IhsAdke.com

कैसे बनाने के लिए अपने दोस्त को लगता है कि तुम एक जुड़वां भाई है

एक दोस्त के साथ आप सबसे अच्छा खेल कर सकते हैं, उसे लगता है कि आपको एक जुड़वां बच्चा है। यद्यपि एक आसान मजाक नहीं है, अगर आप इसे सही करते हैं, तो आप देखकर कई सालों तक हंसेंगे बहुत पागल शुक्रवार

या पिताजी की गर्लफ्रेंड यह चाल युक्तियों को देने के लिए है कि आपके पास मजाक के लिए विश्वसनीयता देने के लिए एक जुड़वां और फिर एक आश्चर्यजनक हमला करना है यदि आप इस गेम को कैसे खेलना सीखना चाहते हैं, तो आरंभ करने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1
परिदृश्य तैयार करना

चित्र एक दोस्त शरारत और उन्हें बनाओ आपको लगता है कि एक ट्विन चरण 1 है
1
अपने जुड़वां भाई के लिए एक व्यक्तित्व बनाएं आपका "भाई" आपके जैसा नहीं हो सकता है या मजाक मज़ेदार नहीं होगा। ओलसेन जुड़वां, मोरी जुड़वाँ, या टीवी श्रृंखला के जुड़वां भाई जैसे स्टीव उर्केल और स्टीफन उर्कलेले जैसे-जैसे प्रसिद्ध जुड़वा बच्चों के बारे में सोचो। वे अपने विशिष्ट व्यक्तित्व के कारण भिन्न हैं एक आम तौर पर चालाक और शांत होता है जबकि दूसरा आनंदोत्सव और आउटगोइंग होता है। लेकिन अपने आप को इन अधिक सामान्य रूढ़िवादीों तक सीमित नहीं करें। श्रृंखला से सभी जुड़वां भाई एलिजाबेथ और जेसिका वेकफील्ड जैसी अलग नहीं हैं मीठा घाटी उच्च, लेकिन विशिष्ट विशेषताओं से यह एक जुड़वा बनाने में आसान हो जाता है जैसे कि यह वास्तविक के लिए होता है
  • आपको अपने भाई के लिए व्यक्तित्व ढूंढना होगा- अगर आप अधिक साहसी हो, तो आपका भाई संगीत को अधिक पसंद कर सकता है यदि आप एक पशुचिकित्सा बनना चाहते हैं, तो आपका भाई जानवरों से डर सकता है
  • सब कुछ के बारे में सोचो बैठ जाओ और अपने भाई की विशेषताओं की एक सूची बनाएं अपने भाई की पसंद और नापसंद चीज़ों, प्लस कम से कम पांच व्यक्तित्व लक्षण लिखें। क्या वह बहिन है? उठना,? हिलेरी? संकोच? क्या आपको सामाजिक समस्याएं हैं? जितना अधिक आप अपने झूठे भाई को जानते हैं, उतना ही आसान होगा कि वह आपके मित्र को समझ सके कि वह मौजूद है।
  • पंक शीर्षक से एक मित्र और बनाओ उन्हें लगता है कि आपको एक ट्विन चरण 2 है
    2
    अपने भाई को एक नाम दें किसी भी अजीब चीज़ का चयन न करें, या आपकी कहानी ठोस नहीं होगी जब तक आपके पास अजीब नाम न हो। लोगों को मानें कि आपके पास एक ही माता-पिता हैं यदि आपका नाम सारा है, तो एक अन्य सामान्य नाम चुनें, जैसे मैरी या एशले लेकिन अगर आपका नाम Persephone है, तो यह बेहतर होगा कि कैलियॉप जैसे नाम का चयन करें।
  • चित्र एक दोस्त शरारत और उन्हें बनाओ आपको लगता है कि एक ट्विन चरण 3 है
    3
