IhsAdke.com

कैसे एक बिल्ली का बच्चा काल्पनिक बनाने के लिए

क्या आपको कभी भी आखिरी मिनट की पोशाक की ज़रूरत है? या क्या आप बिल्लियों को बहुत पसंद करते हैं और हैलोवीन के लिए एक तरह से तैयार करना चाहते हैं? किसी भी तरह, यह एक बिल्ली के रूप में बहुत आसान पोशाक है मेकअप और वेशभूषा की तैयारी के साथ, आप आसानी से अपनी खुद की पोशाक बना सकते हैं और पार्टी में सबसे सुंदर बिल्ली का बच्चा बन सकते हैं।

चरणों

भाग 1
मेकअप पर लाना

चित्र के बारे में एक बिल्ली की तरह कदम 1 कदम
1
मेकअप की नींव बनाओ अपने बिल्ली का बच्चा श्रृंगार शुरू करने के लिए, आपको एक ही आधार और एक ही पाउडर प्राप्त करने की ज़रूरत है जो आप अपने दिन में उपयोग करते हैं। यह आपकी त्वचा के स्वर को सेट करेगा, और आपके चेहरे को समतल करने के अलावा और आपको बिल्ली के मेकअप के लिए अधिक ग्रहणशील बना देगा।
  • यदि आप आगे जाना चाहते हैं, तो अपना चेहरा उस बिल्ली के रंग से कवर करें जिसे आप चाहते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप एक काली बिल्ली बनना चाहते हैं, तो अपने चेहरे के मुख्य भाग को सफेद में और काले रंग के आसपास के क्षेत्र में चित्रित करने का प्रयास करें सफेद क्षेत्र बिल्ली की विशेषताओं को बेहतर ढंग से चित्रित करने के लिए कार्य करता है, और काले रंग आपके मेकअप में एक गतिशील परिवर्तन बनाता है।
  • एक बिल्ली के चरण 2 के ऊपर ड्रेस अप शीर्षक चित्र
    2
    अपनी ऊपरी पलक को खींचें श्रृंगार की नींव करने के बाद, आपको अपनी बिल्ली आँखें बनाना शुरू करना चाहिए। काले तरल eyeliner के अपने पसंदीदा ब्रांड ले लो, और आंख के अंदर से शुरू, इसके साथ ऊपरी lashes पर रेखा पेंट। जब आप बाहर की ओर जाते हैं, तो बिल्ली की आंखों के आकार को बनाने के लिए एक स्पाइक खींचें। दूसरी आंखों में भी यही करें यह आँखों के निचले हिस्से के मेकअप का आधार होगा, इसलिए यह बहुत ही नाटकीय या सूक्ष्म हो सकता है, इस बात पर निर्भर करता है कि आप अपनी आंखों को कैसे देखना चाहते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आँखों की युक्तियाँ यथासंभव सममित हैं। आपका चेहरा असंयम नहीं दिखना चाहिए।
    • यदि आपके पास तरल eyeliner नहीं है, तो आप एक सामान्य आंख पेंसिल का उपयोग कर सकते हैं। अच्छी तरह से इसे छोड़ दें ताकि आप तरल eyeliner की एक ही पतली और स्पष्ट रेखा बना सकें।
  • एक बिल्ली के कदम की तरह ऊपर चित्रित चित्र चित्र 3
    3
    आँख छाया लागू करें अपनी ऊपरी पलक के लिए, एक सूक्ष्म रंग चुनें जो आपकी त्वचा के टोन का पूरक है। अपने पलक को चुने हुए रंग के साथ कवर करें, जिससे इसे पर्याप्त रूप से पर्याप्त रूप से लागू किया जा सके ताकि यह आपकी आंखों के साथ दिखाई दे, और आइलाइनरर द्वारा खींचा गए बिंदु पर जा सके। दूसरी आंखों में भी यही करें
    • स्वर्ण, कांस्य, भूरे रंग, हल्के बैंगनी, बेज या चमकदार सफेद, अच्छे आंखों के आसपास आंखों को पाने के लिए और बिल्ली की आंख के प्रभाव को गहराई देते हैं।
  • चित्र के बारे में एक बिल्ली की तरह कदम 4 कदम
    4
    अपनी आँखों को अंतिम रूप दें अब यह आपके पलकों के आसपास बिल्ली की आंख के आकार को अंतिम रूप देने का समय है। अपनी ऊपरी पलक पर ली गई रेखा के अंत में प्रारंभ करें आपकी आंख के कोण के बाद, अपनी नाक के आगे आपकी निचली पलक के ठीक बाद छोटी रेखा खींचना फिर, इस रेखा के अंत को अपने निचले बारिश की रेखा के अंत में संलग्न करें, एक छोटे से त्रिकोण के आकार में। उसके बाद, ऊपरी पलक को मैच करने के लिए बाहरी किनारे पर थोड़ा सा टिप नीचे खींचकर, अपने निचले पलक पर एक रेखा खींचें।
