IhsAdke.com

कैसे यह स्केट में घुसने के लिए

यह पैंतरेबाज़ी धक्का मारो पॉप के कम ज्ञात रिश्तेदार यह भगाता है। "इसे हिलाना" एक ही आंदोलन कताई ओली के रूप में करता है, लेकिन ऊंचाई के बिना आप ओली में पहुंचेंगे "इसे धक्का" एक फ्री स्टाइल पुरानी स्कूल की गतिशीलता है जो निश्चित रूप से बहुत प्रभावित करती है इसमें स्केट स्पिन 180 डिग्री बनाने के लिए अपने पैरों का उपयोग करना शामिल है (जब आप हवा में कूदते हैं और स्केटबोर्ड पर भूमि फिर से करते हैं, उसी दिशा में जा रहे हैं)। यह भी सरल और मजेदार है क्योंकि आपको यह जानने की आवश्यकता नहीं है कि इसे चलाने के लिए एक ओली कैसे करें।

चरणों

भाग 1
पैरों की आवाजाही का अभ्यास करना

एक स्केटबोर्ड स्टेप 1 पर डू अ शाऊल शीर्षक वाला चित्र
1
शुरू करने के लिए रेलिंग या रेलिंग पर पकड़ो इससे पहले कि आप इसे करने से पहले एक पैंतरेबाज़ी करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक हैं, उस पर झुकाव के लिए कुछ पकड़ना है इस तरह, आप सीमेंट में दुर्घटनाग्रस्त किए बिना एक पैंतरेबाज़ी के सभी आंदोलनों की कोशिश कर सकते हैं। गेराज की तरह एक जगह पर अभ्यास करें और पकड़ने के लिए रेलिंग या रेलिंग का उपयोग करें।
  • आप बैठे युद्धाभ्यास का अभ्यास भी कर सकते हैं। इसके लिए, आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आपके बोर्ड के पास स्थानांतरित करने के लिए पर्याप्त जगह है
  • छवि का शीर्षक Shove It.jpg
    2
    उचित आसन का अभ्यास करें स्टेटरबोर्ड पर अपने खड़े पैरों को सीधे सामने के पहियों पर रखें, अपने अंगूठे से थोड़ी बाहरी ओर इशारा करते हुए। फिर अपने पीछे के पैर को बोर्ड की नोक पर रखें, थोड़ा पूंछ से बाहर निकलकर, अपने अंगूठे से थोड़ा सा इंगित करें। अंत में, बोर्ड पर अपने शरीर के वजन का केन्द्र रखें
  • 3
    आंदोलन का अभ्यास करें "यह हिलाना" एक सरल पैंतरेबाजी है जो आपके पैरों द्वारा बनाए गए घर्षण के कारण होता है विचार यह है कि आप प्रत्येक पैर को विपरीत दिशा में ले जाते हैं। आपके पैरों से आने वाली पर्याप्त शक्ति के साथ, स्केट 180 डिग्री को घुमाएगी यदि सही ढंग से निष्पादित किया जाता है, तो बोर्ड को बारी बारी से और शुरू की स्थिति में गठबंधन करना चाहिए। किसी चीज़ को पकड़कर पैंतरेबाजी करना सबसे अच्छा है क्योंकि बोर्ड स्पीन करते समय आपको अपने स्केटबोर्ड से कूदना चाहिए।
    • आप मोटे तौर पर ज्यादातर मोड़, या पीछे की तरफ "धक्का", को नियंत्रित करते हैं। सामने के पैर की तुलना में आपके पीछे के पैर में अधिक प्रभाव होता है
    • निश्चित रूप से चोट लगने का खतरा है जब यह स्पिन होने के बाद बोर्ड पर उतरता है।
  • 4
    स्केटबोर्ड के कताई को नियंत्रित करें एक बार फलक कताई हो रही है, यह 180 डिग्री घूर्णन पूर्ण होने पर उस पर भूमि के लिए महत्वपूर्ण है। देखो कि आपके पैर कहाँ गिरने जा रहे हैं यदि आप मोड़ के बाद बोर्ड पर अपने पैरों को संतुलित नहीं करते हैं, तो आप स्केटबोर्ड बंद कर सकते हैं। देखें कि कैसे बोर्ड रोटेट करता है और इसे पैंतरेबाज़ी की शुरुआती स्थिति के सबसे निकट स्थान में रखता है।
    • स्केटबोर्ड पर लैंडिंग करते समय, बोर्ड के विपरीत छोर पर उन्हें रखकर अपने पैरों को संतुलित करने का प्रयास करें।
  • एक स्केटबोर्ड स्टेप 2 पर डू अ शाऊल शीर्षक वाला चित्र
    5
    गति में रहने के बिना पैंतरे की कोशिश करें, लेकिन वापस भी बिना। उसी स्थान पर अभ्यास करें जिसे आपने रेलिंग या रेलिंग के साथ करने की कोशिश की थी, लेकिन इस बार कुछ भी नहीं रुके।
    • यदि आप जमीन को मारते हैं, तो आप सीख रहे हैं गिरने कैसे स्केट सीखने का एक अनिवार्य हिस्सा है # अभ्यास जब तक आप दुबला करने के लिए कुछ भी नहीं पकड़े हुए पैंतरेबाज़ी पूरी कर सकते हैं।
    • अंत में, जब आप इस कदम पर हैं तो पैंतरेबाजी का अभ्यास करना शुरू करें यह सच प्रमाण होगा कि आप वास्तव में ऐसा कर सकते हैं। बहुत से स्केटबोर्डर्स का मानना ​​है कि जितनी जल्दी आप अपने चालकों को गति में अभ्यास करना शुरू करते हैं, उतना तेज़ स्केटबोर्डिंग में बेहतर हो जाते हैं।



