IhsAdke.com

मुफ्त गेम कैसे खरीदें

इलेक्ट्रॉनिक गेम अधिक लोकप्रिय हो रहे हैं, और आज ऐसे बहुत सारे विकल्प हैं कि उन सभी को जानना और अनुभव करना असंभव है। हालांकि मुश्किल है, अभी भी हाल के और प्रतिष्ठित खिताबों को मुफ्त में प्राप्त करना संभव है - कुछ प्रयासों के साथ दूसरी ओर, भले ही वह 2012 के दूर साल से मुक्त सभी शीर्षकों से व्यापक सूची से गुजरता है, तो आप अभी भी एक नया खेल कमी का मूल्य उस पर अपना बहुमूल्य पैसे निवेश करने से पहले उम्मीद कर सकते हैं (और इसकी गुणवत्ता आलोचकों द्वारा मूल्यांकन किया जाता है) ।

ध्यान दें: इस ट्यूटोरियल में दिए गए सुझाव मुख्य रूप से लागू होते हैं, विशेष रूप से यदि ब्राज़ीलियाई जनता के लिए नहीं है जो कि संयुक्त राज्य या कनाडा जैसे देशों में रहता है अगर यह मामला है, तो पढ़ना जारी रखें। यदि नहीं, तो इंटरनेट पर अन्य विकल्पों की तलाश करें