    • आप नीचे से ऊपर तक टिप को भी कनेक्ट कर सकते हैं। इससे अधिक कोणीय बिल्ली की आंखों में परिणाम होता है
    • आप अपनी आंखों की धुएँ के रंग के लिए अपने निचले lashes की रेखा के नीचे कुछ अंधेरे छाया भी पारित कर सकते हैं। ऐसा करने का एक और तरीका है eyelashes के नीचे एक मोटा लाइन खींचना और फिर eyeliner के किनारों को मिटा दें।
  • के बारे में चित्र ड्रेस अप की तरह एक बिल्ली चरण 5
    5
    अपनी पलकें तैयार करें एक बरौनी कर्ल, या बरौनी कर्ल का प्रयोग करके, अपनी दो आँखों की आंखों के झुकाव का मॉडल बनाएं। नीचे और नीचे से दोनों eyelashes पर एक उदार राशि काजल खर्च करें। दूसरी आंखों में भी यही करें वह आपको उस धूर्त, छिपी हुई बिल्लियों के साथ छोड़ देगा।
    • यदि आप चाहें, तो आप यह कदम भी छोड़ सकते हैं और झूठी आंखों का इस्तेमाल कर सकते हैं। उन्हें सामान्य रूप से लागू करें, अपने मेकअप के बाकी हिस्सों को बर्बाद न करने का सावधान रहना
  • चित्र के बारे में एक बिल्ली की तरह कदम 6 कदम
    6
    अपनी नाक पेंट करें अब जब आपके पास पहले से बिल्ली की आंखें हैं, तो आपको अपनी बिल्ली नाक बनाने की ज़रूरत है। पनरोक आईलिनर का उपयोग करना, अपनी नाक के नीचे त्वचा को अपने नाक के नीचे भरें। नाक के समोच्च के बाद, उनके ऊपर के किनारे के चारों ओर पेंट करें। एक बार ऐसा किया जाने के बाद, अपनी नाक के बीच से शुरू होने वाली एक छोटी सी सीधी रेखा बनाएं, नीचे अपने होंठों तक
    • अपनी नाक में थोड़ा ब्रेक छोड़ने के लिए मत भूलो क्योंकि आप शीर्ष अंत के साथ आकर्षित होते हैं। यह नाक अधिक प्राकृतिक बनाता है
    • यदि आप अपनी पूरी नाक को पेंट नहीं करना चाहते हैं, तो अपने नाक के नीचे के बाहर के किनारों के साथ एक हैंडलबार बनाएं, जो मेकअप के अति प्रयोग के बिना एक बिल्ली नाक का सुझाव देता है।
    • आप अपनी नाक में एक साधारण त्रिकोण को रेखांकित करके भी पारंपरिक तरीके से कर सकते हैं। यह दूसरे नाक के रूप में विस्तृत नहीं है, लेकिन यह एक प्यारा और सरल रूप बनाता है।
  • चित्र के बारे में एक बिल्ली की तरह कदम 7 कदम
    7
    अपने मूंछें खींचें अब जब आपके पास एक बिल्ली की आँखें और नाक है, तो कलियों के साथ देखो समाप्त करने का समय है। अपने होंठों के ऊपर के क्षेत्र में, काले आइलिनर के साथ दोनों पक्षों पर छोटे कण बनाएं। आप कई या बहुत कुछ आकर्षित कर सकते हैं, आपको लगता है कि सबसे अच्छा क्या है जितनी चाहें उतने डॉट्स बनाने के बाद, अपने होठों के पास के क्षेत्र के किनारे पर उन बिंदुओं से निकलते मूचों को आकर्षित करें आपको कम से कम तीन आकर्षित करना चाहिए, लेकिन यदि आप चाहते हैं तो आप अधिक कर सकते हैं शीर्ष कोषों को आपके चेहरे की आकृति के ऊपर की तरफ दिखना चाहिए - बीच वाले को सीधे या पार्श्व होना चाहिए - नीचे वाले को थोड़ा नीचे बताया जाना चाहिए।
    • यदि आप एक अधिक परिष्कृत देखो चाहते हैं, तो आप मक्खियों को एक तरफ छोड़ सकते हैं और केवल बिन्दुओं को आकर्षित कर सकते हैं, वास्तव में उन्हें खींचने के बिना मूंछों पर इशारा कर सकते हैं।



