IhsAdke.com

कैसे रैप नृत्य करने के लिए

रैप और हिप हॉप नृत्य की कुंजी यह समझने की है कि ज्यादातर गाने एक कहानी बताते हैं। शील पर काबू पाने का एक आसान तरीका है इतिहास का प्रतिनिधित्व करना और मज़े करना।

चरणों

रैप संगीत के लिए नृत्य के बारे में चित्र चरण 1
1
क्लबों में भाग लेना शुरू करें और उन गायों के नामों का पता लगाने की कोशिश करें, जिन्हें आप सर्वश्रेष्ठ पसंद करते हैं। डीजे पर जाएं और पूछें - वह बधाई है, वह आपको हमेशा बताने के लिए खुश रहेंगे। यदि गीत बहुत ज़ोर से है और आप गीत के नाम को समझ नहीं सकते हैं, चिंता न करें, आप लगभग निश्चित रूप से इसे फिर से सुनेंगे।
  • रैप संगीत के लिए नृत्य के बारे में तस्वीर चरण 2
    2
    गीत डाउनलोड करें या उस सीडी को खरीदें जो इसमें शामिल हैं
  • रैप संगीत के लिए नृत्य के बारे में तस्वीर चरण 3
    3
    गीत सुनने के बाद, इंटरनेट पर जाएं और गीत के गीत प्राप्त करें। पत्र जानें और कहानी को समझें। रैप (विशेष रूप से हिप हॉप) लगभग हमेशा एक संक्रामक बीट होता है, जो इसे नृत्य करने के लिए अच्छा बनाता है आप संगीत को महसूस करेंगे जब आप सुनते हैं कि कलाकारों को क्या कहना है (भले ही वे पुरानी गीत हों, जैसे वे दावा करते हैं)। एलएल कूल जे ने अपने पहले एल्बम से बहुत कुछ अलग नहीं किया है, लेकिन हेडस्प्रंग गीत महान है, और गीत जानने से मदद मिलती है।
  • रैप संगीत के लिए नृत्य के बारे में तस्वीर चरण 4
    4



    अक्सर संगीत सुनें (कार चलाना, घर की सफाई, कई बार) हरा तुम पर डूबना शुरू हो जाएगा
  • रैप संगीत के लिए नृत्य के बारे में तस्वीर चरण 5
    5
    क्लब पर जाएं और लोगों के बुनियादी चरणों को देखना शुरू करें, अक्सर वे अच्छे पुल हैं हालांकि, बहुत कम लोग जाने देते हैं, और जो आम तौर पर बहुत सराहना करते हैं लेकिन जरूरी नहीं कि प्रशंसा जीतने या महिलाओं को आकर्षित करने दें। इसके लिए नृत्य का सबसे बड़ा तरीका आपको संदेश और संगीत लगता है।
  • रैप संगीत के लिए नृत्य के बारे में चित्र चरण 6
    6
    अकेले या एक दोस्त के साथ जाओ जिनके साथ आप सहज महसूस करते हैं, और जिनके साथ आपको सारी रात एक साथ रहना नहीं पड़ता है गायन और गायन करते समय ट्रैक और नृत्य पर जाएं (उदाहरण के लिए, जब आउटकास्ट कहते हैं, "ड्रिप ड्रिप ड्रॉप, एक कान-गैस मिल जाता है", तो आप अपने सिर को झुका सकते हैं जैसे कि पानी खींचने की कोशिश कर रहे हैं या जब टीआई कहती है "उन्हें बाहर लाओ, दोनों हाथ ऊपर रखो और उन्हें हिला। अकेले जाओ, क्योंकि रॅप नर्तकियों के समूह (विशेष रूप से पुरुषों) को अच्छी तरह से प्रदर्शित और आक्रामक छोड़ने की असामान्य क्षमता है। यह एक दया है, क्योंकि नृत्य रैप और हिप हॉप शुद्ध मजेदार है। आपको उन लोगों के साथ आराम से नृत्य करने में सक्षम होना चाहिए, जो आपसे ज्यादा कठिन हैं, क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति उसका हिस्सा बनता है।
  • रैप संगीत के लिए नृत्य के बारे में तस्वीर चरण 7
    7
    प्रामाणिक रहें आप कुछ नहीं होने का बहाना न करें सर्वश्रेष्ठ रैक और हिप हॉप क्योंकि वे प्रामाणिक हैं। आपको इस लय को अच्छी तरह से नृत्य करने के लिए मोटी होने की ज़रूरत नहीं है
  • युक्तियाँ

    • जो भी आपको पसंद नहीं करता उसे अनदेखा करें क्लब या किसी अन्य चीज़ की दूसरी तरफ जाएं यह पूरी तरह से अनावश्यक है और हर किसी की रात को बर्बाद करने का एक निश्चित तरीका है, हमारी असुरक्षाएं और आशंकाएं एक सुंदर शाम को बर्बाद कर देती हैं।
    • गाने कई बार सुनो और आप ताल और गीत को चुनने के लिए खत्म हो जाएगा जल्द ही आप संगीत के साथ नृत्य करेंगे संगीत और कदम जानने के बाद, परिवार और दोस्तों को दिखाएं, और यहां तक ​​कि स्कूल, यूट्यूब और जो भी आप चाहते हैं, एक शो करें।
    • यह नृत्य एक प्रतियोगिता या "संदेश" भेजने का एक तरीका नहीं है। यहां तक ​​कि अगर कोई संगीत को इस तरह देखता है, तो उसे जाने दें रैप और हिप हॉप पूरी तरह से उन लोगों द्वारा बर्बाद कर रहे हैं जो झगड़े और संघर्षों में लेन बदलते हैं। गुस्सा लोग जो बहुत आक्रामक हो जाते हैं, वे चीज की भावना को नजरअंदाज करते हैं। सिर्फ इसलिए कि तिब्बत बंदूकें और आप और आपके दोस्तों के बारे में वार्ता एक टकराव का अनुकरण करती है, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको लड़ना होगा मज़े करो और अपनी उंगलियों के साथ हथियार बनाएं, और फिर शांति चिह्न या कुछ और करने के लिए उन्हें चारों ओर मोड़ दें।

    चेतावनी

    • कुछ भी अनुमान न करें यह एक प्रबुद्ध अनुभव हो सकता है क्योंकि नृत्य उन लोगों के साथ सुंदर रिश्ते बना सकता है जिन्हें आपने पहले कभी बात नहीं की है। अनुमान विभाजन बनाते हैं-एक मुस्कान (एक और आदमी के लिए भी) कई बाधाओं को तोड़ देता है
    • यदि आप एक लड़ाई शुरू करते हैं, और आप इसमें शामिल नहीं हैं (वे बहुत ज्यादा नहीं होते हैं) बाहर रहें कहीं सुरक्षित जाओ, घुमना मत जाओ जैसे कि यह "अच्छा" है कि आप मैदान में नहीं हैं। सुरक्षा गार्ड समस्या से निपटने के लिए, आम तौर पर वे काफी कुशल हैं और उनकी सुरक्षा को संरक्षित करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com