IhsAdke.com

कैसे चोरी करने के लिए

क्या आपने कभी किसी को आश्चर्यचकित करके चुपके पकड़ने की कोशिश की है, बस अपने लक्ष्य को मोड़कर देखने के लिए और इतना शोर क्यों सोच रहा है? कभी अपने घर से बाहर घुसने की कोशिश की सिर्फ सामने के दरवाजे पर उठाया जा करने के लिए? चुपके होने के नाते अभ्यास लेता है, लेकिन कोई भी ऐसा करने के लिए सीख सकता है। यदि आप जंगलों, शहरी सड़कों और अपने पिछवाड़े में किसी भी आवाज के बिना चलना सीखना चाहते हैं, तो पढ़ना जारी रखें।

चरणों

भाग 1
स्लीली चल रहा है

पिक्चर शीर्षक से स्टीलीथी चरण 1 रहो
1
एक जानवर की तरह चलो क्या आप जानते हैं कि जंगल जानवर, जैसे गोजलें और पहाड़ शेर, कोई शोर किए बिना जंगल के माध्यम से जा सकते हैं? दूसरी तरफ, लोग, जंगल के माध्यम से चलते हुए बहुत ज्यादा शोर करते हैं, जो उन मनुष्यों की उपस्थिति का संकेत देते हैं जो मीटर दूर हो सकते हैं। एक जानवर की तरह चलने का रहस्य पर्यावरण से जुड़ा होना है। उस जमीन से अवगत रहें, जिस पर आप बढ़ रहे हैं और इसके साथ प्रवाह की कोशिश करो, इसके विरुद्ध नहीं।
  • अपने पर्यावरण का निरीक्षण करें अगर कोई शाखाएं पास से लटकी जाती हैं, तो ध्यान से झुकना और उसके नीचे जाना, अचानक आंदोलनों के कारण पत्तियों की हलचल से बचें।
  • चलना जहां कवरेज है। भले ही आप पेड़ों, इमारतों या फर्नीचर के बीच चल रहे हैं, एक पशु के रूप में, टॉपिंग के करीब रहें। खुले क्षेत्रों में न चलें, जो इसे ढूंढना आसान बनाते हैं।
  • स्थिर आंदोलनों हैं शिकार का पीछा करते हुए बिल्लियों के कदम उठाने के बारे में सोचें एक स्थिर गति से अपने शरीर को ले जाएं ताकि उत्पादन की आवाज़ एकसमान हो। यादृच्छिक आवाज़ अधिक उल्लेखनीय होगा।
  • चुपके का अभ्यास करें और चुपचाप और अतिसंवेदनशील रूप से संभव के रूप में स्थानांतरित करने का प्रयास करें। अपनी गति के बारे में चिंता मत करो
  • पिक्चर का नाम रखा स्टीलीथी चरण 2
    2
    मंजिल के करीब ले जाएँ जब आप झुकते हैं, तो आप प्रत्येक चरण में कम बल का प्रयोग करते हैं, कम शोर चलने लगते हैं। अपने घुटनों के साथ अपने शरीर के वजन को अवशोषित करते हुए, एक गुस्से की स्थिति में चलने का अभ्यास करें। अपनी सभी मांसपेशियों का उपयोग करें
  • पिक्चर शीर्षक से स्टीलीथी चरण 3 रहो
    3
    पैर की उंगलियों और एड़ी का उपयोग चलना फर्श पर पहली एड़ी के साथ कदम आमतौर पर एक "दस्तक" पैदा करता है जो दूसरों को सुन सकते हैं यह आपको आसानी से बैठने से रोकता है, जो पूरे शरीर में अपने वजन को समान रूप से वितरित करेगा। सबसे पहले, अपने पैर की उंगलियों को जमीन पर रखें ताकि आप किसी इलाके में समान रूप से और आसानी से आगे बढ़ सकें। यह सबसे पहले अप्राकृतिक प्रतीत होता है - अतः यह आपके चुपके चालों के परीक्षण से पहले नियमित रूप से अभ्यास करना महत्वपूर्ण है।
    • आप पहले अपने पैर की उंगलियों के साथ आगे चला सकते हैं यह नंगे पैर या कम से कम जूते में करना आसान है जिसमें अधिक असबाब शामिल नहीं है। आपका शरीर फर्श पर एड़ी को मारने से बचने, अपने पैर की उंगलियों को आगे बढ़ाकर स्वाभाविक रूप से चलाने का प्रयास करेगा।
  • पिक्चर शीर्षक से स्टीलीथी चरण 4 रहो
    4
