IhsAdke.com

कैसे एक पॉप स्टार बनने के लिए

एक पॉप स्टार होने के नाते सिर्फ कैमरे पर मुस्कुराते हुए और एक असाधारण छुट्टी लेने से ज्यादा मतलब होता है इसका मतलब है कि बहुत सारे बलिदान, पसीने, और आँसू, जो लोग खुश कर देते हैं और अपनी सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा को दिखाते हैं। इसका अर्थ यह है कि टेबलोइड्स की अनदेखी करना, कई संपर्क बनाना, आत्म-प्रचार करना और हमेशा विकसित होना। क्या आपको लगता है कि आपके पास एक पॉप स्टार होने का क्या कारण है?

चरणों

भाग 1
आवश्यकताओं को प्राप्त करना

चित्र शीर्षक 2357819 1
1
स्वस्थ रहें एक बात जो लगभग सभी सितारों में समान होती है स्वास्थ्य - कम से कम कैरियर में शुरुआती। बस जस्टिन बीबर, माइली साइरस छोटी, सीडी के कवर पर एन * सिंक, ब्रिटनी के सदस्यों को देखें ...बेबी वन और टाइम, या किसी अन्य पॉप स्टार, यह समझने के लिए कि हर कोई स्वस्थ है, एक कुंआरी चमक और एक ऊर्जा है जो यह स्पष्ट करती है कि वे सबसे बड़ी पागलपन देर से सो रही हैं। यद्यपि यह जटिल है क्योंकि स्वास्थ्य अपील की एक अच्छी खुराक के साथ आता है, स्वस्थ होने पर पहले ध्यान केंद्रित करें।
  • ऐसे सितारे जैसे लोग जिनके साथ वे पहचान कर सकते हैं, ऐसा कोई नहीं जो इतनी स्टाइलिश या इतनी विद्रोही है कि यह प्रशंसकों की तरह कुछ भी नहीं है अपने दर्शकों को दिखाएं कि आप उनसे अलग नहीं हैं
  • याद रखें कि पॉप स्टार के लक्षित दर्शक किशोर और पूर्व किशोर हैं आप चाहते हैं कि माता-पिता अपने बच्चों को अपने शो में जाने दें, है ना?
  • चित्र शीर्षक 2357819 2
    2
    सेक्स अपील करें एक पॉप स्टार बनने के लिए, आपको अपनी छवि के लिए कामुकता का स्पर्श जोड़ने की आवश्यकता है। यदि आपको सफल होना है तो आपको थोड़ी सी सेक्सी या सेक्स करने की ज़रूरत है यद्यपि संतुलन प्राप्त करने में थोड़ा मुश्किल है, आपको जो कुछ भी करना चाहिए, वह सम्मान को खोने के बिना थोड़ा और शरीर और परिपक्वता दिखाता है। चलो अपनी पहली सीडी के कवर पर ब्रिटनी को देखें - वह अपने पेट के साथ हाई स्कूल में तैयार की गई है। बहुत वयस्क होने के बिना मज़ा और कामुक होने का एक तरीका खोजें
    • कम कपड़े पहनें, ताकि आपके प्रशंसकों को आपके सेक्सी पक्ष देख सकें। लेकिन जो कुछ भी आपको आरामदायक बनाता है उसके अलावा अन्य कुछ भी न दें। आपको लोगों को पसंद करने के लिए आपको बहुत ज्यादा दिखाने की ज़रूरत नहीं है
    • कामुकता पेट दिखाने या दुर्भावनापूर्ण मुस्कान देने से ज्यादा है इसे दृश्य में और आपको जो भी पेशकश करना है, उसके बारे में आत्मविश्वास से क्या करना है। सीधे आसन, सिर, अपनी बाहों को पार नहीं करें और अपने स्वरूप के साथ असंतुष्ट न लगें।
    • सेक्स अपील का हिस्सा छेड़छाड़ की कला में मास्टर करना है। लोगों से बात करते समय, चाहे साक्षात्कारकर्ता या सहकर्मियों, मज़ेदार, विचारोत्तेजक और चंचल हों अपने गार्ड पूरी तरह से कम मत करो, लेकिन छेड़खानी के लिए खुला हो।
  • छवि शीर्षक 2357819 3
    3