  • एक बिल्ली कदम की तरह पोशाक ऊपर शीर्षक चित्र 8
    8
    देखो को अंतिम रूप दें केवल एक चीज को पूरा करने के लिए लापता होना आपके होंठ है आप अपना पसंदीदा लिपस्टिक रंग बेस के रूप में खर्च कर सकते हैं। बिल्ली के अंधेरे श्रृंगार के साथ गुलाबी और लाल रंग अच्छा लग रहा है उस के ऊपर, अपनी काली आंखों के बक्से को पकड़ो और अपने होंठ के ऊपर एक रेखा खींचना करें। यह एक बिल्ली-मुंह भ्रम पैदा करता है
    • आप एक काले आइलिनर के साथ अपने पूरे मुंह के आसपास भी काम कर सकते हैं, जिससे इसे थोड़ा अधिक परिभाषित किया जा सकता है।
  • एक बिल्ली कदम की तरह ऊपर चित्रित चित्र 9 चित्र
    9
    अधिक विवरण जोड़ें यदि आप एक विशिष्ट प्रकार की बिल्ली बनना चाहते हैं, जैसे कि कैली बिल्ली या यहां तक ​​कि औंस, तो आप अपने मेकअप में कुछ विवरण जैसे बिल्लियों की तरह बन सकते हैं। आप अपने चेहरे पर जगुआर पिंट जोड़ सकते हैं, या अपनी अलमारी में एक अतिरिक्त बनावट बनाने के लिए काले और नारंगी पट्टियाँ भी पेंट कर सकते हैं।
  • भाग 2
    काल्पनिक बनाना