    इलाके के साथ प्रवाह चुपके होने की कोशिश करते समय, बिंदु A से बी को सीधे चलने के लिए हमेशा एक अच्छा विचार नहीं होता है विचार करें कि कौन सा पथ आपको सुनवाई और दृष्टि के लिए बहुत कुछ न प्रकट किए बिना आवश्यक स्थान पर ले जाएगा। किसी के मार्ग को पार करने के बिना इस जगह पर जाने के लिए रास्ता खोलें, खुले इलाकों में ज्यादा समय बर्बाद न करें या शोर बनाने वाली चीजों पर कदम डालें।
    • यदि आप जंगल में हैं, पत्थरों और लाठी से मुक्त पथ या गंदगी पथों के बीच चलना। कुल्ला, झाड़ियों, शाखाओं और बजरी के लिए देखें
    • यदि आप किसी शहर की सड़कों पर हैं, भवनों पर दुबला हो और गलियों को नीचे चलाएं एक भीड़ वाली सड़क को पार करें बजरी, मेटल ग्रेट्स, और दृढ़ लकड़ी फर्श से बचें जो शोर बनाने में जुटे हैं। ऐसे क्षेत्रों से बचें जहां आपके कदम ईको हो सकते हैं, जैसे सुरंगों और ओवरपास
    • यदि आप एक प्रतिरोध के अंदर हैं, तो बड़े फर्नीचर के बीच छुपाएं। बहुत गन्दा कमरे से दूर रहें। सामने के दरवाजे के बजाय पीछे के प्रवेश द्वार का उपयोग करें कमरों और सीढ़ियां चुनें, जो दृढ़ लकड़ी के फर्श / सीढ़ियों के बजाय आसनों वाली हैं।
    • यदि आप लकड़ी की सीढ़ियों पर चढ़ रहे हैं, तो कदम के अंत के बीच में कदम उठाएं। यह संरचनात्मक रूप से सीढ़ियों का सबसे मजबूत बिंदु है और शोर को कम करना चाहिए।
    • यदि आप किसी कार से चल रहे हैं तो सड़कों का पालन न करें यह स्पष्ट लगता है, लेकिन बहुत से लोग उस गलती करते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से स्टीलीथी चरण 5 रहो
    5
    अभी भी खड़े होने के बारे में जानिए यदि आप पीछे किसी व्यक्ति का अनुसरण कर रहे हैं या अगर आप बिना किसी नई स्थिति तक पहुंचने के लिए देख रहे हैं, तो ऐसे समय भी होंगे जहां आपका स्थान सबसे अच्छा विकल्प होगा। जब यह स्पष्ट हो जाता है कि किसी ने आपको एक शाखा को तोड़ने या फर्नीचर के टुकड़े को छूने, कवच ढूंढना और एक चट्टान के रूप में अभी भी खड़ा होने के बारे में सुना है। धैर्यपूर्वक रुको जब तक कि व्यक्ति अपनी उपस्थिति पर ध्यान न देने के बिना चलना शुरू कर दें। फिर ध्यान से अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए सावधानी बरतें।
  • पिक्चर का शीर्षक छ Stealthy चरण 6
    6
    अपने श्वास को नियंत्रित करें धीरे-धीरे और समान रूप से सुनाई जाने से बचें। अपने मुँह का उपयोग करने के बजाय अपनी नाक से साँस लें जब आप अपनी सांस खो देते हैं, तो आराम से अपने गले को जितना संभव हो, उतना ज्यादा बढ़ाएं। यह अजीब लग सकता है, लेकिन यह काम करता है अभ्यास परिपूर्ण बनाता है
    • यदि आप पहली बार छुपा रहे हैं, तो आपको पकड़ने का डर लग सकता है, जो आपके श्वास को तेज कर सकता है। एक गर्म, धूप वाले दिन - समुद्र तट पर अपने आप को कल्पना करने की कोशिश करें - अगर आपको आतंक महसूस हो रहा है, या अपने दिमाग में किसी अन्य "खुश स्थान" पर जाएं जब तक आप शांत महसूस न करें वहां रहें
  • पिक्चर शीर्षक से स्टीलीथी चरण 7 हो
    7
    नरम लैंडिंग अभ्यास करें जब आपको दीवारों या बेंचों जैसे बाधाओं पर कूदने की जरूरत होती है, तो अपने पूरे शरीर को प्रभाव को अवशोषित करने की अनुमति देकर धीरे-धीरे आराम करें, न कि सिर्फ पैरों और घुटनों। अपने पैर की उंगलियों पर खड़े हो जाओ और तुरंत नीचे झुकना। पत्तियों या चट्टानों जैसे शोर सामग्री से मुक्त स्थान पर भूमि की तलाश करें
  • विधि 2
    चुपके वस्त्र का उपयोग करना

