं का आईपी पता उन सभी को सार्वजनिक होता है जो एक ही आइटम साझा कर रहे हैं। यह धार ग्राहक (कार्यक्रम है कि डाउनलोड करता है) अन्य उपयोगकर्ताओं से कनेक्ट करने के लिए मौलिक है, लेकिन एक ही समय में उन्हें इस तरह के संगठनों इंटरनेट प्रदाता के रूप में और उस फ़ाइल शेयरिंग, के इस प्रकार के यातायात पर नज़र रखने की चपेट में छोड़ देता है कॉपीराइट चोरी से निपटने के अधिकारियों मौके को कम करने या डाउनलोड गति से हस्तक्षेप करने से आईएसपी को रोकने के लिए कई कदम हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से सुरक्षित रूप से डाउनलोड टॉरेंट्स चरण 7
    2
    पीयरब्लॉक स्थापित करें पीयरब्लॉक एक ऐसा प्रोग्राम है जो ज्ञात टोरेंट ट्रेकर्स के आईपी पते को अवरुद्ध करता है। यह कंप्यूटर को ऐसे पते से कनेक्ट करने से रोकता है, साझाकरण ट्रैफ़िक को रोकना। हालांकि पूरी तरह से उपयोगकर्ता से बचने के पकड़े जाने - आईएसपी अभी भी पता चलता है कि आप टॉरेंट डाउनलोड कर रहे हैं - यह एक त्वरित और आसान तरीका अधिसूचित और अमेरिका के आरआईएए (रिकॉर्डिंग इंडस्ट्री एसोसिएशन द्वारा धमकी दी जा रही के जोखिम की बहुत कम करने के लिए है - संयुक्त राज्य अमेरिका के उत्कीर्णन उद्योग संघ) या मोशन पिक्चर एसोसिएशन ऑफ अमेरिका (एमपीएए) द्वारा
    • डाउनलोड PeerBlock मुफ्त के लिए [1]. कार्यक्रम को स्थापित करने के लिए संकेतों का पालन करें और इसे खोलें। यह पृष्ठभूमि में काम करता है, स्वचालित रूप से, "हानिकारक" नामक आईपी पते से कनेक्शन से बचना ब्लूटेक की पी 2 पी सूची का उपयोग करें यह जानने के लिए कि आरंभिक सेटअप के दौरान बुनियादी सुरक्षा उपायों को सक्रिय कैसे किया जाना चाहिए।
  • चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से डाउनलोड टोरेंट चरण 8
    3



    वीपीएन सेवा का उपयोग करें इंटरनेट यातायात को पूरी तरह से गुमनाम बनाने के लिए, आपको वीपीएन (वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क) किराया होगा। यद्यपि मासिक शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है, इंटरनेट ट्रैफ़िक किसी भी उपयोगकर्ता से छिपा होगा, जिसमें इंटरनेट प्रदाता भी शामिल है, जो कि इंटरनेट पर स्थानांतरित होने वाले डेटा के प्रकार की पहचान करने में सक्षम नहीं होंगे, जो कनेक्शन में हस्तक्षेप करने में असमर्थ हैं। आईपी ​​पते को ट्रैक करने वाले संगठन सही संख्या का पता लगाने में सक्षम नहीं होंगे, इसलिए वे टॉरेन का उपयोग बंद करने के लिए संदेश भेजने में सक्षम नहीं होंगे।
    • वीपीएन की सेवाएं लेने के कुछ नुकसान हैं। जाहिर है, उन्हें भुगतान किया जाता है, इसलिए लागत-लाभ अनुपात की तुलना करना आवश्यक है। इंटरनेट की गति, कम होगा यातायात VPN सर्वर के लिए सबसे पहले भेज दिया जाता है के बाद से, और फिर हैं- रूप में सर्वर शायद किसी दूसरे देश में स्थित है, गति में कमी महान हो सकता है। अंत में, वीपीएन सेवाएं अभी भी इंटरनेट से डेटा के संचरण पर रिकॉर्ड रख सकती हैं, उन्हें अधिकारियों को प्रदान कर सकता है। हालांकि, अच्छी खोज के बाद, वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क मिलना संभव है जो कि गतिविधियों को पंजीकृत नहीं करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से डाउनलोड करें टॉरेस्ट्स चरण 9