    आपके पास एक मजबूत आवाज है संगीत के इतिहास में सभी सितारों को स्वर्गदूत की आवाज़ के साथ आशीर्वाद नहीं मिला। हालांकि, अगर आप इस माहौल में रहना चाहते हैं, तो आपको वॉइस पहुंच के अलावा कम से कम मजबूत मुखर chords चाहिए। आप वॉयस टेक्स ले सकते हैं और आपके पास पहले से मौजूद प्रतिभाओं को पूरा करने के लिए काम कर सकते हैं। लेकिन अगर आपके पास कुछ नहीं है, तो कुछ भी पाने में मुश्किल होगी। ठीक है, कुछ कलाकार अपनी प्रतिभा की कमी, प्लेबैक के लिए या कम्प्यूटर सेट आवाज के लिए जाना जाता है, लेकिन आप इससे बेहतर होना चाहते हैं। मारीया या व्हिटनी को देखो, उदाहरण के लिए: कोई भी उन पर कोई आवाज नहीं होने का आरोप लगाया है
    • यह आवश्यक है कि आप खुद के साथ ईमानदार हो और दूसरों की राय मांगें। अपनी प्रतिभा का ईमानदारी से मूल्यांकन करने के लिए अपने मित्रों या आकाओं से पूछें बेशक, यदि आप अपनी क्षमता में विश्वास करते हैं, तो आपको अन्य लोगों को आपको अन्यथा समझने नहीं देना चाहिए। लेकिन अगर कोई कहता है कि उनके मुखर chords पर्याप्त मजबूत नहीं हैं, तो उनकी योजनाओं को पुनर्विचार करना सबसे अच्छा है
    • यदि आप यौवन के माध्यम से जा रहे हैं या इस चरण में प्रवेश करने वाले हैं, तो पता है कि आपकी आवाज़ बदल जाएगी। यौवन से अधिक आवाज वाले लड़के बाद में अपनी आवाज अधिक गंभीर रूप से प्राप्त कर सकते हैं। इसका यह अर्थ नहीं है कि आपकी आवाज़ खराब हो जाएगी, लेकिन आपको परिवर्तनों के लिए तैयार करने की आवश्यकता है
  • चित्र शीर्षक 2357819 4
    4
    एक अच्छे नर्तक बनें आपको माइकल जैक्सन जैसी पॉप स्टार की तरह नृत्य करने की ज़रूरत नहीं है हालांकि, ताल की प्राप्ति और संगीत की धड़कन के अनुसार चलना सीखना उचित है। अगर आपके पास एक बहुत ही खराब लय है, हालांकि, ऐसा नहीं लगता है कि आपको अगले सेलेना गोमेज़ के होने से रोक रहा है। महत्वपूर्ण बात यह जानने के लिए तैयार रहना है और परिणाम निश्चित रूप से आएंगे। बुनियादी ज्ञान प्राप्त करने और प्रसिद्ध बनने के बाद एक निजी प्रशिक्षक के साथ तैयार करने के लिए नृत्य सबक ले लो। नृत्य में एक और महत्वपूर्ण कारक समन्वय है - आप एक ही समय में गायन और मंच के चारों ओर घूमने में सक्षम होना चाहिए।
    • सबसे महत्वपूर्ण कारक विश्वास है यदि आपका डांस ट्रेनर आपको देखता है कि आपको मुश्किलें आ रही हैं, तो वह सरल चाल के साथ काम करेगा। लेकिन अगर आप चाल कर सकते हैं, तो यह ठीक हो जाएगा। महत्वपूर्ण बात यह है कि सीखने के लिए तैयार रहना और उत्कृष्टता तक पहुंचने के लिए अपनी सुविधा क्षेत्र को छोड़ने में डर नहीं होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक 2357819 5
    5
    लगातार रहें स्टारडाम की दुनिया में दृढ़ता एक बहुत महत्वपूर्ण बात है किसी भी कलात्मक कैरियर की तरह भाग्य और संकल्प सफलता के लिए आधे रास्ते हैं। सिर्फ इसलिए कि आपके कैरियर को लॉन्च करने का आपका पहला प्रयास काम नहीं करता इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपना प्लान छोड़ देना चाहिए और उसे बदलना चाहिए। शीर्ष तक पहुंचने से पहले बहुत अस्वीकृति का सामना करना सामान्य है, और यहां तक ​​कि सबसे प्रसिद्ध, मैडोना की तरह, रेस्तरां में काम करना शुरू करना पड़ा, एक अवसर का इंतजार करना। यदि आप वास्तव में अपने सपने का पालन करना चाहते हैं, तो विभिन्न नकारात्मक के लिए तैयार रहें जो आपके रास्ते आ सकते हैं।