  • भाग 2
    "चलाना" चलाना

    1
    आरामदायक स्केटबोर्ड गति से शुरू करें एक चिकनी ठोस मंजिल खोजने की कोशिश करें सबसे पहले, पैंतरेबाज़ी करने का सबसे अच्छा तरीका कम गति पर है दो दालों के साथ शुरू करें और फिर पैंतरेबाज़ी करने के लिए तैयार करें।
    • यदि आपको स्केटबोर्ड पर लैंडिंग और इसे गिरने से डरते हैं तो हेलमेट पहनें
  • 2
    अपने पैरों की स्थिति आगे के पेंच पर सामने के पैर रखें या थोड़ा और भी आगे। आपके पीछे के पैर पीछे के शिकंजा और पूंछ के बीच होना चाहिए। एक पैंतरेबाज़ी करने से पहले, बैठने की स्थिति और घुटनों को मोड़ने में सहायक होता है। इस पैंतरेबाज़ी करने के लिए कोई विशिष्ट स्थिति नहीं है सभी स्केटिंग करने वाले अपने स्वयं के शैलियों में कवायद करते हैं
    • यदि आपके पैरों की स्थिति यहाँ की सिफारिश की तुलना में अलग है, तो आप इसे पैंतरेबाज़ी में भी उपयोग करने का प्रयास कर सकते हैं। जिस तरह से आप स्केटबोर्डिंग पर सबसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, उसी तरह आपको पैंतरेबाजी करनी चाहिए।
    • जैसा कि आप इसे इस्तेमाल करते हैं, बोर्ड के केंद्र के करीब अपने सामने के पैरों को और करीब ले जाना शुरू करो ..
  • 3
    इसे हिलाना शुरू करें पूंछ को मारने के बिना, पूंछ को अपनी एड़ी के पक्ष में ले जाने के लिए अपने पीछे के पैर का उपयोग करें। बोर्ड को स्पिन करने के लिए फ्रंट पैर का उपयोग करें जब बोर्ड कताई शुरू होता है तो हवा में कूदो। जब आप पूंछ को वापस प्रारंभिक स्थिति में देखते हैं (अर्थात, जब पूंछ 180 डिग्री घूमती है), स्केटबोर्ड पर अपने पैरों और जमीन का विस्तार करें।
    • बोर्ड के केवल एक तरफ दोनों पैरों को आराम करने की कोशिश न करें या आप गिर जाएंगे।
    • जबकि हवा में, बोर्ड के विभिन्न पक्षों पर प्रत्येक पैर को रखने के लिए एक सचेत प्रयास करें।
  • 4
    पैंतरेबाज़ी का अभ्यास करें जब तक आप इसे मास्टर नहीं करते। स्केटबोर्डिंग बहुत काम और दृढ़ संकल्प लेता है। आप शायद 10 बार से अधिक बार कोशिश करने के बाद भी पैंतरेबाज़ी करने में सक्षम नहीं होंगे। कुछ बिंदु पर, आप अपनी तकनीक को अनुकूलित करने और "इसे दबाएंगे" प्रदर्शन करने का एक रास्ता खोज लेंगे। लक्ष्य 5 में से 4 परीक्षणों में पैंतरेबाज़ी करने में सक्षम होना है। आपको हर बार जब आप एक नया पैंतरेबाज़ी करने की कोशिश करते हैं तो कुछ बूंदों की अपेक्षा करनी चाहिए।
    • स्केटबोर्डिंग पर उतरने के प्रभाव को संतुलित करने के लिए अपने वजन का उपयोग करें।
    • घुटने के पैड, कोहनी पैड, और किसी अन्य सुरक्षात्मक गियर का उपयोग करें जिसे आप आवश्यक समझते हैं
  • चेतावनी

    • यदि आप गलत तरीके से भूमि लेते हैं तो आप जमीन पर गिर सकते हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com