IhsAdke.com

प्लेबाय के लिए मॉडल कैसे करें

क्या आपने कभी एक पत्रिका के लिए प्लेबॉय की तरह देखा है? यदि हां, तो साइन अप करने के दो अलग-अलग तरीके हैं! नीचे जाकर अपने सपने की नौकरी का रास्ता शुरू करने के लिए चरण 1 पढ़ें।

चरणों

विधि 1
प्लेबॉय सुनवाई में भाग लेना

प्लेबाय चरण 1 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
1
पता लगाएं कि अगले प्लेबॉय कास्टिंग ऑडिशन आपके पास एक शहर में जगह ले जाएगा। आप या तो एक इंटरनेट खोज कर सकते हैं, पता लगा सकते हैं कि एक नया ऑडिशन कब हो जाएगा, या यहां तक ​​कि प्लेबॉय पेज पर भी जाएं - एक नक्शा उपलब्ध है जो दिखाता है कि भविष्य की ऑडिशन कहाँ होगी। अगर आपके क्षेत्र में कोई ऑडिशन नहीं हैं, लेकिन आपको लगता है कि आपके पास ऐसा करने के लिए क्या होता है बचपन का दोस्त, आप ऐसे क्षेत्रों की यात्रा कर सकते हैं, जिनके पास परीक्षा लेने के लिए ऑडिशन होंगे।
  • एक मॉडल के रूप में अनुभव होने से पहले शर्त नहीं है - ऑडिशन के फोटोग्राफर आपको संपूर्ण फोटोग्राफिक प्रक्रिया के माध्यम से मार्गदर्शन करेंगे।
  • प्लेबॉय चरण 2 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    2
    बड़े दिन के लिए तैयार हो जाओ आपकी सुनवाई के आगे बढ़ने वाले हफ्तों में, एक को रखना सुनिश्चित करें स्वस्थ खाना और एक पर्याप्त व्यायाम शासन. प्लेबॉय सबसे सस्ती लड़कियों के लिए उपलब्ध हैं उस बिंदु पर जाएं जहां आपको अपने शरीर में आत्मविश्वास और सहज महसूस होता है। आखिरकार, प्लेबॉय का एक बड़ा पहलू नग्न होने में सहज महसूस करना है।
    • आपको कुछ पता लगाने के लिए दर्पण के सामने अभ्यास करना चाहिये, जिससे पता चल सके कि आपकी छवि किस चीज को छूटेगी। अभ्यास संभव के रूप में आकर्षक के रूप में. अपनी आँखों से इश्कबाज़ी करने का तरीका जानें किसी मित्र से अलग-अलग तरीकों से आप की तस्वीरें लेने के लिए कहें कि परिणाम प्रत्येक स्थिति में कैसा है
  • प्लेबाय चरण 3 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    3
    सही पोशाक चुनें आपको नीचे पहनने के कपड़ा, एक बिकनी, या एक उच्च एड़ी स्विमिंग सूट पहनने की आवश्यकता होगी। अपने ऑडिशन से पहले बाहर निकलना और सही पोशाक ढूंढें सेक्सी, अनूठी चीज़ों की तलाश करें और अपनी सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं को उजागर करें सही ऊँची एड़ी के जूते के साथ देखो पूरक - वे पर्याप्त होना चाहिए, आप लंबाई में एक किलोमीटर पैरों के लिए दिखाई देते हैं।
  • प्लेबाय चरण 4 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    4
    सोने की नींद सो रात से पहले। यद्यपि आप जागते रह सकते हैं, आपकी त्वचा की किनारे पर अपनी नसों, उत्तेजना से भरा या दोनों का संयोजन हो सकता है, आपको वास्तव में रात भर पहले पर्याप्त आराम करना चाहिए। सब के बाद, आप चमकदार, ज्वलंत आँखों के साथ, ऑडिशन पर अपना सर्वश्रेष्ठ नज़र पेश करना चाहते हैं। हालांकि, नींद लेने के लिए कुछ भी मत लेना - नींद की गोलियां अगले दिन आपको नींद ले सकती हैं
  • प्लेबॉय चरण 5 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    5
    पहचान के दो रूप लाओ प्लेबॉय को सुनवाई के दिन पहचान के दो रूपों की आवश्यकता होती है, यह साबित करती है कि आप 18 वर्ष या उससे अधिक पुराने हैं। दोनों में से एक को सरकार द्वारा जारी किया जाना चाहिए और एक तस्वीर, उसकी जन्म तिथि और एक समाप्ति तिथि (जैसे कि ड्राइवर का लाइसेंस, पासपोर्ट या पहचान पत्र)। दूसरे को जरूरी नहीं कि सरकार द्वारा जारी किया जाना चाहिए, लेकिन इसमें आपका नाम और आपका जन्मदिन (यह जन्म प्रमाण पत्र, बीमा कार्ड, मतदाता का शीर्षक, आदि हो सकता है) होना चाहिए।
    • आपको अपने पोर्टफोलियो को अपने साथ लाने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, अतिरिक्त फोटो स्वीकार किए जाते हैं और आपके जीवनी रूप में जोड़ा जाएगा। कृपया याद रखें कि ये फोटो वापस नहीं आएंगे।
  • प्लेबाय चरण 6 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    6
    क्या करें बाल और ऑडिशन जाने से पहले मेकअप प्लेबॉय की आवश्यकता है कि ऑडिशन आने से पहले आपके पास बाल और श्रृंगार किया जाए। याद रखें: कम अधिक है! तुम्हारा सबसे अच्छा लग रहा है - यदि आपके बाल कुछ तरंगों के साथ बेहतर दिखते हैं, तो इससे पहले कि आप वहां जाएं
  • प्लेबॉय चरण 7 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    7
    जानें कि साक्षात्कार और फोटो शूट में क्या होगा। जब आप ऑडिशन साइट पर आते हैं, तो आपको दोनों आईडी दिखाने और एक जीविकात्मक रूप को पूरा करने की आवश्यकता होगी। आप एक टेम्पलेट प्राधिकरण फ़ॉर्म भी भर सकते हैं, हालांकि यह एक अतिरिक्त कदम है। फिर, आप नीचे पहनने के कपड़ा या बिकनी में बदल जाएगा, एक बागे पर डाल दिया और कहा जा करने के लिए प्रतीक्षा करें। साक्षात्कार आकस्मिक होगा और, समय के साथ, एक फोटोग्राफर तस्वीरें ले जाएगा और आप की फिल्में बना देंगे। साक्षात्कार और फोटो शूट पिछले 15-20 मिनट उन्हें दिखाओ कि तुमने क्या किया, लड़की!
    • याद रखें कि आप प्लेबॉय के लिए ऑडिशन कर रहे हैं और इसलिए, साक्षात्कार के दौरान भी नग्नता के साथ सहज महसूस करना चाहिए - एक निश्चित स्तर की नग्नता सामान्य रूप से आपसे अपेक्षा की जाएगी
  • प्लेबाय चरण 8 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    8