    • यदि आप वास्तव में एक पॉप स्टार बनना चाहते हैं, तो आपको थोड़ा ठंडा रक्त चाहिए। यदि आप जीवन में जाना चाहते हैं तो आपको यह जानने की जरूरत है कि आप कौन हैं अन्यथा, मौका मिलने से पहले आप भ्रष्ट हो जाएंगे यदि आप बहुत संवेदनशील, संवेदनशील और चिंतित हैं, तो आगे बढ़ने से पहले आपको अपने आत्मसम्मान को सुधारने की आवश्यकता है।
  • छवि शीर्षक 2357819 6
    6
    बहुत विश्वास रखो एक पॉप स्टार होने के नाते किसी भी कारण, किसी प्रेम के संबंध में कुछ पाउंड जीतने के लिए, किसी भी कारण पत्रिका द्वारा आलोचना की जाती है। प्रसिद्धि के भाग के रूप में आप गपशप से निपटने में सक्षम होना चाहिए। अगर हर बार जब आप किसी व्यक्ति को आपके कपड़ों के विकल्प या अपने प्रेम संबंधों को लेकर चिढ़ाते हैं, तो आप इस दुनिया से जीवित नहीं रह पाएंगे। इसके बजाय, सब कुछ को रचनात्मक आलोचना के रूप में स्वीकार करना सीखें और यदि आप सफल होना चाहते हैं तो बाकी को अनदेखा करें। आपको अपने व्यक्ति से प्रेम करना चाहिए और यदि आप शीर्ष तक पहुंचना चाहते हैं तो अपने आप में विश्वास करें।
    • यह एक संयोग नहीं है कि कई मशहूर हस्तियों उद्योग से हिल रहे हैं। निरंतर आलोचना एक बोझ बन जाती है यही है, आपको ये पता होना चाहिए कि आप कौन हैं और आप को अकेला होना चाहिए इससे पहले कि पत्रिकाएं आपको नष्ट करने का प्रयास करें।
    • यहां तक ​​कि सबसे अधिक आत्मविश्वास वाले सितारे किसी बिंदु पर संदेह करते हैं। हालांकि, यदि आप थोड़ा आत्मविश्वास से शुरू करते हैं, तो इसे मजबूत करना अधिक कठिन होगा। अगर आपको अपने आत्मविश्वास का प्रयोग करने की ज़रूरत है, तो स्टारडम की शुरुआत करने से पहले ऐसा करें।
  • छवि शीर्षक 2357819 7
    7
    कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार रहें कुछ लोग सोचते हैं कि आपको प्रसिद्ध होने के बाद सभी को ज़रूरत है कैमरे पर मुस्कुराहट, अद्भुत कपड़े पहनना और कई दलों में भाग लेने के लिए। हालांकि, यह बहुत काम लेता है, और यदि आप समझौता कर रहे हैं, तो आपको दिन में कई घंटे काम करना होगा। यह एक सामान्य काम होने जैसा है, केवल कुछ और बलिदानों के साथ। आप 8 या उससे अधिक घंटों के रिकॉर्डिंग गाने गाएंगे, नृत्य चालें पढ़ेंगे, शो कर रहे होंगे, अपने काम को प्रचारित करेंगे, सोशल मीडिया पर आपकी उपस्थिति को चिह्नित करेंगे, और यह सुनिश्चित कर लें कि आप सबसे अच्छा कर सकते हैं।
    • यदि आप सोना पसंद करते हैं, तो आप को हल्का जीवन मिलता है या अपना सबसे ज्यादा समय टीवी देखना या दोस्तों के साथ बाहर जाना पसंद करता है, तो यह पेशा आपके लिए आदर्श नहीं है।
    • यदि आप एक कलाकार के रूप में विकसित करना चाहते हैं, तो आप कुछ के लिए समझौता नहीं कर सकते। आपको न केवल सर्वश्रेष्ठ नृत्य चालान और सर्वश्रेष्ठ गीत बनाने का प्रयास करना चाहिए, बल्कि अपने आप को सुधारने के लिए भी हमेशा काम करना चाहिए। यदि आप हर बार उसी प्रकार की सामग्री का उत्पादन करते हैं, तो आपके दर्शकों को आपकी नौकरी छोड़ने का अंत होगा। वे चाहते हैं कि आप बढ़ने और विकसित करें, ताकि आपका काम हमेशा दिलचस्प हो। और यह कठिन काम है
  • छवि शीर्षक 2357819 8
    8
