IhsAdke.com

टेलीविजन के लिए टेस्ट कैसे करें

टेलीविज़न के लिए परीक्षण एक डरावनी प्रक्रिया हो सकता है और यह आपको और भी मुश्किल हो जाता है, क्योंकि आप जानते हैं कि आपके पास सैकड़ों अन्य आशावान उम्मीदवार हैं, जो आपको एक ही भूमिका निभाने की कोशिश कर रहे हैं। यहाँ कुछ युक्तियां हैं जो आपको परीक्षण करने में मदद कर सकती हैं, और कुछ भाग्य के साथ, कुछ भूमिकाएं

चरणों

टीवी शो के लिए ऑडिशन शीर्षक चित्र 1 चरण
1
छोटे से शुरू करें अपनी नौकरी छोड़ने और अभिनय से जीवित रहने का प्रयास करने से पहले, सामुदायिक नाटक में कुछ भूमिकाएं प्राप्त करके और कुछ थिएटर कोर्स करकर फिर से शुरू करने का प्रयास करें। किसी मित्र से अपने साथ अभिनय के कुछ दृश्यों को शूट करने के लिए कहें, तो आप एक पोर्टफोलियो कर सकते हैं या "पेशेवर टीवी सलाहकारों" के लिए Google पर खोज करने में मदद कर सकते हैं यदि आप खरीद सकते हैं
  • टीवी शो के लिए ऑडिशन शीर्षक वाली तस्वीर चरण 2
    2
    अपने आप को दिखाएं एक बार जब आपको थोड़ा अनुभव मिल जाए, तो एक वेबसाइट बनाएं या यूट्यूब पर अपना दृश्य रखें। इस प्रकार, एजेंट, निर्देशक या उत्पादक आसानी से देख सकते हैं कि आपके ईमेल में लिंक पर क्लिक करके प्रतिभा है या नहीं।
  • टीवी शो के लिए ऑडिशन शीर्षक चित्र 3 चरण
    3
    होटल की सुविधाएँ जब आपको लगता है कि आपका फिर से शुरू या वेबसाइट एक कास्टिंग निर्देशक के समय के लिए है, तो आपको उस स्थान पर जाने का प्रयास करना चाहिए जहां टीवी शो लगातार फिल्माए जा रहे हैं, जैसे कि रियो डी जनेरियो या साओ पाउलो यदि आप निर्धारित हैं, तो आपको इन प्रसिद्ध केंद्रों पर परीक्षण और साक्षात्कार के लिए उपलब्ध होना होगा। यदि यह मुश्किल है, तो आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर `क्षेत्रीय` टीवी कार्यक्रमों पर अभिनय करके भी करियर बना सकते हैं।
  • टीवी शो के लिए ऑडिशन शीर्षक चित्र 4 चरण
    4



    एक निरसित प्राप्त करें आपको अपने परीक्षण और ऑडिशन को चिह्नित करने के लिए एक सहायक या एजेंट की आवश्यकता होगी, या किसी अभिनेता संघ का हिस्सा बनने की कोशिश करें। अभिनय सुझावों के साथ इंटरनेट साइटों पर मदद के लिए देखो आप अपनी साइट या यूट्यूब चैनल के लिंक के साथ अब भी उत्पादकों और निर्देशकों को ईमेल भेज सकते हैं। यह एक नंबर खेल है ... अगर आपके पास प्रतिभा है, आखिरकार कोई आपको चुन लेगा, और फिर आप रास्ते में होंगे!
  • टीवी शो के लिए ऑडिशन शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    5
    तैयार हो जाओ परीक्षण के लिए निकलने से पहले, अपनी जेब में कई मोनोलॉग लेकर आना सुनिश्चित करें और मौके पर प्राप्त ग्रंथों को पढ़ने के लिए तैयार हो जाएं, कई परीक्षण इस तरह से किए जाते हैं।
  • टी वी शो के लिए ऑडिशन शीर्षक चरण 6
    6
    संभव के रूप में कई परीक्षण करें आप जो कुछ भी कर सकते हैं, उसके लिए टेस्ट करें, भले ही आप चाहे आप सोचें कि आप करेंगे या नहीं। आप जितना अधिक परीक्षण करेंगे, उतना अधिक आपके एक्सपोजर, जो आपको लंबे समय तक मदद कर सकता है।
  • टी वी शो के लिए ऑडिशन शीर्षक चरण 7
    7
    दोहराएँ। एक बार जब आप कुछ प्रोग्राम में भूमिका पाएं, तो दूसरे के लिए देखें। आप कितने कार्यक्रम कर सकते हैं इसकी कोई सीमा नहीं है धैर्य और कड़ी मेहनत के साथ आपका चेहरा एक दिन कई चैनलों पर प्रदर्शित हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • आईएमबीडी पर प्रीमियम सदस्यता बनाएं यह आपको निर्देशकों और निर्माता के साथ संपर्क में मदद कर सकता है।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास नेस्टेड निर्देशकों को वितरित करने के लिए बहुत सारे रिज्यूम हैं, जिनकी तस्वीर पीठ पर छपी हुई है।
    • जब आप शुरू कर रहे हैं, तो अपने खाली समय के दौरान नौकरी पाने और / परीक्षण करने के लिए अच्छा है।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपके समुद्र तट पर काम किया जाता है, बहुत से लोग अपने करियर को सोचने की कोशिश करते हैं कि वे प्रसिद्धि और भाग्य प्राप्त करेंगे, जो हमेशा ऐसा नहीं होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com