    एक कैट स्टेप 10 की तरह ड्रेस अप शीर्षक चित्र
    1
    अपने मूल कपड़े चुनें बिल्ली के प्रकार के आधार पर आप चाहते हैं कि आपको बिल्ली के बाल प्रकार से मेल खाने वाले कपड़े चुनने होंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप एक काली बिल्ली बनना चाहते हैं, तो काले लेगिंग के साथ एक ब्लैक ब्लाउज पहनें या काले रंग के जूते के साथ एक काली पोशाक भी। यदि आप एक कैली बिल्ली बनना चाहते हैं, तो आप एक सफ़ेद ब्लाउज, एक ऑरेंज स्वेटर और काले चड्डी डाल सकते हैं, जिससे सफ़ेद प्रभाव पैदा हो सकता है।
    • यही मजेदार भाग है अलमारी को कुछ बनाओ जिससे आप आराम से और आपके द्वारा चुने गए बिल्ली के प्रकार को फिट कर सकें।
  • के बारे में चित्र एक बिल्ली की तरह कदम ऊपर कदम 11
    2
    बिल्ली के कान बनाएं कान फैंसी के लिए कान बहुत महत्वपूर्ण हैं। अपने आप को बनाने के लिए, एक कार्डबोर्ड, कार्डबोर्ड या कुछ अन्य मोटा सामग्री प्राप्त करें कार्डबोर्ड पर एक कान के आकार को आरेखित करें, कान के आधार को लगभग एक सेंटीमीटर से लंबा करें यह उन्हें बाद में प्रयोग करने योग्य बनाना है इसे काटें इस कान को एक टेम्पलेट के रूप में इस्तेमाल करना, एक सटीक प्रतिकृति बनाने के लिए कार्डबोर्ड पर इसे स्कर्ट करें। उस कान को भी बंद कर दें
  • चित्र के बारे में एक बिल्ली की तरह ऊपर कदम 12
    3
    कान समाप्त करें जब आप उन्हें काट लेंगे और यह सुनिश्चित कर लें कि वे समान हैं, तो उन्हें रंग में रंग या एक पेन के साथ काले रंग में पेंट करें। सुखाने के बाद, कानों के आधार पर लम्बी पट्टी को दबाएं। फिर आधा इंच का आधा हिस्सा आधा में बांधाएं, जिससे एक छोटी सी त्रिकोणीय ट्यूब का निर्माण होता है जब कान के पीछे के खिलाफ झुकना पड़ता है। टैब को कान के पीछे टेप करें और इसे फर्म करें दो बाल क्लिप का उपयोग करना, त्रिकोणीय ट्यूबों में से प्रत्येक के माध्यम से एक के पास। अब आप अपने बालों में कान पकड़ सकते हैं
    • उन्हें डालने पर, सुनिश्चित करें कि कान आपके बालों में सममित हैं उन्हें विषम नहीं होना चाहिए।
    • ट्यूब के क्षेत्र को टेप करने पर, सामग्री के किसी भी अत्यधिक टुकड़े को काट देना सुनिश्चित करें। यदि आप नहीं करते हैं, तो आपके कान बदबूदार दिखेंगे
    • इन कानों का लाभ यह है कि आप अपने बालों को जिस तरीके से चाहते हैं, उसे मॉडल बना सकते हैं और फिर जब आप समाप्त कर लें आपको धनुष या टेप के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।
    • यदि आप इसे अपने आप करना नहीं चाहते हैं, तो आप वेशभूषा स्टोर पर पूर्व निर्मित बिल्ली के कान भी खरीद सकते हैं
  • चित्र के बारे में एक बिल्ली की तरह कदम 13 कदम
    4
    पूंछ बनाने के लिए सामग्री काट लें आपकी फैंसी की पूंछ, जो कुछ भी आपके पास उपलब्ध है, का उपयोग करके बनाया जा सकता है, लेकिन काले चड्डी की एक पुरानी जोड़ी महान काम करती है पूंछ के लिए आप जितनी लंबाई चाहते हैं, उसके दोनों पैरों को काटें। एक पांव पूंछ बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा, जबकि दूसरे इसे भरेंगे। लच्छेदार तार के दो टुकड़ों को मापें पूंछ की लंबाई से थोड़ा अधिक है। अंत में तार को मोड़ो ताकि आपको चोट न पड़े।
  • एक बिल्ली के कदम 14 तरह ड्रेस अप शीर्षक चित्र
    5
    पूंछ को अंतिम रूप दें पूंछ को खत्म करने के लिए, पैन्टीज़ के एक पैर के साथ तार लपेटो। पैंटीहोस के दूसरे चरण के साथ तार और जुर्रा को लपेटें जब तक यह निचले भाग में नहीं है, तब तक खींचें, अंत में टिप करें। जहां तक ​​शेष पूंछ पूरी हो जाती है, तब तक भरण को स्थानांतरित किया जाना चाहिए। काली धागे का उपयोग करना, मोजे के सिरों को एक साथ सिलाई करें। कपड़े या पोशाक से एक धनुष का एक अतिरिक्त टुकड़ा लेना, धनुष के बीच में पूंछ के ऊपर के अंत में सीवे, इसे जगह में सुरक्षित करना। तार को मॉडल बनाएं ताकि पूंछ आप जिस तरह से इसे करना चाहते हैं उस पर निर्भर रहें। फिर अपनी कमर के चारों ओर फीता या कपड़ा टाई और उसके चारों ओर अपने कपड़े डालो। आपकी कल्पना अंततः पूर्ण है
    • यदि आप एक पोशाक पहन रहे हैं और पूंछ की नोक छिपा नहीं सकते हैं, पट्टी को छिपाने के लिए एक बेल्ट जोड़ने का प्रयास करें आप टाई को एक तरफ छोड़ सकते हैं और अपनी पैंट, ड्रेस या लेगिंग की पीठ पर बस पूंछ को जकड़ कर सकते हैं।
    • सीवन तेजी को सही नहीं होना चाहिए। वे पूंछ के नीचे होंगे और दिखाई नहीं देंगे।
    • यदि आप नहीं जानते कि कैसे सिलाई करना है तो आप टेप या कपड़े गोंद का भी इस्तेमाल कर सकते हैं
    • यदि आप खुद को खुद नहीं करना चाहते हैं, तो आप वेशभूषा पूंछ भी खरीद सकते हैं
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (23)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com