    एक दिलचस्प लग रही है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको प्रत्येक के बराबर होना चाहिए और एक पॉप स्टार बनने के लिए एक संपूर्ण शरीर होना चाहिए हालांकि, आपके नजरिए को किसी तरह से खड़ा होना चाहिए। उदाहरण के लिए, निकी मिनाज, लेडी गागा, या पिटबुल - देखें, पारंपरिक रूप से कुछ चीज़ों के बजाय लोगों को छिपाने और उन्हें याद दिलाने के लिए एक विदेशी नज़रिया रखना आम तौर पर अधिक महत्वपूर्ण होता है इसलिए यदि आपको नहीं लगता कि आप आकर्षक हैं, तो कुछ ऐसा ढूंढें जिससे आपको बाहर खड़ा हो जाए, यह छेदना, हाउते कॉउचर, ऊंची पलकों, या एक अनूठी केश। यदि आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं, लेकिन उस चीज़ को ढूंढें जो आपको अलग सेट करें तो आप पर एक छवि को लागू न करें।
    • तारे खुद को लगातार नवीनीकृत करते हैं और खुद को पुन: विकसित करते हैं देखो जो बाहर खड़ा है, लेकिन फिर परिवर्तन करें ताकि चीजें दिलचस्प रहें लेडी गागा, उदाहरण के लिए, हमेशा पहचानी जाती है, हालांकि वह हमेशा अपने बाल बदलती रहती है और दिखती है।
  • भाग 2
    अपने ड्रीम तक पहुंचे

    छवि शीर्षक 2357819 9
    1
    संपर्क, संपर्क, संपर्क यदि आपके पास प्रतिभा है, तो अगला कदम दूसरों को दिखा रहा है प्रतिभाशाली, आकर्षक और निर्धारित होने के कारण शीर्ष तक पहुंचने के लिए पर्याप्त नहीं है। यदि आप बीच में कहीं न कहीं जाना चाहते हैं, तो अपने आप को बढ़ावा देने और संपर्क बनाने के लिए तैयार हो जाओ यह थोड़ा अशिष्ट लग सकता है, लेकिन यह खेल है जिसे आप खेलना होगा। उन सभी अवसरों का लाभ उठाएं, जो आपको उत्पादकों, अन्य कलाकारों, नर्तकियों, संगीतकारों और लोगों के बीच मिलना है।
    • उत्तेजित होने के बिना, पार्टी निमंत्रण स्वीकार करें, अपने आप को दिखाएं और मुखर हो।
    • अपने गर्व को निगलने और उन लोगों से बात करें, जो आम तौर पर भविष्य के अवसरों को पूरा करने के लिए आपके सर्वोत्तम हित में नहीं होंगे। तो शीर्ष पर पहुंचने के लिए यह बहुत आसान होगा
    • लोगों से इस तरह से बातचीत करने के लिए थोड़ा अजीब हो सकता है, लेकिन बुरा मत मानना। दुर्भाग्य से, कहीं भी प्रतिभा के साथ कहीं भी मिलना दुर्लभ है। ध्यान देने के लिए अतिरिक्त काम लेता है।
    • सामाजिक नेटवर्क में उपस्थिति प्रकटीकरण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। एक ट्विटर अकाउंट बनाएं और चीजों को दैनिक पोस्ट करें, फेसबुक पर एक फैन पेज बनाएं और अपना वेबपेज और इंस्टाग्राम अपडेट करें। दुखद बात यह है कि यदि आप चीजें अक्सर पोस्ट करते हैं, लेकिन ऑनलाइन कनेक्शन नहीं बनाते हैं, तो लोग आपको भूलेंगे।
  • चित्र शीर्षक 2357819 10



    2
    प्रतिभा प्रतियोगिताओं के लिए साइन अप करें यह दिखाने के लिए और देखा जा करने के लिए एक शानदार तरीका है अपने क्षेत्र में स्थानीय प्रतियोगिताओं की तलाश करें जो बड़ी प्रतियोगिताओं के लिए दिखाए और अभ्यास करें। यह उन छोटे शहरों में रहने वाले लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है और शीर्ष पर पहुंचना चाहते हैं। हालांकि, अगर आप कुछ करने के लिए कर रहे हैं, हम अन्य लोगों के अलावा न्यूयॉर्क या लॉस एंजिल्स की तरह एक शहर में ले जाएँ और इस तरह अमेरिका गॉट टैलेंट, आवाज, अमेरिकन आइडल के रूप में बड़ा प्रतियोगिताओं के लिए प्रयास करने, जरूरत है। जितनी अधिक आप दिखाई देते हैं, उतना ही सफलता की अधिक संभावना होगी।
