IhsAdke.com

Etsy पर एक दुकान कैसे खोलें

Etsy एक ऐसी साइट है जो प्रयोक्ताओं को अपनी खुद की ऑनलाइन स्टोर बनाने के लिए उन उत्पादों को बेचने की अनुमति देती है जो वे कहीं और निर्मित या खरीदे हैं। Etsy का उद्देश्य खरीदारों और विक्रेताओं को एकजुट करना है- जब ईटीसी पर एक स्टोर खोलते हैं, तो एक विक्रेता अपने उत्पादों के लिए खरीदार खोज सकता है। Etsy पर एक स्टोर खोलने के लिए यहां दिए गए कदम हैं

चरणों

ओपन एटीएसटी स्टोर चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
तय करें कि आप Etsy पर क्या बेचना चाहते हैं इस मार्केटिंग में अपनी खुद की शैली डालने के दौरान, आपको कुछ बेचने के लिए ज़रूरी है जिसे आप जानते हैं कि कैसे बेचते हैं और आप क्या करना सहज महसूस करते हैं आप एक ही प्रकार के उत्पाद या संबंधित उत्पादों का एक समूह बेच सकते हैं।
  • जो भी आप बेच सकते हैं, इसके बारे में अपने विचारों को खोजने के लिए ईटीसी पर अन्य लोगों को क्या बेच रहे हैं, इस पर एक नज़र डालें, और फिर उस आइटम को बेचने के तरीके या अपने खुद के उत्पाद का पता लगाएं।
  • काम करने के लिए और से बचने के लिए: ध्यान रखें कि कुछ आइटम Etsy पर नहीं बेचा जा सकता: शराब, तंबाकू, दवाओं, घृणा को बढ़ावा देने कि दवाओं, जीवित पशुओं, अश्लील साहित्य, हथियार, उसकी मरम्मत आइटम, अचल संपत्ति, मोटर वाहन, मदों के लिए उपकरणों या गैरकानूनी गतिविधियां या आइटम जो अवैध हैं, जहां विक्रेता रहता है। अधिकांश आधारित सेवाओं कंपनियों ने भी साइट पर अनुमति दी जाती है नहीं जब तक कि वे बनाने के लिए एक नया आइटम-मरम्मत या मरम्मत सेवाएं की अनुमति नहीं है, लेकिन ग्राफिक डिजाइन सेवाएं हैं।
  • ओपन एटीएसटी स्टोर चरण 2 नामक चित्र
    2
    अपने आप को Etsy के नियमों से परिचित कराएं क्या अनुमति है और क्या मना किया है के अनुभाग देखें यह खंड आपको दिखाता है कि ईटीसी आपके द्वारा विक्रेता के रूप में क्या उम्मीद करता है, और अपने उद्यम के समर्थन के संबंध में आप Etsy से क्या अपेक्षा कर सकते हैं नियम जो एक खाता बना सकते हैं, कितने खाते हैं और आप उन वस्तुओं का विज्ञापन कैसे नहीं कर सकते हैं जिन्हें आप बिक्री के लिए लगा रहे हैं।
  • ओपन एटीएसटी स्टोर चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    Etsy पर एक खाता बनाएं आपको अपने असली नाम Etsy, आपके उपयोगकर्ता नाम, एक पासवर्ड और ईमेल पता प्रदान करने की आवश्यकता होगी, जिसके लिए Etsy आपको एक पुष्टिकरण भेज देगा ताकि आप अपना खाता सक्रिय कर सकें। आप वेबसाइट से ई-मेल द्वारा न्यूज़लेटर प्राप्त करना भी चुन सकते हैं, और उन्हें ऐसे किसी व्यक्ति का नाम दे सकते हैं जो आपको इटसी संकेत दिया था।
  • ओपन एटीएसटी स्टोर चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी दुकान के लिए एक नाम चुनें। नाम आप अपने Etsy दुकान के लिए चुनें आप साइट पर आपके खाते का उपयोग करें, और अपने Etsy- उपयोगकर्ता नाम के रूप में काम करेगा आप एक नया खाता बनाने के लिए अगर आप नाम बदलना चाहते हैं की आवश्यकता होगी नाम आप पूरी अवधि के दौरान होगा आपकी दुकान आपका स्टोर नाम अलग होना चाहिए, लेकिन ईटीसी पृष्ठ के शीर्ष पर खोज फ़ील्ड में टाइप करना बहुत मुश्किल नहीं हो सकता है
    • संभावित नामों की एक सूची के साथ मंथन, और तब उन नामों को देखें जिन्हें आप Etsy का उपयोग करने पर विचार कर रहे हैं यह देखने के लिए कि ऐसा कुछ पहले से मौजूद है या नहीं। आप दूसरों से बहुत अलग नहीं हो सकते हैं, लेकिन आप एक ऐसा नाम चाहते हैं जो दूसरे स्टोर से भ्रमित नहीं है। (अधिक पूर्ण निर्णय लेने के लिए, आप यह भी जांच सकते हैं कि नाम का एक वेबसाइट यूआरएल के भाग के रूप में मौजूद है यदि आप एक अलग वेबसाइट बनाना चाहते हैं।)
    • यदि आप कई प्रकार के उत्पादों को बेचने की योजना बनाते हैं, तो उस नाम का चयन करने का प्रयास करें जो आपको सामान्य रूप से नए उत्पादों को जोड़ने और पुराने उत्पादों को त्यागने के लिए अपने स्टोर नाम को बदलने के लिए छोड़ दें।
    • किसी स्टोर नाम का चयन न करें जो ई-मेल खाते की शुरूआत या चैट रूम आईडी जैसा दिखता है आपका स्टोर नाम वास्तविक भौगोलिक स्टोर के नाम की तरह दिखना चाहिए, साथ ही बड़े अक्षरों और संख्याओं में अधिकतर शब्दों को बहुत सावधानीपूर्वक और सावधानी से उपयोग किया जाता है