    जब आप अपने कॉल की प्रतीक्षा करते हैं तो धीरज रखो। सुनवाई के बाद प्लेबॉय को वापसी के लिए 4 से 6 सप्ताह की आवश्यकता हो सकती है। यह उनके पृष्ठ पर कहा गया है कि वे अपनी सुनवाई की स्थिति से संबंधित लिंक स्वीकार नहीं करेंगे। यदि आप के रूप में चयन कर रहे हैं बचपन का दोस्त, प्लेबॉय आपको अनुसरण करने के लिए विशिष्ट निर्देश देगा आप एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करेंगे और पत्रिका में अपना स्थान रखेंगे। इसके अतिरिक्त, ए बचपन का दोस्त यह एक है बचपन का दोस्त जीवन के लिए! इसका अर्थ है महत्वपूर्ण पार्टियों के लिए आमंत्रित किया जा रहा है और प्रतियोगिता के लिए प्रवेश करना बचपन का दोस्त वर्ष की.
    • यदि आपको 6 सप्ताह के बाद प्लेबॉय प्रतिनिधि से कोई कॉल नहीं मिली है, तो इसका मतलब है कि इस समय पत्रिका में आपके लिए एक खुली स्थिति नहीं है। हालांकि, आपकी सुनवाई को फाइल में रखा जाएगा और भविष्य में विचार किया जा सकता है।
  • विधि 2
    ऑनलाइन सदस्यता लें