    • ठीक है, आप वॉइस ब्रासील को पहले नहीं जीत सकते हैं, लेकिन यह बात नहीं है। लक्ष्य दूसरों के साथ प्रतिस्पर्धा करना और उनके काम का प्रचार करना सीखना है।
  • छवि शीर्षक 2357819 11
    3
    अपने संगीत को रिकॉर्ड करें यदि आप एक पॉप स्टार बनना चाहते हैं, तो आपको अपने संगीत को रिकॉर्ड करना होगा। प्रतिभा दिखाने के निर्देशक को प्रभावित करना पर्याप्त नहीं है अगर आप संगीतकार भी हैं, तो निर्माता को दिखाने के लिए अपने गीतों को लिखें और रिकॉर्ड करें। हालांकि यह महंगा है, एक पेशेवर रिकॉर्डिंग करने के लिए पैसा बनाने की कोशिश करें ताकि आपका संगीत अच्छा हो और आपकी रिकॉर्डिंग गुणवत्ता हो। यदि आपके पास पर्याप्त सामग्री है तो आप एक एकल या एक पूर्ण एल्बम रिकॉर्डिंग से शुरू कर सकते हैं यह आपकी यात्रा में एक बहुत महत्वपूर्ण कदम है।
    • अगर आप स्टूडियो में अपने संगीत को रिकॉर्ड करने की सोच रहे हैं, तो रिकॉर्डिंग से पहले बहुत कुछ पढ़िए। अपना समय बर्बाद मत करो, क्योंकि स्टूडियो में एक दिन बहुत महंगा हो सकता है
  • छवि शीर्षक 2357819 12
    4
    निर्माता को रिकॉर्डिंग भेजें एक बार जब आप अपना संगीत रिकॉर्ड कर लेते हैं, तो इसे लोगों को भेजना महत्वपूर्ण होता है जो आपकी सहायता कर सकते हैं। अगर आपके पास एक एजेंट है जो इसे आप के लिए कर सकता है, महान है, लेकिन अगर आपको यह करना है, तो यह सही है। अपनी प्रतिलिपि भेजने वाले तरीकों की खोज करें, जो कि नए प्रतिभा की तलाश कर रहे हैं और आपके समान शैली के कलाकारों के साथ काम करते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। व्यक्तिगत विवरण बनाएं और व्यावसायिक रूप से रिकॉर्डिंग को पैक करें
    • लगातार रहें सिर्फ इसलिए कि कुछ उत्पादकों ने आपके काम को अस्वीकार कर दिया है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हार मानना ​​चाहिए। वास्तव में, आपको यहां तक ​​कि कठिन काम करना चाहिए।
    • लेकिन अगर कई उत्पादक एक ही जवाब देते हैं, तो देखें कि क्या कुछ भी ऐसा कर सकता है। देखें कि क्या ऐसे बदलाव हैं जो संगीत को बेहतर बनाने और अन्य उत्पादकों को भेजने से पहले ऐसा कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 2357819 13
    5
    इंटरनेट पर निरंतर उपस्थित रहें यदि आप अपना सपना जीतना चाहते हैं, तो एक मजबूत ऑनलाइन छवि बनाएं इससे पहले कि आप यह दिखाने के लिए मशहूर हो जाएं कि आपके पास पहले से ही कई प्रशंसक हैं जो आपके कार्य में रुचि रखते हैं। शांत सामग्री बनाएं, कम से कम एक दैनिक पोस्ट करें और सैकड़ों या यहां तक ​​कि हजारों अनुयायियों को साथ लाने का प्रयास करें। यूट्यूब पर वीडियो रखो, एक ब्लॉग बनाओ, निजी फोटो पोस्ट करें और ज्ञात होने के लिए आप जो भी कर सकते हैं।
    • यदि कोई निर्माता या एजेंट आपकी रुचि लेता है, तो वह संभवतः एक Google खोज करेंगे आप चाहते हैं कि उन्हें आपको एक पेशेवर के रूप में देखना चाहिए जो पहले से ही व्यक्तिगत विपणन के बारे में सोचता है और जो शब्द को फैलाने के लिए कड़ी मेहनत करता है।
  • छवि शीर्षक 2357819 14
    6
