IhsAdke.com

टैटू प्राप्त करने के लिए अपने माता-पिता को कैसे विनम्र करें

आप एक टैटू प्राप्त करना चाहते हैं, लेकिन आपके माता-पिता के खिलाफ हैं- यह युवाओं के सबसे बड़े तालिकाओं में से एक है। यदि आपको यह समस्या है, निराशा न करें - यहां कुछ युक्तियां हैं जो सबसे कठोर माता-पिता के साथ भी काम कर सकती हैं।

चरणों

भाग 1
सुनिश्चित कर लें कि आप टैटू प्राप्त करना चाहते हैं

छवि शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको एक टैटू प्राप्त करना चरण 1 मिलता है
1
जानें कि आप टैटू क्यों प्राप्त करना चाहते हैं आप अभी भी इसे करने के लिए कारण के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं, या आप जानते हैं कि सिर्फ अपने दोस्तों को यह दिखाना चाहता है कि है, यह विचार और अधिक परिपक्व होने के लिए अपने माता-पिता को समझाने के लिए देने के लिए बेहतर हो सकता है।
  • चित्र शीर्षक से आपको अपने माता-पिता को एक टैटू प्राप्त करने के लिए चरण 2 प्राप्त करें
    2
    अपने फैसले पर सावधानी बरतें कुछ हफ्तों तक इंतजार करें जब तक आप हथौड़ा नहीं मारते हैं और लगता है कि क्या आप वाकई इस योजना के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं, बाद में इसे पछताए बिना। गोदना गंभीर है और इसे हटाने, मुश्किल, महंगी और दर्दनाक है
  • भाग 2
    एक अच्छी खोज करना

    छवि शीर्षक से अपने माता पिता को पाने के लिए आपको एक टैटू प्राप्त करें चरण 3
    1
    अपने विचारों का आदेश दें अपने माता-पिता के साथ बड़ी बात करने से पहले उन भूमिकाओं को ध्यान में रखना एक अच्छा विचार है, जो आप भूमिका में बचाव करना चाहते हैं। यहां कुछ चीजें हैं जो आप अपनी सूची में शामिल कर सकते हैं:
    • आप अपना मन बदल सकते हैं
    • आपके लिए कारण एक टैटू चाहते हैं क्या आपने इसके बारे में सोचना बंद कर दिया है? ऐसी बातें कह रही है जैसे "मैं एक टैटू प्राप्त करना चाहता हूँ क्योंकि यह अच्छा है" या "क्योंकि मैंने यह किया है और मुझे यह पसंद है" इतनी स्थायी कुछ करने के अच्छे कारण नहीं हैं हालांकि, जैसे "जब भी मैं तुम्हें अपने जीवन में इस महत्वपूर्ण तथ्य याद देख" या एक और अधिक अनुकूल निर्णय प्राप्त हो सकते हैं "यह टैटू मेरी मूल्यों का प्रतीक है" कुछ कहना।
    • क्या आप टैटू करना चाहते हैं यदि आप "आशा," "प्रेम," "शांति" या अन्य सकारात्मक संदेश जैसे टैटू शब्दों का निर्णय लेते हैं, तो आपके माता-पिता आपकी सहायता करने के लिए अधिक इच्छुक होंगे। दूसरी ओर, "लाइफ लोको", एक गंदे शब्द या भारी नकारात्मक छवि जैसी गोदने वाली चीजें, उनसे सहमत होने की संभावना नाटकीय रूप से गिर जाएगी
    • आपको यह टैटू लेने का अधिकार क्या है? क्या आप हाल में प्रभारी रहे हैं? क्या आप अपने माता-पिता के लिए अच्छे हैं, क्या आपने दूसरों का सम्मान किया है?
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको एक टैटू लेना चरण 4 मिलता है
    2
    इस बारे में सोचें कि आपको टैटू कहां मिलेगा। यदि आप अधिक सुस्पष्ट स्थान चुनते हैं तो आपके माता-पिता को समझना आसान होगा (लेकिन आपके निजी हिस्से के रूप में बुद्धिमान नहीं)। अच्छे विकल्प कंधों, पीठ, बछड़ों, टखनों और पेट के किनारे होते हैं
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको एक टैटू प्राप्त करने के लिए चरण 5 प्राप्त करें
    3
    एक खोज करें शहर में सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठानों की तलाश करें और अनुभव और यश के साथ एक पेशेवर चुनें। कलाकार के पोर्टफोलियो को देखें जिसे आप किराए पर लेना चाहते हैं और अपने काम के उदाहरण अपने माता-पिता को दिखाएं - सूची से सर्वश्रेष्ठ चुनें। आपके माता-पिता को यह जानने की ज़रूरत होगी कि आप बिना किसी चीज के काम कर रहे हैं।
  • चित्र शीर्षक से आपको अपने माता-पिता को एक टैटू प्राप्त करने का चरण 6 मिलता है
    4



    टैटू कलाकार से मिलो अधिक सुरक्षित महसूस करने के लिए, आपके माता-पिता कलाकार की व्यावसायिकता के स्तर को जानना चाहते हैं। इस तरह के स्वच्छता और उपकरणों की नसबंदी के रूप में पहलुओं बहुत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि यह जोखिम कर सकते हैं अनुबंधित किया कई रोगों (कुछ भी गंभीर) दूषित उपकरणों के द्वारा पर आपके स्वास्थ्य है।
  • भाग 3
    अपने माता-पिता को समझना

    चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको एक टैटू प्राप्त करना चरण 7 मिलता है
    1
    दिखाएँ कि आप टैटू प्राप्त करने का अर्थ जानते हैं दिखाएँ कि आप जानते हैं कि यह हमेशा के लिए होगा और आपके शरीर में उस चित्र को आपके लिए महत्वपूर्ण है ऐसे चित्रों के बारे में बात करने में संकोच न करें जो इस चित्र को महत्वपूर्ण बनाते हैं, जैसे कि किसी को श्रद्धांजलि, चित्र या निजी शक्ति का एक वाक्यांश। इस विषय का आपका उत्साह और ज्ञान उन्हें आपकी इच्छा समझ सकता है
    • जब आप बात करते हैं, तो उन सभी सवालों का जवाब देने के लिए जो आपके पास एकत्र की गई सारी जानकारी दिखाती है।
  • चित्र शीर्षक से आपको अपने माता-पिता को एक टैटू प्राप्त करने का चरण 8 मिलता है
    2
    उन्हें मत डालें इस शो है कि आप परिपक्वता इस क्षमता का एक फैसला लेने के लिए की जरूरत नहीं है अपने माता पिता को देखने के लिए अपने स्वयं के बिंदु है और पाने के लिए रोना में चीजों को कुछ भी विपरीत में मदद नहीं करेगा कोशिश करने के लिए अनुमति न दें।
    • यदि आपके माता-पिता अनुमति देते हैं, तो ड्राइंग पर उनकी राय मांगें। उन्हें ड्राइंग को उस हद तक प्रभावित न करें जो आप कुछ नहीं करना चाहते हैं, लेकिन अच्छे विचारों को सुनें जो वे देते हैं। उदाहरण के लिए, मान लें कि आप वास्तव में एक उजागर जगह में एक टैटू चाहते हैं आपके माता-पिता शायद कहेंगे कि ऐसा करने के लिए एक जगह पर ऐसा करना सबसे अच्छा होगा, ऐसी परिस्थितियों के लिए जहां ध्यान देना नहीं है। यह विचार महान है आप उन्हें टिप के लिए धन्यवाद देंगे।
  • चित्र शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको एक टैटू प्राप्त करने के लिए चरण 9 प्राप्त करें
    3
    जब आप टैटू स्टूडियो पर जाते हैं, तो अपने माता-पिता को अपने साथ ले जाएं। वे जगह की गुणवत्ता पर एक अच्छी निरीक्षण करेंगे और बहुत महत्वपूर्ण के लिए पेशेवर जिम्मेदार को पूरा करेंगे। सब के बाद, वे निश्चित रूप से चाहते हैं कि आपकी ड्राइंग अच्छी तरह से किया जाए।
  • चित्र शीर्षक से आपको अपने माता-पिता को एक टैटू प्राप्त करने का चरण 10 मिलता है
    4
    लागत का हिस्सा उठाने की पेशकश काम करना और टैटू करने के लिए पैसे बचाने के पहलु हैं जो आपके दृढ़ संकल्प को प्रदर्शित करते हैं और यह सम्मानजनक है
  • चित्र शीर्षक से आपको अपने माता-पिता को एक टैटू प्राप्त करने का चरण 11 मिलता है
    5
    एक "नहीं" प्राप्त करने के लिए तैयार यदि आपका माता पिता इनकार करते हैं, तो समझें और कहें "ठीक है।" बहस करने और शिकायत रखने की कोशिश करने से आपके लिए बहुत कुछ नहीं होगा और आप पर एक नकारात्मक छवि पारित करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • जिस दिन आपको टैटू मिलता है, उस दिन आपके पास शुरू होने से पहले सत्र के बारे में बहुत कुछ कहना है। यह देखने के लिए उपकरण पर एक नज़र डालें कि क्या वे वास्तव में साफ हैं, साथ ही साथ निरीक्षण करते हैं कि क्या वे अपने हाथ धोते हैं और दस्ताने पहनते हैं वह क्षेत्र को एक रेजर के साथ टैटू किया जाना चाहिए और क्षेत्र को अच्छी तरह साफ कर देना चाहिए। यदि ये आवश्यकताएं पूरी नहीं हुईं हैं, तो बेहतर स्टूडियो पर जाएं और दूषित होने से बचें।
    • टैटू कलाकार के पोर्टफोलियो को देखने के लिए हमेशा पूछें और अगर आपके पास कोई नहीं है तो इसके साथ अपना टैटू नहीं कराएं। किसी भी स्वाभिमानी कलाकार को अपने काम पर गर्व है और अगर उसे दिखाने के लिए कुछ नहीं है, तो हो सकता है क्योंकि वह इस पर अच्छा नहीं है।
    • जब आपको टैटू मिलता है, तो अपने माता-पिता को ले जाएं। यदि आप कमजोर हैं, तो उन्हें एक परमिट दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता होगी। इसके अलावा, वे किसी और की तरह नैतिक समर्थन भी दे सकते हैं और घर पर रहेंगे, जबकि अपने ही बेटे को एक साथ टैटू किया जा रहा है?
    • सृजन प्रक्रिया के दौरान टैटूलिस्ट के बारे में क्या कहना है हो सकता है कि आपने जिस डिज़ाइन का चुनाव किया था, उस क्षेत्र को फिट नहीं है जिसे आप चाहते हैं, आदि। हालांकि, उसे वह काम करने के लिए प्रेरित न करें जो आप नहीं चाहते हैं

    चेतावनी

    • गंदी दिखने वाले या बुरी तरह से प्रतिष्ठित स्टूडियो में बिल्कुल भी मत जाओ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com