    पिक्चर का नाम रखा स्टीलीथी चरण 8
    1
    चुपके जूते चुनें आपके जूते चुपके की ओर आपकी यात्रा पर आपकी सहायता कर सकते हैं या आपकी उपस्थिति को स्पष्ट रूप से संकेत दे सकते हैं आपको उस वातावरण के लिए उपयुक्त जूते चुनने की ज़रूरत है जिस पर हमला किया जाएगा। चलने और अपने जूते के साथ जॉगिंग अभ्यास नियमित रूप से छोटे शोर वे बनाने के लिए आदी हो।
    • यदि आप एक घर में हैं, तो सबसे अच्छा विचार मोजे पहनना है क्योंकि वे नरम और आरामदायक हैं। नंगे पैर चलना भी एक अच्छा विकल्प है। अपने जूते अपने साथ ले जाएं और जब आप घर छोड़ दें
    • यदि आप कई घास या पत्ते के साथ एक स्थान पर हैं, मोज़े पहनते हैं या नंगे पैर चलते हैं, अपने हाथों में जूते पहनते हैं आप अपनी उंगलियों या पानी के जूते के साथ जूते भी पहन सकते हैं - लेकिन सावधान रहें: इन प्रकार के जूते लथपथ हो जाते हैं, और आप प्रत्येक चरण के साथ ध्वनियां बना सकते हैं
    • एक चट्टानी स्थल (पत्थर, बजरी, आदि) को पार करने के लिए, आपको मोज़े की एक जोड़ी पहनानी या नंगे पैर चलना होगा। नरम मोज़े और नंगे पैर प्रभाव को छिपाने के लिए, लेकिन जूते पत्थरों को धक्का दे देंगे, अवांछनीय आवाज़ें बनाते हैं।
    • मिश्रित वातावरण में चलना - सड़क, बजरी और घास के साथ एक उपनगरीय सड़क की तरह-, नरम, कोमल तलवों वाले चलने वाले जूते पहनें। सावधान रहें कि इन जूतेों के साथ चलते समय अपने पूरे पैर फर्श पर न डालें।
  • पिक्चर शीर्षक से स्टीलीथी चरण 9 रहो
    2
    कपड़े पहनते हैं जो आपको छलावरण दिखाते हैं चुने हुए कपड़ों को उस इलाके के रंगों से मेल खाना चाहिए जो पार हो जाएंगे। ध्यान से दिन का समय भी लें। दिन के दौरान अंधेरे रंगों का उपयोग करें, और दिन के दौरान पृथ्वी के स्वरों का उपयोग करें। आरामदायक कपड़े वाले कपड़े चुनें और शोर न बनाएं। कपास एक अच्छा विकल्प है शीतल पॉलिएस्टर कपड़े भी अच्छी तरह से काम करते हैं
    • यदि आप एक शहर में एक रात के दौरान चल रहे हैं, तंग काले कपड़े क्या करेंगे यदि आप किसी प्राकृतिक क्षेत्र (एक क्षेत्र या वन) में हैं, तो मानव आकृति को विकृत करने और विघटित करने के लिए ढीले वस्त्र पहनें। काली हाइलाइट्स के रूप में काले रंग के बजाय भूरा और हरे रंग के काले रंग का प्रयोग करें।
    • मुझे कुछ भी दिखाई नहीं देता जो प्रकाश को दर्शाता है चमकदार गहने निकालें और चश्मे के बजाय संपर्क लेंस पहनने का प्रयास करें
    • भारी कपड़ों को पहनने की कोशिश न करें वे थकान करेंगे और आपके आंदोलन को बाधित करेंगे। यह भी अधिक शोर कर देगा।



