IhsAdke.com

एक शावर कैसे निकालें

एक शॉवरहेड एक छिद्रित मुखपत्र है जो एक सटीक कोण पर पानी वितरित करता है। हटाने के लिए आवश्यक कई कारण हैं उदाहरण के लिए, आपको क्षतिग्रस्त व्यक्ति को बदलने की आवश्यकता हो सकती है, या इसे बदलना पड़ सकता है, और आपको इसे बाकी फर्नीचर के साथ लेने की आवश्यकता है यह डिवाइस फंस सकता है और लेना मुश्किल है, खासकर अगर यह बहुत तंग है, या खनिजों का एक बड़ा निर्माण होता है। जो भी मामला है, निम्नलिखित चरणों से आपके शॉवर को हटाने में मदद मिलेगी।

चरणों

एक शावर सिर चरण 1 निकालें चित्र शीर्षक
1
पता लगाएँ कि क्या वास्तव में हटाने आवश्यक है यदि उपयोग के पहले कुछ महीनों की तुलना में शॉवर कमजोर है, तो इसे बदलने के लिए आवश्यक नहीं हो सकता है समय के साथ, खनिजों में समृद्ध पानी कैल्शियम और मैग्नीशियम जमा कर सकता है, शोरबा को पकड़ कर और प्रवाह धीमा कर सकता है। एसिड के साथ उत्पादों और ब्रश की एक श्रृंखला का उपयोग, जमा को भंग करने और निकालने के लिए किया जा सकता है, समस्या को सुलझाना दूसरी तरफ, कम पानी का प्रवाह होने से भी बुरी चीज नहीं होती है, क्योंकि यह पानी के बिल में बचत करेगी और कचरे से बचने के लिए, जो पूरे समाज के लिए अच्छा है।
  • एक शावर सिर चरण 2 निकालें चित्र शीर्षक
    2
    बौछार के नीचे की जांच करें और छोटे शिकंजा देखें। उन्हें निकालें, यदि लागू हो कई उपकरणों को मैन्युअल रूप से हटाया जा सकता है, हालांकि कुछ बल की आवश्यकता होती है। सबसे पहले, हाथ से खोलने का प्रयास करें यदि यह संभव नहीं है, तो आगे बढ़ने के लिए एक अच्छा रिंच या घुमावदार पहर लें। डिलिवरी टयूबिंग को एक हाथ से पकड़ो और, दूसरी ओर, धीरे-धीरे और दृढ़ता से वामावर्त की ओर मुड़ें ध्यान दें: मत करो बल में अतिरंजना, या पानी के पाइप तोड़ सकते हैं!



  • चित्र शीर्षक एक शावर सिर चरण 3 निकालें
    3
    यदि शॉवर फंस गया है, तो पता लगाने की कोशिश क्यों करें यदि यह कीचड़ के निर्माण के कारण या कठिन पानी के कारण होता है, तो डिवाइस को कम करने और हटाने की सुविधा प्रदान करने के लिए उपयुक्त रीमाओवर लागू करें।
    • यदि यह अटका रहता है, तो थोड़ा तेल या कीचड़ हटानेवाला जोड़ें। उत्पाद को 15-20 मिनट तक बैठने दें और फिर से प्रयास करें। दोहराएँ, यदि आवश्यक हो, जब तक बौछार बंद हो जाता है।
  • एक शावर सिर चरण 4 निकालें चित्र शीर्षक
    4
    स्नान फिटिंग पर जंग के लक्षणों के लिए देखो। यदि यह मामला है, तो इसे साफ करने के लिए विरोधी जंग तेल लागू करें। तेल को कुछ मिनटों तक काम करने की इजाजत देने के बाद, बारिश को फिर से हटाने का प्रयास करें खरोंच या अन्य क्षति को रोकने के लिए उपकरण में एक मोटी कपड़ा लपेटें
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको एक स्नान सिर की जगह की जरूरत है, तो टुकड़े को फिर से लगाया जाने के बाद लीक को रोकने के लिए बैरल के तंतुओं के चारों ओर टेप लपेटें। ऊपर की ओर दिखाए गए तरीके से इसे वापस स्क्रू करें (विपरीत दिशा में) और एक मोटी कपड़े या तौलिया के साथ इकाई को फिर से लपेटें ताकि रिंच धातु को नुकसान न पहुंचे और कोटिंग को खरोंच न करें।

    आवश्यक सामग्री

    • ब्रश
    • कीच रिमूवर
    • चिकनाई तेल
    • मोटी कपड़ा
    • रिंच या घुमावदार सरौता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com