IhsAdke.com

कैसे किक फ़्लैग को ऑर्डर करें

किकफ्लिप वेरियल पॉप-हिल और किक फ़्लैप तकनीकों का मिश्रण है। इसका मतलब यह है कि आप अपने पीछे के पैर का उपयोग जारी रखने के लिए अपने आकार को बढ़ावा देने और आकार बढ़ाने के लिए जारी रखेंगे, जैसे कि आप पॉप हिलते हैं- हालांकि, स्केट को इसके बजाए कताई के बजाय चालू करना होगा। यदि आप पहले से ही जानते हैं कि पॉप हिलो-इट और किकफ्लिप कैसे भेजना है, तो आप किक फ़्लैप विविधता को जानने के लिए तैयार हैं किक फ़्लिप बेरियल भेजने के बारे में जानने के लिए, आरंभ करने के लिए चरण 1 देखें।

चरणों

एक स्केटबोर्ड चरण 1 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
1
लाभ गति जबकि गति को इस पैंतरेबाज़ी करने के लिए आवश्यक है, तेज गति से एक खराब लैंडिंग हो जाएगी। दूसरी तरफ, गति की कमी के कारण पैंतरेबाज़ी लगभग असंभव हो जाएगी (स्केट बहुत दूर नहीं जायेगा या स्पिन पर्याप्त नहीं होगा) यदि आप इस पैंतरेबाज़ी में शुरुआत कर रहे हैं, तो आप इसे तब तक रोक सकते हैं जब तक आप अपने सभी चरणों का मालिक न हो जाए।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 2 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    2
    अपने पैरों को सही ढंग से स्थान दें पूंछ की पूंछ के ऊपर अपनी पीठ के पैर रखो, जैसे पॉप में धकेलना। आपके सामने के पैर सामने के शिकंजा के पास आकार के ऊपरी भाग पर होना चाहिए यदि आप इस पैंतरेबाज़ी में शुरुआत कर रहे हैं और थोड़ी अधिक स्थिरता की आवश्यकता है, तो आप सामने के पैर को थोड़ा पीछे के पैर के करीब रख सकते हैं किक फ़्लिप बेरियल भेजने का प्रयास करने से पहले, आपको पॉप हिलाने वाला-इसे और किकफ्लिप भेजने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। यह पैंतरेबाज़ी शुरुआती के लिए नहीं है
    • तेजी से स्पिन प्राप्त करने के लिए, आप अपने सामने के पैर को थोड़ी आगे वापस ले जा सकते हैं।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 3 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    3
    नीचे दबाएं अपने घुटनों को झुकाएं और अपने हाथों को नीचे रख दें, उन्हें अपने घुटनों के करीब ले जाएं - इससे आपको कम गंभीरता प्राप्त करने में मदद मिलेगी। अपने कंधों को आकार के साथ रखें ताकि आप स्केटबोर्ड का नियंत्रण न खो बैठें। ध्यान रखें कि आपके स्केट को पूरी तरह से चालू होने के लिए पर्याप्त रूप से हवा में रहने के लिए आपको पर्याप्त रूप से उच्च रहने की आवश्यकता होगी, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आपके घुटनों को "स्प्रिंग" के रूप में काम करना चाहिए ताकि आप उच्च चढ़ सकें
    • लेकिन अपने घुटनों को बहुत ज्यादा नहीं मोड़ो, अन्यथा आप स्केटबोर्ड पर खड़े रहने के लिए पर्याप्त ऊंचाई तक नहीं पहुंचेंगे।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 4 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    4
    बैक पैर के साथ आकार को हरा दें इसे उसी प्रकार से करें, जिससे आप एक धक्का-फेंक भेज सकते हैं, आकार को हिट करने के लिए पीछे के पैर का उपयोग करके और उसे खींचकर खींचें ताकि स्केट घुमाव के रूप में घूमता है- यह पूंछ में पैर का प्रवाह प्राप्त करता है। पूंछ को मत मारो जैसे आप ओली भेजना चाहते हैं, अन्यथा आकृति एक अलग दिशा में जाएगी।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 5 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    5