    अपने भाई के लिए एक शैली चुनें आपके जुड़वां भाई की शैली उनके व्यक्तित्व से संबंधित हो सकती है यदि वह साहसी है, तो उसकी शैली अधिक आराम से, आकस्मिक हो सकती है, अगर वह एक छोटा लड़का है तो उससे अधिक आराम से कपड़ों के साथ। उन कपड़ों का चयन करें जो उनके व्यक्तित्व से मेल खाते हैं और उन्हें आप की तरह कम दिखने का प्रयास करें। आपको कपड़ों को खरीदने की आवश्यकता होगी ताकि मैं भाई को जान सकूं, इसलिए किसी भी अनावश्यक चीज़ का चयन न करें, जब तक आप नये अलमारी नहीं डालते।
    • यदि आप चश्मा नहीं पहनते हैं, तो अपने भाई का उपयोग उन्हें या इसके विपरीत, तो आप अपने आप को अंतर कर सकते हैं
  • चित्र एक दोस्त शरारत और उन्हें बनाओ आपको लगता है कि एक ट्विन चरण 4 है
    4
    अपने भाई को अभी तक ज्ञात नहीं किया गया था कि एक अच्छा कारण बनाओ यदि आप अपने भाई को असली दिखाना चाहते हैं, तो आपको एक अच्छे कारण के साथ आना होगा कि वह उसी स्कूल में क्यों नहीं गए थे और आप उसी जगह नहीं गए थे जैसे आप आप बता सकते हैं कि वह बोल्टेटीएरी में एक बोर्डिंग स्कूल या प्रशिक्षण के जूते में हैं या उसके माता-पिता तलाकशुदा होते हैं और उनके भाई उनमें से एक के साथ रहता है जो कुछ भी बहाना, यह अच्छा होगा या आपके मित्र नोटिस करेंगे
    • आपको जल्दी भी होना चाहिए अगर कोई पूछता है कि आपका भाई कभी भी क्यों नहीं दिखाता है, तो अपनी जीभ की नोक पर कोई जवाब है या आपका मजाक काम नहीं करेगा।
    • आप यह कह सकते हैं कि आप और आपके भाई, जो आपके जैसा एक ही स्कूल में अध्ययन नहीं करते हैं, बहुत अच्छी तरह से नहीं मिलते हैं। यह एक अच्छा कारण हो सकता है कि वह कभी नहीं दिखाए।
  • पंक शीर्षक से एक मित्र और उन्हें बनाओ आपको लगता है कि आपके पास एक जुड़वां कदम है 5
    5
    कहानी को अधिक विश्वसनीयता देने के लिए फ़ोटोशॉप का उपयोग करें। यदि आप वास्तव में साथ खेलना चाहते हैं, तो एक तस्वीर के साथ एक असेंबल बनाओ, जैसे आपका एक जुड़वां भाई है और अपने दोस्त को दिखाएं। उद्देश्य पर फोटो न दिखाएं, यद्यपि। अपने फोन या कंप्यूटर पर यह वॉलपेपर छोड़ें, या कहीं भी आपके मित्र मौके से देख सकते हैं यहां आप क्या कर सकते हैं:
    • किसी एक तस्वीर को टाइमर के साथ कैमरे का उपयोग करें ताकि आप कहीं की तस्वीर ले सकें।
    • अपने जुड़वां बनने के लिए कपड़े स्वैप करें! फिर सोफे के दूसरी तरफ एक ही जगह के दूसरे हिस्से में बैठें, उदाहरण के लिए, और खुद का एक और फोटो लें।
    • तस्वीरों को संपादित करें, एक तस्वीर को काटने और दूसरे चिपकाने के लिए, एक ही तस्वीर में आप के दो संस्करण हैं आदर्श रूप में, ऐसा लगता है कि आप अपने जुड़वां बगल में बैठे हैं
    • फोटो अपारदर्शिता को 30 या 50% में बदलें ताकि आप एक तस्वीर में दोनों को देख सकें।
    • इरेज़र टूल का उपयोग करें और फ़ोटो के ओवरले को मिटाने के लिए नरम ब्रश चुनें जो संदर्भ से बाहर हैं। सब कुछ मिटा दें जो समझ में नहीं आता।
    • अस्पष्टता को 100% में वापस बदलें
    • सहेजें और अपने दोस्तों के साथ पकड़ बनाने के लिए उपयोग करें!