  • पिक्चर शीर्षक से स्टीलीथी चरण 10 हो
    3
    कुछ नेत्र किटों में निवेश करने पर विचार करें नाइट विजन या अवरक्त काले चश्मे अंधेरे में देखने में आपकी मदद करने के लिए सहायक होते हैं। द्विनेत्री भी उपयोगी होते हैं यदि आपको दूरस्थ वस्तुएं देखने की आवश्यकता होती है।
  • विधि 3
    अपने मिशन में सफलता प्राप्त करना

    स्टेथली स्टीव 11 नाम वाली तस्वीर
    1
    अपने क्षेत्र को जानें दिन के उजाले का लाभ लेने वाले क्षेत्र के चारों ओर चलो और इलाके के प्रकार का ध्यान रखें। उस क्षेत्र का एक नक्शा बनाएं जिस पर आक्रमण किया जाएगा और सुनिश्चित करें कि आप अपने मिशन पर काम शुरू करने से पहले इसका अध्ययन करेंगे। अत्यंत विस्तृत वर्णन करें, प्रत्येक ऑब्जेक्ट को आकर्षित करें जो एक बाधा या कवर का एक स्रोत हो सकता है - लॉग, छोड़ दिए घरों, कचरा के डिब्बे आदि।
  • पिक्चर शीर्षक से स्टीलीथी स्टैप 12
    2
    संवाद करने के लिए हाथ सिग्नल बनाएं आप अपने दोस्त से संपर्क करने में सक्षम नहीं होंगे यदि वह आपके मिशन पर आप से जुड़ा होता है पाउंड जानें या अपना स्वयं का संकेत बनाएं ताकि आप बिना बात किए क्षेत्र को नेविगेट कर सकें।
  • पिक्चर शीर्षक से स्टीलीथी चरण 13 हो
    3
    अपने मिशन करने से पहले बाथरूम का उपयोग करें क्या तुमने कभी छिपाने की कोशिश की है और तलाश करते हो और छिपे हुए स्थान को पा लिया है, और अचानक अपने आप को राहत देने के लिए एक पागल आग्रह लगाया है? आमतौर पर, इस तरह के एक गुप्त क्षण की वजह से रहस्य और उत्तेजना, जो कुछ भी हो, आंत्र और मूत्राशय की प्रतिक्रियाओं को प्रोत्साहित करेंगे। यहां तक ​​कि अगर आप बाथरूम का उपयोग करने की आवश्यकता महसूस नहीं करते हैं, तो यह मिशन से पहले खुद को राहत देने का एक अच्छा विचार है।
  • पिक्चर का शीर्षक छ Stealthy Step 14
    4
    व्याकुलता तकनीक का उपयोग करें यदि आवश्यक हो कुछ ठोस, छोटी वस्तुएं निकाल दी जा सकती हैं जिन्हें फेंक दिया जा सकता है और जो किसी प्रकार के शोर पैदा करने में सक्षम हैं। सुनिश्चित करें कि वे प्राकृतिक वस्तुएं हैं, जैसे कि पत्थर या चीजें जो वातावरण से मेल खाती हैं - अन्यथा आप जिस व्यक्ति का अनुसरण करते हैं उसे संदेह हो सकता है ऑब्जेक्ट्स फेंकना एक मजेदार क्रिया हो सकती है अगर हमले वाले वातावरण में किसी को लगता है कि उन्होंने कुछ हिलते हुए देखा है या अगर इस तरह के किसी व्यक्ति ने असामान्य कुछ सुना है।
