IhsAdke.com

कैसे एक उच्च भेजें

स्केटबोर्ड पर एक उच्च ओली भेजने के बारे में जानने के लिए, आपको पहले से ही ओली मूल भेजने के बारे में पता होना चाहिए - जिसकी आवश्यकता है कि आप अपने सामने के पैर को आगे बढ़ने और आकार को ऊपर उठाने के लिए नीचे दबाए। ऊंचे चढ़ाई करने के लिए, आपको पैरों और अपनी कूद से काम करने की दक्षता की आवश्यकता है, साथ ही साथ जितना भी हो सके अभ्यास करें। यदि आप स्केटबोर्ड पर उच्च ऑली भेजने के बारे में जानना चाहते हैं, तो आरंभ करने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

भाग 1
तकनीक को माहिर करना

एक स्केटबोर्ड चरण 1 पर ओली हायर पर शीर्षक वाला चित्र
1
पैरों द्वारा किया जाने वाला काम की महारत है। ओली पाने के लिए, आपको अपने पैरों को सही ढंग से स्थान देना होगा। ओली की पारंपरिक स्थिति में आपको आकार के केंद्र के पास सामने के पैर की स्थिति और पूंछ की नोक पर अपने पीछे के पैर की स्थिति निर्धारित करने की आवश्यकता होती है। आपके पीछे के पैर पूंछ से बाहर नहीं खड़े हो सकते हैं, लेकिन अपने बीच में आपको स्केटबोर्ड का नियंत्रण है आपके सामने के पैर अपने स्केटबोर्ड के नाक के पिछले दो शिकंजे के पीछे झुकेंगे, उन्हें पूरी तरह से समानांतर याद रखें कि आपको इस तरह से जाना होगा और इससे पहले कि आप ऊंची कूद शुरू करें, एक सामान्य ओली भेजना सीखें।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 2 पर ओली हायर पर शीर्षक वाला चित्र
    2
    सामने के पैर आगे वापस ले जाएं आप सामने पैर बहुत दूर नहीं ले जा सकते हैं, अन्यथा आपका स्केट खड़ी रूप से बढ़ेगा। हालांकि, अगर आपने वास्तव में आम ओली का रास्ता निकाला है, तो आप अपने सामने के पैर को पांच सेंटीमीटर या अधिक आकार के केंद्र की ओर ले जा सकते हैं सामने के पैर की पर्ची ऊंचाई देता है। तो जितना अधिक आपका आकार आकृति के माध्यम से स्लाइड होगा, उतना ही आपका पैर उतना ही बढ़ जाएगा जिस तरह से आप स्थिति के साथ सबसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, उस स्थान पर आप बस उस पैरों के पीछे दो इंच या उससे अधिक के आगे बढ़कर शुरू कर सकते हैं।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 3 पर ओली हायर पर शीर्षक वाला चित्र
    3
    आकृति के सिरे के आगे अपने सामने के पैर स्लाइड करें। अब जब आपके पास एक स्थिर ओली है, तो आप आकृति के नाक से उस भाग तक सामने के पैर को फिसलने से उच्च भेज सकते हैं जहां आकृति ऊपर की तरफ बढ़ने लगती है। इस तरह, आपका पैर बंद हो जाएगा, जहां आकार झुकना शुरू हो जाता है, और अपने पैर के साथ अब फिसलने वाला नहीं है और आप चलते रहेंगे, स्केट अधिक बढ़ेगी। ध्यान रखें कि भले ही आप अधिक चढ़ते हैं, फिर भी आपको अपने स्केटबोर्ड को हवा में अपने सामने के पैर के साथ धीरे से धक्का देकर ले जाना होगा।
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 4 नामक छवि
    4
    ऊंची कूदो उच्च कूद क्या है जो आप ऊंची ऊंची भेज सकते हैं। उच्च चढ़ने के लिए, आपको मजबूत आकार को मारना, स्केटबोर्ड के साथ अपने पैरों को ऊपर खींचने और अपने घुटनों को अपनी सीने में लाने की कोशिश में सामान्य से ऊंची कूदने की आवश्यकता है। आप थोड़ी अधिक ऊंचाई हासिल करने के लिए अपनी बाहों को थोड़ी अधिक बढ़ा सकते हैं। याद रखें कि जब आप कूदते हैं तो आपको अपने घुटनों और शरीर को ऊपर उठाने के लिए इस पैंतरेबाज़ी के लिए बहुत उपयोग किया जाना चाहिए।
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने पैरों को अधिक चढ़ो। अधिक कूदने के साथ-साथ, एक और समस्या यह हो सकती है कि आप अपने पैरों को एक आवश्यक ऊंचाई तक नहीं बढ़ा पाए हैं। यदि आप उन्हें संतोषजनक ऊंचाई तक बढ़ाना चाहते हैं, तो आपको उन्हें कवच के बजाय अपने कंधों पर केंद्रित करना होगा, जिससे स्थिरता बनाए रखने के दौरान अपना वजन केंद्रित होना चाहिए। जब आप पीछे के पैर से मारा, आपको हवा में दोनों पैरों को ऊपर उठाना होगा। कुछ लोग सिर्फ सामने के पैर पर चढ़ने पर ध्यान देते हैं, लेकिन अपने पीछे के पैर भी चढ़ना महत्वपूर्ण है।
  • 6
    अपने ओली को यथासंभव चिकना और चिकना रखें। आप तकनीक के हर विवरण जान सकते हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा उन सभी को एकजुट करना है। आपको अपने आंदोलन को यथासंभव चिकना और चिकना होना चाहिए। तो आप स्वाभाविक रूप से किसी भी असमान या शर्मनाक आंदोलन के बिना अपने पैरों के साथ एड़ी और वापस आकार में काम करने से निकलते हैं। जब भी आप एक पैंतरेबाज़ी सीखना शुरू कर रहे हैं, याद रखें कि समय पूर्णता की ओर जाता है।



