IhsAdke.com

पोलराइड 600 कैसे लोड करें

यद्यपि पोलोरॉयड कैमरे अपेक्षाकृत समझने और संचालित करने के लिए सरल हैं, लेकिन वे डिजिटल युग में बड़े होने वाले लोगों के लिए भ्रमित महसूस कर सकते हैं। यदि आपके पास, किसी भी तरह से, फिल्म के साथ एक पुराने पोलोरोइड का सामना करना पड़ा है, तो अब आपको इसका उपयोग करने में डर नहीं होना चाहिए। पहली बार पोलोरॉइड 600 ले जाने के लिए एक जटिल कार्य लग सकता है, लेकिन यदि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, तो वास्तव में यह काफी आसान है।

चरणों

एक पोलरॉयड 600 कैमरा चरण 1 लोड करें शीर्षक वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि कैमरा एक पोलरॉयड 600 भी है। इसका मतलब यह है कि डिवाइस को पोलराइड 600 के लिए एक फिल्म प्राप्त हुई है, या किसी अन्य को इस मॉडल के साथ संगत होना डिज़ाइन किया गया है। आप आसानी से एक सरल इंटरनेट खोज के साथ इसे समझ सकते हैं (कि Polaroid 600 के सभी मॉडलों की एक सूची है), या कैमरा अच्छी तरह से देखने के बाद। उपकरण में शायद कहीं एक लेबल (संभवतः फिल्म डिब्बे के अंदर) है जो आपको बताता है कि किस तरह का फिल्म इसका उपयोग करता है
  • एक पोलराइड 600 कैमरा चरण 2 लोड करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक मूवी पैकेज खोलें। जिस प्रकार की फिल्म का आप उपयोग कर रहे हैं और किस तरह से पैक किया गया है इसके आधार पर, इस कार्य में कई बक्से या सुरक्षा की परतों को काटने की आवश्यकता हो सकती है।
  • चित्र शीर्षक होल्डिंगफिल्मपैक_739
    3
    दफ़्ती से दफ़्ती को सावधानीपूर्वक हटाएं, देखभाल न करें, स्पर्श न करें Darkslide. जब आप कैमरे को खोलते हैं, तब तक इसे किसी दूसरे स्थान पर रखें और कहीं न कहीं रखें।
  • एक पोलरॉयड 600 कैमरा चरण 4 लोड करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक तीर के साथ फ्लैप स्लाइड करके कैमरे का कैमरा स्लॉट खोलें।



  • एक पोलराइड 600 कैमरा चरण 5 लोड करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    कैमरे में फिल्म कारतूस लोड करें इसे पक्षों द्वारा पकड़ो (सावधान रहना, फिर से, स्पर्श न करें Darkslide) और इसके कंधे के किनारे के साथ डिब्बे में फिट Darkslide अप। कारतूस आसानी से स्लाइड और जगह में तस्वीर चाहिए।
  • एक पोलराइड 600 कैमरा चरण 6 लोड करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    फिल्म ठीक से लोड होने के बाद, कैमरा बंद करें यदि आपको डिब्बे बंद करने के लिए बल का उपयोग करना है, तो कारतूस पूरी तरह से सम्मिलित नहीं है।
  • एक पोलरॉयड 600 कैमरा चरण 7 लोड करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    यदि आपने यह सही तरीके से किया है, तो Darkslide इसे स्वचालित रूप से निष्फल होना चाहिए आप इसे सहेजना चाह सकते हैं, क्योंकि ये कैमरे को छोड़ते समय फ़ोटो को कवर करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। कुछ darkslides सबसे अनन्य भी संग्रहणीय हैं
  • एक पोलराइड 600 कैमरा चरण 8 लोड करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    कैमरा चालू करें और चित्र लें!
  • चेतावनी

    • धुंधली छवियों से बचने के लिए, इन्हें हटाने से बचें Darkslide मैन्युअल रूप से, कारतूस में अभी भी स्पर्श करें, फिल्म को उज्ज्वल सूरज की रोशनी (या किसी उज्ज्वल प्रकाश में) में लोड करें, या फिल्म को लोड करने के बाद कारतूस के दरवाज़े को खोलें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com