IhsAdke.com

कैसे एक महान रेत कैसल बनाने के लिए

कभी एक रेड कॉस्ल प्रतियोगिता के दौरान समुद्र तट पर गया था? कभी सोचा कि पेशेवरों ने ऐसे महान और शानदार मूर्तियां कैसे बनाईं? खैर, थोड़ा धैर्य, कुछ उपकरण और बहुत से रेत के साथ, आप एक महल इतनी प्रभावशाली बना सकते हैं कि आपके मित्र इस बारे में बात करना बंद नहीं करेंगे!

चरणों

बिग रेडकास्टल स्टेप 1 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
1
एक टीम पाएं पहली बात यह है कि मदद करने के लिए दोस्तों के एक समूह को इकट्ठा करना है अधीर या अभिमानी लोगों को लाने से बचने की कोशिश करें क्योंकि वे काम मुश्किल बनाते हैं। सर्वोत्तम लोगों को लाने के लिए रचनात्मक, मजबूत और शांत लोग हैं जो एक समूह में काम करने में अच्छा हैं।
  • बिग रेडकास्टल स्टेप 2 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक समुद्र तट खोजें एक बार आपके समूह के बाद, यह आपके रेत का महल के लिए एक अच्छा समुद्र तट खोजने का समय है आपको उन समुद्र तटों को खोजने की कोशिश करनी चाहिए जो कई छोटे बच्चों को आकर्षित नहीं करते क्योंकि वे चीजों को नष्ट करने की प्रवृत्ति रखते हैं। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपके समुद्रतट में बहुत अधिक रेत है, क्योंकि आपको यथासंभव अधिक आवश्यकता होगी।
  • बिग रेडकास्टल स्टेप 3 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक योजना बनाएं अगर आपको अपना रेनकास्ट बनाने के लिए जा रहे हैं, तो आपको एक अच्छी तारीख चुननी होगी। समय "निराशाजनक" के रूप में वर्णित किया जा सकता है सबसे अच्छा क्योंकि यह आपको शांत रखेगा और अपने महल को मजबूत बनाये रखने में सहायता करेगा। हालांकि, सुनिश्चित करें कि यह बारिश नहीं करेगा क्योंकि इससे आपके महल का निर्माण करना असंभव हो सकता है अधिक महत्वपूर्ण, हालांकि, यह है कि आपके समूह में सभी को मुफ्त में रहने की आवश्यकता है। एक तिथि चुनें, जो हर किसी के लिए काम करता है, और यह सुनिश्चित करें कि आपके समूह में हर कोई तारीख को जानता है। समुद्र तट के लिए एक तिथि और निर्देशों के साथ एक संक्षिप्त ईमेल भेजना हमेशा हर किसी को जागरूक बनाने का एक अच्छा तरीका है इसके अलावा, पता है कि कौन क्या ला रहा है जब आप समुद्र तट पर जाते हैं और यह महसूस करते हैं कि कोई भी एक बाल्टी नहीं लाता है तो यह हमेशा एक बमर है।
  • बिग रेडकोसल चरण 4 का शीर्षक बनाएं चित्र
    4
    स्थान प्राप्त करें जब आप बड़े दिन आते हैं, तो आपको समुद्र तट पर जल्दी आने की कोशिश करनी चाहिए। समुद्र तट के भीड़ होने से पहले, इससे आपको महल के लिए एक अच्छी जगह में झुकना होगा। आपका महल बेहतर लगेगा यदि यह उच्च ज्वार चिह्न से ऊपर है, जैसा कि रेत गीला हो जाएगा, लेकिन लहरें खतरे नहीं हैं। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपका महल किसी के रास्ते में नहीं मिलता है यद्यपि आप अपने काम को सही खोजते हैं, बहुत सारे लोग असहमत होंगे यदि यह बाथरूम के रास्ते को रोकता है याद रखें, समुद्र तट हर किसी के लिए हैं, न केवल आपके लिए।
  • बिग रेडकास्टल चरण 5 का निर्माण चित्र बनाएं
    5
    बिल्डिंग प्रारंभ करें अपने महल के निर्माण के लिए सबसे महत्वपूर्ण कदम एक मजबूत नींव का निर्माण करना है ठोस नींव के बिना, पूरा होने से पहले आपका महल गिर जाएगा। आधार बनाने के लिए, अपने महल के क्षेत्र में गीली रेत की एक परत रखें फिर रेत निचोड़ कर। आप इसे अपने हाथों और पैरों से पथपाकर, एक फावड़ा के साथ दोहन कर सकते हैं, या उस पर बाल्टी रोल भी कर सकते हैं। इस चरण को दोहराएं जब तक आपके पास एक अच्छा और मजबूत आधार न हो जो आपके महल के वजन का समर्थन करे।



