IhsAdke.com

एरियाना ग्रांडे की तरह कैसे गाऊँ?

एरियाना ग्रांडे ने ब्रॉडवे पर अपना संगीत कैरियर शुरू किया, और निकेललोडियन के कार्यक्रमों में प्रमुखता पाई विजयी और सैम बिल्ली. आज, वह 2013 में जारी एक डबल प्लैटिनम एल्बम के साथ एक आशाजनक स्टार, और एक और पहले से ही उत्पादन में है। एरियाना, उसकी तीव्र अष्टकोण मुखर रेंज के लिए प्रसिद्ध है, जिसने उसे उपनाम "मिनी मारिया केरी" दिया। इसके विस्तार को पुन: उत्पन्न करने के लिए बहुत मुश्किल है, लेकिन अगर आप नीचे दिए गए चरणों का पालन करते हैं, तो आप करीब आ सकते हैं!

चरणों

गायन की तरह एरियाना ग्रांडे स्टेप 1 नामक चित्र का शीर्षक
1
हमेशा गायन से पहले मुखर गर्मजोशी से अभ्यास करें अरियाना एक महान अंतरराष्ट्रीय सनसनी हो सकती है, लेकिन यह गर्मी से मुक्त नहीं है! पानी या चाय पीने से अपने गले को साफ करें, खड़े हो जाओ, एक गहरी सांस लें और शुरू करें अपनी जीभ से व्याकुल करो, अपना मुंह और गले खोलने के लिए एक चर्चा, और फिर कुछ तराजू बनाने की कोशिश करें। अपने डायाफ्राम के साथ गाते हुए ऊपर और नीचे जाएं अपनी सीमा सुधारने के लिए एक उच्च आक्तेव आज़माएं (इसके लिए आपको अपने सिर की आवाज का उपयोग करने की आवश्यकता होगी)। अंत में, जो की तरह "ऊह" और "आह" एक ध्वनि मिलता है और इसे चलाने के उच्चतम ध्यान दें कि आप सबसे कम टिप्पणी करने के लिए नीचे लाने के लिए है उच्च और निम्न स्वरों के उच्चारण करते हैं,।
  • एरियाना इन गर्मियों को अपने गर्म-अप में अक्सर पेश करती है वह उन शब्दों के साथ तराजू भी बनाती है जिनमें "स्वराज" जैसी खुली स्वर होते हैं। (देखें यहां)।
  • यदि आप इन अभ्यासों में से कोई भी नहीं कर सकते, तो अपने मुखर परतों को चोट पहुंचाने के लिए मजबूर मत करो!
  • गायन की तरह एरियाना ग्रांडे चरण 2 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    अपनी पहुंच का अभ्यास करें अभ्यास करने का सबसे अच्छा तरीका स्केलिंग द्वारा होता है, पिछले नोटों की तुलना में हमेशा एक उच्च और निम्न नोट तक पहुंचने का प्रयास करता है। आदर्श, नोटों के माध्यम से अपनी आवाज़ को "पर्ची" करने के लिए है, जो उन्हें अलग-अलग करने की कोशिश करने के बजाय आसानी से चलती है। इस तरह आप अपनी आवाज़ को मजबूर किए बिना आसानी से नोट्स तक पहुंच सकते हैं। याद रखें, अगर आप किसी गले में गले या आवाज की विफलता महसूस करते हैं, तो आप क्या कर रहे हैं इसे रोक दें और बाद में फिर से प्रयास करें! कभी-कभी तोड़ने का सबसे अच्छा तरीका है, खासकर यदि आप लंबे समय तक एक नोट तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं।



  • गायन की तरह एरियाना ग्रांडे चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपनी आवाज़ छोड़ दो! नोट को हिट करने के लिए एक बात है, लेकिन अरियाना की तरह एक शक्तिशाली गायक बनने के लिए, आपको ज़ोर से और आश्वस्त होना चाहिए। वह वास्तव में एक गीतात्मक सोप्रानो आवाज है, जो एक हल्का टोन है, लेकिन बहुत अभ्यास के साथ, वह उसकी आवाज जोर से उठाने का प्रबंधन करती है। इसलिए यदि आपके पास लाइटर लम्बेर है, तो आप जब भी कर सकते हैं प्रक्षेपण का अभ्यास करें। अपने जबड़े को आराम से रखें और अपना श्वास नियंत्रित करें जब आप गाते हों। अभ्यास के साथ आप एक सांस लेने की आवश्यकता के बिना कई बार एक मानक स्केल तैयार कर सकेंगे।
  • गायन की तरह एरियाना ग्रांडे चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    सीटी बजाते हुए स्वर में गाओ प्रक्षेपण की कला की मास्टिंग (या कम से कम अभ्यास) के बाद, उस कौशल को बहुत अधिक नोटों के साथ जोड़ती है - इतनी ज़ोर से कि वे सीटी लगते हैं इस निष्पादन के लिए गले को खोलने के लिए आवश्यक है, तो बहुत अधिक मुखर हीटिंग करें। एक उच्चतम कक्षा तक पहुंचने की कोशिश करें, जो बिना किसी हरा को खो सकता है यह उन लोगों के लिए बहुत मुश्किल हो सकता है जिनके पास सबसे ज्यादा मेहनत होती है क्योंकि इसमें काफी प्रयास होते हैं, हालांकि यह ऐसा नहीं दिखता है। लगातार रहें और टन दिखाई देंगे!
    • आप एरियाना स्वर में इस तरह चल रहा है को सुनने के लिए चाहते हैं, गीत "ठीक है वहाँ" या गीत "द वे" के तीसरे कोरस की शुरुआत करने के लिए सुनो (3:10 मिनट के आसपास है, यह सीटी का उपयोग करता है पत्र के साथ मिलाना)।
  • गायन की तरह एरियाना ग्रांडे चरण 5 नामक चित्र का शीर्षक
    5
    मुखर जिमनास्टिक करो सीटी बड़ी चुनौती है, लेकिन वे उतना मुश्किल नहीं हैं जितना कि अरियाना ने अपने कुछ गाने "समस्या" और "टैटू हार्ट" के लिए सुनो कि मुखर जिमनास्टिक की भावना प्राप्त करने के लिए, जहां वह सेकंड में बहुत कम नोटों से करने के लिए बहुत ही उच्च नोटों चला जाता है। जब आप इसे "समस्या" से बचना में उसका हिस्सा पुन: उत्पन्न कर सकते हैं (बादलों में सिर, मेरे कंधे पर कोई वजन नहीं मिला, आदि) बिना किसी कठिनाई के, आप अपने आप को एक महान मुखर जिमनास्ट पर विचार कर सकते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com