IhsAdke.com

कैसे पोखरण अंडे हैच करने के लिए

कभी पिक्मिमन अंडे को एक पल में दुर्घटना में करना चाहते थे, जब उन्हें कुछ और करने की ज़रूरत थी, लेकिन अतिरिक्त आइटम खोना नहीं चाहते थे? इस ट्यूटोरियल की मदद से आप श्रृंखला के खेल में मदद कर सकते हैं जो वर्ष 2004 के बाद आए थे।

चरणों

विधि 1
स्थानांतरित करने के बिना पोकीमोन जीओ में अंडे मार रहा है

  1. 1
    अपने स्मार्टफोन को साइकिल के पहिये में संलग्न करें बाइक को उल्टा मुड़ें और पहिया ब्रेक में से एक के अंदर इकाई को सुरक्षित करें। बाइक को अपने हाथों से "पैडल" करें ताकि खेल समझता है कि खिलाड़ी चल रहा है, अंडे को टक्कर मारने की इजाजत दी जाती है जैसे कि वह चल रहा था।
  2. 2
    अपना स्मार्टफ़ोन किसी प्रशंसक को सुरक्षित करें टेप को सुरक्षित रखने के लिए बहुत सावधानी से एक टेबल के ब्लेड में से किसी एक को ऊपर या छत पंखा के लिए उपकरण जब आप पंखे को चालू करते हैं, तो खेल यह मान लेगा कि खिलाड़ी चल रहा है, इस प्रक्रिया को तेज कर रहा है।
    • तालिका शीर्ष प्रशंसकों को आधार से सुरक्षित रूप से संलग्न किया जाना चाहिए ताकि यह गिरने के बिना स्मार्टफोन का वजन रखे।
    • आगे प्रशंसक के केंद्र से स्मार्टफोन फंस जाता है, खेल में कूच किया जाने वाला दूरी अधिक है।
  3. 3
    एक vinyl खिलाड़ी के शीर्ष पर इकाई रखें खिलाड़ी को चालू करते समय, सेल फोन परिधि के चारों ओर घूमता है, जो पोकीमोन जीओ में दूरी की दूरी के रूप में गिना जाता है।
  4. 4
    वैक्यूम क्लीनर रोबोट पर अपने स्मार्टफ़ोन की स्थिति देखने की कोशिश करें। जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं, जो कुछ भी स्थिर है और जिस दिशा में पाया जा सकता है, वह अंडे को और अधिक तेज़ी से तैयार करने में मदद करेगा अगर आपके पास वैक्यूम क्लीनर रोबोट है, तो इसे प्लग करें और अपने स्मार्टफोन को इस पर रखें - कालीन सफाई करते समय पोकेमोन के जन्म को तेज करने का यह एक और आसान तरीका है!
  5. हैच पोकेमोन अंडे का चरण शीर्षक वाला चित्र 5
    5
    एक सर्कल ट्रैक पर सेट एक खिलौना ट्रेन पर सेल फोन रखो यदि आवश्यक हो, धीमा हो और स्मार्टफोन को चलने और ट्रेन की सवारी करने दें। यह टिप ट्विटर पर एक जापानी उपयोगकर्ता द्वारा की गई थी।
  6. हैच पोकेमोन अंडे का चरण नामक चित्र 6
    6
    जब ट्रैफ़िक में भीड़ लगती है, ऐप को खुले छोड़ दें। किसने सोचा होगा कि यातायात में फंसी रहना कितना अच्छा हो सकता है, इससे पहले कि एक कार होती है जो स्वचालित रूप से चलाई गई थी? 32 किमी / घंटे से कम समय में ड्राइविंग करते समय, खेल अंडा सेते रहने के लिए समय की दूरी तय करेगा। हालांकि, यह ड्राइविंग करते समय खेलने के लिए, किसी भी परिस्थिति में, अनुशंसित नहीं है। सिर्फ इंद्रियों को भरने के लिए लोहे को लोहे की छड़ें।
  7. 7
    एक कुत्ते को सेल फोन संलग्न करें पशु - आपके घर में कुत्ते का अधिमानतः - आकार में बड़े से मध्यम होना चाहिए। उसे वह क्या करना चाहिए, वह सबसे अच्छा पसंद करती है: घर और बगीचे के आसपास चलना हालांकि, यह नज़र रखें कि आपका स्मार्टफोन क्रैश नहीं हो जाता है या चोरी हो गया है।
  8. 8
    एक गबन खरीदें और इसे अपने सेल फोन संलग्न करें यहां तक ​​कि उड़ने से अंडे को लगाने में मदद मिलेगी।
  9. 9
    Google मानचित्र बंद करें कुछ मामलों में, यह गेम की स्थान सेवा को भ्रमित करने का कारण बनता है, जिसके कारण ट्रेनर का अवतार बिना किसी एक कदम के बिना कहीं भी "चलना" चल रहा है।