    प्लेबाय चरण 9 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    1
    उन्हें भेजने के लिए तस्वीरें ले लो। यदि आप ऑडिशन करने में असमर्थ हैं, तो आप विचार के लिए फ़ोटो सबमिट करके ऑनलाइन साइन अप कर सकते हैं। प्लेबॉय के लिए आपको 1 चेहरे का फोटो और 4 से 6 पूर्ण शरीर जुराब भेजने की आवश्यकता है। इन तस्वीरों को एक पेशेवर द्वारा लेने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन वे फोकस (कुछ भी नहीं धुंधला, लड़कियों!) में होना चाहिए। छवियों का आधा हिस्सा सामने से लिया जाना चाहिए, और पीठ से आधा होना चाहिए।
    • अपनी तस्वीरों की प्रतियां बनाएं क्योंकि उन्हें आवेदन प्रक्रिया के बाद वापस नहीं किया जाएगा, चाहे आप अनुबंधित हों या नहीं।
  • प्लेबॉय चरण 10 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    2
    अपनी पहचान की एक प्रति बनाओ प्लेबॉय आवेदन की आवश्यकता है कि यह साबित करने के लिए कि आप 18 वर्ष या उससे अधिक पुराने हैं, अपनी फोटो आईडी की एक स्कैन की गई प्रति भेजने के लिए। यह कदम महत्वपूर्ण है क्योंकि एप्लिकेशन को आपकी उम्र के सबूत के बिना स्वीकार नहीं किया जाएगा (कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके फोटो के सेट से कितने सेक्सी या अच्छी तरह से उत्पादित किए गए हैं)।
  • प्लेबॉय चरण 11 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    3
    साइन अप करने से पहले आपकी सभी जानकारी तैयार करें आपको सामान्य जानकारी की आवश्यकता होगी (पूर्ण नाम, जन्म तिथि, और चाहे आप संयुक्त राष्ट्र नागरिक हैं या नहीं)। आपको भौतिक जानकारी भी होनी चाहिए वे ऊंचाई, वजन, बस्ट, कमर, कूल्हों, बाल और आंखों के रंग, और जातीयता पर वर्तमान डेटा शामिल करेंगे।
    • यदि आप कॉलेज में हैं, तो आपको अपने क्षेत्र की गतिविधियों और स्कूल की गतिविधियों को भी लिखना चाहिए, इसके साथ ही आपके विश्वविद्यालय का नाम और स्थान भी होगा।
    • आपके पास फेसबुक या ट्विटर पर व्यक्तिगत पृष्ठ या प्रोफाइल सहित किसी भी ऑनलाइन उपस्थिति के लिंक पोस्ट करने का विकल्प भी है
  • प्लेबॉय चरण 12 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    4
    पता है कि मॉडल बनने के अलावा अन्य अवसर भी हैं बचपन का दोस्त. जब आप एक मॉडल की स्थिति के लिए साइन अप करते हैं बचपन का दोस्त प्लेबॉय में, आपके आवेदन को स्वचालित रूप से आपके संगठन के अन्य मॉडलिंग क्षेत्रों पर भेज दिया जाएगा। यहां तक ​​कि अगर आपको एक के रूप में नहीं रखा गया है बचपन का दोस्त, आपका आवेदन प्लेबॉय व्यवसाय के अन्य अनुभागों द्वारा मूल्यांकन किया जाएगा, इसलिए अब भी आपके पास रोल मॉडल के रूप में काम पर रखने की क्षमता है। इन अन्य अवसरों में शामिल हैं साइबर गर्ल्स, प्लेबॉय विशेष संस्करण, प्लेबॉय गोल्फ और अन्य
  • प्लेबॉय चरण 13 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    5
    ऑनलाइन आवेदन को पूरा करें आवेदन पत्र पाया जा सकता है यहां. जैसा कि पहले कहा गया है, आपको सभी जानकारी भरनी होगी, वह आईडी भेजें जो आपकी उम्र साबित करे और अपनी तस्वीरों को भेज दें। आपको अपने डिजिटल हस्ताक्षर लिखने और बॉक्स को चेक करने की आवश्यकता होगी मैं सहमत हूँ, यह बताते हुए कि आप जानते हैं कि फ़ॉर्म पर लिखी गई सभी जानकारी सही है।
  • प्लेबॉय चरण 14 के लिए मॉडल का शीर्षक चित्र
    6
    पता लगाएँ कि क्या होगा यदि आप चुने गए हैं तो क्या होगा। आपको 4 से 6 सप्ताह के भीतर एक प्लेबॉय वापसी मिलनी चाहिए। अगर 6 सप्ताह के भीतर कुछ नहीं होता है, तो इसका मतलब है कि इसमें रिक्ति नहीं है बचपन का दोस्त इस समय उपलब्ध है यदि आप चुने गए हैं, तो आप एक फोटो शूट के लिए प्लेबॉय फोटोग्राफर से मिलने के लिए (सभी खर्चों के साथ) उड़ान भरेंगे।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को याद रखना
    • यदि आपको अपने साक्षात्कार को फिर से सेट करना है, तो कास्टिंग पते पर एक ईमेल भेजकर ऐसा करें (ढलाई), जो प्लेबॉय पृष्ठ पर पाए जा सकते हैं यहां.

    आवश्यक सामग्री

    प्लेबॉय सुनवाई

    • फोटो पहचान के दो रूप - सरकार द्वारा जारी किए गए एक
    • बिकिनी या ऊँची एड़ी के जूते के साथ अधोवस्त्र

    ऑनलाइन आवेदन

    • 1 चेहरा तस्वीर और 4 से 6 पूर्ण शरीर नग
    • तस्वीर के साथ अपनी आईडी की डिजिटलीकृत कॉपी

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com