    अपने अध्ययन के साथ जारी रखें अपने सपने को प्राप्त करना महत्वपूर्ण है, लेकिन इस वजह से अध्ययन छोड़ देना नहीं है। यह उच्च उद्देश्य के लिए, लेकिन यह भी यथार्थवादी होना महत्वपूर्ण है, और अगर चीजें न दें, यदि आप एक योजना बी आप स्कूल में जारी रखने के लिए या एक ट्यूटर रख सकता है होना चाहिए: क्या मायने रखती है, जबकि कैरियर विकसित सीखने रखने के लिए है।
    • अध्ययन के बिना समय न दें, क्योंकि शिक्षा कुछ बहुत महत्वपूर्ण है जिसे पुनर्प्राप्त करना मुश्किल है।
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आप यह स्वीकार कर रहे हैं कि आप प्रसिद्ध नहीं होंगे, बल्कि भविष्य के लिए आपके पास स्मार्ट योजना है।
  • भाग 3
    जीवन शैली के अनुकूल

    छवि शीर्षक 2357819 15
    1
    पता है कि आपके सच्चे दोस्त कौन हैं यदि आप एक पॉप स्टार बनने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं, तो अच्छे दोस्तों के आसपास रहें। आप अपने आप को उन लोगों से घिरे पाएंगे जिन्हें आप आमतौर पर रोज़मर्रा की जिंदगी में नहीं जानते। इनमें से कुछ लोग आपके जैसे वास्तविक, विचारशील, होंगे, जबकि अन्य अवसरवादी होंगे जो आपकी जीवन शैली का लाभ लेना चाहते हैं। लोगों पर आसानी से विश्वास नहीं करना महत्वपूर्ण है सबको अच्छी तरह से जानिए, और जिनके पास आप मिले हैं, उनको अपने रहस्यों को नहीं बताएं। इस तरह आपको पता चल जाएगा कि वास्तव में आपको कौन पसंद है, आपकी प्रसिद्धि नहीं।
    • यहां तक ​​कि अगर आप अपने गार्ड को बनाए रखने के लिए जब आप लोगों से मिलना स्वाभाविक नहीं है, तो आपको अपने आप को बचाने की आवश्यकता है सुनिश्चित करें कि आपके नए दोस्त आपसे मिलने में दिलचस्पी रखते हैं या सिर्फ पार्टियों और यात्राओं में आपसे जुड़ना चाहते हैं।
    • वही प्यार संबंधों के लिए चला जाता है जो लोग वास्तव में आप और उन से मिलना चाहता हूँ डेटिंग न केवल पत्रिकाओं में आप के साथ देखा या उसके कपड़ों की लाइन को बढ़ावा देने के लिए इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं।
  • चित्र शीर्षक 2357819 16
    2
    लंबे समय तक काम करने के लिए तैयार हो जाओ एक पॉप स्टार होने के नाते केवल विदेशी यात्रा नहीं कर रही है और बिकनी शॉट्स को ट्वीट करना है। आपको कड़ी मेहनत करनी है, एक दिन में कई घंटे पसीना आना पड़ता है। यदि आप शीर्ष पर जाते हैं, तो एक पॉप स्टार होने का पूर्ण समय काम है और कोई अवकाश नहीं है। अपनी प्रासंगिकता के सभी को याद दिलाने के लिए आपको सकारात्मक गीतों को बनाए रखने के लिए अपने गाने, कोरियोग्राफी, और कड़ी मेहनत पर काम करना चाहिए। यदि आप यह जीवन शैली चाहते हैं, तो आपको खुद को बहुत कुछ समर्पित करना होगा
    • यहां तक ​​कि जब आप नाइटक्लब, पुरस्कार या पार्टियों में हैं, तो लगता है कि आप काम कर रहे हैं और एक अच्छी छवि है नशे में या सार्वजनिक रूप से लड़ना उचित दृष्टिकोण नहीं है: हमेशा अच्छा व्यवहार करना अच्छा होता है, क्योंकि आप छुट्टी नहीं ले सकते
  • छवि शीर्षक 2357819 17
    3
    अपने आप को फिर से खोजें यद्यपि एक सकारात्मक सार्वजनिक छवि बनाने के लिए महत्वपूर्ण है, आप हमेशा ऐसा ही नहीं कर सकते हैं, खासकर यदि आप अपने करियर के दौरान बड़े होते हैं एक निर्दोष लड़की या लड़का होने के नाते शुरू करने का एक अच्छा तरीका है, लेकिन बढ़ने के बाद, यह आपके व्यक्तित्व और प्रतिभा के अन्य पक्षों का पता लगाने में दिलचस्प है।