विधि 2
पोकीमोन जी में अंडे मारना

हैच पोकीमॉन अंडे स्टेप 10 नामक चित्र
1
अंडे पोकीमोन लें अंडे को पकड़ने के लिए, आपको सबसे पहले एक खोजना होगा, है ना? नजदीकी पोकेस्टॉप पर जाकर और मध्य में दिखाई देने वाले पदक को घुमाकर इसे सक्रिय करें। कई मदें दिखाई देंगी और इन्वेंट्री में इसे जोड़ने के लिए इनमें से एक अंडे स्पर्श हो सकता है। यदि कोई भी अंडे पक्केस्टॉप पर नहीं आते हैं, तो किसी अन्य (नीले रंग में) पर जाएं और फिर से प्रयास करें।
  • चित्र हैच पोकेमोन अंडे चरण 11
    2
    जांच लें कि अंडा हिट करने के लिए कितना समय लगेगा हर खिलाड़ी यह जानना चाहता है कि एक संचित अंडे कितनी देर तक चलेगा, जैसे ही यह संभव है। पता लगाने के लिए, निम्नलिखित करें:
    • स्क्रीन के निचले भाग में पॉकेबोला टैप करके आइटम अनुभाग खोलें।
    • "पोकीमोन" बटन स्पर्श करें
    • ऊपरी दाएं कोने में "अंडे" चुनें
    • आप चाहते हैं कि अंडा खोजें और इसे स्पर्श करें स्क्रीन पर, अंडा के पास यह दिखाया जाएगा कि यह कितने समय तक मारा जाएगा: 2 किमी, 5 किमी या 10 किमी।
  • हैच पोकेमोन अंडे चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अंडा सेते हैं क्रैश करने के लिए, इसे सेते जाने के लिए आवश्यक है, जो खेल की शुरुआत में प्राप्त इनक्यूबेटर ("इनक्यूबेटर") के साथ किया जा सकता है, या पोकेशॉप में अधिक खरीद सकते हैं.इस प्रक्रिया को पूरा करने के लिए:
    • ऊपर वर्णित "अंडों" मेनू दर्ज करें
    • वह अंडे चुनें जिसे आप क्रैश करना चाहते हैं
    • प्रक्रिया शुरू करने के लिए "सेते" टैप करें
  • चित्र हैच पोकेमोन अंडे चरण 13
    4
    अंडे में निर्दिष्ट दूरी को पार करें। यदि यह "5 किमी" है, तो दूरी चलने के लिए आवश्यक होगा ताकि यह क्रैश हो, इसलिए चलें, भागो, स्केट या पेडल! !
    • गिनती की दूरी के लिए खेल खुले होना चाहिए।
    • यदि 32 किमी / घंटा से अधिक की दूरी पर चल रहा है तो दूरी की गणना नहीं की जाएगी
    • जब आप ऐप के साथ चलते हैं, तो परिवेश की ओर ध्यान दो!
    • जितना अधिक दूरी, उतना ही दुर्लभ प्राणी
  • 5
    अंडे के सेवन के बाद, एक और सेते हैं पोकीमोन के जन्म के बाद भी इनक्यूबेटर "बिगड़ना" जारी रहेगा। इसका फायदा उठाएं क्योंकि यह संभव है, तो एक और अंडा से बचने के लिए कार्य करता है।
    • एक ही समय में कई अंडे को पकड़ने के लिए दुकान में अधिक इन्क्यूबेटर्स खरीदें।
  • विधि 3
    पुराने संस्करण

    1. 1



      अंडे के एक ही समूह के दो पोकेमोन को छोड़कर या एक गैर-पौराणिक पोकीमोन को हटकर एक पोकीमोन अंडे प्राप्त करें। हर 255 चरणों में, एक मौका है कि पोकेमोन अंडे लगाएगा
    2. 2
      क्षमता "मेग्मा आर्मर" या "लौ बॉडी" के साथ एक पोकेमोन प्राप्त करें स्ल्गमा, मैगगेर्गो, मैग्बी, मैगमार, मैग्पी लिटविक, लैंपेंट, चंदेलौरे, लार्पेटा और वोल्करोना ऐसे कुछ हैं जिनके पास ऐसे चलते हैं। लिटविक और उसके विकास में "फ्लैश फायर" की क्षमता भी हो सकती है।
    3. 3
      टीम पर "लौ शरीर" या "मेग्मा आर्मर" के साथ पोकीमोन को रखें। "मेग्मा आर्मर" कौशल आधे चक्र में अंडे के चक्र की संख्या में कटौती करता है, जबकि "लौ बॉडी" अंडे के लिए आवश्यक कदमों की संख्या को आधे से कम कर देता है, जिससे अंडे की मछली पकड़ने की प्रक्रिया अधिक कुशल होती है ।
    4. 4
      दुनिया भर में चलने वाले अंडे को झटका। एक तेज बाइक का उपयोग करें और एक बड़े सीधी रेखा के साथ एक स्थान में ऊपर और नीचे पेडल करें। होन में "माउविल" से "प्रजनन रेखा" (अनुशंसित स्थानों की अनुमति दी गई है और अधिक तेज़ी से कदम उठाने के लिए), सिन्हा में "सोलेशन" की "प्रजनन रेखा" और कांटो में "साइकिलिंग रोड" का प्रयोग करें। पोकेमोन के जन्म के लिए कितने कदम छोड़े गए हैं यह जानने के लिए अंडे के मेनू।