  • बिग रेडकास्टल चरण 6 को बनाएं
    6
    रेत ढेर एक बार जब आपकी नींव की जाती है, तो अपने महल के रूप में जितना बड़ा हो उतना रेत का एक ढेर बनाएं। यदि आप एक 8x8 आधार के साथ छह फुट लंबा किले बनाने की योजना बनाते हैं, तो एक पिरामिड को बड़ा बनाएं। यह आवश्यक है यदि आप एक अच्छा महल चाहते हैं, जैसा कि अगले चरण दिखाएगा।
  • बिग रेडकोसल चरण 7 का निर्माण शीर्षक वाला चित्र
    7
    इसे ढंकना एक बार जब आपके पास रेत का अच्छा ढेर होता है, तो मूर्तिकला बनाना और रेत हिलना शुरू करें ताकि महल आप की तरह दिख सके। यदि आप spiers और इस तरह की बातें चाहते हैं, तो यह उन्हें जोड़ने के लिए समय है। याद रखें कि यह संकरा है, मजबूत रेत होना होगा। शीर्ष पर शुरू करने और नीचे नक्काशी करके, आप अपने मूर्ति को अपने पैरों से हानिकारक होने का खतरा नहीं लेंगे। जब रेत के साथ काम करते हैं, तो इसे बोतल के साथ छिड़काकर गीला रखें। यह रेत चिपचिपा रहता है और यह काम करना आसान बनाता है। पूरे लिटिर बॉक्स को पैक करना सुनिश्चित करें, और उतरने से पहले शीर्ष पर पूरी तरह से समाप्त करना सुनिश्चित करें। जब तक आप पूरी बात को फिर से ढंकना नहीं चाहते, तब तक यह आपके विवरण जोड़ने का एकमात्र मौका है।
  • बिग रेडकास्टल चरण 8 का निर्माण शीर्षक वाला चित्र
    8
    परिष्करण स्पर्श जोड़ें जबकि महल की नक्काशी करते हुए, गोले, फूल और अन्य सजावट जोड़ते हैं यदि आप करेंगे याद रखें कि एक बार आप एक हिस्सा बाहर उत्कीर्ण, तुम नहीं गंदगी वही तो आराम से और आप क्या करना चाहते हैं के बारे में सोच सकते हैं। शुष्क बर्फ जोड़ने से धुंध का उत्पादन होगा, जो आपके महल के दृश्य प्रभाव के लिए बहुत कुछ जोड़ सकता है। इसे अंतर के साथ तैयार करना एक ही बात कर सकता है
  • बिग रेन्डकासल चरण 9 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    9
    इसका आनंद लें आपका महल हमेशा के लिए नहीं चलेगा, इसलिए अपने दोस्तों के लिए कुछ तस्वीरें लें जो इसे नहीं कर सके। जो भी आपने किया है उसे देखकर आप के साथ आने के लिए और लोगों को भी अधिक विश्वास दिलाता है, जिससे और अधिक प्रभावशाली मूर्तियां भी बनती हैं। यदि लोग आपके बारे में प्रश्न पूछते हैं, तो उतना उत्तर दें जितना कि आप कर सकते हैं। एक सार्वजनिक छवि को एक दोस्ताना, जानकार व्यक्ति के रूप में रखते हुए, जो आपके काम की परवाह करता है, दूसरों को अपने महल को नुकसान पहुंचाने से रोक सकता है
  • युक्तियाँ

    • दुनिया भर में रेनकास्ट बनाने के लिए कई प्रतियोगिताओं हैं। उन्हें देखकर आप बहुत सारे विचार दे सकते हैं, और यह आपको अच्छी तरह से कैसे बनाने के लिए सीखने में मदद करेगा। यदि यह मुफ़्त है, विनम्रता से बिल्डरों से पूछें कि उनके पास आपके लिए कोई युक्तियां हैं सर्वोत्तम सलाह हमेशा पेशेवरों से आएगी
    • नियमों को तोड़ दें यदि यह होना चाहिए। अगर कुछ आपके लिए काम नहीं कर रहा है, तो कुछ और प्रयास करें

    चेतावनी

    • रेत बहुत अस्थिर हो सकती है। सावधान रहें जब आप बड़ी मात्रा में काम कर रहे हों
    • ज्वार से अवगत रहें, और समुद्र को देखें कभी-कभी समुद्र तट से विशाल लहरें बहुत दूर हो सकती हैं, और आपको रास्ते से बाहर निकलने में सक्षम होना चाहिए।
    • अपने टूल्स के बारे में जागरूक रहें अगर एक अनुचित तरीके से उपयोग किया जाता है तो एक फावड़ा खतरनाक और घातक उपकरण हो सकता है

    आवश्यक सामग्री

    • फावड़ियों (सबसे अच्छे परिदृश्य में, प्रत्येक व्यक्ति के लिए एक)
    • बाल्टी
    • बोतलें।
    • अच्छा रेत के साथ एक समुद्र तट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com