  • ओपन एटीएसटी स्टोर चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    बैनर बनाएं आपका बैनर उन सबसे पहले चीजों में से एक है, जो आपके संभावित खरीदारों को देखेंगे। Etsy की आवश्यकता है कि बैनर 760 पिक्सल चौड़े होकर 100 पिक्सल के ऊपर हो, जिसमें 72 डॉट प्रति इंच (वेब ​​मानक) के संकल्प के साथ होता है। आप अपने बैनर जेनरेटर के साथ अपने बैनर बना सकते हैं, अपने ग्राफिक प्रोग्राम के साथ, या एक Etsy विक्रेता से संपर्क करें जो आपके लिए एक बनाने के लिए ग्राफिक डिज़ाइन के विशेषज्ञ हैं।
  • ओपन एटीएसटी स्टोर चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक अवतार बनाएं एक अवतार आपकी दुकान की एक पहचान छवि है। हालांकि एक अवतार एक बैनर से छोटा है, यह एक आकर्षक छवि होना चाहिए।
  • ओपन एटीएसटी स्टोर चरण 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपना प्रोफ़ाइल लिखें एक अच्छी तरह से लिखी गई प्रोफ़ाइल संभावित खरीदारों को दिखाती है कि आप कौन हैं, उन्हें आपके आइटम क्यों खरीदना चाहिए, और आपकी दुकान कैसे संचालित होती है आपके प्रोफ़ाइल में एक प्रस्तुति अनुच्छेद होना चाहिए जो पाठक का ध्यान आकर्षित करता है, जिसमें निम्न पैराग्राफ को तार्किक, स्पष्ट, संक्षिप्त और सुलभ तरीके से लिखा जा रहा है। पर्याप्त व्यक्तिगत जानकारी शामिल करें ताकि खरीदार आपके संपर्क में रह सकें, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करें ताकि आप पेशेवर नहीं दिख सकें
    • यदि आपके पास Etsy में एकाधिक उपयोगकर्ता नाम हैं, तो आपको अपने प्रोफ़ाइल में उन सभी को सूचीबद्ध करना होगा। इसी तरह, यदि आपके स्टोर को एकाधिक उपयोगकर्ताओं द्वारा सामूहिक रूप से प्रबंधित किया जाता है, तो प्रत्येक व्यक्ति को इस सामूहिक में अपनी भूमिका के साथ प्रोफ़ाइल में सूचीबद्ध किया जाना चाहिए।
    • आपकी स्टोर नीतियों को Etsy पर सामान्य स्टोर नीतियों का पालन करना चाहिए।
  • ओपन एटीएसटी स्टोर चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपने आइटम का विज्ञापन दें आपको प्रत्येक आइटम के लिए मूल्य निर्धारित करने, विवरण लिखने, उन्हें खोजशब्दों के साथ टैग करने, खरीदारों को खोजने के लिए अनुमति देने, और प्रत्येक आइटम के लिए एक तस्वीर भी शामिल करने की आवश्यकता है।
  • युक्तियाँ

    • यहां तक ​​कि महान उत्पादों, एक मनोरम दुकान का नाम, एक बैनर और आकर्षक अवतार का एक अच्छा चयन के साथ, एक अच्छी तरह से लिखा और अच्छे सौदे प्रोफाइल, एक बिंदु आपके पास जहां के लिए एक वर्ष के लिए छह महीने के खर्च करने के लिए अपने व्यवसाय का निर्माण करने के लिए उम्मीद नियमित बिक्री और वफादार ग्राहकों
    • जैसे ही आप Etsy पर एक स्टोर बनाते हैं, आपको अपने व्यवसाय को बनाने के लिए इसे ऑनलाइन और ऑफ़लाइन दोनों को बढ़ावा देना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com