    4
    चुनें और वीपीएन सेवा की सदस्यता लें। विभिन्न प्रकार के नेटवर्क प्रकार हैं, सभी अलग-अलग भुगतान विधियों और गोपनीयता नीतियों के साथ। हमेशा ठेके के ठीक प्रिंट को पढ़ने की पुष्टि करते हुए कि प्रश्न में सेवा इंटरनेट पर उपयोगकर्ताओं की गतिविधियों का रिकॉर्ड रखती है। इसके अलावा, सभी वीपीएन न हो यातायात यातायात की अनुमति। नीचे सबसे लोकप्रिय वीपीएन सेवाओं की एक सूची है, लेकिन आप अभी भी साधारण Google खोज के माध्यम से दूसरों को ढूंढ सकते हैं, उदाहरण के लिए परदे के पीछे और मुफ्त वीपीएन से बचें, क्योंकि वे आम तौर पर अधिक असुरक्षित हैं। सख्त डेटा अवधारण कानूनों के कारण भुगतान की गई अधिकांश वीपीएन सेवा संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर चल रही है।
    • PrivateInternetAccess
    • TorGuard।
    • IPVanish।
    • IVPN।
  • पिक्चर का शीर्षक सुरक्षित रूप से डाउनलोड टॉरेंट्स स्टेप 10
    5
    वीपीएन कनेक्शन के लिए जानकारी प्राप्त करें जब आप किसी वीपीएन सेवा की सदस्यता लेंगे, तो आपको उस जानकारी को प्राप्त होगा जिसे आप उससे जुड़ने की ज़रूरत है, जैसे उपयोगकर्ता नाम, पासवर्ड, और वीपीएन सर्वर पता। आपको जानकारी के लिए नेटवर्क वेबसाइट के माध्यम से प्रवेश करना पड़ सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से सुरक्षित रूप से डाउनलोड टॉरेंट्स स्टेप 11
    6
    धार ग्राहक खोलें वीपीएन सेवा के लिए पंजीकरण करने के बाद, आपको नेटवर्क से जुड़ने के लिए धार ग्राहक को कॉन्फ़िगर करना होगा।
  • पिक्चर शीर्षक से सुरक्षित रूप से डाउनलोड टॉरेंट्स स्टेप 12
    7
    "विकल्प", "सेटिंग्स" या "प्राथमिकताएं" मेनू खोलें यह खंड "उपकरण", "विकल्प" या टोरेंट क्लाइंट मेनू बार में समान मेनू में पाया जाता है।
  • पिक्चर का शीर्षक सुरक्षित रूप से डाउनलोड टोरेंट 13
    8
    "कनेक्शन" टैब पर क्लिक करें आप वीपीएन कनेक्शन जानकारी भी जोड़कर कनेक्शन सेटिंग्स समायोजित कर सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक सुरक्षित रूप से डाउनलोड टोरेंट 14 कदम
    9
    "प्रॉक्सी सर्वर" अनुभाग में "प्रकार" मेनू से वीपीएन प्रकार चुनें। अधिकांश वीपीएन SOCKS5 का उपयोग करते हैं उपयुक्त प्रकार के लिए फिर से वीपीएन कनेक्शन संबंधी जानकारी की जांच करें
  • चित्र शीर्षक से सुरक्षित रूप से डाउनलोड टॉरेस्ट चरण 15
    10
    वीपीएन पता और पोर्ट दर्ज करें वीपीएन वेबसाइट में लॉग इन करके जानकारी मिलती है। कई सेवाओं के लिए कनेक्शन के लिए एकाधिक सर्वर प्रदान करते हैं, जिससे इंटरनेट की गति बढ़ जाती है।
    • देखें कि "युग्मन कनेक्शन के लिए प्रॉक्सी का उपयोग करें" चेक किया गया है या नहीं।
  • पिक्चर शीर्षक से सुरक्षित रूप से डाउनलोड टोरेंट्स चरण 16
    11
    टोरेंट डाउनलोड करना प्रारंभ करें वीपीएन सेट अप करने के बाद, आप साझा करने के इस रूप के माध्यम से अधिक गुमनाम रूप से डाउनलोड करना शुरू कर सकते हैं। कोई वीपीएन 100% अज्ञात नहीं है, लेकिन जोखिम बहुत छोटा होगा।
  • चेतावनी

    • कॉपीराइट सामग्री डाउनलोड करना या वह निजी है जो कानून के खिलाफ है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com