चरणों

विधि 1
मुफ्त में लोकप्रिय गेम प्राप्त करें

चित्र शीर्षक से नि: शुल्क वीडियो गेम चरण 1 प्राप्त करें
1
Gamefly पर एक निशुल्क परीक्षण खाता बनाएं "आर्केड गेम्स का नेटफ्लिक्स" के रूप में वर्णित, गेमफ्टी एक सदस्यता सेवा है जो एक महीने की परीक्षण अवधि प्रदान करती है। पर जाएँ gamefly.com और निःशुल्क परीक्षण प्रारंभ करें क्लिक करें इस समय के दौरान, आप एक समय में एक शीर्षक किराए पर कर सकते हैं। Gamefly के लिए खेल को पुन: भेजें (या, यदि आप चाहें, तो कम मूल्य पर इसे खरीद) "आदेश" एक दूसरा विकल्प के लिए सक्षम होना - परीक्षण अवधि अभी भी लायक के बाद से।
  • 30 दिनों के भीतर अपनी सदस्यता रद्द करें ताकि आपको अगले महीने सेवा के लिए भुगतान न करना पड़े।
  • गेमफ्टी अकाउंट बनाने से पहले, इंटरनेट पर एक खोज करें कि यह देखने के लिए कि सेवा के शीर्षक आप चाहते हैं या नहीं।
  • निशुल्क वीडियो गेम चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    2
    GameStop से पुरस्कार और पुरस्कार की तलाश करें साइट का पुरस्कार कार्यक्रम उपयोगकर्ताओं को नकद के बजाय अंक का उपयोग करके गेम खरीदने की अनुमति देता है। यह उन लोगों के लिए है, जो दुकान में उत्पादों को खरीदते हैं, लेकिन निवेश के बिना अंक अर्जित करने के तरीके हैं:
    • सबसे पहले, एक गेमस्टॉप स्टोर पर जाएं यहां) और पुरस्कार और पुरस्कार कार्यक्रम में एक मुफ़्त खाता बनाएँ।
    • में अपने पुरस्कार "रजिस्टर" पावर अप पुरस्कार साइट के और आपकी जानकारी के साथ खेतों को भरकर कुछ बिंदुओं को मुफ्त में अर्जित करें।
    • Kongregate.com पर एक खाता बनाएं - फिर भी उससे अधिक अंक अर्जित करने के लिए पुरस्कार और पुरस्कार खाते से कनेक्ट करें कुछ फ्लैश गेम में "दिन के बैज" के माध्यम से प्रत्येक दिन स्कोर बढ़ाना संभव है।
  • निशुल्क वीडियो गेम प्राप्त करें
    3
    गेम्स स्टोर ऑफ़र का लाभ उठाएं कई भौतिक स्टोर उपयोगकर्ताओं को मुफ्त या रियायती खिताब पाने का अर्थ देते हैं:
    • स्टोर में क्रेडिट के लिए इस्तेमाल किए गए गेम को एक्सचेंज करें
    • एक शीर्षक खरीदें और इसे खेलने के बाद, इसे वापस (एक विशिष्ट अवधि के भीतर) वापस लौटने के लिए। चेतावनी: यदि यह एक आदत बन जाती है, तो आपको उस स्टोर से भी प्रतिबंधित किया जा सकता है जिसे आप उपस्थित करते हैं
  • नि: शुल्क वीडियो गेम चरण 4 प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक ऐसी साइट पर पहुंचें, जो मुफ्त में खिताब वितरित करती है यदि आप दोस्तों बनाने के लिए प्रोफाइल और / या बिंदु बनाने के इच्छुक हैं, तो आप मुफ्त में गेम या यहां तक ​​कि शान्ति और कंप्यूटर जीत सकते हैं आपकेफ्री 360 गेम, गीट-आर-फ्री या ज़िपनाडाजिलच जैसे विकल्प देखें।
    • प्रकार की अन्य साइटों का उपयोग करने से पहले, सुनिश्चित करें कि वे वैध हैं.
    • यदि आप किसी मित्र या रिश्तेदार को खाता बनाने के लिए नहीं मानते हैं ("नामांकन" के रूप में), ऐसे पृष्ठों पर दूसरों को ढूंढने की कोशिश करें referralswapper.com.
  • निशुल्क वीडियो गेम प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि चरण 5
    5
    मुफ्त वितरण साइटों से संबद्ध पृष्ठों का उपयोग करते समय सावधानी बरतें वे लाभ की तलाश करते हैं और उनका मुख्य लक्ष्य विज्ञापन बनाने और उपयोगकर्ता को पैसा खर्च करने के लिए मनाते हैं। इस प्रकृति की संबद्ध कंपनियों के साथ बातचीत करते समय सावधानी बरतें।
    • Gmail जैसे निःशुल्क सेवा का उपयोग करके एक नया ईमेल खाता बनाएं केवल सहबद्ध साइटों पर नए खाते बनाने के लिए इसका उपयोग करें - और कई स्पैम संदेशों को प्राप्त करने के लिए तैयार हो जाएं।
    • जब खाते बनाने और सहबद्ध साइटों की सदस्यता लेने, पढ़ें सब "अनुबंध" की जानकारी यह उबाऊ है, लेकिन अप्रत्याशित शुल्क प्राप्त करने से ऐसा करना बेहतर है।
    • यदि आपको क्रेडिट कार्ड की जानकारी दर्ज करने की आवश्यकता है, तो सुनिश्चित करें और पता करें कि प्रश्न में साइट से कैसे और कैसे सदस्यता समाप्त करें। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आपसे एक महीने के उपयोग के लिए स्वचालित रूप से शुल्क लिया जाएगा (परीक्षण अवधि के बाद)।
  • चित्र शीर्षक से नि: शुल्क वीडियो गेम चरण 6 प्राप्त करें
    6
    अन्य खिलाड़ियों के साथ ट्रेड करें जैसे साइटें 99gamers और GameTZ उन उपयोगकर्ताओं से जुड़ें जो कुछ भी भुगतान किए बिना खिताब व्यापार करना चाहते हैं, जबकि विकल्प जैसे LeapTrade शामिल खेलों के आधिकारिक मूल्य के अनुसार लोगों को व्यापार क्रेडिट दे। यदि आप बड़े स्टोर में क्रेडिट अर्जित करना पसंद करते हैं, तो विकल्पों का उपयोग करें जैसे कि BestBuy, वॉलमार्ट और वीरांगना, जो आमतौर पर सस्ती कीमतों के लिए गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश करते हैं GameStop और लक्ष्य जैसे विकल्प, बदले में, उच्च कीमतें हो सकती हैं
    • यदि आप और एक एकल एकल खिलाड़ी अभियान की तरह एक मित्र, शीर्षक मूल्य को विभाजित करते हैं और तय करते हैं कि प्रत्येक एक के साथ कितनी देर होगी यदि आप चाहें, तो गेम खरीदें और इसे उपयोग करने के बाद किसी के साथ व्यापार करें।