    आकार में सामने के पैर की एड़ी के साथ हल्के ढंग से टैप करें यही वह आकार है जो आकार बदल देगा। याद रखें कि यह बहुत तेज़ी से किया जाना चाहिए - लगभग जितना तेज हो, जैसा कि आप पीठ के किनारे के आकार में देते हैं आप इसे एक कमजोर और त्वरित किक देने के रूप में सोच सकते हैं, आकार के लिए बहुत बल लागू करने के बिना। बस फूट के साथ आकृति को उसी तरह मारो जिस तरह से आप किक फ़्लिप में होंगे।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 6 पर वरियल किक फ़्लैप शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने आप को आकार के ऊपर रखें आपको जितना ऊंचा हो उतना कूदना होगा कि आपके स्केटबोर्ड में बारी बारी से काफी समय हो। अपने शरीर को अपने शरीर के साथ एक साथ उठाएं- इससे स्केटबोर्ड के ऊपर रहने के लिए आपको काफी मदद मिलेगी। जब आप हवा पर होते हैं, स्केटबोर्ड का पालन करना सुनिश्चित करें
    • अपने टखनों पर नज़र रखें स्केटबोर्ड स्पिन कर सकता है और आपके एड़ियों को हिट कर सकता है यदि आप पर्याप्त ऊंची नहीं चढ़ते हैं।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 7 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    7
    स्केटबोर्ड ले लो स्केट चालू हो जाने तक प्रतीक्षा करें और आप इसे अपने पैरों से पकड़ने की स्थिति में हैं। स्केटबोर्ड प्राप्त करने के लिए अपने सामने के पैर को रखें, जैसे कि आप पॉप में घुसने लगते हैं- यह, जब स्पिन खत्म हो जाता है तब यह आकार में स्थिति रखता है पूंछ के पीछे पीठ के पैर और नाक के सामने के पैर रखकर ट्रकों पर दोनों पैर कम करें। अपने घुटनों को संतुलन और प्रभाव को कुशन करने के लिए झुकाएं। आकार को उसी तरह ले लें, जिस तरह से आप फिसलने के बाद करेंगे।
    • दोनों पैरों के साथ जमीन की कोशिश करो यदि आप पूंछ पर बहुत मुश्किल से नीचे जाते हैं, तो स्केटबोर्ड उलटा हो सकता है
  • एक स्केटबोर्ड चरण 8 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    8
    चलो भी आकार पर संतुलित रहें, कंधों को गठबंधन किया और हथियार लटकाए गए जैसे आप स्लाइड करें।
  • एक स्केटबोर्ड चरण 9 पर वरियल किक फ़्लैप नाम वाली छवि
    9
    लगातार अभ्यास करें यदि आपको यह पैंतरेबाज़ी करने में परेशानी हो रही है, तो आप अपने किकफ्लिप को पूरा करने और अपने पॉप को ढंकने पर जोर दे सकते हैं-फिर उन्हें मिश्रण करें आप यह जानने के लिए गति के विभिन्न स्तरों के साथ अभ्यास कर सकते हैं कि आपके लिए लटकाए जाने के लिए सबसे आसान क्या है। निराश मत हो, अगर आप इसे तुरंत नहीं मिलते हैं, समय और दृढ़ता के साथ आप वहां पहुंचेंगे।
    • जब आप अपने किक फ़्लैप संस्करण में भरोसा करते हैं, तो आप इस पैंतरेबाज़ी के साथ एक 360 फिसलने-भी भेज सकते हैं, जिससे स्केट 360 डिग्री के मोड़ के रूप में मुड़ता है।
  • युक्तियाँ

    • यह पैंतरेबाज़ी बहुत जल्दी से सीखा जा सकता है और करना सरल है, यह सिर्फ जटिल होने के लिए "दिखावा" करता है हर कोई इस पैंतरेबाज़ी की सराहना करता है
    • यदि आप कुछ ही दिनों में इस पैंतरेबाज़ी को सही ढंग से नहीं हासिल कर सकते हैं, तो हिलाना-इसे और किकफ्लिप पॉप को अलग-अलग भेजना सीखें।
    • आप को यह जानने की ज़रूरत नहीं है कि कैसे दो-दो मिश्रण करने की कोशिश करने से पहले पॉप धराशायी-इसे और किकफ्लिप भेजने के लिए
    • मोड़ या बहुत अधिक झुकाव मत करो, अन्यथा आपको आवश्यक ताकत नहीं होगी या पर्याप्त रूप से उच्च कूद नहीं होगा।

    चेतावनी

    • बस पॉप धब्बा-इट-जैसे - यदि आप एक पैर से भूमि लेते हैं, तो आपका दूसरा पैर किसी भी ट्रकों को मार सकता है।
    • अपने टखनों पर ध्यान दें स्केटबोर्ड स्पिन कर सकता है और आपके पैर मार सकता है।
    • यदि आप पूंछ पर बहुत मुश्किल लगाते हैं, तो स्केटबोर्ड ऊपर जाकर अपना चेहरा मार सकता है - सही लैंडिंग के लिए देखो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com