    • अपनी जेब से एक ऑब्जेक्ट निकालें और उसे निकटतम ठोस सतह पर फेंक दें, जो शोर बनाने के लिए विपरीत दिशा में है। अगर ध्वनि का उत्पादन काफी ज़ोर से आता है, तो जिस व्यक्ति का पीछा होगा वह शोर के स्रोत की खोज करेगा। जबकि वह विचलित है, आप किसी का ध्यान नहीं जा सकते हैं
    • आप एक छड़ी या अन्य ऑब्जेक्ट को चुन सकते हैं और इसे एक निश्चित दिशा में टॉस कर सकते हैं। व्यक्ति ऑब्जेक्ट की जांच के लिए कदम उठाएगा जैसा कि आप विपरीत दिशा में चलते हैं। बस याद रखें कि यदि ऑब्जेक्ट बहुत बड़ा है, तो उस व्यक्ति को पता चल जाएगा कि आप अनुसरण कर रहे हैं और यह भी नोट किया है कि ऑब्जेक्ट कहाँ से आया था
  • पिक्चर का नाम रखा स्टीलीथी चरण 15
    5
    गैरकानूनी बातें करने से बचें अनुमति के बिना निजी संपत्ति दर्ज न करें, और घरों को चोरी करने के लिए इस गाइड का उपयोग न करें। यदि आप कुछ अवैध तरीके से कर रहे हैं तो आप शायद पकड़े जाएंगे याद रखें कि फिल्में कहानियां हैं, और बुरे लोगों का बचने के लिए सिर्फ स्क्रिप्ट का विस्तार करना है।
    • नकली हथियारों (एयरसॉफ्ट, नेरफ़, आदि) के साथ किसी क्षेत्र पर आक्रमण न करें। अगर आप एयरसॉफ़्ट का उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि बंदूक को छुट्टी दे दी गई है।
  • पिक्चर का नाम रखा स्टीलीथी चरण 16
    6
    पता है कि अगर आपको पकड़ा जाए तो क्या करें। अगर आक्रमण करने वाले यार्ड के स्वामी आप पर चिल्लाते हैं, तो आतंक मत करो। आतंक के क्षणों में, हम स्वाभाविक रूप से स्थिर और सांस लेते हैं। एक कहानी तैयार करें या समझाएं कि आप सिर्फ दोस्तों के साथ जासूस खेल रहे थे।
  • स्टेथली स्टीव 17 नाम वाली तस्वीर
    7
    गंदा पाने के लिए डरो मत। यदि आपको जल्दी से छिपाने की ज़रूरत हो तो गिलास पर रोल करना और डिट्स में कूदना तैयार करें
  • स्टेथली स्टेप 18 नामक चित्र का शीर्षक
    8
    रहस्य स्वीकार करें जब कहीं आपके पास कोई बुरे इरादों नहीं हैं, तो आपके इनपुट की अनुमति नहीं है जहां कहीं जाने के लिए यह रोमांचक है यह अजीब लग सकता है, लेकिन "शहरी एडवेंचर्स" का आनंद लेने वाले लोगों के लिए सच है। यदि आप रात में एक अत्यधिक अनुभव के लिए बाहर नहीं जा सकते हैं, तो नि: शुल्क चलने की कोशिश करें।
    • मित्र के साथ करने के लिए कुछ मजेदार बनाना एक लक्ष्य निर्धारित करना है - जैसे कि किसी दूरस्थ जगह में बिस्कुट के बर्तन को चुनना। यह कुछ ऐसा होना चाहिए जिसे चुपचाप किया जा सकता है, लेकिन एक आसान तरीके से, किसी कंटेनर से ऑब्जेक्ट को हटाने की तरह। एक दोस्त के साथ चुपके होने से गहन और रोमांचक यादें पैदा होती हैं।
  • युक्तियाँ