  • विधि 2
    अन्य निशुल्क खेल खोजें

    नि: शुल्क वीडियो गेम प्राप्त करें
    1
    निःशुल्क-टू-प्ले गेम के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करें बाजार पर हजारों शीर्षक हैं - इस श्रेणी में केवल मोबाइल गेम शामिल नहीं हैं प्रमुख डेवलपर्स और स्वतंत्र स्टूडियो इस गेमप्ले मॉडल का फायदा उठाते हैं - जिसमें खिलाड़ी खुद को शीर्षक की एक प्रति खरीदने के लिए भुगतान नहीं करता है कुछ दिलचस्प बातों के लिए देखो और आप अपने पैसे का निवेश किए बिना एक गुणवत्ता वाला खेल पा सकते हैं।
    • यहां सबसे प्रसिद्ध फ्री-टू-प्ले गेम के कुछ उदाहरण दिए गए हैं: "किंवदंतियों के लीग" युद्ध के मैदान), "हेर्थस्टोन", "टीम किले 2" और "पथ का निर्वासन" ("डियाब्लो" श्रृंखला के समान)।
  • निशुल्क वीडियो गेम चरण 8 प्राप्त करने वाला छवि शीर्षक
    2
    एक MMORPG खोजें (थोक में खेला गया आरपीजी) तकनीकी रूप से, ये खिताब फ्री-टू-प्ले श्रेणी में फिट होते हैं। हालांकि, ऐसे कई विकल्प हैं जो उन्हें हाइलाइट करने के योग्य हैं। और "Warcraft की दुनिया" के पहले बीस स्तरों: "पुराने गणराज्य स्टार वार" को "छल्ले ऑनलाइन के भगवान" से: यदि आप ऑनलाइन RPGs में रुचि रखते हैं, वहाँ शायद कुछ तुम कुछ भी खर्च किए बिना घंटे के सैकड़ों निवेश कर सकते हैं ।
  • नि: शुल्क वीडियो गेम चरण 9 प्राप्त करें
    3
    चलायें खिताब पूरी तरह से मुक्त मुक्त-टू-प्ले गेम के विपरीत, इन विकल्पों के लिए उपयोगकर्ताओं को अपने अनुभव को बढ़ाने के लिए अतिरिक्त आइटम खरीदने की आवश्यकता नहीं होती है आज, कई समान खेल मुक्त हो जाते हैं, हालांकि यह जारी होने के कुछ ही सालों बाद ही होता है। निम्नलिखित वेबसाइटों के प्रकार के शीर्षकों के व्यापक सूची लाए गए हैं:
  • चित्र शीर्षक से नि: शुल्क वीडियो गेम चरण 10 प्राप्त करें
    4
    मूल में वर्तमान कंप्यूटर गेम खरीदें ईए वितरक द्वारा स्वामित्व वाली यह स्टोर, उपयोगकर्ताओं के लिए "बेताब" है। उसे देखिए प्रोन्नति और अपने प्रोग्राम को डाउनलोड करें अधिक प्रचार देखने के लिए अक्सर साइट पर जाएं (जो बहुत भिन्न होते हैं):
    • "ऑन द हाउस" पदोन्नति पूर्ण और मुफ्त खिताब प्रदान करती है वे आमतौर पर थोड़ी पुरानी हैं, लेकिन वे अभी भी मजेदार हैं।
    • समवर्ती "गेम टाइम" प्रोमोशन भी आम हैं इस खंड में उपलब्ध कराये गए खिताब भी पूर्ण होते हैं, हालांकि वे सीमित समय के लिए "हवा में" रहते हैं। दिलचस्प खेलों को देखने का यह एक शानदार तरीका है (जब तक आप एक पूर्ण अनुभव नहीं चाहते)।
  • पिक्चर शीर्षक से नि: शुल्क वीडियो गेम चरण 11 प्राप्त करें
    5
    जैसे साइटों की यात्रा करें विनम्र बंडल. "इंडी" खिताबों की सबसे प्रसिद्ध और उदार प्रोन्नति उनके पास आती हैं प्रत्येक सप्ताह और उसकी सामग्री के ज्यादा के लिए एक नि: शुल्क भुगतान प्रणाली उपलब्ध कई खेल संकुल के साथ, यह (यदि आवश्यक हो, हालांकि, अन्य विकल्प उत्पाद आप किसी भी खर्च के बिना करना चाहते हैं पाने के लिए की तलाश) एक बेहतर विकल्प खोजने के लिए मुश्किल है।
  • चेतावनी

    • जैसा कि ऊपर बताया गया है, इस ट्यूटोरियल में दिए गए सुझाव प्राथमिक रूप से लागू होते हैं, विशेष रूप से यदि ब्राज़ीलियाई जनता के लिए नहीं है, जो कि संयुक्त राज्य अमेरिका या कनाडा जैसे देशों में रहता है यदि यह आपके लिए नहीं है, तो इंटरनेट पर अन्य विकल्प देखें

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com