    • उदाहरण के लिए जस्टिन टिम्बरलेक देखें। वह घुंघराले बाल के साथ एक जवान आदमी के रूप में शुरू हुआ और आरबी से एक स्टाइलिश और शानदार कलाकार बन गया। यदि आप एक ही गाने गाते हुए थक गए हो, तो एक नई शैली ढूंढें जो आपके व्यक्तित्व को फिट बैठती है
    • बेशक आपको अपने प्रशंसकों की तरह सच रहना होगा। यदि आप तेजी से शैली को बदलते हैं, जैसे रैप के लिए देश के संगीत को बदलना, तो आप बहुत सारे प्रशंसकों को खो सकते हैं कुछ सूक्ष्म परिवर्तन करते समय स्वयं को रखने का एक तरीका ढूंढें
  • छवि शीर्षक 2357819 18
    4
    टैब्लोइड्स पर ध्यान न दें यदि आप वास्तव में एक पॉप स्टार बनना चाहते हैं, तो नकारात्मकता, गपशप और अफवाहों के लिए तैयार हो जाओ लोग भले ही वे कहते हैं कि तुम एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं या पुनर्वास में हैं कहेंगे असत्य केवल आपके हतोत्साहित छोड़ और उसे अपने जीवन पर सवाल खड़ा करते हैं, तो पत्रिकाएँ को सुनने से बचने के लिए,। कुछ मशहूर हस्तियों ने कभी भी टेबलोइड्स नहीं पढ़ा, जबकि अन्य आलोचनाओं का सामना करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं। जो भी आप चुनते हैं, सबसे महत्वपूर्ण बात यह नहीं है कि नीचे उतरना और अपने सपने के लिए लड़ना जारी रखें।
    • सभी हस्तियों, यहां तक ​​कि सबसे प्रियजनों, को गपशप और अफवाहों से निपटना पड़ा है इसकी शुरुआत दीक्षा प्रक्रिया के रूप में करें। दुर्भाग्य से, आप लोगों को अफवाहों को फैलाने से बचाने के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। हालांकि, आप अपनी प्रतिक्रियाओं को नियंत्रित कर सकते हैं।
  • 5
    आप कौन हैं के लिए सही रहें स्टारडाम का सबसे कठिन हिस्सा सच रखता है। ऐसा लगता है कि आपको अपने सिर में दस लाख आवाज़ें आ रही हैं जो आपको बताती हैं कि आपको क्या करना है और कैसे व्यवहार करना चाहिए। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने सपनों को कभी नहीं भूलें और न ही काम करें जैसे तुम एक अजनबी हो। अंत में, आपके कार्य से खुश रहने और सकारात्मक तरीके से प्रशंसकों तक पहुंचने के लिए क्या मायने रखता है। किसी व्यक्ति को आप प्रसिद्धि से पहले कभी नहीं भूलना और आप सच्चा रहने के लिए सक्षम होंगे।
    • नए दोस्त बनाना और नए रिश्तों को शुरू करना एक पॉप स्टार होने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, लेकिन अपने परिवार और अपने पुराने दोस्तों को मत भूलना। वे आपकी आधार हैं और आपको अपने मूल को भूल जाने नहीं देंगे।
    • हालांकि अकेले समय अकेला करना मुश्किल है, एक जर्नल लिखने या जीवन और उसके लक्ष्यों का विश्लेषण करने के लिए कुछ पल लेना महत्वपूर्ण है। यदि आप लगातार साथ रहे हैं और नॉनस्टॉप काम कर रहे हैं, तो आपको अपने कैरियर को धीमा करने और प्रतिबिंबित करने का समय नहीं होगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक पॉप स्टार बनना चाहते हैं, आत्मविश्वास की एक स्वस्थ खुराक के साथ शुरू करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com