    • पता लगाएं कि आपके घर के सभी शोर हिस्से क्या हैं (यदि आप इसमें हैं)। यदि आप वास्तव में पकड़े जाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, तो भूमि / फर्श / घास के प्रभाव को अवशोषित करने के लिए नीचे झुकने की कोशिश करें। कोई भी आपकी बात नहीं सुनेंगे
    • सुनवाई में सुधार के लिए होल्डिंग सांस अच्छी है। हालांकि, बहुत जल्दी श्वास छोड़ने की कोशिश नहीं करें
    • शोर को कम करने के लिए आपको चलाने की जरूरत है, नीचे रहें और अपने पैर की उंगलियों पर निर्भर रहें।
    • सहयोगी के साथ काम करते समय, हाथ और दृष्टि के संकेत बनाने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, यदि आप बिंदु बी को बिना किसी बिंदु तक पहुंचने के लिए किसी बिंदु को पार करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप यह बता सकते हैं कि आपने किसी को देखा है। फिर अपनी उंगलियों से संकेत दें कि कितने लोग पथ में हैं
    • याद रखें: जब आप घर से बाहर होते हैं, तो आपका लक्ष्य तुम्हारा लक्ष्य है। यदि घर के भीतर से प्रकाशित होता है, तो आप लक्ष्य देख सकते हैं - परन्तु पारस्परिक हमेशा सच्चे नहीं होते हैं।
    • उन क्षेत्रों में रहने की कोशिश करें जहां ध्वनि स्तर पहले ही उच्च है - यदि आप वाशिंग मशीन, बुझानेवाले, टीवी (आदि) थोड़ी मात्रा में ध्वनि बना रहे हैं तो आप अपने शोर को छिपाने के लिए कर सकते हैं।
    • कभी गम चबाना नहीं यह बहुत शोर है
    • दरवाजे को पार करते समय, अंदर या बाहर निकलते हुए, दरवाजे को ऊपर उठाने के दौरान धीरे-धीरे घुंडी घुमाएं जहां तक ​​यह जाता है। इससे टिका के दबाव को हटा दिया जाएगा और फर्श को शोर से रोका जा सकेगा। इसके अलावा, दरवाजे के मध्य में दबाव लागू करने के लिए अपने हाथ का उपयोग करें। एक दरवाजे की सतह शोर टिका की आवाज़ में वृद्धि होगी। सतह को मजबूती से धकेलने से यह प्रभाव कम हो सकता है।
    • आप हमेशा चिड़चिड़ा छाया का उपयोग कर सकते हैं, जो छलावरण की तरह काम करते हैं। इसलिए यदि आप छिपाने की कोशिश कर रहे हैं, तो एक चिड़चिड़ा छाया लगाएं।
    • यदि आप स्नीकर्स या किसी भी प्रकार के कठोर जूते पहने हुए हैं, तो अपने पैरों के सिरों का उपयोग कर चलें वही लड़का पहने हुए जूते पहनते हैं!

    चेतावनी

    • यदि आपको पकड़ा जाए और कोई कहानी न हो तो परिणाम का सामना करने के लिए तैयार रहें
    • याद रखें कि किसी को सताते हुए, संदेहपूर्वक कार्य करना, और वातावरण पर हमला करना अवैध गतिविधियों है यदि आप पड़ोसी के बहुत सारे पर आक्रमण करते हैं तो आपको गिरफ्तार किया जा सकता है और जुर्माना लगाया जा सकता है
    • कानूनों को तोड़ने के लिए इसका इस्तेमाल न करें नतीजे होंगे।
    • अपने स्वयं के खर्च पर छिपाएं
    • दूसरों को चोट पहुंचाने के लिए इन युक्तियों और युक्तियों का उपयोग न करें
    • सुनिश्चित करें कि ग्लास या किसी न किसी सतह पर कदम न रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com