  • चित्र एक दोस्त शरारत और उन्हें बनाओ आपको लगता है कि आपके पास एक ट्विन चरण 6 है
    6
    अपने जुड़वां के लिए एक इंटरनेट व्यक्तित्व बनाएं यदि आप वास्तव में इसे गंभीरता से लेना चाहते हैं, तो आप इसके लिए फेसबुक, ट्विटर, और इंस्टाग्राम पर एक प्रोफ़ाइल बना सकते हैं - आप एक ब्लॉग भी बना सकते हैं। सोशल मीडिया में उपस्थित होने से आपके जुड़वां भाई को और अधिक वास्तविक बनाने में मदद मिल सकती है क्योंकि लोग सोचेंगे कि आप उस व्यक्ति के लिए वेबसाइट बनाने का समय बर्बाद नहीं करेंगे जो मौजूद नहीं है।
    • यदि आपके मित्र आपकी चाल में मदद करना चाहते हैं, तो वे अधिक भरोसेमंद स्थिति बनाने के लिए सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से अपने भाई को संदेश भेज सकते हैं। बस यह सुनिश्चित कर लें कि कोई भी वहां नहीं जाता है और कहता है, "अरे, आपके पास कोई भाई नहीं है।"
    • आपके सामने एक समस्या यह है कि लोगों को यह अजीब लगेगा कि आपके भाई के पास फेसबुक अकाउंट है और आप में दो तस्वीरें नहीं हैं (जब तक कि आप फ़ोटोशॉप चाल का उपयोग नहीं करते)। हालांकि, आपका भाई उन रहस्यमय लोगों में से एक हो सकता है, जिनके प्रोफाइल फोटो को छोड़कर साइट पर कई तस्वीरें नहीं हैं
    • आप धीरे-धीरे अपने मित्र को अपने भाई के सामाजिक नेटवर्क में जोड़ सकते हैं, लेकिन बहुत स्पष्ट नहीं हो सकते हैं। लापरवाही से कहो, "मेरा जुड़वां भाई ने मुझे बताया कि अब आप फेसबुक पर दोस्त हैं? कूल।"
    • आप अपने भाई को कुछ संदेश भेज सकते हैं और इसके विपरीत, अधिक समझाने के लिए। यदि आप बहाने का इस्तेमाल करते हैं कि आपका भाई एक बोर्डिंग स्कूल में है, तो आप जैसे संदेश भेज सकते हैं, "मैं आपको याद करता हूँ! मैं आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"
  • भाग 2
    अपने भाई को प्रकट करें




    पंक शीर्षक से एक मित्र और बनाओ उन्हें लगता है कि आपके पास एक जुड़वां कदम है 7
    1
    कोई व्यक्ति चुनें जो आपको बहुत अच्छी तरह से नहीं जानता है कहने की जरूरत नहीं है, किसी को धोखा देना बहुत मुश्किल है जो लंबे समय तक आपका दोस्त रहा है - जब तक कि वह व्यक्ति बहुत भोली नहीं है। यदि आप किसी मित्र को मूर्ख बनाना चाहते हैं, तो वह व्यक्ति चुनें, जो आपके घर में नहीं जाता है, या आपके साथ बहुत अधिक समय बिताएं, या आपको यह समझाना मुश्किल होगा कि आपके पास एक भाई है जो कहीं से बाहर नहीं आया।
    • यह सबसे अच्छा है अगर यह व्यक्ति आपके घर में कभी नहीं आया है, जब तक कि आपको दीवारों पर अपने भाई के साथ कई झूठ बोलें न हों।
    • किसी को चुनना सबसे अच्छा है जो आपके स्कूल में नया है। लेकिन सावधान रहें, स्कूल के लिए नए होने के लिए उसे काफी मुश्किल है।
  • पंक शीर्षक से एक मित्र और बनाओ आपको लगता है कि आपके पास एक जुड़वां कदम है 8
    2
    अपने भाई को लापरवाही से बताएं एक बार जब आप अपना शिकार चुनते हैं, तो विषय को धीरे-धीरे दोहन करना शुरू कर दें। इसे ज़्यादा मत करो ऐसी बातें कहो, "सारा मुझे एक नई टीवी श्रृंखला के बारे में बता रही थी ..." तब व्यक्ति पूछेगा कि यह सारा कौन है। ऐसा कुछ मत कहो, "सारा, मेरी जुड़वां बहन, यह वास्तव में अच्छा है" या यह बहुत स्पष्ट होगा अपने भाई के बारे में बात करने की कोशिश करें, कभी-कभी उसे कहीं भी नहीं दिखाना।
