IhsAdke.com

मैक पर मैक कैसे खेलें

ऐप्पल का ऑपरेटिंग सिस्टम निश्चित रूप से बढ़िया है और अपने प्रतिस्पर्धियों को कुछ मुद्दों पर आउटपरफॉर्म करता है, लेकिन दूसरों पर यह अपने उपयोगकर्ताओं को पागलपन छोड़ देता है। इस मामले में, कई उपयोगकर्ता कार्यक्रमों के विकल्प तलाश रहे हैं जो अन्य ऑपरेटिंग सिस्टम में तुच्छ हैं। MIDI प्रारूप में एक ऑडियो निष्पादित उनमें से एक है, लेकिन हम यहां मदद करने के लिए हैं।

चरणों

विधि 1
Win32 emulators के साथ

मिक्सर पर इंटरनेट एक्सप्लोरर को शॉर्टबॉटलेटर चरण 1 का उपयोग करते हुए शीर्षक से चित्र देखें
1
आवश्यक प्रोग्राम डाउनलोड करें सभी मामलों के लिए, आपको मैक पर एक साधारण विकल्प नहीं मिलेगा। आपको कुछ प्रोग्राम डाउनलोड करने की आवश्यकता होगी।
  • आपको एक प्रोग्राम डाउनलोड करना और इंस्टॉल करना होगा जो आपको मैक ओएस एक्स पर Win32 अनुप्रयोगों (.exe) को सीधे चलाने की अनुमति देता है, जैसे वाइन-बोटलर, समानताएं, वर्चुअलबॉक्स, क्रॉसऑवर्स, या वीएमवेयर। हमारे मामले में, चलो WineBottler का उपयोग करते हैं
  • 2
    निशुल्क मिडी प्लेयर या मिडीप्लेयर 3.8 नामक प्रोग्राम डाउनलोड करें। नि: शुल्क होने के अतिरिक्त, प्रोग्राम मिडी फ़ाइलें के रूप में हल्के होते हैं और आम तौर पर 3 एमबी से अधिक वजन नहीं करते हैं
  • मिक्सर पर इंटरनेट एक्सप्लोरर को शॉर्टबॉटलेटर चरण 2 का उपयोग करते हुए शीर्षक से चित्र
    3
    प्रोग्राम को चलाएं जिसमें WineTottler या समान के साथ .exe एक्सटेंशन होगा। अब सुनने के लिए अपनी पसंद का एक MIDI ऑडियो चुनें।
  • विधि 2
    गैरेजबैंड के साथ




    गैरेजबैंड चरण 1 पर एक गीत बनाओ चित्र
    1
    गैरेजबैंड को समझें मैक पर MIDI को सुनने का एकमात्र मूल तरीका है गैरेजबैंड प्रोग्राम का उपयोग करके, जो आपकी सेटिंग के आधार पर आपके कंप्यूटर पर देशी या नहीं आ सकता है।
    • इस पद्धति का नकारात्मक पक्ष गड़बड़ को संभालने में उपयोगकर्ता को थोड़ा ज्ञान की आवश्यकता के अलावा एक गाना खेल रही परेशानी है।
    • ऊपर की यह बात है कि एप्पल में आभासी उपकरणों की एक शानदार लाइब्रेरी है और इसके MIDI वास्तविक वास्तविक उपकरणों के रूप में खेलेंगे। यह अन्य मिडीआई खिलाड़ियों के साथ नहीं होता है बहुत पहले, संगीत माध्यम में, शब्द "मिडी म्यूजिक" का उपयोग कम-गुणवत्ता वाले कीबोर्ड धुनों और बेहोश ध्वनि के लिए विशेषण के रूप में भी किया जाता था
  • गैरेजबैंक चरण 12 का उपयोग करते हुए रचना संगीत का शीर्षक चित्र
    2
    गराजबंद खोलें और कार्यक्रम की समयरेखा में MIDI फ़ाइल को खींचें। कार्यक्रम आपके लिए संगीत प्रोजेक्ट खोल देगा और एक अनुलंब क्रम में व्यक्तिगत चैनल दिखाएगा।
  • गैरेजबैंक चरण 1 9 का इस्तेमाल करते हुए रचना संगीत का शीर्षक चित्र
    3
    प्रेस करने के लिए ऑडियो, स्थान को रोकने के लिए अंतरिक्ष को दबाएं और शुरुआत में लौटने के लिए दर्ज करें।
  • चेतावनी

    • गराजबंद विधि के लिए एक निश्चित जनशक्ति की आवश्यकता होती है और आपको किसी भी कारण से कई गाने सुनने की ज़रूरत होती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com