  • भाग 2
    स्मार्ट अभ्यास

    एक स्केटबोर्ड चरण 7 पर ओली हायर पर शीर्षक वाला चित्र
    1
    अभ्यास करना जारी रखें यह स्पष्ट लग सकता है, लेकिन यदि आप वास्तव में ऊली भेजना चाहते हैं, तो आपको अभ्यास करना होगा। हालांकि, आप किसी भी पुराने तकनीक का अभ्यास नहीं कर सकते, इस तरह से, आप केवल उसी गलतियों को दोहराएंगे। यदि आपके पास पैरों के साथ काम करने की महारत है, तो ऊंची एड़ी, आपके पैरों के उदय और आकार और अन्य सभी तकनीकों पर हम चर्चा करते हैं, तो अभ्यास निश्चित रूप से आपको पूर्णता में लाने के लिए जारी रहेगा।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 8 पर ओली हायर पर शीर्षक वाला चित्र
    2
    तेजी से चढ़ो हालांकि कुछ लोग बिना गति के अपने ओली का अभ्यास शुरू करना पसंद करते हैं, लेकिन आप ऊंचे छलांग लगाने में सक्षम होने के लिए थोड़ी अधिक गति हासिल करने के लिए स्लाइड कर सकते हैं। यदि आप गति की सहायता के बिना अपने खुद के शरीर की सारी शक्ति का उत्पादन कर रहे हैं, तो ऊंची छलांग लेना मुश्किल है। इसलिए, जमीन से ओली को भेजकर, आप आवश्यक गति हासिल करने और ऊंची कूद करने के लिए, चलने, धीमा या थोड़े तेज़ होने की कोशिश कर सकते हैं। बहुत सारे लोग पहले से ही अपने ओली को कुछ गति से भेजना शुरू कर रहे हैं, इसलिए यदि यह आपका मामला है, तो आप अधिक गति हासिल करने के साथ अपनी गति बढ़ा सकते हैं, खासकर यदि आप वस्तुओं पर कूद रहे हैं
  • ओल्ली हायर पर स्केटबोर्ड स्टेप 9 नाम वाली छवि
    3
    वस्तुओं पर कूदो एक बाग़ नली पर एक ओली भेजने और फिर एक जूते का बैग या अन्य ऑब्जेक्ट पर आप को चोट पहुंचने के बिना आसानी से खटखटाया जा सकता है पर स्वयं को खुद से जमा करके छोटा करना प्रारंभ करें इन छोटे वस्तुओं पर ओली को महारत हासिल करने के बाद, आप दो शूबेक्स या किसी अन्य बड़े ऑब्जेक्ट के साथ कोशिश कर सकते हैं। बस कूदने से पहले ऑब्जेक्ट के साथ आँख संपर्क बनाने से आप ऊंचे कूदने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। अपने लिए यह लक्ष्य निर्धारित करना आपको उच्च लक्ष्यों को भेजने में बहुत मदद कर सकता है।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 10 पर ऑली हायर पर शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक नया स्केटबोर्ड खरीदें यदि आपके पास एक पुराना स्केटबोर्ड है जो अब अच्छी स्थिति में नहीं है, तो आप अपनी क्षमता का पूर्ण लाभ नहीं लेंगे नए sandpaper के साथ एक नया स्केटबोर्ड अपने पैरों को आकार में तय करने में मदद कर सकता है और जब आप कूदते हैं तो स्केटबोर्डिंग भी कर सकते हैं। इसलिए यदि आप वास्तव में ऊंची ओली भेजना चाहते हैं, तो आपको एक नया स्केटबोर्ड खरीदने पर विचार करना होगा
  • युक्तियाँ

    • जब आप अपनी पीठ पर चढ़ते हैं तो अपने घुटनों को अपनी छाती को छूने की कोशिश करें।
    • ऊंची और लंबी छलांग लगाने के लिए वस्तुओं पर कूदो
    • याद रखें कि आपकी ओली की ऊंचाई आपके कूद की ऊंचाई पर निर्भर करेगी।
    • ओली के "आत्मा" को पकड़ने के लिए पैंतरेबाज़ी का इस्तेमाल करने की कोशिश करें
    • आप जितना तेजी से चलते हैं, उतना लंबा और लम्बे ओली होगा।

    चेतावनी

    • एक हेलमेट पहनें! यह कानूनी नहीं लग सकता है, लेकिन यदि आप गिर जाते हैं और अपने सिर को मारते हैं तो आप चाहते हैं कि आप हेलमेट पहन रहे थे।
    • एक सूखी, सपाट जमीन पर यह पैंतरेबाज़ी करें

    आवश्यक सामग्री

    • एक स्केटबोर्ड
    • एक हेलमेट
    • अभ्यास करने के लिए एक जगह
    • स्केट जूते की एक अच्छी जोड़ी बहुत मदद मिलती है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com