    विधि 4
    रूबी / नीलमणि

    1. 1
      एक कीचड़ घाटी खोजें
    2. 2
      द्रोही पर चढ़ने की कोशिश करने के लिए "एक्रो बाइक" का उपयोग करें जब भी आप नहीं कर सकते, एक कदम उठाया जाएगा। यदि आप चाहते हैं, बटन को आगे बढ़ाने के लिए कुछ का समर्थन करें और अंडे जल्दी से दुर्घटना का कारण बनता है
      • दुर्भाग्य से, यह बग पोकीमोन एमेरल्ड में तय किया गया है, इसलिए एकमात्र विकल्प "माउविले" पर सीधे होता है। जनरेशन IV खेलों में अभी भी यह "गलती" है - आनंद और शुभकामनाएँ!

    विधि 5
    डायमंड / पर्ल

    1. 1
      "फ्लोरामा टाउन" के निकट "फ़्यूगो आयरनवर्क्स" पर जाएं
    2. 2
      ऐसी जगह ढूंढें जहां स्लाइडिंग टाइल्स दीवार का सामना करती है।
    3. चित्र हैच पोकेमोन अंडे 23 स्टेप्स शीर्षक
      3
      दीवार के बगल में स्थित चरित्र की स्थिति बनाएं और उस दिशात्मक को जोड़ दें जिससे यह रबर बैंड या चिमटी के साथ टाइल में स्लाइड हो। उसे यथासंभव लंबे समय तक चलना चाहिए।

    विधि 6
    पोकेमोन एक्स और वाई

    • Pokemon X और Y गेम्स में, निम्न विधि का प्रयास करें
    हैच पोकेमोन अंडे स्टेप 24 नामक चित्र
    1
    एक हटाना पोकीमोन की शैली कोई बात नहीं है - किसी भी वजह से इसकी रूपांतरण क्षमता के कारण डिटू पार हो जाती है।
  • चित्र हैच पोकेमोन अंडे चरण 25
    2
    "रूट 7" के "डेकेयर" पर पार करना चाहते हैं डिटो और पोकेमोन को रखें।
  • चित्र हैच पोकेमोन अंडे चरण 26
    3
    फुरफ्रो का महल खोजें पास एक बगीचा है - बाइक के साथ, इसके माध्यम से चलना और अंडे पाने के लिए "डेकेयर" पर वापस जाएं।
  • हैच पोकेमोन अंडे चरण 27 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    बगीचे में वापस जाओ और अंडा क्रैश होने तक पेडलिंग जारी रखें।
  • युक्तियाँ

    • प्रजनन लाइन्स: "प्रजनन लाइन" सीधे रेखाएं हैं जो खिलाड़ी को आसानी से चलने या पेडल की अनुमति देते हैं। ये सीधी रेखाएं 150 चरणों के रूप में गिना जाती हैं। "सॉलेसन" रेखा "सोलिएन टाउन" के माध्यम से पथ के दायरे में है - यह कौशल का उपयोग करना आवश्यक है कीचड़ की खाई पर चढ़ने के लिए "फास्ट गियर" - और "माउविले" "डेकेयर" के नीचे के रास्ते के शीर्ष पर स्थित है।
    • जब आप अंडे प्राप्त करते हैं, तो "गोल्डनोड सिटी" पर जाएं और बाइक के साथ ऊपर और नीचे जाएं, अंडे की रिपोर्ट लगातार पढ़िए। यह जल्द ही टकराएगी।
    • कंसोल या खेलने के लिए इस्तेमाल किया डिवाइस सबसे अधिक और खिलाड़ी के करीब लग जाना चाहिए। यह डिवाइस को कंप्यूटर के बगल में एक मेज पर छोड़ने के लिए अनुशंसित है, ताकि आप अंडे रची जा सकें, इसका उपयोग कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि डेकेयर में पोकीमॉन ऐसे कम स्तर पर है, तो यह स्तर बढ़ने के रूप में और आगे बढ़ेगा, चुना गया कौशल यादृच्छिक होगा और साथ ही यह एक हिट को हटाना होगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com