    • खेल में कुछ सहयोगियों के लिए बेहतर है, कुछ दोस्तों जो समय-समय पर विषय पर भी स्पर्श करते हैं। अधिक समझाने, बेहतर
  • चित्र एक दोस्त शरारत और उन्हें बनाओ आपको लगता है कि आपके पास एक जुड़वां कदम 9 है
    3
    मदद के लिए अपने दोस्तों से पूछें आपके जैसे ही एक मजाक बनाने के लिए बहुत मुश्किल है यदि आप लोगों को विश्वास करना चाहते हैं, तो अपने दोस्तों से अपने भाई के बारे में आपको बताने के लिए कहें। वे सोशल नेटवर्क पर उनके साथ भी बातचीत कर सकते हैं, उन्हें फोन करने का बहाना कर सकते हैं, या यह बता सकते हैं कि वॉटर पार्क में उनके साथ सप्ताहांत बिताना कितना मजेदार था। इसे ज़्यादा मत करो - बस कहानी को प्रशंसनीय बनाने के लिए क्या करना चाहिए।
    • सावधान रहें गलत व्यक्ति को अपनी योजना को समझने न दें और इसे नष्ट करें।
  • चित्र एक दोस्त शरारत और उन्हें बनाओ आपको लगता है कि एक ट्विन 10 कदम है
    4
    उपस्थित होने के लिए एक बहाना बनाओ जब समय सही है, तो अपना रास्ता तय करें। कहो कि आप फिल्मों में नहीं जा पाएंगे, लेकिन आपका भाई दिखाई दे सकता है यदि आप किसी पार्टी में हैं, तो उन्हें बताएं कि आपका भाई वहाँ है और आपको उसे फोन करने के लिए वहां जाना चाहिए। कहो कि आपके पास फ्लू या सजा है, लेकिन आपका भाई छोड़ सकता है जो भी आप कहते हैं, बहुत नाटकीय होने के बावजूद समझें आपको बाहर निकलने की ज़रूरत है, तो आपका भाई सही दिखता है?
    • अपने दोस्त को बताएं कि आप वापस आ रहे हैं जैसे कुछ कहो, "मेरी जुड़वा बहन सारा मेरे मुकाबले बहुत कूलर है, आप भी मुझे याद नहीं करेंगे।"
  • पंक शीर्षक से एक मित्र और बनाओ उन्हें लगता है कि आपको एक ट्विन चरण 11 है
    5
    अपने भाई को प्रकट करें एक बार जब आप निकल जाएं, अपने जुड़वां भाई के कपड़े डालें, अपने बालों को अलग तरह से व्यवस्थित करें और रूपांतरण को विश्वसनीय बनाने के लिए सब कुछ करें। फिर दिखाओ कि कहीं आपका दोस्त है आपके अन्य मित्र अपने भाई के साथ बातचीत करके, या अभिनय कर सकते हैं जैसे उनकी उपस्थिति नई नहीं है। यदि आपका मित्र अकेला है तो उसे मनाने के लिए कठिन हो सकता है
    • अपने मित्र से बात करना शुरू करें थोड़ा अलग आवाज का उपयोग करें, लेकिन इसे छिपाने के लिए, ऐसा नहीं लगता है कि आप इसे फँस रहे हैं
    • अपने दोस्त को बेवकूफ़ बनाने की कोशिश में बहुत अधिक समय खर्च न करें प्रारंभिक आश्चर्य के बाद, सामान्य रूप से कार्य करें यदि आप अतिरंजना करते हैं, तो आपका मित्र तेजी से पता लगाएगा
  • पंक शीर्षक से एक मित्र और उन्हें बनाओ सोचें कि आपके पास एक ट्विन स्टेप 12 है
    6
    अपने दोस्त को बताओ यह मजाक था अपने जुड़वा होने का नाटक करने के बाद, आप कुछ कह सकते हैं, "मुझे मिल गया!" या अपनी भेस को दूर कर दिखाएं और दिखाते हैं कि वह हर वक्त इसे धोखा दे रहा था। आप अपने दोस्त की आश्चर्यजनक अभिव्यक्ति की एक तस्वीर ले सकते हैं या अपने दोस्तों को मज़ा में शामिल होने के लिए कॉल कर सकते हैं। अपने दोस्त को लगता है कि आप मतलब नहीं था, लेकिन यह सिर्फ एक मासूम मजाक था
    • आपके सभी काम करने के बाद, मजाक की सफलता पर गर्व करें और अपने सामान्य जीवन को वापस अपने जुड़वा के बिना न लें!
  • चेतावनी

    • अगर आपका मित्र हर किसी को बताता है तो इस खेल को मत खेलो
    • यह मजाक काम नहीं कर सकता!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com